अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनॉएडानोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट…23.02.2022

Https://shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल अपडेट…
23.02.2022

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मतदान किया, स्कॉलर होम्स स्कूल में राजनाथ सिंह ने वोट डाला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान, 2017 की तरह इस बार भी कामयाबी मिलेगी – राजनाथ, लोकतंत्र के इस पर्व में मतदान जरूर करें – राजनाथ, ‘जितनी सीट 2017 में मिली उतनी ही अब भी मिलेंगी’, सुशासन के मुद्दे पर सबसे कामयाब BJP सरकार- राजनाथ।

➡लखनऊ- यूपी में 11 बजे तक 22.62% मतदान, पीलीभीत में 11 बजे तक 27.44% मतदान, लखीमपुर में 11 बजे तक 26.28% मतदान, सीतापुर में 11 बजे तक 22.13% मतदान, हरदोई में 11 बजे तक 20.13% मतदान, उन्नाव में 11 बजे तक 21.36% मतदान, लखनऊ में 11 बजे तक 21.41% मतदान, रायबरेली में 11 बजे तक 21.42% मतदान, बांदा में 11 बजे तक 23.92% मतदान, फतेहपुर में 11 बजे तक 22.52% मतदान।

➡लखनऊ- शारदा प्रताप शुक्ला पहुंचे मतदान केंद्र, शारदा प्रताप शुक्ला ने किया मतदान, बीजेपी का बटन दबा के आया हूं-शारदा प्रताप, ‘पूरा सरोजनी नगर सपा को सबक सिखाएगा’, बीजेपी बहुमत से बनाएगी सरकार-शारदा प्रताप, ‘मलिहाबाद,सरोजनीनगर में सपा को नुकसान होगा’।

➡लखनऊ- AAP सांसद संजय सिंह की EC को चिट्ठी, संजय सिंह ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र, भाजपा विधायक राघवेंद्र की EC से शिकायत, राघवेंद्र के चुनाव लड़ने पर प्रतिबंध लगाने की मांग, गलत बयानबाजी के मामले को लेकर लिखा पत्र।

➡लखनऊ- पश्चिम विधानसभा 171 में वोटर लिस्ट में गड़बड़ी, एक व्यक्ति का वोटर लिस्ट पर डेटा मिला मृत, 85 वर्षीय बुजुर्ग गुलाम कादिर को मृत दर्शाया गया, सआदतगंज के सेंट मैरी पब्लिक कॉलेज का मामला।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती कल बस्ती में करेंगी जनसभा, बस्ती के जीआईसी में कल दोपहर में चुनावी जनसभा।

➡आजमगढ़- जहरीली शराब से मौत मामले पर बड़ी कार्रवाई, अहिरौला क्षेत्र के माहुल कस्बे में बड़ी कार्रवाई, 5 फरार आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया, एसपी ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया, अब तक 7 आरोपी गिरफ्तार, 5 अभी फरार, निशानदेही पर अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी पुलिस बल ने अवैध फैक्ट्री पर की छापेमारी, भारी मात्रा में अवैध शराब, खाली शीशी बरामद, शराब बनाने के उपकरण,अन्य सामान बरामद, 30 लाख से अधिक के शराब बरामद,वाहन जब्त,अहिरौला के रुपईपुर गांव में चल रही थी फैक्ट्री।

➡अमेठी- अमेठी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, तिलोई में सीएम योगी की जनसभा, वोटबैंक की तमन्ना प्रगति में बाधक-CM, 2017 के बाद प्रदेश में परिवर्तन हुआ-CM, अमेठी में मेडिकल कॉलेज बन रहा-सीएम, सपा के पास विकास का विजन नहीं था-CM, सपा के एजेंडे में विकास,सुख,संमृद्धि नहीं-CM, सपा का राजनीतिक आधार जाति-मजहब-CM, सपा ने सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया- CM, आज गांव-गरीब का विकास हो रहा- सीएम, अन्नादाता किसानों को खुशहाली दे रहे-CM, सरकार बनते ही कर्जमाफी की थी- सीएम, एंटी रोमिया स्क्वायड की स्थापना की-CM, गोवंश के साथ-साथ फसल की रक्षा करेंगे-CM।

➡AAP सांसद संजय सिंह की प्रेस वार्ता- बीजेपी नेताओं की बयानबाजी शर्मनाक-संजय, बीजेपी नेता गलत बयानबाजी कर रहे-संजय, ‘बीजेपी नेता गलत भाषा का प्रयोग कर रहे’, ‘वो कहते हैं जो BJP को वोट नहीं देंगे गद्दार होंगे’, ‘ऐसे नेताओं की गलत बयानबाजी का EC संज्ञान ले’, करोड़ों हिंदुओं को गाली दी गई- संजय सिंह, ‘जो बीजेपी को वोट नहीं देगा तो क्या वो गद्दार हो जाएगा?’, जनता इस अपमान का वोट देकर जबाव दे-संजय, ‘मतदाता को स्वतंत्र होकर मतदान करने का अधिकार’।

➡रायबरेली- ईवीएम मशीम मे गड़बड़ी की EC से शिकायत, सपा ने ट्वीट कर चुनाव आयोग से शिकायत की, रायबरेली के बछरावां में ईवीएम मशीन खराब, बूथ संख्या 237 पर मतदान प्रक्रिया रुकी है-सपा, उन्नाव के मोहान के बूथ संख्या 191 पर भी गड़बड़ी, भाजपा के पक्ष में वोट डलवाने का आरोप, सीतापुर के बिसवां में भी सपा के गंभीर आरोप, बूथ संख्या 402 पर भाजपा के पक्ष में वोट डलवाने का आरोप।

➡पीलीभीत- बूथ पर नशे में धुत मिला पीठासीन अधिकारी, शराब पीकर पीठासीन अधिकारी ने मचाया तांडव, सूचना पर पहुंची पुलिस ने हिरासत में लिया, पीठासीन अधिकारी का मेडिकल करा रही पुलिस, पूरनपुर इलाके के बूथ संख्या 315 का मामला।

➡बलिया- जहरीली शराब से हो रही मौत पर बलिया पुलिस अलर्ट, अपर पुलिस ने सिकंदरपुर में शराब ठेकों को चेक किया, पुलिस ने शराब वाहनों को बीच रास्ते में चेक किया, पुलिस ने स्टाक और बारकोड का मिलान किया, ASP ने सेल्समैन को गड़बड़ी नहीं करने के निर्देश दिए।

➡अमेठी- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रामलीला मैदान पहुंची, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया, कांग्रेस प्रत्याशी विजय पासी के समर्थन में नुक्कड़ सभा, कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगी प्रियंका।

➡कुशीनगर- बीजेपी स्टार प्रचारक मनोज तिवारी कुशीनगर पहुंचे, बीजेपी प्रत्याशी मोहन वर्मा के पक्ष में वोट की अपील करेंगे, राज्यसभा सांसद जय प्रकाश निषाद भी जनसभा में मौजूद, हाटा के सुकरौली नेहरू इंटरमीडिएट कॉलेज में हो रही जनसभा।

➡हरदोई- भाजपा प्रत्याशी नितिन अग्रवाल ने किया मतदान, हरदोई की आर्य कन्या पाठशाला में किया मतदान, 2017 में सपा के टिकट से जीते थे नितिन अग्रवाल, सपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे नितिन अग्रवाल।

➡लखीमपुर खीरी- मतदान कर्मी को दिल का दौरा पड़ा, कर्मचारी को अस्पताल भर्ती कराया, धौरहरा में सिसैया बूथ नं 145 का मामला।

➡उन्नाव- नाराज ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, जनसमस्याओं को लेकर किया मतदान का बहिष्कार, सड़क मार्ग सही न होना ग्रामीणों की मुख्य समस्या, सफीपुर के गांव पैग़म्बरपुर बूथ संख्या 355 का मामला।

➡पीलीभीत- EVM खराब होने से एक घंटे से मतदान बाधित, ईवीएम खराब होने से 1 घन्टे से बंद मतदान, मतदान स्थल से मायूस होकर लौट रहे मतदाता, पीलीभीत के ओडाझार में बूथ संख्या 233 का मामला।

➡मैनपुरी- करहल के बूथ संख्या 266 पर पुनर्मतदान जारी, पुनर्मतदान में 11 बजे तक 36.38% मतदान, 266 बूथ नंबर को लेकर EC से शिकायत की गई थी, करहल के बूथ संख्या 266 पर पुनर्मतदान जारी।

➡मुंबई- महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से पूछताछ जारी , नवाब मलिक से ED के दफ़्तर में पूछताछ जारी, ED आज सुबह नवाब मलिक के आवास पहुंची थी, ED नवाब मालिक को अपने साथ ED दफ़्तर लाई है।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button