उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें……. 02.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें……. 02.06.2022

➡लखनऊ- ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की तैयारियां पूरी,3 जून को होनी है ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी,सीएम योगी ने की तैयारियों की समीक्षा,तीसरी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी की तैयारियों की समीक्षा की,अति विशिष्ट जनों के साथ रहेगा एक-एक लायजन ऑफिसर,ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए दिए निर्देश,लापरवारी मिलने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी,प्रोजेक्ट के निवेश प्रस्तावों का शुभारंभ किया जाएगा,80 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश का प्रस्ताव,भव्य आयोजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे,गोमतीनगर के इदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम होगा।

➡लखनऊ- केजीएमयू में गरीबों को नहीं बांटी गईं दवाएं,केजीएमयू को बजट के 42 करोड़ रुपये लौटाने पड़े,दवा उपकरण मुफ्त देने के लिए मिलता है बजट,शासन से मिला था 998.35 करोड़ रुपए का बजट,प्रदेश भर से आने वाले गरीबों को मिली हैं मुफ्त दवाएं।

➡रायबरेली- महिला दारोगा से 5 लाख रुपए की लूट का मामला,72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगे लुटेरे,सीसीटीवी फुटेज से भी पुलिस को नहीं लगी कामयाबी,बाइक सवार दो लुटेरों ने की थी 5 लाख रुपये की लूट,शहर कोतवाली क्षेत्र के हाथी पार्क चौराहे का मामला।

➡संभल- अवैध भट्टों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान,तहसील क्षेत्र में 16 भट्टों को पाया गया अवैध,बिना रॉयल्टी,बिना पॉल्यूशन बोर्ड की अनुमति के चल रहे थे,खनन अधिकारी,एसडीएम ने टीम के साथ मारा छापा,भट्टों को कराया गया बंद, भट्टा संचालकों में हड़कंप,खनन अधिकारी ने डीएम को सौंपी रिपोर्ट,चंदोसी तहसील क्षेत्र का मामला।

➡संभल- वेल्डर दुकानदार ने युवक पर किया हमला,युवक पर धारदार हथियार से किया हमला,लोहे का गेट बनाने के लिए दिया था पैसा,गेट न बनाने पर युवक मांगने गया था पैसा,घायल को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती,घायल ने चंदोसी कोतवाली में दी तहरीर।

➡बलिया- पिता-पुत्र से बाइक और नगदी पैसे की हुई लूट,नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के बल पर की लूटी,बारात से घर लौट रहे हीरानंद-विकेश से हुई लूट,विशुनपुरा रेलवे क्रॉसिंग के पास बदमाशों ने की लूट,बैरिया थाना के मामला।

➡कानपुर- बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की हुई हत्या,गर्दन पर धारदार हथियार से कई वार किए गए,फिरोजाबाद का रहने वाला था सिपाही देश दीपक,साथी सिपाही के साथ किराए पर रहता था,बिल्हौर के ब्रह्मनगर में किराए पर रह रहा था।

➡बिजनौर- 6 दिन से गायब महिला का शव खेत में गड़ा मिला,पति ने परिजनों के साथ मिलकर की थी पत्नी की हत्या,बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को पकड़ा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा ,हीमपुर दीपा थाना के मुबारकपुर कला का मामला।

➡रायबरेली- मानक विहीन सभी टैक्सी स्टैंड का टेंडर निरस्त,जांच में एक भी नहीं मिले वैध टैक्सी स्टैंड,मानक के अनरूप 20 से अधिक चल रहे थे स्टैंड,गड़बड़ी मिलने पर सभी टैक्सी स्टैंडों का टेंडर निरस्त,अब शहर में नहीं है कोई भी टैक्सी स्टैंड।

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली,पत्नी से विवाद में हेड कांस्टेबल ने मारी खुद को गोली,पुलिस ने घायल कांस्टेबल को हॉस्पिटल में किया भर्ती,मेरठ आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कांस्टेबल प्रदीप कुमार,रात्रि गश्त के दौरान सर्विस रिवाल्वर से मारी गोली,शाहपुर कोतवाली में तैनात था कांस्टेबल प्रदीप कुमार।

➡बस्ती- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली,बदमाश आशुतोष दुबे उर्फ सुधीर हुआ घायल,छावनी थाना क्षेत्र में हुई बदमाशों से मुठभेड़,मुठभेड़ के दौरान शूटर को किया गिरफ्तार,अभियुक्त के खिलाफ पहले से दर्ज है कई केस,तमंचा,कारतूस, मोटरसाइकिल, मोबाइल बरामद।

➡मुरादाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल,पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल,आधा दर्जन से अधिक मामले बदमाश पर दर्ज,मुठभेड़ में पुलिसकर्मी को भी लगी चोट,कटघर थाना इलाके में हुई मुठभेड़।

➡शामली- मुज़फ्फरनगर जेल में शामली के युवक की मौत,जानलेवा हमले के मामले में जेल गया था युवक,मृतक के परिजनों ने वादी के घर पर हमला किया,मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात,सदर कोतवाली के मोहल्ला पंसरियान की घटना।

➡कुशीनगर- पुलिस और तस्करों के बीच हुई मुठभेड़,पैर में गोली लगने से घायल हुआ तस्कर,घायल सहित 3 पशु तस्कर गिरफ्तार,एक ट्रक से 22 गौवंश, कारतूस तमंचा बरामद,तरयासुजान थाना क्षेत्र के गाजीपुर में मुठभेड़।

➡ललितपुर- सूदखोरों से परेशान किसान ने की आत्महत्या,सूदखोरों ने मृतक की जमीन की रजिस्ट्री कराई थी,किसान सूदखोरों को ब्याज नहीं चुका सका था,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,एसपी कार्यालय पहुंचकर लगाई न्याय की गुहार,थाना बार के गदयाना गांव की घटना।

➡अम्बेडकरनगर- हाइवे किनारे खून से सना शव मिलने से हड़कंप,हत्याकर शव फेंके जाने की जताई जा रही आशंका,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,टाण्डा के धौरहरा गांव के पास हाइवे की घटना।

➡गोरखपुर- डॉक्टर दंपति सहित 22 अज्ञात पर केस दर्ज,प्लॉट पर कब्जा,चारदीवारी गिराने पर केस दर्ज,फायरिंग और हत्या की कोशिश में केस दर्ज,रामगढ ताल पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस किया।

➡संभल- महिला के गले से बाइक सवारों ने खींची चेन,2 नकाबपोश बाइक सवारों ने गले से तोड़ी चेन,पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी,चंदोसी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा का मामला।

➡बलिया- पुलिस ने 3 गौ तस्कर को किया गिरफ्तार,तस्करों की पिकअप से 6 गोवंश किया बरामद,चार तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर हुए फरार,बैरिया थाने के मांझी घाट से हुई गिरफ्तारी।

➡बांदा- रेलवे स्टेशन में युवक-युवती के बीच झगड़ा,युवती ने युवक को जमकर पीटा,पैसों के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद,युवक पर रुपए वापस न करने का आरोप,शहर क्षेत्र के रेलवे स्टेशन का मामला।

➡चित्रकूट- पुरानी रंजिश में दबंग ने मारी गोली,गोली लगने से युवक की मौके पर मौत,पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी,पहाड़ी थाना क्षेत्र के दरसेड़ा गांव का मामला।

➡रायबरेली- दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर,टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल,पुलिस ने पहुंचाया सीएससी,घायलों की हालत नाजुक,डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के बहेरिया गांव की घटना।

➡जौनपुर- जमीन विवाद में देवर ने भाभी को पीटा,बाल पकड़कर, गिराकर जमकर पीटा,पड़ोसियों के सामने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई,मड़ियाहूं के नद्दी रामपुर गांव का मामला।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा,गेहूं खरीद में जमाखोरी और कालाबाज़ारी साफ़ है,उत्तरप्रदेश गेहूं खरीद लक्ष्य 60 लाख मेट्रिक टन,यूपी में 2.93 लाख मैट्रिक टन खरीद की गई,बिहार में गेहूं खरीद का लक्ष्य 10 लाख मैट्रिक टन,बिहार में 3,521 मैट्रिक टन खरीद की गई,उत्तराखंड में गेहूं खरीद का लक्ष्य 22 लाख मैट्रिक टन,उत्तराखंड में 20,000 मेट्रिक टन की खरीद हुई।

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे LG मनोज सिन्हा,जम्मू-कश्मीर LG मनोज सिन्हा कल मुलाकात करेंगे- सूत्र,कश्मीरी पंडितों की हत्याओं पर तत्काल बैठक करेंगे- सूत्र,3 जून को दिल्ली में होनी है बैठक – सूत्र,NSA अजित डोभाल,जम्मू-कश्मीर के DGP शामिल होंगे-सूत्र,गृह मंत्रालय के संबंधित अधिकारी शामिल होंगे-सूत्र।

➡दिल्ली- हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे,कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी में शामिल होंगे,हार्दिक दोपहर 12 बजे बीजेपी की सदस्यता लेंगे,गुजरात के पाटीदार आंदोलन से राष्ट्रीय स्तर पर उभरे थे,हार्दिक पटेल ने हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था।

➡दिल्ली- हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा,आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं,यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में काम करूंगा,राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सिपाही बनकर काम करूंगा।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
Https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button