उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें………* 24.07.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें………*

➡लखनऊ- खराब सड़क के चलते मासूम की बच्चे की मौत,जन्मदिन से पहले 2 साल के मासूम की मौत,वजीरगंज के हैदर मिर्जा रोड पर पलटा ई-रिक्शा,ई-रिक्शा पलटने से हादसे में पिता- पुत्र घायल,ट्रामा सेंटर में मासूम बच्चे को मृत घोषित किया,बच्चे के बर्थडे की खरीदारी कर लौट रहे थे घर,घर आते समय सड़क खराब होने से हुआ हादसा,लोग महीनों से कर रहे शिकायत,नहीं होती सुनवाई,वार्ड गोलागंज के हैदर मिर्ज़ा रोड की हालत खराब,वजीरगंज थाना क्षेत्र के हैदर मिर्जा रोड का मामला.

➡लखनऊ- लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,कैंट इलाके में पुलिस- बदमाशों के बीच मुठभेड़,3 बदमाश घायल अस्पताल में भर्ती कराया गया,ठेकेदार की हत्या करने वाले शूटर से मुठभेड़,काशिफ,फैसल और मुन्ना मुठभेड़ के दौरान घायल,बदमाशों के पास तमंचा, बाइक और बैग बरामद,कैंट के लोको बाईपास तिराहे के पास हुई मुठभेड़.

➡लखनऊ- कैंट इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,3 बदमाश घायल अस्पताल में भर्ती कराया गया,निलमथा में हुई ठेकेदार की हत्या करने वाले शूटर से मुठभेड़,कैंट थाना क्षेत्र के लोको बाईपास तिराहे के पास हुई मुठभेड़.

➡लखनऊ- यूपी में 2 आईपीएस अफसरों के तबादले,देवेश कुमार पांडेय एसपी हाथरस बने,विकास कुमार वैद्य सेनानायक 39वीं वाहिनी PAC मिर्जापुर.

➡वाराणसी- काशी विश्वनाथ मंदिर में मारपीट का वीडियो वायरल,काशी विश्वनाथ के गर्भगृह में मारपीट का वीडियो,दर्शनार्थियों- मंदिर के सेवादारों में जमकर मारपीट,वीडियो वायरल होने पर जांच के आदेश दिए गए,शनिवार की शाम सप्तर्षि आरती के समय मारपीट हुई,दर्शन के दौरान गर्भगृह बंद कराने को लेकर हुआ विवाद,दर्शनार्थियों को सेवादारों ने पीटकर मंदिर के बाहर किया,सेवादारों ने मंदिर के सीईओ को पत्र लिखकर दी जानकारी,पुलिस के खिलाफ सहयोग न करने की शिकायत भी की.

➡गोंडा- बच्चियों से दुष्कर्म, छेड़छाड़ की दो घटनाएं,मासूम नाबालिग दो बच्चियों के साथ घटनाएं,वजीरगंज में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म,आरोपी ने गन्ने के खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म,मां की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,दुष्कर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल,स्कूल के शिक्षक ने बच्चों से की छेड़छाड़,7 साल की बच्ची का शिक्षक पर आरोप,घरवालों से तहरीर लेकर जांच कर रही पुलिस,इटियाथोक थाना क्षेत्र की घटना.

➡रुद्रप्रयाग- तेज बारिश के चलते हाईवे पर सफर करना मुश्किल,बद्रीनाथ, केदारनाथ हाईवे पर सफर करना मुश्किल,कई जगह मार्गो पर स्लाइडिंग,बोल्डरो के गिरने का खतरा,एक दर्जन से अधिक जगहों पर सक्रिय है डेंजर जोंन,केदारनाथ हाईवे फाटा के पास लगातार हो रहा बाधित,नरकोटा गांव मे बिजली की आपूर्ति ठप, लोग परेशान.

➡कन्नौज- किसान की जमीन पर दबंगों ने किया जबरन कब्जा,कब्जा छुड़ाने गये किसान को दबंगों ने लाठियों से पीटा,खून से लथपथ किसान को छोड़ भागे दबंग हमलावर,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,पीड़ित ने 3 के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर,तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के घासीपुरवा गांव का मामला.

➡लखीमपुर- शारदानगर पुलिस महिलाओं की सुनवाई नहीं करती,कई दिन बाद भी दिए शिकायती पत्र पर कार्रवाई नहीं,मामूली विवाद पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप,पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था,पीड़ित महिला ने उच्चाधिकारियों से लगाई गुहार,लखीमपुर के सदर इलाके का मामला.

➡गाज़ियाबाद- कांवड़ियों की स्वास्थ्य को लेकर स्वास्थ्य विभाग लापरवाह,सड़क हादसे में घायल कांवड़िये का वार्ड बॉय कर रहा इलाज,संयुक्त जिला अस्पताल में वार्ड बॉय करता दिखा इलाज,कांवड़िये को टांका लगाते वार्ड बॉय सलमान कैमरे में कैद,मुरादनगर के घायल कांवड़ियों को लाया गया था अस्पताल.

➡उन्नाव- रुपये के लेनदेन के विवाद में किसान की हत्या,किसान की पीट-पीटकर निर्मम हत्या से गांव में सनसनी,दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हत्या में नामित संतराम समेत 2 आरोपी फरार,असोहा थाना क्षेत्र के कांथा गांव की घटना.

➡हल्द्वानी- अंग्रेजी शराब की दुकान पर दबंगों का हमला,आधे घंटे में दबंगों ने 2 बार किया हमला,हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,दुकान स्वामी के भाई के सिर पर मारी बोलत,युवक गंभीर घायल, अस्पताल में कराया भर्ती,हल्द्वानी के कालाढूंगी रोड ब्लॉक चौराहे की घटना.

➡हरिद्वार- कांवड़ियों और पुलिस के बीच हुई झड़प,नाराज कांवड़ियों ने हाइवे पर लगाया जाम,कांवड़ियों ने हाईवे पर भीषण जाम लगाया,पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए,कांवड़ियों को समझाकर रवाना किया गया,हरिद्वार के बहादराबाद स्थित रघुनाथ मॉल के पास का मामला.

➡पीलीभीत- लिपिकों ने तालाब की जमीन पर किया कब्जा,दोनों लिपिकों पर 6.34 लाख का लगा जुर्माना,दोनों बाबुओं के खिलाफ भृष्टाचार के मामले दर्ज,CMO की मेहरबानी से तबादलों के बाद भी जमे दोनों लिपिक,सुनगढ़ी इलाके के चिडियादाह में तालाब में किया कब्जा.

➡गोंडा- शस्त्र प्रदर्शन के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन,गांधी पार्क में तलवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन,फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया में किया वायरल,वायरल तस्वीर में तलवार के साथ दो लड़के,गांधी पार्क में कर रहे थे बर्थडे सेलिब्रेट,नगर क्षेत्र के गांधी पार्क का पूरा मामला.

➡आगरा- विद्युत विभाग में छापेमारी के नाम पर अवैध वसूली,दो टीजीटू के बीच लेनदेन का आडियो वायरल,सोशल मीडिया पर आडियो वायरल होने से खुली पोल,विद्युत विभाग में खुलेआम चल रहा भ्रष्टाचार,अछनेरा विद्युत केंद्र का बताया जा रहा वायरल आडियो.

➡मेरठ- नंबर कम आने पर दारोगा की बेटी ने की आत्महत्या,घर के कमरे में पंखे से लटककर की आत्महत्या,सहारनपुर के तीतरो के थानेदार है सौवीर नागर,हाईस्कूल में बेटी के आये थे 83 फीसदी नंबर,मेरठ के योगीपुरम् इलाके में रहता है परिवार.

➡पीलीभीत- टाइगर रिजर्व में हरे भरे पेड़ों का हो रहा कटान,वन विभाग के अधिकारियों के संरक्षण में कटान,बड़े पैमाने पर अवैध लकड़ी का चिरान चल रहा,भारी मात्रा में लकड़ी, आरा, आरोपी गिरफ्तार,पूरनपुर कोतवाली के शेरपुर गांव का मामला.

➡गोरखपुर- 1 माह बाद भी महिला की हत्या का खुलासा नहीं,झाड़ियों में महिला का शव हुआ था बरामद,महिला के हत्यारों को पकड़ने में पुलिस नाकाम,खबर चलने के एक माह बाद दर्ज हुआ केस,गोरखपुर के गुलहरिया क्षेत्र का मामला.

➡हरिद्वार- हरिद्वार में चल रही कांवड़ यात्रा पहुंची अंतिम चरण में,2 करोड़ 28 लाख कांवड़िए गंगाजल लेकर हो चुके रवाना,हरिद्वार दिल्ली हाईवे पर पूरी तरह से कांवड़ियों का कब्जा,बड़ी संख्या में कांवड़िए कांवड़ लेने पहुंचे हरिद्वार.

➡कानपुर- अग्निपथ योजना के तहत भर्ती परीक्षा आज,कानपुर जनपद में 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए,कानपुर में करीब 31875 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे,सभी सेंटरों की व्यवस्था एयरफोर्स संभालेगी,कमिश्नरेट पुलिस के अंतर्गत 11 परीक्षा केंद्र है.

➡पीलीभीत- कीटनाशक दवा का छिड़काव कर रहे बुजुर्ग की मौत,पिता की मौत बेटे की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर,दोनों मजदूरी पर धान में छिड़कने गए थे दवा,पूरनपुर कोतवाली के सुआबोझ गांव का मामला.

➡लखीमपुर- भीषण सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने,तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी थी,हादसे में कार चालक की मौके पर हुई थी मौत,शहर के मेला मैदान में हुआ था सड़क हादसा.

➡रायबरेली- 4.5 करोड़ रुपये कीमत का अवैध गांजा बरामद,टैंकर के जरिये की जा रही थी गांजे की तस्करी,लगभग 5 क्विंटल गांजा के साथ अभियुक्त अरेस्ट,एसटीएफ,भदोखर पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

➡हापुड़- पुलिस ने शातिर चोरों को किया गया गिरफ्तार,पुलिस ने चोर गिरोह के 3 चोर किए गिरफ्तार,लाखो रुपयों के जेवरात,13 हजार रुपए बरामद,एसओजी,कोतवाली पिलखुवा पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡बरेली- केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट का बरेली दौरा,10.45 बजे बरेली एयरपोर्ट पहुंचेंगे अजय भट्ट,11 बजे एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय में करेंगे पौधारोपण,वन मंत्री डॉक्टर अरुण कुमार भी रहेंगे मौजूद.

➡बरेली- कांवड़ियों का ट्रैक्टर आईटीबीपी की गाड़ी से टकराया,नाराज कांवड़ियों ने किया रोड जाम,एसपी सिटी, सीओ ने समंझा बुझा कर खुलवाया जाम,सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सरदार नगर की घटना.

➡फर्रूखाबाद- चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम,दो घरों से लाखों के जेवरात, नगदी की चोरी,दो घरों में एक साथ हुई चोरी से क्षेत्र में हड़कंप,थाना मऊदरवाजा क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रायबरेली दौरा,कोविड वैक्सीन की बूस्टर डोज कार्यक्रम की करेंगी शुरुआत,नसीराबाद सीएचसी में बूस्टर डोज की शुरुआत करेंगी.

➡एटा- चलती डीसीएम में अचानक लगी आग, डीसीएम में पीछे रखा सामान जला,पुलिस ने गाड़ी रोक कर आग पर पाया काबू,एटा थाना बागवाला क्षेत्र की घटना.

➡ललितपुर- बेटे ने पिता की धारदार हथियार से की हत्या,पैसों के विवाद में बेटे ने पिता को मारा चाकू,जखौरा थाना क्षेत्र के करारी गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़- 8 दुकानों पर पॉलिथीन मिलने पर जुर्माना,नगर पालिका ने वसूले 12 हजार जुर्माना,रोक के बावजूद दुकानों पर दिख रही पॉलिथीन.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस,दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे CM केजरीवाल.

➡दिल्ली- यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का आज दिल्ली दौरा,3 बजे दिल्ली पहुंचेगी यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल.

➡दिल्ली- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी दिल्ली में मौजूद,3 दिनों से उत्तराखंड सीएम धामी दिल्ली में है मौजूद,बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में होंगे शामिल.

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी नीरज चोपड़ा को बधाई,विश्व एथलेटिक्स सिल्वर मेडल जीतने पर दी बधाई,नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश-प्रदेश का बढ़ाया गौरव- सीएम

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी,सिल्वर मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी,भारतीय खेल के लिए यह बेहद खास मौका है-पीएम,आने वाले मुकाबलों के लिए नीरज को शुभकामनाएं-PM

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की अहम बैठक आज,इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेंगे,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष होंगे शामिल,यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल,यूपी के दोनों उप मुख्यमंत्री भी इस बैठक में भाग लेंगे,दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में होगी बैठक.

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल का आज आखिरी दिन,कार्यकाल समाप्त होने से पहले राष्ट्र को संबोधित करेंगे,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का पूरा हुआ सुनहरा सफर,राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देश के नाम अपना संबोधन देंगे,आगे इस पद की जिम्मेदारी द्रौपदी मुर्मू संभालेंगी,मुर्मू गुरुवार को देश की अगली राष्ट्रपति चुनी गईं थीं,कल संसद के केंद्रीय कक्ष में राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगी.

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक आज,बीजेपी की बैठक में उप मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे,पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बीएल संतोष लेंगे बैठक,दिल्ली बीजेपी मुख्याल में होगी मुख्यमंत्रियों की बैठक,BJP की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी,राज्यों में सरकार की रणनीतियों पर भी चर्चा होनी है,बैठक में राज्यों के कामकाज पर भी बातचीत होगी,पार्टी को मजबूत करने को लेकर चर्चा की जाएगी,मोर्चा स्तर पर कमेटी गठित करने पर भी मुहर लग सकती.

➡दिल्ली- अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में बोले दत्तात्रेय होसबाले,RSS के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले ने कहा,लोग चाहते हैं कि खाना,कपड़ा,मकान सस्ता हो- होसबोले,‘मुद्रास्फीति,खाद्य कीमतों के मुद्दे पर विचार की जरूरत’,इन मुद्दों पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत-होसबोले,‘75 वर्षों में कृषि में विकास सभी के लिए गर्व की बात है’,आवश्यक वस्तुएं वहनीय कीमतों पर मिलनी चाहिए-होसबोले,इसका भार किसानों पर नहीं डाला जाना चाहिए- होसबोले,‘कृषि को आकर्षक बनाने के लिए एक आंदोलन की जरूरत.’

➡खेल जगत- वर्ल्ड एथलेटिक्स में नीरज चोपड़ा ने रचा इतिहास,भाला फेंक में नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल जीता,वर्ल्ड एथलेटिक्स में नीरज चोपड़ा ने जीता मेडल,नीरज चोपड़ा ने 88.13 मीटर तक थ्रो किया,नीरज चोपड़ा ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया,पहले स्थान पर रहे ग्रेनाडा के एंडरसन पीटर्स.

➡खेल जगत- सिल्वर जीतने के बाद नीरज चोपड़ा की प्रेस वार्ता,हवा के चलते थोड़ी परेशानी हुई- नीरज चोपड़ा,मुझे भरोसा था कि हम जीतेंगे- नीरज चोपड़ा,आज मौसम साथ नहीं दे रहा था-नीरज चोपड़ा,कड़ा मुकाबला था, बहुत कुछ सीखा-नीरज चोपड़ा,‘पीटर्स ने अच्छा किया, सिल्वर जीतने पर खुशी’,बेस्ट देने के लिए हर कोशिश करता रहूंगा-नीरज

https://www.shekharnews.com://
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट


Related Articles

Back to top button