WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेश

Shekharnews.com पर रात 8:00 बजे की प्रमुख खबरें

  • शेखर न्यूज़ डॉट कॉम पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख ख़बरें……*

➡दिल्ली- सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को पत्र लिखा , फ्री राशन योजना 6 माह बढ़ाने का आग्रह किया, फ्री राशन योजना दिल्ली सरकार ने 6 माह बढ़ाई, केंद्र भी फ्री राशन योजना 6 माह बढ़ाए-केजरीवाल, लोग अभी बहुत मुसीबत में हैं- सीएम केजरीवाल, इस वक्त उनका हाथ छोड़ना ठीक नहीं-केजरीवाल।

➡दिल्ली- आज सुबह केदारनाथ धाम के कपाट बंद हुए, यमुनोत्री धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद, 20 नवंबर को बदरीनाथ धाम के कपाट बंद होंगे, गंगोत्री धाम के कपाट कल 5 नवंबर को बंद हुए थे।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, 7 साल में पेट्रोल-डीजल के दाम 200% बढ़े- अखिलेश, 10% रेट घटाने वाली BJP सरकार का झूठा खेल-अखिलेश, झूठे खेल को जनता समझ चुकी है- अखिलेश यादव, सरकार कहती थी तेल के दाम पर नियंत्रण नहीं-अखिलेश, अब कैसे पेट्रोल-डीजल का रेट कम हो गया –अखिलेश, ‘BJP दाम जीरो कर दे तो भी जनता जीरो वोट देगी’।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, प्रदेश में कोई न्याय देने वाला नहीं है – अखिलेश, प्रदेश में पुलिसिया उत्पीड़न बढ़ा है – अखिलेश, चुनाव से पहले BJP कुछ भी कर सकती है-अखिलेश, BJP बाबा साहेब के सिद्धांत नहीं मान रही-अखिलेश, सभी जातियों को सम्मान मिलना चाहिए- अखिलेश, जातीय जनगणना सपा सरकार में होगी- अखिलेश।

➡लखनऊ- पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप सिविल अस्पताल पहुंचे, राकेश प्रताप सिंह से अरविंद सिंह गोप की मुलाकात, समाजवादी पार्टी राकेश सिंह के साथ खड़ी- अरविंद गोप, 31 अक्टूबर से राकेश सिंह धरने पर बैठे हैं-अरविंद गोप, उनसे कोई भी अधिकारी मिलने नहीं आया- अरविंद गोप, समाजवादी पार्टी की सरकार आ रही है- अरविंद गोप।

➡लखनऊ- मुख्य निर्वाचन अधिकारी का कल हरदोई दौरा, मतदान केंद्रों का निरीक्षण करेंगे अजय कुमार शुक्ला, ब्रह्मदेव राम तिवारी सुल्तानपुर,अंबेडकरनगर में रहेंगे, प्रमोद कुमार उपाध्याय कौशांबी में निरीक्षण करेंगे, अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी चंद्रशेखर अयोध्या में रहेंगे, बाराबंकी के पोलिंग स्टेशनों का भी भ्रमण करेंगे।

➡लखनऊ- गोमती नगर में पानी का छिड़काव किया गया, प्रदूषण से बचाव के लिए पानी का छिड़काव, नगर निगम ने सड़कों पर पानी छिड़काव किया।

➡इटावा- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, ‘यूपी में कोरोना से सबसे कम मामले’, कोरोना से यूपी में सबसे कम मौतें-CM, ‘पहले खाद्यान्न से नेताओं का घर भरता था’, पहले की सरकारें कब्रिस्तान बनवाती थी-CM, सबसे ज्यादा टीका भी यूपी में लगा-CM, मार्च तक यूपी में फ्री राशन मिलेगा-CM।

➡अम्बेडकरनगर- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनादेश रैली कल, कल 11.25 बजे पहुंचेंगे पूर्व सीएम अखिलेश यादव, भानमती स्मारक पीजी कॉलेज में होगा कार्यक्रम, लालजी वर्मा,रामअचल राजभर सपा में होंगे शामिल, सैकड़ों समर्थकों के साथ सपा में शामिल होंगे।

➡एटा- युवती से मारपीट कर दुष्कर्म का गंभीर आरोप, 5 लोगों पर मारपीट,2 लोगों पर रेप का आरोप, पहले छेड़खानी की तहरीर पर केस दर्ज हुआ था, बयान बदलने पर मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा, एटा के अलीगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡अमरोहा- प्रेम-प्रसंग के चलते किशोर प्रेमी की मौत, संदिग्ध हालत में पेड़ से लटकता मिला शव, प्रेमिका ने अपने पिता और भाई पर लगाया आरोप, प्रेमी की हत्या का पिता-भाई पर लगाया आरोप, पिता और भाई पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ, अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- सब इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम हुआ गिरफ्तार, बार बालाओं की डांस पार्टी में मारपीट हुई थी, डांसर के साथी युवक के साथ मारपीट की थी, अवैध संबंध बनाने का बना रहा था दबाव, विरोध करने पर दारोगा ने मारपीट की थी, मसूरी थाने में SSP के आदेश पर केस दर्ज हुआ था।

➡कौशांबी- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, 2022 का चुनाव रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे- केशव, प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है – केशव, हर कार्यकर्ता चुनाव लड़ने को तैयार है – केशव, कौशांबी की तीनों सीटों पर कमल खिलेगा-केशव।

➡बांदा- DM ने गौ संरक्षण केंद्र रगौली का निरीक्षण किया, कमियां मिलने पर मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी का रोका वेतन, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी का भी किया निरीक्षण, CHC में गंदगी देख भड़के डीएम अनुराग पटेल, चिकित्सा अधिकारी सहित तमाम जिम्मेदारों का वेतन रोका।

➡गोंडा- मूर्ति विसर्जन करने गए 3 लोग नदी में डूबे, डूबे सभी 3 लोगों का नहीं चला कोई पता, भैयक पुरवा गांव के पोखरे के पास हादसा, पुलिस,रेस्क्यू टीम कर रही तीनों की तलाश, विसुही नदी में अधिक पानी से हुआ हादसा।

➡बुलंदशहर- पानी में तैरता पत्थर बना क्षेत्र में आस्था का केंद्र, चमत्कार देखने के लिए लगा लोगों का जमावड़ा, तैरते पत्थर को देखने के लिए लोगों का लगा तांता, तैरते पत्थर की लोगों ने की पूजा अर्चना शुरू, फरीदा बांगर से गुजर रही गंगा नदी में मिला पत्थर।

➡हरदोई- निजामपुर गोली कांड में पुलिस पर एक्शन, हल्का दारोगा और बीट सिपाहियों पर गिरी गाज, एसपी ने मामले में सभी को निलंबित किया, थानाध्यक्ष की संलिप्तता की जांच के दिए आदेश।

➡जौनपुर- भगवान चित्रगुप्त महाराज की निकली शोभायात्रा, गाजा बाजा और झांकियों के साथ निकली शोभायात्रा, हजारों लोग शोभायात्रा के साथ रहे मौजूद।

➡हमीरपुर- कल रात 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत मामला, कलेक्ट्रेट के सामने शव रखकर विरोध-प्रदर्शन, अनियंत्रित एंबुलेंस की टक्कर से तीनों की मौत, परिजनों का आरोप,नाबालिग चला रहा था एंबुलेंस।

➡बांदा- तमंचे के साथ युवती का वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो कई माह पुराना बताया जा रहा, आरोपी युवती से पुलिस कर रही पूछताछ, बिसंडा थाना क्षेत्र के सिकलोढी गांव का मामला।

➡रामपुर- रामपुर पुलिस अब ढूढेंगी घोड़ी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष की घोड़ी कल से गायब, बीती रात तबेले से गायब हुई है घोड़ी, ADG बरेली ने मामले का लिया संज्ञान, नगर कोतवाली इलाके से प्राप्त सूचना ————
http://www.shekharnews. com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
*

Related Articles

Back to top button