WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 13.04.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…… 13.04.2022

➡लखनऊ- बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने किया ट्वीट,कई राज्यों में हुई हिसंक घटनाओं का किया जिक्र,’शान्ति-सौहार्द बिगाड़ने वाली हिंसक घटनाएं हुई हैं’,सरकार द्वारा की गई कार्रवाई सही कदम नहीं-मायावती,राजस्थान,एमपी, गुजरात में हुई है हिंसक घटनाएं,क्या इसी तरह से ‘नया भारत’ बनेगा?- मायावती,यूपी में भी कानून-व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं-मायावती,’ये द्वेषपूर्ण ही नहीं बल्कि कानून के राज का मजाक है’,’कानूनी प्रक्रिया के तहत सजा सुनिश्चित होनी चाहिए’।

➡लखनऊ- यूपी विशेष सुरक्षा बल के लिए 5124 पद सृजित,मुख्यालय के लिए 87 पदों का किया गया सृजन,पांच वाहिनियों के लिए 5037 पदों का हुआ सृजन,लखनऊ में होगा विशेष सुरक्षा बल का मुख्यालय,प्रयागराज, लखनऊ में स्थापित होंगे विशेष सुरक्षा बल,मथुरा,गोरखपुर,सहारनपुर में स्थापित होंगे विशेष सुरक्षा बल।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया,कानपुर देहात की सड़क दुर्घटना पर शोक जताया,सड़क हादसे में 3 लोगों की हुई है दर्दनाक मौत,CM ने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए,हर सम्भव राहत और मदद प्रदान करने के निर्देश।

➡लखनऊ- दुष्कर्म का आरोपी शिवराज वाल्मीकि गिरफ्तार,सहकर्मी को शादी का झांसा देकर किया था रेप,शिवराज को चिनहट पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡नोएडा- दिल्ली-NCR के कई स्कूल कोरोना की चपेट में,संक्रमण के बाद 3 स्कूलों को बंद किया गया,स्कूल बंद, अभी ऑनलाइन क्लास चलेंगी,सेक्टर-40 के निजी स्कूल के 13 विद्यार्थी संक्रमित,स्कूल के तीन शिक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं,17 अप्रैल तक निजी स्कूल को बंद किया गया है,कोरोना बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप।

➡गाजियाबाद- 10वीं के छात्र की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई,जयपुरिया स्कूल अगले आदेश तक बंद किया गया,वसुंधरा के जयपुरिया स्कूल का छात्र कोविड पॉजिटिव,जयपुरिया स्कूल में अभी ऑनलाइन चलेंगी क्लासेस।

➡देवरिया- बेसिक शिक्षा विभाग की सराहनीय पहल,मलिन बस्तियों में बच्चों का कराया नामांकन,स्कूल ना जाने वाले बच्चों का कराया नामांकन,ईंट-भट्टों के मजदूरों के बच्चों का नामांकन कराया,DM ने कई मजदूरों को लगाई जमकर फटकार,10 हजार बच्चों का स्कूल में होगा नामांकन।

➡रायबरेली- कानपुर,लखनऊ जाने वाली बसों का किराया बढ़ा,आज से यात्रियों की जेबों पर पड़ेगा अतिरिक्त भार,रायबरेली से कानपुर यात्रा टिकट 2 रुपए महंगा हुआ,रायबरेली से लखनऊ यात्रा टिकट 3 रुपए महंगा हुआ,पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को देखकर बढ़ाया किराया।

➡रामपुर- पुलिस ने 2 बदमाशों के पैर में मारी गोली,पुलिस को धक्का देकर भाग रहे थे दोनों बदमाश,दोनों बदमाशों की दिल्ली से हुई थी गिरफ्तारी,पूर्व प्रधान के भतीजे की हत्या कर हुए थे फरार,टांडा पुलिस ने दिल्ली से किया था गिरफ्तार।

➡बरेली- थाने में खड़ी लावारिस बाइक मुंशी ने बेची,थाने के मुंशी ने लावारिस बाइक चुराकर बेची,SSP ने मुंशी गंगाराम को सस्पेंड किया,चोरी की बाइक खरीदने वाले 3 आरोपी अरेस्ट,बरेली के सीबीगंज थाना परिसर का मामला।

➡बरेली- सपा जिला कार्यालय की बिजली कटी,बकाया बिजली बिल पर काटी गई बिजली,1.15 लाख का बिजली बिल है बकाया,कई सूचनाओं के बाद नहीं जमा हुआ बिल,सिविल लाइन्स में है सपा जिला कार्यालय।

➡आगरा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज आगरा में,ऑल इंडिया कोल्ड चेन सेमिनार में करेंगे शिरकत,सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक,विभागीय अफसरों के साथ भी करेंगे बैठक।

➡पीलीभीत- पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर,ट्रक की टक्कर से गम्भीर रूप से घायल राहगीर,गंभीर हालत में जिला अस्पताल कराया गया भर्ती,हादसे के बाद भीड़ ने ट्रक चालक को जमकर पीटा,थाना गजरौला के पेट्रोल पंप के पास का मामला।

➡ललितपुर- थानाध्यक्ष जाखलौन प्रमोद दुबे की हुई मौत,जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत,देररात तबीयत बिगड़ने पर किया गया था भर्ती,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡कन्नौज- पंचायत के बीच पत्नी ने पति पर किया हमला,लाठी से पीट- पीटकर पति को किया घायल,बेटे को बचाने आई मां को भी बुरी तरह पीटा,सदर इलाके के अहमदी टोला मोहल्ले का मामला।

➡दिल्ली- देश में कोरोना के नए मामलों में आया उछाल,देश में 24 घंटे में कोरोना के 1,088 नए केस आए,देश में 24 घंटे में कोरोना से 26 मरीजों की मौत,देश में कोरोना से अबतक कुल 4,25,05,410 रिकवर,देश में कोरोना से अब तक कुल 5,21,736 मौतें हुई,देश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 10,870।

➡दिल्ली- बूस्टर डोज 9 माह के बजाए 6 माह में लगवाने की छूट देने की मांग,सीरम इंस्टीट्यूट के प्रमुख अदर पूनावाला ने सरकार से अपील की,दोनों डोज ले चुके लोगों को 9 माह बाद बूस्टर डोज लेने की छूट दी है,सरकार ने बूस्टर डोज को फ्रंटलाइन वर्कर,वरिष्ठ नागरिकों के लिए ही मुफ्त रखा,बाकी लोगों को प्राइवेट अस्पताल में बूस्टर डोज लेना होगा।

➡दिल्ली- दिल्ली में हीट वेव से छुटकारा मिलने की उम्मीद,उत्तर प्रदेश में फिलहाल गर्मी से अभी राहत नहीं,दिल्ली में आज आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे,दिल्ली में अधिकतम तापमान में हल्की गिरावट होगी,न्यूनतम तापमान 22℃,अधिकतम तापमान 39℃।

➡दिल्ली- सीएम केजरीवाल के आवास पर हमले का मामला,दिल्ली HC ने मामले में 8 आरोपियों को जमानत दी,जांच के लिए न्यायिक हिरासत की जरुरत नहीं-HC।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज करेंगे पीसी,दोपहर 2 बजे बीजेपी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस,सामाजिक न्याय पखवाड़े के तहत होगी पीसी।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट*

Related Articles

Back to top button