उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें………23.07.22

शेखर न्यूज पर शाम 6 बजे की बड़ी खबरें………23.07.22

➡लखनऊ- शिवपाल और राजभर को लेकर सपा का कड़ा रुख, राजभर और शिवपाल को लेकर सपा की सार्वजनिक घोषणा, सपा ने राजभर पर बीजेपी को मजबूत करने का आरोप लगाया, ओपी राजभर जहां चाहें जाने को आजाद- सपा, शिवपाल भी जहां जाना चाहें वो स्वतंत्र हैं-सपा, शिवपाल और राजभर को लेकर अखिलेश का कड़ा रुख, बीजेपी को लेकर सपा ने शिवपाल और राजभर को घेरा।

➡लखनऊ- यूपी में बिजली की दरों में कोई बदलाव नहीं, विद्युत नियामक आयोग ने नहीं बढ़ाई बिजली दरें, यूपी में अधिकतम स्लैब सीमा को कम किया गया, यूपी की बिजली दरों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ, 1 से 150 यूनिट तक 5.50 रुपए प्रति यूनिट दर, 151 से 300 यूनिट तक 6 रुपए प्रति यूनिट बिजली, 301 से 500 यूनिट तक 6.5 रुपए प्रति यूनिट बिजली, 501 यूनिट से ऊपर 7 रुपए प्रति यूनिट बिजली दर.

➡लखनऊ (अपडेट)- उत्तर प्रदेश में बिजली से जुड़ी बड़ी खबर,विद्युत नियामक आयोग का बड़ा फैसला,यूपी में बिजली की दरों में नहीं होगी बढ़ोतरी,प्रदेश में बिजली की दरें यथावत ही जारी रहेंगी,अधिकतम स्लैब सीमा को भी कम किया गया,नोएडा में फिक्स एवं एनर्जी चार्ज पर 10% छूट,घरेलू कनेक्शन में अधिकतम बिजली दर 6.50 रुपए.

➡लखनऊ- आवास विकास ने अवैध अतिक्रमण पर की बड़ी कार्रवाई,इंदिरा नगर सेक्टर 16 में बुल्डोजर से ढहाया अवैध निर्माण,निर्माण खंड आवास विकास 6 की टीम ने की कार्रवाई,आवास विकास के अधिकारी,इंदिरा नगर पुलिस रही मौजूद,सेक्टर 16/1405 पर बने अवैध अतिक्रमण पर की गई कार्रवाई.

➡लखनऊ- लुलु मॉल में 12 जुलाई को नमाज पढ़ने का मामला,एक और आरोपी मोहम्मद आदिल गिरफ्तार,सआदतगंज की कच्ची पुलिया से आदिल गिरफ्तार,पुलिस ने पहले ही 4 लोगों को गिरफ्तार किया था,लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने गिरफ्तारी की.

➡लखनऊ- सपा के लेटर पर ओम प्रकाश राजभर का बयान, अखिलेश यादव के तलाक का स्वागत- राजभर, मैं कहता रहा लड़ता रहा लेकिन कुछ नहीं-राजभर, अखिलेश यादव मर्जी से काम करते हैं- राजभर, 2024 में सब कुछ साफ हो जाएगा- राजभर।

➡जालौन- अनियंत्रित डंपर ने बाइक सवार महिला को रौंदा,डंपर के नीचे आने से महिला की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने डंपर ड्राइवर को हिरासत में लिया,कोंच के पंचानन चौराहे के पास की घटना.

➡लखनऊ- कैंपवेल रोड पर डीके अस्पताल में मारपीट,तीमारदार और अस्पताल स्टाफ में मारपीट,इलाज को लेकर तीमारदारों ने किया बवाल,सआदतगंज क्षेत्र के कैंपवेल रोड का मामला.

➡लखनऊ- यूपी में बिजली की दरों में कोई बदलाव नहीं,विद्युत नियामक आयोग ने नहीं बढ़ाई बिजली दरें,यूपी में अधिकतम स्लैब सीमा को कम किया गया.

➡लखनऊ- कुकरैल नाले में उतराता मिला महिला का शव, गुड़ंबा इलाके में नाले में उतराता मिला शव, पुलिस गोताखोरों की मदद से शव निकाल रही.

➡औरैया- राष्ट्रीय मुद्रा के अपमान पर पुलिस की सलाह, पुलिस ने कहा मन्दिर पर चढ़ा दो सिक्के, शहर में नहीं चल रहे 1, 2 और 5 रुपये के सिक्के, परेशान बुजुर्ग पहुंचा था सदर कोतवाली औरैया, SSI सुशील यादव ने मन्दिर में सिक्के चढ़ाने की दी सलाह, सलाह से आहत होकर बुजुर्ग घर वापस लौटा.

➡गाजीपुर- खुले आसमान के नीचे पढ़ने को मजबूर छात्र, जर्जर भवन होने की वजह से खुले में बैठ रहे छात्र, बारिश में स्कूल से बच्चों को जाना पड़ता है घर, ऑपरेशन कायाकल्प के तहत सिर्फ गेट, चहारदीवारी बने हैं, प्राथमिक विद्यालय का पूरा भवन जर्जर है, मोहम्मदाबाद तहसील के बच्छल का मामला.

➡शाहजहांपुर- सीढ़ी गैंग के सरगना समेत 7 सदस्य गिरफ्तार, घरों में सीढ़ी लगाकर करते थे चोरी, पुरातन काल और विदेशी सिक्के बरामद, लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर भी बरामद, तीन तमंचा और चाकू भी बरामद हुए, एसओजी और कांट पुलिस को मिली कामयाबी.

➡फर्रुखाबाद- चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना,5 लाख की नकदी समेत लाखों के गहने चोरी,चोरों ने परिजनों को किया कमरे में बंद,पड़ोसियों ने परिजनों को सुबह निकाला बाहर,सूचना पर घटना की जांच में जुटी पुलिस,कोतवाली जहानगंज क्षेत्र का है मामला.

➡बाराबंकी- सतरिख नाका चौराहे के पास बारिश बनी आफत,बारिश से कमजोर बिल्डिंग की दीवार भरभराकर गिरी,मलबे में दबने से 3 लोग गंभीर रूप से हुए घायल,घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,जर्जर बिल्डिंग में निर्माण कार्य कराया जा रहा था.

➡हापुड़- तेज रफ्तार बेकाबू कार ने फलों के ठेलों को उड़ाया,टक्कर लगने के बाद हवा में उड़े 2 फल विक्रेता,टक्कर से हवा में उड़कर नाले में गिरे फल विक्रेता,सड़क हादसे की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के गढ़ रोड की घटना.

➡मेरठ- कावड़ियों पर थूकने के आरोप का मामला,चौकी के बाहर खड़ी गाड़ी और चौकी में की गई तोड़फोड़,लापरवाही का आरोप लगा कावड़ियों ने की तोड़फोड़,पुलिस की मौजूदगी में पुलिस चौकी में तोड़फोड़,हाइवे चौकी में तोड़फोड़ कर किया जमकर हंगामा.

➡अलीगढ़- पुलिया निर्माण के दौरान गिरा आरसीसी लेंटर,आधा दर्जन मजदूर लेंटर के साथ नाले में गिरे,हादसे का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद,लोगों ने रेस्क्यू चलाकर मजदूरों की बचाई जान,इगलास थाना के असावर पुलिया की घटना.

➡कानपुर देहात- नाबालिक किशोरी ने खाया जहरीला पदार्थ,परिजनों ने किशोरी को PHC में कराया भर्ती,गंभीर स्थिती होने पर जिला अस्पताल रेफर,परिजनों से नाराज होकर खाया जहरीला पदार्थ,थाना राजपुर के पिचौरा गांव का मामला.

➡पीलीभीत- ट्रक ने सवारी भरे टैम्पो में मारी टक्कर,हादसे में 2 की मौत, 3 लोग गम्भीर घायल,घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार,पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना अमरिया के माधौपुर चौराहा का मामला.

➡ललितपुर- जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस का बुरा हाल, शवों को नोंचकर खा रहे जानवर, डीप फ्रीजर खराब, अफसरों की उदासीनता से एक साल से फ्रीजर खराब, शिकायत के बाद भी डीप फ्रीजर सही नहीं कराया गया.

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद के व्यक्ति की दिल्ली में स्वाइन फ्लू से मौत, गंगाराम अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, स्वास्थ विभाग की टीम ने इलाके में बढ़ाई निगरानी, स्वाइन फ्लू की दस्तक से स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट.

➡पीलीभीत- खेत गई महिला से दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी का 151 में चालान किया, 10 दिन बाद आरोपी का 151 में चालान, पुलिस की मनमानी से पीड़ित महिला परेशान, बिलसंडा इलाके के बबुरा गांव का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- कोटेदार पर रंगदारी मांगने का आरोप, कोटेदार दूसरे लोगों से बंटवाते हैं राशन, ग्रामीणों ने लगाया घटतौली का आरोप, कुछ कहने पर करते हैं अभद्र भाषा का प्रयोग, बांसी तहसील के चोईटहा ग्राम का मामला.

➡पीलीभीत- आंख का ऑपरेशन कराने पर गई रोशनी, दो मरीजों की आँखों की रोशनी हुई गायब, दोनों ने मोतिया बिंद का कराया था ऑपरेशन, पीड़ित मरीजों ने लगाई न्याय की गुहार, पीलीभीत के जिला अस्पताल का मामला.

➡कुशीनगर- शॉर्ट सर्किट से लगी आग से धूं-धूं कर जला तार, काफी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू, पड़रौना नगर के धर्मशाला रोड का मामला।

➡कुशीनगर- सर्राफा व्यवसायी पर गोली चलाने वाला अरेस्ट, आरोपी के पास से चमंचा और कारतूस बरामद, पैसे के लेनदेन में कारोबारी पर चलाई थी गोली, कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र का मामला।

➡एटा- ट्रैक्टर से नीचे गिरने पर मजदूर की मौत, संदिग्ध हालत में ट्रैक्टर से नीचे गिरा मजदूर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, क्रिश्चियन कॉलेज के पास का मामला।

➡कन्नौज- हेलमेट पहनाने के लिये पुलिस की गांधीगीरी,वाहन चेकिंग के दौरान बाइक चालकों को बांटे हेलमेट,चालान काटने के बाद हेलमेट बांट की गांधीगीरी,सदर कोतवाली के सरायमीरा चौकी इंचार्ज ने की गांधीगीरी.

➡झांसी- महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,महिला का प्रेमी निकला हत्यारा,प्रेमनगर क्षेत्र में 18 जुलाई को की थी हत्या,मृतक महिला इटावा जिले की बताई गई,पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने खाया जहर,परिजनों ने महिला को अस्पताल में कराया भर्ती,परिजनों से किसी बात को लेकर हुआ था विवाद,कोतवाली भोगनीपुर के गांव सहाबापुर का मामला.

➡सिद्धार्थनगर- पुलिस ने 2.94 लाख की लूट का किया खुलासा,पुलिस ने 3 शातिर लेटेरों को किया गिरफ्तार,50 हजार नगदी,तमंचा,बाइक किया गया बरामद,ककरहवा तिराहे से लटेरों को किया गिरफ्तार.

➡बरेली- भाई से बहस होने के बाद छोटे भाई ने की आत्महत्या, छोटे भाई ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सुभाष नगर थाना क्षेत्र के मढ़ीनाथ की घटना.

➡चंदौली डीएम ने चहनियां ब्लॉक का निरीक्षण किया, निरीक्षण में पीएचसी से कर्मचारी गायब मिले, DM ने एक दिन का वेतन रोकने के आदेश दिए, डॉक्टरों को समय से पीएचसी आने के निर्देश.

➡प्रतापगढ़- तेंदुआ दिखने से ग्रामीणों में दहशत,ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर किया वायरल,वन विभाग तेंदुआ पकड़ने को लेकर कर रहा कॉम्बिंग,संग्रामगढ़ थाना के नेवादाखुर्द गांव का मामला.

➡हापुड़- शराब के नशे में गहरे तालाब में डूबा युवक,तालाब में ग्रामीण कर रहे युवक की तलाश,पुलिस ने मौके पर गोताखोरों को बुलवाया,थाना हापुड़ देहात के असोडा गांव का मामला.

➡गाजीपुर- दुष्कर्म के आरोपी को 20 साल की सजा,विशेष न्यायाधीश पाक्सो ने सुनाई सजा,आरोपी पर 10 हजार का लगाया अर्थदंड,2018 में नंदगंज इलाके में हुई थी वारदात.

➡मुरादाबाद- डीसीएम चालक की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने डीसीएम चालक की हत्या की, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुरादाबाद के मैनाठेर इलाके की घटना.

➡हरदोई- डीएम ने रामगंगा पर निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण किया,दिसम्बर 2023 तक पूर्ण होना है पुल का निर्माण,हरदोई से फर्रुखाबाद के बीच की दूरी भी होगी कम.

➡पीलीभीत- बुजुर्ग का संदिग्ध हालत में मिला शव,पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना,परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,न्यूरिया थाना के कस्बे का मामला.

➡बिजनौर- डीएम-एसपी ने किया बाढ़ ग्रस्त इलाके का दौरा, बाढ़ ग्रस्त गौसपुर गांव का लिया जायजा, डीएम ने ग्रामीणों को दिए बाढ़ से बचाव के निर्देश.

➡वाराणसी- सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई चोरी की वारदात , सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल, सारनाथ थाना क्षेत्र में स्क्रैप के कारखाने में चोरी.

➡बाराबंकी- तीन दशक पहले नाले पर बना पुल हुआ जर्जर,सीमावर्ती कई गांवों का आवागमन प्रभावित,त्रिवेदीगंज के बड़वल नरदही के पास का मामला.

➡गोरखपुर- ADG अखिल कुमार ने सुनी जन समस्या, समस्याओं के त्वरित निस्तारण के दिये निर्देश, शाहपुर थाने पहुंचे ADG अखिल कुमार.

➡बुलंदशहर- चोरों ने दुकान से लाखों का माल पार किया, 23 बैट्री,1.37 लाख रुपए कैश दुकान से चोरी, खुर्जा क्षेत्र के पुराना जीटी रोड का मामला.

➡बुलंदशहर- शॉर्ट सर्किट से खड़ी बाइक में लगी आग, आसपास के लोगों ने आग पर पाया काबू, स्याना के बुगरासी चौराहे के पास का मामला.

➡मिर्जापुर- सर्राफा कारोबारी के बेटे की संदिग्ध मौत,बिना पुलिस सूचना के किया दाह संस्कार,मड़िहान थाना के रजौहां गांव का मामला.

➡ऊधम सिंह नगर- जिलाधिकारी युगल किशोर पहुंचे सितारगंज, अमृत सरोवर एंव जल पुनर्भरण संरचना का लोकार्पण किया, जिलाधिकारी ने फलदार पौधों का रोपण भी किया, देश के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार भूजल स्तर गिर रहा-DM, सभी को जल की कीमत और महत्व- जिलाधिकारी।

➡हरिद्वार- जिलाधिकारी ने कावंड़ मेले का बोट से किया निरीक्षण, हरिद्वार हरकी पैड़ी के पास डीएम ने किया निरीक्षण, जल पुलिस की बोट में बैठ कर मेले का निरीक्षण किया, मोतिबाजार, सुभाष घाट एवं गऊ घाट का निरीक्षण किया।

➡रुड़की- कलियर पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा,24 घंटे के अंदर पुलिस ने लूट का किया खुलासा,आरोपी युवक गिरफ्तार,एक बाइक बरामद की गई,पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही,एसपी देहात ने प्रेस वार्ता के दौरान दी जानकारी.

➡उत्तरकाशी- पुरोला में कुमोला रोड पर दर्जनों भवनों पर खतरा, पिछले दिनों आई बाढ़ से दुकानों की बुनियाद कमजोर, नदी में उफान के चलते आसपास के लोग परेशान हैं, राजस्व और सिंचाई विभाग की टीमें अलर्ट मोड पर.

➡देहरादून- 9 अगस्त से कांग्रेस का भारत जोड़ो अभियान, 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा अभियान, कांग्रेस मुख्यालय में बैठक का आयोजन किया गया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम नेता रहे मौजूद.

➡हरिद्वार- भगवानपुर और बहादराबाद टोल प्लाजा फ्री किए गए,26 जुलाई तक कांवड़ियों के लिए टोल प्लाजा फ्री,हरिद्वार में कांवड़ मेले में बड़ी संख्या में आ रहे कांवड़.

➡अल्मोड़ा- आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम,अल्मोड़ा में SSB जवानों ने बैंड प्रदर्शन किया,बैंड को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे.

➡हल्द्वानी- प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की पीसी,अनाज पर जीएसटी लगाने का विरोध किया,GST दर वापस न लेने पर आंदोलन की चेतावनी.

➡ऋषिकेश- दिनदहाड़े युवती से चेन की लूट,चेन स्नेचिंग की घटना से लोगों में दहशत,ऋषिकेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक,दिनदहाड़े लूट की घटनाएं कर रहे बदमाश.

➡रुड़की- लूट के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल,22 जुलाई को दिया था लूट की घटना को अंजाम,पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद की,कलियर पुलिस को मिली सफलता.


ऐसे ही दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट———www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button