अयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ

ब्रेकिंग न्यूज़

अयोध्या।
अयोध्या जनपद में भी स्कूल चलो अभियान की हुई शुरुआत। मुमताज नगर के कमपोजिट विद्यालय में आयोजित हुआ कार्यक्रम। अधिक से अधिक संख्या में बच्चों का नामांकन कराने का लक्ष्य।अधिकारियों व नेताओं ने बच्चों के साथ किया लंच।बीकापुर विधायक अमित सिंह चौहान,रुदौली विधायक रामचंद्र यादव, जिला पंचायत अध्यक्षा रोली सिंह,महापौर ऋषिकेश उपाध्याय,कमिश्नर नवदीप रिणवा,डीएम नीतीश कुमार सीडीओ अनीता यादव व अन्य अधिकारियों ने बच्चों के साथ किया लंच।

9अयोध्या में भी कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन। यूपी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ निर्मल खत्री के नेतृत्व में हुआ विरोध प्रदर्शन। केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए गए नारे। पेट्रोल डीजल व घरेलू गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर कांग्रेसी सड़क पर उतरे। बढ़े हुए दाम वापस लेने की मांग।

अयोध्या।
किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म।तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म।तीनों ने किशोरी को अगवा कर रात में किया दुष्कर्म। रात भर बनाए रखा बंधक। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार। कोतवाली रुदौली के एक गांव का मामला।

अमानीगंज

शॉर्ट सर्किट से लगी आग 20 बीघे गेहूं की खड़ी फसल जलकर हुई राख खंडासा थाना क्षेत्र के कोटडीह गांव की घटना कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों एवं फायरबिग्रेड के दस्ते ने आग पर पाया काबू तेज हवाओं के बीच लगी आग से हुई भारी तबाही

लखनऊ
बीजेपी एमएलसी यशवंत सिंह बीजेपी से निष्कासित

आजमगढ़ मऊ एमएलसी सीट से लड़के विक्रांत सिंह ने बीजेपी से बगावत कर निर्दलीय पर्चा दाखिल किया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव के निर्देश पर यशवंत सिंह निष्कासित

बीजेपी एमएलसी यशवंत सिंह पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करने का आरोप
यशवंत सिंह अपने लड़के निर्दल प्रत्याशी विक्रांत के पक्ष में कर रहे प्रचार

2017 में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे यशवंत सिंह

लखनऊ
एक और बड़ा एक्शन

  • DM ओरैया सस्पेंड किए गए ।
  • सुनील वर्मा सस्पेंड किए गए ।
  • काम में लापरवाही और करपशन की शिकायत के बाद हुई बड़ी कार्यवाही। होगी विजिलेंस जांच।

Related Articles

Back to top button