WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराआजमगढ़उत्तरप्रदेशकानपूरगाज़ियाबादनोएडामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 20.03.2024

➡लखनऊ- मोती महल में फूड प्वॉइजिंग का मामला, वकीलों ने वजीरगंज थाने पर किया प्रदर्शन, काफी संख्या में वकीलों का थाने पर प्रदर्शन, वकीलों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की, ACP चौक को प्रदर्शन कर रहे वकीलों ने ज्ञापन सौंपा, दोषियों की जल्द गिरफ्तारी करने का दिया आश्वासन, एसीपी के आश्वासन के बाद वकीलों ने प्रदर्शन खत्म.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, बदायूं घटना पर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, ‘ये घटना प्रशासन, सरकार की नाकामी का नतीजा है’, जीरो टॉलरेंस वाली सरकार की नीति जीरो – अखिलेश, BJP हर घटना से राजनीतिक लाभ लेती है- अखिलेश।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, मेडिकल कॉलेजों में इलाज नहीं मिल रहा- अखिलेश, दुनिया में सबसे ज्यादा पेपर लीक यूपी में- अखिलेश, BJP 400 पार नहीं इस बार 400 हार रही- अखिलेश, नदियों की बर्बादी के लिए सरकार जिम्मेदार- अखिलेश।

➡लखनऊ- लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां हुई तेज, लखनऊ कलेक्ट्रेट में बनाया गया कंट्रोल रूम, लखनऊ,मोहनलालगंज सीट की निगरानी करेंगे डीएम, कंट्रोल रूम आईटी सेल 1950 का वार रूम तैयार , कंट्रोल रूम में कर्मचारियों ने काम शुरू किया, 14 पोलिंग बूथ मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में बनाए गए.

➡लखनऊ- कई दल के नेताओं ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की, भारतीय समाज दल ने सपा को समर्थन का एलान किया, शोषित समाज अधिकार पार्टी का भी सपा को समर्थन, जनता दल सेक्युलर के तमाम नेताओं ने सपा ज्वाइन की, दीपू चौहान, संजीव कठेरिया, अनिल कठेरिया सपा में शामिल।

➡पीलीभीत- लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, वरुण गांधी के नाम से खरीदा गया नामांकन पत्र, वरुण गांधी के निजी सचिव ने नामांकन पर्चा लिया, वरुण गांधी का पीलीभीत से चुनाव लड़ना लगभग तय, निजी सचिव कमलकांत ने कलेक्ट्रेट से नामांकन पत्र लिया.

➡फर्रुखाबाद – युवक की रोटावेटर में फंसने से हुई मौत ,युवक ट्रैक्टर के बोनट पर बैठकर कर रहा था जुताई ,रोटावेटर में युवक के फंसने से मचा हड़कंप ,पुलिस रोटावेटर से युवक को निकलवाने में लगी ,कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के अमलैया मुकेरी का मामला.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि, शाही ईदगाह मामले में हुई सुनवाई,कृष्ण कूप की पूजा की अनुमति के आवेदन पर हुई सुनवाई,मामले में शाही ईदगाह, मंदिर पक्ष की तरफ से बहस पूरी,मंदिर पक्ष ने कृष्ण कूप की पूजा की तस्वीर दी गई, पूजा की तस्वीर पेन ड्राइव में मस्जिद पक्ष को दी गई,मस्जिद कमेटी के वकीलों को तस्वीर को लेकर जवाब देना होगा, शाम तक मामले में हाईकोर्ट अपना फैसला सुना सकता है.

➡अयोध्या- प्रिंसिपल व सहायक अध्यापक के बीच मारपीट का मामला, प्रिंसिपल ने भी सहायक अध्यापक के खिलाफ दर्ज कराया केस, कोर्ट के आदेश पर गोसाईगंज थाने में दर्ज हुआ मुकदमा,. मारपीट, लूट समेत नौ धाराओं में दर्ज हुआ है मुकदमा, 19 फरवरी को कंपोजिट विद्यालय खिरौनी में हुई थी मारपीट, प्रिंसिपल व सहायक अध्यापक चल रहे हैं सस्पेंड, गोसाईगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡शाहजहांपुर- निरीक्षण के दौरान भड़के बीजेपी विधायक,निर्माणाधीन सड़क की गुणवत्ता पर उठाए सवाल,सड़क पर हो रहा था घटिया सामग्री का इस्तेमाल,MLA ने जेई को जेल भेजने की चेतावनी दी ,पुवायां से पीलीभीत को जोड़ने वाली सड़क का हो रहा चौड़ीकरण,चेतराम है पुवायां विधानसभा से भाजपा से विधायक

➡महोबा- सपा के 177 पदाधिकारी बीजेपी में शामिल, जिला पंचायत अध्यक्ष की अगुवाई में शामिल, जय प्रकाश अनुरागी की अगुवाई में शामिल हुए, जिला बीजेपी पार्टी कार्यालय पहुंचकर हुए शामिल.

➡वाराणसी- कमिश्नरेट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ठगी करने वाले गिरोह को किया गिरफ्तार,3.55 करोड़ की ठगी करने वाला गिरोह को पकड़ा,बीते दिनों रिटायर्ड शिक्षिका के साथ हुई थी ठगी, शिक्षिका को अरेस्ट करने की देते थे धमकी, महिला पर फर्जी काम करने का लगा रहे थे आरोप, मामले में पुलिस ने 6 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 13 लाख 63 हजार की नगदी की बरामद, विभिन्न खातों में 65 लाख रुपए किए गए सीज, वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर,सपा नेता कमलेश पाठक को HC से बड़ा झटका,गैंगस्टर मामले में जमानत याचिका की खारिज,HC ने कमलेश की जमानत याचिका की खारिज,आपराधिक इतिहास को देखते हुए जमानत देने से इंकार ,औरैया जिले में साल 2020 में दर्ज हुआ था मुकदमा,जेल में बंद कमलेश पाठक ने जमानत की गुहार लगाई थी, जस्टिस संजय कुमार सिंह की सिंगल बेंच ने की खारिज

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, अमरमणि त्रिपाठी की याचिका पर सुनवाई पूरी, आज हाईकोर्ट ने मामले में फैसला रख लिया है,सभी पक्षों को सुनने के बाद फैसला सुरक्षित किया,अगले सप्ताह आ सकता है मामले में फैसला, अमरमणि त्रिपाठी ने हाईकोर्ट में चुनौती दी है, बस्ती कोर्ट के समन,NBW आदेश को HC में चुनौती दी है.

➡पीलीभीत- लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर, वरुण गांधी के नाम से खरीदा गया नामांकन पत्र, वरुण गांधी के निजी सचिव ने नामांकन पर्चा लिया,वरुण गांधी का पीलीभीत से चुनाव लड़ना लगभग तय, निजी सचिव कमलकांत ने कलेक्ट्रेट से नामांकन पत्र लिया.

➡कन्नौज- वेतन न मिलने पर हड़ताल पर गये सफाईकर्मी, जिला अस्पताल में बन्द हुआ सफाई कार्य, सफाई का ठेका लेने वाली कंपनी नहीं दे रही वेतन, तय रकम से कम वेतन देने का भी आरोप.

➡वाराणसी- चिता भस्म की होली के दौरान दो पक्षों मारपीट, गंगा घाट पर भिड़े दो युवाओं की टोली,चिता भस्म की होली के दौरान मची अफरा-तफरी,हरिश्चंद्र घाट पर युवाओं की टोली में हुई मारपीट,भेलूपुर थाना क्षेत्र के हरिश्चंद्र घाट का मामला

➡सुल्तानपुर – 20 हजार का इनामी बदमाश विजय प्रकाश गिरफ्तार, चौकीदार पुत्र की हत्या में चल रहा था वांछित विजय, बीते 4 मार्च को हुई थी चौकीदार के बेटे की हत्या, कुड़वार थाना क्षेत्र के गोमती नदी पुल से गिरफ्तारी

➡अयोध्या- फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पहुंचीं अयोध्या, परिवार के साथ रामलला के किए दर्शन-पूजन, प्रियंका चोपड़ा के साथ परिवार के लोग मौजूद

➡नोएडा – हवालात में तनवीर नाम के युवक की मौत, कल विवाद के मामले में पुलिस लाई थी थाने, पुलिस ने बताया हार्ट अटैक से हुई मौत, हवालात में टार्चर किए जाने की भी आशंका,दिल्ली अस्पताल में कराया गया था भर्ती,हवालात में मौत के मामले में जांच के आदेश, सेक्टर-39 थाने की हवालात में मौत की वारदात.

➡प्रयागराज- इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर, श्रीकृष्ण जन्मभूमि,शाही ईदगाह विवाद मामले में सुनवाई , कृष्ण कूप की पूजा की अनुमति वाले आवेदन पर सुनवाई, शाही ईदगाह कमेटी के वकीलों ने आवेदन पर जताई आपत्ति, कृष्ण कूप पूजा की अनुमति वाले आवेदन पर जताई आपत्ति, होली के ठीक बाद हिंदू समुदाय कृष्ण कूप की पूजा करता है, अर्जेंट बेसिस पर हिंदू पक्ष ने अनुमति के लिए आवेदन किया , कृष्ण कूप पूजा की अनुमति के लिए HC में आवेदन किया है, शाही ईदगाह कमेटी के वकीलों की तरफ से मामले में बहस जारी.

➡कौशाम्बी- खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने की छापेमारी, त्योहार को लेकर दूध डेरी में मारा छापा, कई वर्षों से चल रही थी दूध डेरी, खाद्य विभाग ने दूध का सैंपल लिया, SDM, CO, नायब तहसीलदार मौके पर मौजूद , सैनी थाना के अझुवा इलाके का मामला.

➡दिल्ली – विपक्षी नेताओं पर कार्रवाई की मांग वाली याचिका, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान की टिप्पणी, भारतीय मतदाताओं को कम मत आंकिए – हाईकोर्ट, वे जानते हैं कि कौन नेतृत्व कर रहा कौन गुमराह- HC, राहुल गांधी, अखिलेश यादव पर कार्रवाई की मांग की थी, CM केजरीवाल पर झूठे बयान पर कार्रवाई की मांग की थी, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनवाई के दौरान याचिका खारिज की, EC, MHA को कार्रवाई के निर्देश देने की मांग की गई थी.

Related Articles

Back to top button