WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

न्यूज़ पर शाम 4:00 बजे की प्रमुख मुख्य बड़ी खबरें….

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की प्रमुख बड़ी ख़बरें..

इसे भी पड़े – LIVE🔴 | हेलीकॉप्टर क्रैश लाइव अपडेट्स : यह लाइव ब्लॉग आपके लिए चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर दुर्घटना से नवीनतम अपडेट लाता रहेगा ।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा ने आंदोलन स्थगित किया, 15 दिसंबर को मोर्चा की फिर बैठक होगी- SKM, हम सरकार को झुकाकर जा रहे हैं– किसान मोर्चा, हम अपने साथ बड़ी जीत लेकर वापस जा रहे-मोर्चा, 11 दिसंबर से बॉर्डर से हटेंगे प्रदर्शनकारी किसान, किसानों के बलिदान से जीत मिली- किसान मोर्चा, केंद्र सरकार के प्रस्ताव पर SKM में सहमति बनी, केंद्र सरकार के लिखित आश्वासन पर सहमति बनी, सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर सामान बांधना शुरू, किसानों ने अपना सामान बांधना शुरू किया, सरकार वादे से मुकरी तो फिर आएंगे– SKM, किसानों ने एक साल संघर्ष किया तब जीत मिली-SKM

➡दिल्ली- किसानों को कृषि मंत्रालय की तरफ से भेजा गया पत्र, किसानों की सारी मांगों पर केंद्र सरकार सहमत, सरकार MSP की गारंटी पर समिति बनाएगी किसान मोर्चा के नेता, कमेटी में शामिल किए जाएंगे, देशभर में किसानों पर दर्ज केस वापस लिए जाएंगे, मृत किसानों के आश्रितों को मुआवजा दिया जाएगा, पराली जलाने पर किसानों पर नहीं होगी कार्रवाई।

➡दिल्ली- रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट का मामला, पुलिस के स्पेशल सेल के अफसर ने दी जानकारी, जो ब्लास्ट हुआ वो क्रूड बम जैसा लग रहा- पुलिस, ये छोटा IED भी हो सकता है– दिल्ली पुलिस, इसकी सही जानकारी फॉरेंसिक से मिलेगी- पुलिस, कोर्ट में छोटी IED ब्लास्ट की संभावना है- पुलिस, एक टिफिन का ढक्कन जैसी चीज मिली है- पुलिस, रोहिणी कोर्ट में धमाके से हड़कंप, दो लोग घायल हैं।

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान, हमें सदन में बोलने नहीं दिया जा रहा- खड़गे, हम सदन में अपनी बात रखना चाहते थे- खड़गे, बिपिन रावत जी को श्रद्धांजलि देना चाहते थे-खड़गे।

➡लखनऊ- मध्यांचल विद्युत निगम में भुगतान पर हाहाकार, मध्यांचल में ठेकेदारों का 400 करोड़ रुपया बकाया, UPPCL MD पंकज कुमार ने मध्यांचल को लिखा पत्र, जो पैसा उपलब्ध है ठेकेदारों का भुगतान करें- MD, 400 करोड़ बकाए के सापेक्ष 70 करोड़ उपलब्ध है, बिजली विभाग में ठेकेदार बर्बादी के कगार पर हैं, 2-2 साल से काम पूरा, भुगतान का इंतजार कर रहे, विभिन्न योजनाओं का पैसा मध्यांचल पर बकाया है, स्कीम बंद हो गई, काम पूरा फिर भी भुगतान नहीं।

इसे भी पड़े – ‘हेलिकॉप्टर क्रैश की गंभीरता, शव की सकारात्मक पहचान करना मुश्किल’

➡लखनऊ- यूपी माध्यमिक शिक्षक संघ ने किया धरना-प्रदर्शन, शिक्षा निदेशालय में सैकड़ों कर्मचारियो ने दिया धरना, काफी समय से लंबित मांगों को लेकर बोला हल्ला, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार शर्मा के नेतृत्व में धरना, मांगे पूरी नहीं हुई तो होगा प्रदेशव्यापी आंदोलन।

➡मेरठ- वन विभाग और पुलिस के खिलाफ आक्रोश, पानी की टंकी पर चढ़े किसान ने लगाए आरोप, टंकी पर महिला समेत 4 किसान मौजूद, किसानों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, महिलाओं से मारपीट करने के लगे आरोप, कल कब्जा लेने पहुंची थी वन विभाग की टीम, टीम को झेलना पड़ा था किसानों का आक्रोश, आक्रोश के चलते टीम को लौटना पड़ा था वापस, भारी पुलिस बल और फायर ब्रिगेड मौके पर, परतापुर के शताब्दी नगर सेक्टर 5 का मामला।

➡आगरा- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे शहीद के घर, शहीद के परिवार से मिले डिप्टी सीएम केशव मौर्य, केशव मौर्य ने परिजनों से मिलकर दी सांत्वना, हेलीकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए थे पृथ्वी सिंह चौहान, सीडीएस बिपिन रावत के साथ हेलीकाप्टर में थे पृथ्वी, विंग कमांडर की शहादत से पूरे क्षेत्र में गम का माहौल।

➡अंबेडकरनगर- डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा का बयान, बीजेपी ने यहां की दशा-दिशा बदली-शर्मा, अब गरीब की जमीन पर कब्जे नहीं होते, पहले की सरकारों में माफिया हावी थे-शर्मा, हर घर में बिजली,रसोई गैस दिया गया-शर्मा, हर घर में शौचालय के लिए अभियान चलाया, हर किसान को सम्मान निधि दिया जा रहा है, हर गरीब को फ्री राशन दिया जा रहा- शर्मा, आजमगढ़ में विश्वविद्यालय बनवा रहे हैं-शर्मा।

➡अमरोहा- ड्यूटी से घर लौट रहे VDO को मारी गई गोली, गाड़ी को रोककर VDO पर हमलावरों ने फायरिंग की, गोली मारकर बाइक सवार दो आरोपी फरार, VDO गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज, कोतवाली गजरौला क्षेत्र का मामला।

इसे भी पड़े – तमिलनाडु में सीडीएस बिपिन रावत के साथ सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त; नीलगिरी हेलिकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले सैन्य कर्मियों की सूची

➡मुरादाबाद- थाने के अंदर पति-पत्नी का हाई वोल्टेज ड्रामा, घरेलू विवाद के चलते पति-पत्नी ने किया ड्रामा, फैसले के दौरान पति-पत्नी में हुई मारपीट, पत्नी ने थाने में पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पति थाने की दीवार कूदकर हुआ फरार, पाकबड़ा थाना की घटना।

➡अमरोहा- पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, भारी मात्रा में अवैध तमंचे,अधबने तमंचे बरामद, पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, निर्माणाधीन स्कूल में बन रहे थे अवैध शस्त्र, कोतवाली गजरौला पुलिस को मिली सफलता।

➡कानपुर- फर्नीचर गोदाम में अचानक लगी भीषण आग, पास के फर्नीचर गोदाम खाली कराने में जुटी पुलिस, आध घंटा बीत जाने के बाद नहीं पहुंची दमकल, आग से गोदाम में रखा लाखों का माल जलकर राख, किदवई नगर के निराला नगर इलाके का मामला।

➡बरेली- में मालगाड़ी पटरी से उतरी, भारत पेट्रोलियम की रैक लेकर आ रही थी मालगाड़ी, फायर बिग्रेड, रेलवे स्टाफ, RPF-GRP मौके पर पहुंची, टेक्निकल स्टाफ बुलाकर ट्रैक की कराई मरम्मत, पंजाब के प्याला से आंवला आयी थी मालगाड़ी।

➡कानपुर- आंगनवाड़ी केन्द्र से बड़ी मात्रा मे दवा बरामद, पुष्टाहार और कई दवाएं हो चुकीं एक्सपायर, ग्रामीणों और बच्चों में वितरित नहीं किया, एएनएम-आगंनबाड़ी कार्यकर्ता की मिलीभगत, ककवन थाना क्षेत्र के गढ़ेवा गांव का मामला।

➡मुरादाबाद-आबकारी और पुलिस विभाग की कार्रवाई, 20 लाख कीमत की अवैध शराब पकड़ी, अवैध शराब की 325 पेटी बरामद की गई, ट्रक कब्जे में, ट्रक चालक मौके से फरार, थाना पाकबड़ा में मुकदमा दर्ज किया गया।

➡बरेली- धान क्रय केंद्र पर कर्मचारियों से मारपीट, भाजपा समर्थकों ने क्रय केंद्र पर किया हंगामा, कर्मचारियों को जान से मारने की दी धमकी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नबाबगंज के मंडी परिसर का मामला।

➡सीतापुर- बोलेरो कार अनियंत्रित होकर खाईं में पलटी, सीओ निघासन समेत 3 पुलिस कर्मी घायल, लखीमपुर से लखनऊ जाते समय हुआ हादसा, हरगांव थाना क्षेत्र का मामला।

इसे भी पड़े- राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका

➡आगरा- टोल प्लाजा के पास कार में लगी आग, शॉर्ट सर्किट के चलते कार में लगी आग, कार सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान, दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू, एत्मादपुर तहसील के रहनकला की घटना।

➡बुलंदशहर- 12 साल की नाबालिग से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने किशोरी का मेडिकल के लिए भेजा, मुकदमा दर्ज, आरोपी की हुई गिरफ्तारी, खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र का है मामला।

➡अमरोहा- पारिवारिक रंजिश के चलते VDO पर फायरिंग, पुलिस ने 2 रिश्तेदारों पर दर्ज किया मुकदमा, आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस टीम, कोतवाली गजरौला क्षेत्र का है मामला।

➡बलिया- मैजिक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में जीजा साले की दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बांसडीह के महाविद्यालय के सामने की घटना।

➡बदायूं- संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत, ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप, पति समेत 4 लोगों के खिलाफ तहरीर, सिविल लाइन के खेड़ा नवादा की घटना।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button