अंतरराष्ट्रीयदेश-विदेशमनोरंजन
Trending

दक्षिण कोरिया के नए संगरोध नियमों के कारण BTS 2021 Mnet एशियाई संगीत पुरस्कारों को छोड़ देगा

एमनेट के एक अधिकारी के अनुसार, बीटीएस, जिसमें आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक शामिल हैं, अपने प्रशंसकों के लिए एक संक्षिप्त वीडियो संदेश में दिखाई देंगे।

नई दिल्ली: परमिशन टू डांस ऑन स्टेज कॉन्सर्ट को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस एमनेट एशियन म्यूजिक अवार्ड्स 2021 की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। हालांकि, बीटीएस प्रशंसकों या एआरएमवाई की निराशा के कारण, सेप्टेट उनकी उपस्थिति को चिह्नित नहीं कर पाएगा। प्रतिष्ठित संगीत पुरस्कार शो में। कोविड -19 के ओमिक्रॉन संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए लागू किए गए कोरियाई सरकार के संगरोध नियमों में नवीनतम बदलाव के कारण, समूह पजू, ग्योंगगी प्रांत में 11 दिसंबर को होने वाले 2021 MAMA में शामिल नहीं हो पाएगा।

इसे भी पढ़ें – कोरोना के नए नए वेरिएंट को लेकर चौकसी बढ़ी सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिए बड़ा आदेश

इसके बजाय, आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी और जुंगकुक का समूह अपने प्रशंसकों के लिए एक संक्षिप्त वीडियो संदेश में दिखाई देगा, एमनेट के एक अधिकारी के अनुसार, केबल चैनल जो वार्षिक कार्यक्रम की मेजबानी करता है। के-पॉप समूह को लॉस एंजिल्स से लौटने पर 10-दिन क्वारंटाइन में गुजरना पड़ता है, जहां उसने दो वर्षों में स्टेज पर अपना पहला इन-पर्सन कॉन्सर्ट, पीटीडी आयोजित किया था।

MAMA 2021 के लिए, BTS को इन श्रेणियों में नामांकित किया गया है- टिकटॉक आर्टिस्ट ऑफ द ईयर, बटर एंड माई यूनिवर्स के लिए वर्ष का टिकटॉक गीत, सर्वश्रेष्ठ पुरुष समूह, बटर के लिए सर्वश्रेष्ठ नृत्य प्रदर्शन पुरुष समूह और माई यूनिवर्स के लिए सर्वश्रेष्ठ सहयोग।

इस बीच, समूह ने पहले एक को पूरा करने के बाद अपने दूसरे इन-पर्सन कॉन्सर्ट की घोषणा की। अगले साल मार्च में, बीटीएस सियोल में स्टेज कॉन्सर्ट पर डांस करने की अपनी अनुमति का प्रदर्शन करेगा। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ले जाते हुए, उन्होंने कोरियाई में लिखा, “सियोल में मिलते हैं, मार्च 2022″।

अधिक पढ़ें ..

Related Articles

Back to top button