उत्तरप्रदेशबलरामपुर
Trending

” जब में दिल्ली से चला तो सुबह से इंतजार कर रहा था कि कब कोई आएगा और कहेगा ” – पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर उत्तर प्रदेश में भाजपा प्रतिद्वंद्वियों पर तीखा प्रहार किया, यह सुझाव दिया कि वह लखनऊ से लगभग 150 किलोमीटर दूर बलरामपुर में 9,800 करोड़ रुपये की जल नहर परियोजना के लिए क्रेडिट का दावा करने के लिए उनका इंतजार कर रहे थे, जिसे उन्होंने आज लॉन्च किया।

इसे भी पढ़े – अंतिम संस्कार के एक दिन बाद जनरल रावत की बेटियां उनकी अस्थियां लेकर हरिद्वार गईं

“जब मैंने दिल्ली से शुरुआत की थी, मैं सुबह से इंतजार कर रहा था कि कब कोई आएगा और कहेगा … हमने इस परियोजना की आधारशिला रखी। कुछ लोग आदत से ऐसा करते हैं, शायद उन्होंने काट दिया युवावस्था में इस परियोजना के लिए रिबन। कुछ लोगों की प्राथमिकता ‘कल्पना’ है, हमारी प्राथमिकता निष्पादन है,” प्रधान मंत्री ने इस कार्यक्रम में कहा।

“कुछ लोगों का स्वभाव है कि वे केवल रिबन काटते हैं और फिर काम के बारे में भूल जाते हैं। यह सच हो सकता है कि उन्होंने वर्षों या दशकों पहले एक परियोजना का रिबन काट दिया है, लेकिन वे बस इतना ही करते हैं – रिबन काटते हैं। हमारी प्रकृति में ‘डबल इंजन की सरकार’ काम पूरा करने और परियोजनाओं को समय पर पूरा करने के लिए है।”

इसे भी पढ़े – Cryptocurrency Updates: जैसा कि सरकार क्रिप्टोक्यूरेंसी बिल पेश करने की तैयारी करती है, पीएम मोदी की टिप्पणी

यह लॉन्च भारत द्वारा जनरल बिपिन रावत को अंतिम विदाई देने के एक दिन बाद हुआ है, जो बुधवार को तमिलनाडु में एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में अपनी पत्नी और 11 अन्य रक्षा कर्मियों के साथ मारे गए थे।

इसे भी पढ़े – भारत ने मदद के लिए अफगानिस्तान भेजी जीवन रक्षक दवाएं.

“भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ की मृत्यु देश के हर देशभक्त के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। पूरे देश ने जनरल रावत के बलों को आत्म-निर्भार बनाने के प्रयासों को देखा।”

प्रधानमंत्री ने कहा, “भारत शोक में है, लेकिन हम रुकेंगे नहीं… हम प्रगति करना नहीं छोड़ेंगे।”

Related Articles

Back to top button