WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…

➡लखनऊ- बेहतर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर वीडियो कॉफ्रेंसिंग,डीजीपी मुकुल गोयल ने वीडियो कॉफ्रेंसिंग की,वीसी के जरिए सीनियर अधिकारियों के साथ समीक्षा की,समीक्षा बैठक में एडीजी लॉ एंड ऑर्डर रहे मौजूद,ट्रैफिक व्यवस्था में नई तकनीक का होगा इस्तेमाल,जनता को जाम से निजात दिलाने के लिए मंथन किया,लखनऊ पुलिस मुख्यालय में की गई समीक्षा बैठक।

➡लखनऊ- रोहतास बिल्डर्स के ठिकानों पर CBI का छापा,नई दिल्ली,लखनऊ और गाजीपुर में छापेमारी,करोड़ों की बैंकिंग फर्जीवाले में की छापेमारी,फर्जी कागजातों से लोन लेकर हड़पने का आरोप,सीबीआई की लखनऊ यूनिट ने दर्ज की FIR।

➡लखनऊ- स्कूल के पास शराब की दुकान के लाइसेंस का मामला,शराब के लाइसेंस को लेकर हाईकोर्ट में सुनवाई,स्कूल,अस्पताल मंदिर के पास शराब की दुकान,इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में हुई सुनवाई,हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब तलब किया।

➡लखनऊ- यूपी आदर्श व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष रहेंगे मौजूद,आज सुबह 9.30 बजे रीता बहुगुणा जोशी से मिलेंगे,14 सूत्री मांग पत्र घोषणा पत्र में शामिल करने के लिए सौंपेंगे।

➡लखनऊ- मामूली बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट,पीड़ितों ने बड़ी संख्या में दिया धरना प्रदर्शन,कानूनी सहायता ना मिलने से नाराज हैं परिवार,सूचना पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची,पारा थाना क्षेत्र के जलालपुर चौकी घटना।

➡अम्बेडकरनगर- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का अम्बेडकरनगर दौरा,परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास ,योजनाओं के लाभार्थियों को देंगे स्वीकृति पत्र,11.15 बजे अम्बेडकरनगर पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,डिप्टी सीएम पदाधिकारियों से करेंगे संवाद,अम्बेडकरनगर के कटेहरी में होगा कार्यक्रम।

➡अम्बेडकरनगर- प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद का दौरा आज,अकबरपुर में उदभवन केंद्र का करेंगे उद्घाटन,लोकार्पण,आवासीय भवनों की आधारशिला भी रखी जायेगी,बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे मंत्री जितिन प्रसाद,राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज अकबरपुर में कार्यक्रम।

➡कौशाम्बी- सांसद ट्राफी का समापन कार्यक्रम आज,डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का आगमन आज,11 बजे मां शीतला अतिथि गृह पहुंचेंगे केशव मौर्या,सांसद ट्राफी कार्यक्रम में पहुंचेंगे डिप्टी सीएम,मंझनपुर टेवा स्टेडियम में होगा सांसद ट्राफी कार्यक्रम,समापन पर केंद्रीय मंत्री का आगमन आज,केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर कार्यक्रम में होंगे शामिल।

➡कानपुर- CSA के छात्रों ने स्टेप HBTI के छात्रों को पीटा,छात्रों की कार में तोड़फोड़कर फूंकी बाइक,21 नवंबर के रैगिंग को लेकर हुई थी मारपीट,छात्रों में 15 दिन में मारपीट की दूसरी घटना,HBTI के छात्रों ने नवाबगंज थाने में दी तहरीर,विवाद की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची,पुलिस,विवि के अधिकारियों ने किया निरीक्षण,उपद्रवी छात्रों की पहचान के लिए की पूछताछ।

➡अलीगढ़- जहरीली शराब कांड में 119 लोगों की मौत का मामला,शराब कांड में आरोपी जेल में निरुद्ध रेणु शर्मा की मौत,जेएन मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,29 मई 2021 से जेल में बंद थी रेणु शर्मा,गैर इरादतन हत्या समेत कई धाराओं में निरुद्ध थी,जवां थाने में कई धाराओं में रेणु शर्मा पर दर्ज था केस,परिजनों ने जेएन मेडिकल कॉलेज पर काटा हंगामा,शराब कांड के मास्टरमाइंड की पत्नी थी रेणु शर्मा।

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा की आज अहम बैठक, बैठक में आंदोलन के आगे की रणनीति होगी तय, संयुक्त किसान मोर्चा की 11 बजे सिंघु बॉर्डर पर बैठक, MSP को लेकर सरकार से आश्वासन मांग रहे किसान, बैठक से पहले कृषि मंत्री ने MSP को लेकर दिलाया भरोसा, MSP को खत्म नहीं किया जाएगा- कृषि मंत्री।

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार ने अमेरिकन एयरलाइंस को नोटिस दिया, कोविड गाइडलाइंस का पालन न करने पर नोटिस, दिल्ली छावनी के उपमंडल मजिस्ट्रेट ने नोटिस दिया, नोटिस का जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय।

➡दिल्ली- भारत में 40 ओमिक्रॉन संदिग्ध अब भी लापता, कर्नाटक में 10 ओमिक्रॉन संदिग्ध लोग लापता, आंध्र प्रदेश में भी 30 ओमिक्रॉन संदिग्ध लापता, मेरठ में विदेश से आये 13 लोगों ने गलत जानकारी दी।

➡गोरखपुर- अखंड ज्योति रथ को CM ने किया रवाना,दीप प्रज्वलित कर सीएम योगी ने किया रवाना,गोरखनाथ मंदिर से दीप प्रज्वलित कर किया रवाना,आज महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद की शोभायात्रा निकलेगी,इस अखंड ज्योति की रथ को प्रतिवर्ष रवाना किया जाता है,रथ मंदिर से महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज परिसर में पहुंचेगी।

➡फर्रुखाबाद- पट्टे की जमीनों में जमकर फर्जीवाड़ा, फर्जी पट्टों का हुआ था आवंटन, तत्कालीन SDM समेत कई अधिकारी शामिल, 3 महीने की जांच के बाद भी निष्कर्ष नहीं, सैकड़ों बीघा जमीन पर दबंग कर रहे खेती, फर्रुखाबाद के अमृतपुर तहसील क्षेत्र का मामला।

➡गोरखपुर- BJP नेता बृजेश सिंह की हत्या का मामला, मुख्य आरोपित जितेंद्र सिंह पर लगा रासुका, DM ने जितेंद्र सिंह पर रासुका की कार्रवाई की, चुनाव प्रचार से वापस आते समय हुई थी हत्या, मऊ जेल में बंद है अभियुक्त जितेंद्र सिंह।

➡हरदोई- बार बालाओं के डांस के दौरान हुई फायरिंग, घटना में एक बच्चे की मौत,दूसरा घायल, कार्यक्रम में आयोजक ने की थी फायरिंग, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार, परिजनों ने आयोजक पर दर्ज कराया केस, मल्लावां कोतवाली के सड़ियनपुरवा की घटना।

➡सहारनपुर- दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर दर्दनाक हादसा, हाईवे पार कर रही नीलगाय से टकराई 2 बाइकें, बाइक सवार 2 युवकों की मौत,एक गंभीर घायल, सड़क हादसे में नील गाय की भी हुई मौत, बेहट के ताजपुरा,माटकी के बीच हुआ हादसा।

➡मुजफ्फरनगर- में अनियंत्रित कार नहर में गिरी, शादी समारोह से लौट रहे थे कार सवार दंपति, हादसें में पत्नी की दर्दनाक मौत,पति घायल, पुलिस ने घायल को हॉस्पिटल में किया भर्ती, चरथावल थाना क्षेत्र के चौकड़ा पुल की घटना।

➡अमेठी- में ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, सोते समय बदमाशों ने प्रधान को मारी गोली, ग्राम प्रधान की हत्या से गांव में हड़कंप, पुलिस टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, मुसाफिरखाना के निजामुद्दीनपुर गांव की घटना।

➡ललितपुर- सरकारी नाले की जमीन पर अवैध कब्जा, स्कूल संचालक ने किया अवैध कब्जा, नाले की जमीन पर खड़ी की जा रही बिल्डिंग, पहले भी पालिका ने हटाया था अतिक्रमण, आजादपुरा के सेंट्रल स्कूल का मामला।

➡संभल- हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, मृतक के साथ दो लोग हुए फरार, संभल के नखाशा थाना क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- KW सृष्टि सोसायटी में महिला पर हमला, बदमाशों ने चाकुओं से किया हमला, सोसायटी की सुरक्षा पर उठे सवाल, कूरियर देने के बहाने घुसे थे बदमाश, नंदग्राम के राजनगर एक्सटेंशन की घटना।

➡जालौन- जेठ ने बहू के पैर में मारी गोली, गोली लगने से महिला गंभीर घायल, महिला को अस्पताल भेजा गया, पुरानी रंजिश में गोली मारने का आरोप, डकोर थाने के बंधौली गांव की घटना।

➡कन्नौज- कर्मचारी आत्महत्या मामले में कार्रवाई, मामले में पीडी पर दर्ज हुआ मुकदमा, प्रताड़ित,आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज, पीडी की खोज में जुटी पुलिस टीम, मृतक के बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा।

➡रायबरेली- प्रेमिका से मिलने आये प्रेमी की हत्या, कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमी की निर्मम हत्या, महिला के पति,देवर ने की निर्मम हत्या, डीह थाना क्षेत्र के टेकारीदांदू गांव की घटना।

➡बरेली- फर्जी डिग्री से अस्पताल चलाने का मामला, आईजी के आदेश के बाद भी कार्रवाई नहीं, एसएसपी से शिकायत के बाद FIR दर्ज, सुभाष नगर के बदायूं रोड पर है अस्पताल।

➡बरेली- 300 बेड कोविड अस्पताल के CMS हटे, कोरोना सैम्पलों को बर्बाद करने पर कार्रवाई, कई चिकित्सकों से भी छीने गए प्रभार, काम में लापरवाही बरतने पर CMO ने की कार्रवाई।

➡गाजियाबाद- खराब स्थिति में गाजियाबाद का AQI, गाजियाबाद का AQI 378 पहुंचा, लोनी का AQI 444 के पास पहुंचा, बेहद खतरनाक स्थिति में है प्रदूषण।

➡रायबरेली- तेज रफ्तार 2 मोटरसाइकिल आपस में टकराई,दो लोग गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती,इलाज के लिए लालगंज अस्पताल लाए गए,लालगंज के एनएच 232 सेमरपाहा के पास की घटना।

➡ललितपुर- अज्ञात कारणों के चलते झोपड़ी में लगी आग,कड़ी मशक्कत बाद लोगों ने आग पर पाया काबू,परिजनों ने रंजिशन आग लगाने का आरोप लगाया,तेरई चौकी फाटक के टेटा जमालपुर की घटना।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button