WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………26.07.22

शेखर न्यूज पर सुबह 9 बजे की बड़ी खबरें………26.07.22

➡लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग तबादला घोटाले की कार्रवाई में भी घोटाला,बड़े अफसर बचाए गए, छोटों के सिर कलम हुए,अपर निदेशक पैरामेडिकल राकेश कुमार गुप्ता सस्पेंड,अपर निदेशक स्वास्थ्य प्रशासन अशोक कुमार पांडेय सस्पेंड,संयुक्त निदेशक पैरामेडिकल अरविंद कुमार वर्मा सस्पेंड,स्वास्थ्य विभाग तबादला घोटाले में बडे अफ़सर बचे, छोटे कुर्बान हो गए,ACS अमित मोहन को क्लीन चिट दी गई,स्वास्थ्य सचिव रविंदर भी बचा लिए गए,तत्कालीन डीजी हेल्थ को भी आम माफी मिली,तबादलों में घूस खाने के इल्जाम पर भी आम माफी.

➡लखनऊ- इस साल सावन की शिवरात्रि आज मनाई जाएगी,सावन की शिवरात्रि इस साल बहुत खास रहेगी,इस बार शिवरात्रि शिव गौरी संयोग बन रहा है,शिव की आराधना करने से सारे दुख कट सकते हैं,भगवान शिव का प्रिय श्रावण मास चल रहा है,सावन में आने वाली शिवरात्रि का विशेष महत्व होता है,आज व्रत रखने से मनुष्य को शिवलोक की प्राप्ति होती है,मनुष्य से अनजाने में हुए पापों से मुक्ति भी मिलती है.

➡लखनऊ- एलडीए अब शहर के हर जोन में खोलेगा जोनल कार्यालय,कार्यालय में कामकाज के साथ जनसुनवाई भी की जाएगी,जोनल कार्यालय में 1-1 अवर वर्ग सहायक की तैनाती होगी,सभी जोनल कार्यालय को आवंटित होंगे सीयूजी नंबर,सभी की जोनल कार्यालय में ही लगेगी बायोमेट्रिक हाजिरी,समस्याओं के निराकरण के लिए नहीं आना पड़ेगा LDA मुख्यालय.

➡लखनऊ- सीएम आज कारगिल दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल,सुबह 10 बजे शहीद पार्क में होगा कार्यक्रम,सुबह 11 बजे यूपी कैबिनेट की बैठक होगी,सीएम की अध्यक्षता में लोक भवन में बैठक,दोपहर 12 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी के विधायकों की बैठक आज,आज सपा कार्यालय में होगी विधायकों की बैठक,अखिलेश यादव सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे,समाजवादी सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे अखिलेश.

➡लखनऊ- जी आर एम लान के मालिक के बेटे को मारी गोली,पुलिस ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची,डॉक्टरों ने मृत घोषित किया,ठाकुरगंज थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी.

➡कानपुर- पुलिस सोती रही लूट और फायरिंग की घटना होती रही,बादशाही नाका थाने के 10 कदम दूरी पर हुई वारदात,सरेराह बाइक सवार लुटेरों ने लूट का किया प्रयास,स्थानीय लोगों ने लुटेरों को पकड़ने का किया प्रयास,लुटेरे ने की फायरिंग,एम्बुलेंस की आवाज सुनकर फरार,घटना के समय पास से निकली कई बार डायल-112 नहीं रुकीं,फोन करने के बाद भी नहीं उठा इंस्पेक्टर का सीयूजी नम्बर,मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर कलेक्टरगंज,एसीपी कलेक्टरगंज,देखते ही देखते दोनों थाना पुलिस में हुआ झगड़ा.

➡कन्नौज- 31 लोगों पर पुलिस ने लगाया मिनी गुंडाएक्ट,पूर्व ब्लॉक प्रमुख,रजनीकांत यादव पर लगा मिनी गुंडाएक्ट,सट्टा, शराब और भू माफियाओं समेत दबंगों पर की कार्रवाई,एसपी बोले सभी कुख्यात बदमाश, जल्द होंगे जिलाबदर,क़ानून व्यवस्था को सुधारने के लिए चलती रहेंगी कार्रवाई,अपराधियों को किसी भी कीमत में बख्शा नहीं जायगा,गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में हुई मिनीगुंडा एक्ट की कार्रवाई.

➡चंदौली- परिषदीय विद्यालय में भोजन न मिलने से परेशानी,भोजनालय के बाहर भोजन न मिलने से भूखे खड़े बच्चे,परिषदीय विद्यालय में 3 दिन से नहीं मिल रहा भोजन,खाली पेट विद्यालय में बच्चों को करनी पड़ रही पढ़ाई,शिक्षक बच्चों के साथ कर रहे हैं खिलवाड़, शिक्षकों की चादी,बच्चों का आरोप – मेन्यू के हिसाब से नहीं मिलता भोजन,शहाबगंज के सरैया प्राथमिक विद्यालय का मामला.

➡सुल्तानपुर- चेकिंग के दौरान ट्रक ने ARTO के दो सिपाहियों को रौंदा,मौके पर सिपाही मोबिन और अर्जुन की हुई मौत,ट्रक ने रौंदने के बाद ARTO की गाड़ी में मारी टक्कर,चेकिंग के दौरान सड़क पर खड़े थे ARTO के दोनों सिपाही,बाल बाल बचे एआरटीओ प्रवर्तन,चालक ट्रक छोड़कर फरार,गोसाईंगंज के माधवपुर छतौना गांव के पास हुआ हादसा.

➡गाजियाबाद- गाजियाबाद के प्रसिद्ध दूधेश्वर नाथ मंदिर पहुंच रहे भक्त,हरिद्वार से गंगा जल लेकर शिव भक्त मंदिरों में पहुंचे,अब वो पवित्र जल से भगवान शिव का अभिषेक कर रहे हैं,शिवरात्रि का जल आज देर शाम से आरंभ होने की जानकारी,कुछ भक्त आज सुबह से ही शिव का जलाभिषेक कर रहे हैं.

➡शामली- तेंदुए के आतंक से खौफ में ग्रामीण,कई दिनों से ग्रामीण में फैल रहा खौफ,वन विभाग की टीम को जानकारी दी,बिना जाल और पिंजरे के पहुंची टीम,खेत में छिपे तेंदुआ का फोटो आया सामने,गांव के लोग तेंदुए के डर से घर में कैद,कांधला के कनियान भनेडा गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर शिवरात्रि पर मंदिर में भारी भीड़,रात्रि 12 बजे से मंदिरों के बाहर लगी भीड़,शिवलिंग पर जल अभिषेक कर रहे हैं शिवभक्त,मुज़फ्फरनगर शिव चौक पर लंबी लाइनें,कावड़ियों की भी मंदिर के बाहर लगी लाइनें,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस हुई अलर्ट.

➡आगरा- ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र पर अवर अभियंता को पीटा,हमले में अवर अभियंता केतकार सिंह गंभीर घायल,दो नामजद,दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दी गई तहरीर,धौर्रा के निवासी हैं मारपीट व तोड़फोड़ करने वाले दबंग,एत्मादपुर क्षेत्र के कुबेरपुर विद्युत उपकेंद्र का मामला.

➡कन्नौज- अवैध मिट्टी खनन की सूचना पर पुलिस का छापा,मौके से एक जेसीबी,2 ट्रैक्टर खनन करते पकड़ा,पुलिस टीम को देख खनन माफिया मौके से फरार,जेसीबी और ट्रैक्टरों को पुलिस ने किया जब्त,गुरसहायगंज के सरायप्रयाग में हो रहा था खनन.

➡कानपुर- दो पक्षों में जमकर मारपीट,चाकू से किया हमला,दबंग पक्ष ने व्यक्ति पर चाकू से हमला किया,लहूलुहान हालत में पुलिस चौकी पहुंचा व्यक्ति,पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस से की मामले की शिकायत,गोविन्द नगर के गुजैनी आई ब्लॉक का मामला.

➡कानपुर- आकाशी बिजली गिरने से महिला की दर्दनाक मौत,खेतों में बकरियां चरा रही महिला चपेट में आई,महिला की मौत से परिवार में मचा कोहराम,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर की घटना.

➡मुरादाबाद- सावन की महाशिवरात्रि को लेकर पुलिस अलर्ट,कांवड़ यात्रियों के लिए की गई विशेष व्यवस्था,जिले में कांवड़ यात्रियों के लिए बनाया गया विशेष रूट,एसपी सिटी मुरादाबाद द्वारा दी गई जानकारी.

➡मुरादाबाद- व्यक्ति ने पत्नी समेत बच्चों के खाने में दिया जहर,खाना खाने से पत्नी और 4 बच्चों की तबीयत बिगड़ी,गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,मुरादाबाद के डिलारी इलाके का मामला.

➡अलीगढ़- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का अलीगढ़ दौरा आज,मोदी 20 कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे केशव मौर्य,अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे केशव मौर्य,दोपहर 12.35 बजे हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे अलीगढ़.

➡रायबरेली- हादसे में मां-बेटी की मौके पर दर्दनाक मौत,ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार मां-बेटी की मौत,ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से हुआ फरार,मिल एरिया के आईटीआई मोड़ के पास की घटना.

➡मुरादाबाद- कार ने बाइक सवार कांवड़ियों को मारी टक्कर,दो कांवड़िये घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती,हरिद्वार से जल लेकर आ रहे थे कांवड़िये,कांठ थाना क्षेत्र के उमरी चौराहे की घटना.

➡रायबरेली- बाइक सवार ने साइकिल सवार दंपत्ति को मारी टक्कर,तीन लोग गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती,लालगंज कोतवाली क्षेत्र के रालपुर की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर धामी का आज का कार्यक्रम,10.10 बजे दिल्ली से देहरादून पहुंचेंगे सीएम धामी,10.30 बजे शौर्य दिवस के कार्यक्रम में पहुंचेंगे,कारगिल शहीदों के श्रद्धांजलि समारोह में पहुंचेंगे,12.30 बजे सिंचाई विभाग की समीक्षा बैठक होगी,14.10 बजे से सीएम कैम्प कार्यालय में रहेंगे मौजूद.

➡हरिद्वार- हरिद्वार में सावन की शिवरात्रि पर मंदिरों में भारी भीड़,बम बम भोले, जय शिवशंकर के जयकारों से गूंज रहे शिवालय,शिव शंकर की ससुराल दक्षेश्वर महादेव का नजारा ही देखने वाला है,आकर्षक ढंग से सजाए गए भगवान शंकर की ससुराल,दक्ष प्रजापति मंदिर में शिवरात्री पर देर रात्रि से ही भक्तों की भीड़.

दिनभर की बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहे शेखर न्यूज के साथ, जो रखे आपको हर पल अपडेट—————https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button