WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें……….*
20.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें……….*
    20.01.2023

➡️लखनऊ- इलेक्ट्रिक व्हीकल प्लांट स्थापित करेगा हिन्दुजा ग्रुप, यूपी में 1000 करोड़ का प्लांट स्थापित करेगा हिन्दुजा ग्रुप, 6,000 से अधिक लोगों को मिलेगा रोजगार, हिन्दुजा ग्रुप,अशोक लेलैंड के अधिकारियों ने रखा प्रस्ताव, मंत्री नंद गोपाल नन्दी से मुलाकात कर रखा प्रस्ताव, भूमि के साथ अन्य सुविधाओं के लिए मांगा सहयोग, मंत्री नन्दी ने हर सम्भव सहयोग का जताया भरोसा.

➡️लखनऊ- कोरोना के खिलाफ योगी सरकार को मिलेगा एक और हथियार, हैदराबाद की मेडिकल इक्विपमेंट कंपनी इंस्टाशील्ड ने किया MoU, यूपी में इंस्टाशील्ड डिवाइस की लगाई जाएगी मैन्युफैक्चरिंग यूनिट, कंपनी का दावा- वायरस को दूर करने में 99.9% कारगर है, डिवाइस कोविड समेत हर तरह के वायरस को दूर करने में कारगर है डिवाइस, एमएसएमई, स्टार्टअप इंडिया और जेम पोर्टल के साथ रजिस्टर्ड है कंपनी.

➡️लखनऊ- अहमदाबाद GIS रोडशो से पहले ही मिली बड़ी सफलता, यूपी सरकार को 25 हजार करोड़ के मिले निवेश प्रस्ताव, टोरेंट फार्मा ने 24 हजार करोड़ के एमओयू साइन किए, अमूल इंडिया ने भी करीब 1000 करोड़ के किए MoU, पश्चिमी यूपी के बागपत में अमूल इंडिया लगाएगा प्लांट, 800 करोड़ के निवेश से तैयार होगा, नया डेयरी प्लांट निवेश से दुग्ध कलेक्शन, यूनिट की क्षमता बढ़ाई जाएगी.

➡️लखनऊ- स्वतंत्रता दिवस की थीम पर मनाया जाएगा यूपी दिवस, 24 जनवरी को मनाया जाएगा उत्तर प्रदेश दिवस, कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए डीएम ने की बैठक, कलेक्ट्रेट सभागार में ज़िलाधिकारी ने की अहम बैठक, समूहों के आवागमन के लिए रूट चार्ट बनाने के निर्देश.

➡️लखनऊ- ग्राम प्रधान संगठन ने मुख्य सचिव को ज्ञापन सौंपा, ग्राम प्रधानों की समस्याओं से जुड़ा एक ज्ञापन सौंपा, सरकार दूर करे समस्यांये, प्रधान देंगे साथ-अखिलेश सिंह, ग्राम पंचायतों को लेकर की गई घोषणाओं को पूरा करें.

➡️मेरठ- MDA वीसी को दारा सिंह प्रजापति की चुनौती, अवैध निर्मित काम्प्लैक्स की तोड़ दी गयी सील, सील तोड़कर दारा सिंह ने खुलवा दी अवैध दुकानें, विकास प्राधिकरण ने एक दिन पूर्व लगाई थी सील, दारा सिंह ने बिना अप्रूवल बनाया है काम्पलैक्स, अवैध काम्पलैक्स की छज्जा, बेस से घेरी है सड़क, गंगानगर में दारा सिंह की पहलवानी से MDA फेल.

➡️हरदोई- लोनी मिल में पीआरबी पुलिस ने किसान को पीटा, PRV पुलिस ने किसान को पीटकर किया लहूलुहान, विरोध कर रहे किसानों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, चीनी मिल गन्ना तौल के लिए गया था किसान, पुलिस की पिटाई से गन्ना किसानों में आक्रोश, गुस्साए किसानों ने चीनी मिल में किया हंगामा, शाहाबाद इलाके के लोनी चीनी मिल का मामला.

➡️बाराबंकी- झोलाछाप डॉक्टर ने काटीं दलित व्यक्ति की उंगलियां, पैसे के लालच में काट डाली हाथ की उंगलियां, पीड़ित का घर बिचवाकर करवाना चाहता था इलाज, आर्थिक तंगी से पीड़ित इलाज कराने में असमर्थ, विरोध करने पर पीड़ित को दी मारने की धमकी, पुलिस ने गंभीर धाराओं में दर्ज किया मुकदमा, कोतवाली के हजरतपुर गांव का मामला.

➡️सोनभद्र- भाजपा विधायक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट, कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, दुद्धी विधायक रामदुलार गोंड के खिलाफ वारंट, 23 जनवरी को कोर्ट में हाजिर करने का आदेश, 8 वर्ष पूर्व नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला, म्योरपुर में किशोरी ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप.

➡️बागपत- क़ातिल बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मां की गला घोंटकर की थी हत्या, बेल्ट से गला घोंटकर की थी हत्या, वारदात में प्रयुक्त बेल्ट भी हुई बरामद, प्रेम-संबंध का विरोध करने पर की हत्या, आरोपी की मां करती थी प्रेम-संबंध का विरोध, बड़ौत कोतवाली पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.

➡️ग्रेटर नोएडा- 12वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात, अश्लील वीडियो बनाकर किया गया ब्लैकमेल, युवक ने वीडियो बनाकर दोस्तों से करवाया रेप, 5 महीने तक ब्लैकमेल कर किया गया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरिंदगी, परिजनों ने 3 आरोपियों पर दर्ज कराई FIR, बीटा 2 थाना क्षेत्र का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट की साइट पर फटा गैस सिलेंडर, गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से 8 कर्मचारी समेत 9 लोग घायल, निर्माणाधीन एयरपोर्ट पर चल रहा था कंस्ट्रक्शन का काम, किशोरपुर गांव स्थित गेट के बाहर चाय पीने आए थे कर्मचारी, पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में कराया भर्ती, जेवर थाना क्षेत्र स्थीत निर्माणाधीन एयरपोर्ट साइड पर हादसा.

➡️बुलन्दशहर- एसएसपी श्लोक कुमार ने किया पैदल मौर्च, आगामी पर्वों को लेकर किया गया पैदल मौर्च, पुलिस कर्मियों को एसएसपी ने निर्देश दिए, असामाजिक तत्वों,अफवाह पर सूचना दें-SSP, उन्माद फैलाने वालों के बारे में सूचित करें-SSP, यूपी 112,संबंधित थाना प्रभारी को सूचित करें.

➡️बस्ती- सपा विधायक के भाई समेत 6 लोग भेजे गए जेल, महेंद्र नाथ यादव के भाई समेत 6 लोग भेजे गए जेल, ब्लॉक प्रमुख के अपहरण कांड में जमानत अर्जी खारिज, एडीजे-2 ने विधायक के भाईयो समेत 6 को भेजा जेल, विधायक महेंद्र नाथ यादव के खिलाफ भी NBW जारी, बहादुरपुर ब्लॉक के प्रमुख रामकुमार के अपहरण का है आरोप.

➡️लखीमपुर खीरी- वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में ससुर-दामाद की मौके पर मौत, हादसे के बाद मौके से वाहन फरार हुआ, गोला के कोटवारा जंगल के पास हुआ हादसा.

➡️सुल्तानपुर- मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत, रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ हादसा, सुल्तानपुर जंक्शन का है मामला.

➡️रामनगर- सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा घायल,अस्पताल में कराया गया भर्ती, रामनगर में नेशनल हाईवे 309 की घटना.

➡️देहरादून- CM ने परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम को लेकर छात्रों से किया संवाद, सफलता के लिए संयम, नियम और अनुशासित जीवन जरूरी-CM, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने छात्रों की शंकाओं का किया समाधान, सीएम धामी ने परीक्षा की तैयारियों के लिए दी ज्ञानवर्धक सलाह, पेंटिंग प्रतियोगिता के प्रतिभागी छात्रों को किया गया पुरस्कृत.

➡️देहरादून- सीएम धामी ने जोशीमठ राहत कार्यों की समीक्षा बैठक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सचिवालय में समीक्षा की, जोशीमठ में चल रहे राहत कार्यों को लेकर समीक्षा की, रिपोर्ट आते ही आगे की योजना पर तेजी से कार्य किया जाए, विस्थापन के लिए वहां के लोगों से सुझाव लिये जाएं-CM, स्थानीय लोगों से सुझाव लेकर शासन को रिपोर्ट भेजें-CM.

➡️जोशीमठ- मालारी हाईवे पर सड़क हादसे में एक की मौत, वाहन के खाईं में गिरने से हुआ हादसा, एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर शव निकाला.


https://www.shekharnews.com /

बने रहिए दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button