WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ 12.30 बजे की बड़ी ख़बरें…*

Https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ 12.30 बजे की बड़ी ख़बरें……………….*

➡लखनऊ- बिना लक्षण वाले मरीजों की नहीं होगी कोविड जांच,PGI ने बदली मरीजों को भर्ती करने की व्यवस्था,अब मरीज के परिजनों को भी नहीं देनी होगी कोविड रिपोर्ट,संस्थान के मेडिकल स्टाफ की एंट्री आईडी कार्ड के बिना नहीं होगी,अस्पताल परिसर में बिना मास्क भी नही होगी एंट्री।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ के फैजुलागंज में बुखार का कहर,गर्मी बढ़ने के साथ ही बुख़ार ने लोगों को किया परेशान,राधाकृष्ण मन्दिर,जुड़वा मंदिर क्षेत्र में 11 लोग पीड़ित,स्थानीय लोगों के मुताबिक ठंड के साथ आ रहा बुखार,नगर निगम से फॉगिग करवाये जाने की मांग।

➡लखनऊ- कचरा उठाने वाले और बेघरों के बनेंगे राशन कार्ड,वेब पोर्टल पर की गई पंजीकरण की व्यवस्था,खाद्यान्न वितरण से वंचित लोगों को जोड़ने की कवायद शुरू,टोल फ्री नम्बर 18001800150 पर जानकारी लेकर लाभ ले सकता है।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट,नई भाजपा सरकार के गठन की बधाई-माया,’संवैधानिक,लोकतांत्रिक मूल्यों,आदर्शों के साथ कार्य करे’।

➡नोएडा- सुपरटेक बिल्डर को एक और झटका,NCLT ने बिल्डर कंपनी में IRP नियुक्ति किया,कंपनी की दिवालिया होने की प्रक्रिया हुई शुरू,यूनियन बैंक की याचिका पर NCLT ने IRP किया नियुक्त,बैंक का बकाया चुकाने में सक्षम नहीं थी सुपरटेक कंपनी,सुपरटेक के हज़ारो खरीदारों की मुश्किलें बढ़ने के संकेत,पजेशन मिलना और राजस्ट्री होने में आएगी समस्या,फ्लैट समेत कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदारों की बढ़ी मुश्किलें।

➡गोरखपुर- मृत जवान के सम्मान को लेकर लोगों में भारी रोष,सेना की तरफ से सम्मान मिलने से नाराज लोग,भोपा बाजार में जवान का शव रखकर मांग की,अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी नहीं बनी बात,पुलिस ने बल पूर्वक लोगों को हटाने की कोशिश की,उग्र ग्रामीणों ने पुलिस,प्रशासन पर किया पथराव,नाराज लोगों ने कई गाड़ियों में की तोड़ फोड़,चौरी चौरा के भोपा बाजार का मामला।

➡मेरठ- महिला को अगवाकर किया गैंगरेप,गांव का युवक महिला को बहकाकर ले गया था,मानसिक रूप से कमजोर महिला से हुई वारदात,आरोपी युवक संग 3 साथियों ने किया है गैंगरेप,4 दिन तक थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार टरकाया,सीओ से शिकायत होने के बाद कार्रवाई के आदेश,सरधना क्षेत्र के गांव में हुई सनसनीखेज वारदात।

➡मेरठ- कुख्यात पपीत बढ़ला ने मांगी 2 लाख की रंगदारी,रंगदारी न देने पर पपीत ने किसान की पिटाई की,किसान और उसके परिवार की कुख्यात ने की पिटाई,एसएसपी के आदेश पर पपीत, साथियों पर केस,गैंगस्टर बदनसिंह बद्दो का साथी है पपीत बढ़ला,परीक्षितगढ़ थाने में दर्ज हुआ कुख्यात पर केस,पपीत बढ़ला और उसके गुर्गो की गिरफ्तारी नही।

➡मेरठ- नगर निगम के कूड़ा निस्तारण में 56 लाख का गबन,20 करोड़ के बजट के मुकाबले 56 लाख गोलमाल,56 लाख खर्च के लिए कार्यकारिणी से अनुमति नहीं,56 लाख का ऑडिट विभाग को भी हिसाब नहीं दिया,मुख्य नगर लेखा परीक्षक ने अफसरों से मांगी पत्रावलियां,मेरठ नगर निगम के अफसरों ने कर दिया बड़ा खेल।

➡मेरठ- पीएम,सीएम पर टिप्पणी, हेड कांस्टेबल का बेटा अरेस्ट,अवैध निर्माण की बीजेपी कार्यकर्ता ने की थी शिकायत,आरोपी ने बीजेपी कार्यकर्ता को घर जाकर दी धमकी,पीएम,सीएम पर टिप्पणी का नौचंदी में दर्ज हुआ केस,आरोपी अनस राणा को पुलिस ने किया है गिरफ्तार।

➡सीतापुर- पुलिस और बदमाशों को बीच हुई मुठभेड़,25-25 हजार के 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार,मुठभेड़ में बदमाशों के पैरों में लगी गोली,बदमाशों को अस्पताल में कराया गया भर्ती,बैंक मित्र की गोली मारकर की थी हत्या,थाना रामपुर कला इलाके का मामला।

➡रायबरेली- 10वीं की छात्रा से मनचलों ने की छेड़छाड़,शिकायत पर पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई,पीड़िता ने एसपी से मिलकर न्याय की लगाई गुहार,न्याय न मिलने पर आत्महत्या करने की कही बात,डलमऊ कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता।

➡लखीमपुर- महिला की सिर कटी लाश मिलने का मामला,हत्याकर महिला का शव नहर में फेंका गया था,पीएम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण स्पष्ट,पसगवां थाना क्षेत्र में मिली थी सिर कटी लाश।

➡संभल- किशोरी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया,पुलिस ने छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज की,आरोपियों को बचाने का आरोप लगा रही पीड़िता,पुलिस ने नहीं कराया किशोरी का मेडिकल,धनारी थाना क्षेत्र का मामला।

➡बरेली- नशेड़ी बुजुर्ग ने बच्ची से किया दुष्कर्म,2 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म,बच्ची को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,शाही थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- यूक्रेन राष्ट्रपति ने युद्ध को समाप्त करने की अपील की,ज़ेलेंस्की ने फिर युद्ध को समाप्ती की अपील की,रूस से युद्ध को समाप्त करने की अपील किया,ज़ेलेंस्की ने रूस से बातचीत करने की अपील की।

➡दिल्ली- भारत में कोरोना मरीजों के आंकड़े,24 घंटे में कोरोना के 1,660 नए केस मिले,कोरोना से अबतक कुल 5,20,855 मौत हुई,24 घंटे में कोरोना से 4100 मौत हुई।

➡दिल्ली- तेल कंपनियों ने आज फिर बढ़ाए पेट्रोल डीज़ल के दाम,80 पैसे प्रति लीटर बढ़ाने की घोषणा की गई,दिल्ली में पेट्रोल 98.61 रुपए लीटर हुआ,दिल्ली में डीज़ल 89.87 रुपए प्रति लीटर हुआ,5 दिनों में पेट्रोल डीज़ल 3.20 रुपये महंगा हुआ।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button