WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर 4:30 बजे शाम की प्रमुख मुख्य खबरें… 29.06.2022

https://www.shekharnews.com://

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में भारी बारिश का अलर्ट जारी,उत्तर प्रदेश के 43 जिलों में होगी जोरदार बारिश,12 जिलों में बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी,तेज बारिश, आकाशीय बिजली गिरने की चेतावनी,यूपी के सभी इलाकों में मानसूनी बारिश हुई शुरू,राजधानी लखनऊ में हो सकती है जोरदार बारिश।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेंगे समीक्षा बैठक,यूपी में बाढ़ के हालात को लेकर करेंगे समीक्षा,सीएम योगी 11.30 बजे से समीक्षा बैठक करेंगे,5 केडी सीएम आवास पर होगी समीक्षा बैठक।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया संज्ञान,उन्नाव हादसे का सीएम योगी ने लिया संज्ञान,जिला प्रशासन को CM योगी ने दिए निर्देश,घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश।

➡ग्रेटर नोएडा- चीनी घुसपेठ जासूसी हवाला का मामला,आबकारी विभाग की लापरवाही आई सामने,6 माह में चीनियों कें कल्ब को 69 बार दिया वोकेशनल लाइसेंस,अवैध रूप से चल रहे क्लब की नहीं करी जांच,आबकारी सर्किल PC दीक्षित की लापरवाही आई सामने,विदेशी शराब समेत करोड़ों का मादक पदार्थ बरामद,पुलिस पर कार्रवाई आबकारी के PC दीक्षित पर मेहरबानी,घरभारा गांव में चल रहा था चीनियों का अय्याशी क्लब।

➡ग्रेटर नोएडा- लीजबैक के बाहरी लाभार्थियों पर होगी कार्रवाई,SIT ने मामले की जांच पूरी कर शाशन को भेजी रिपोर्ट,कुल 2192 प्रकरण की हुई जांच,अपात्रों को दिया गया लीजबैक का फायदा,यमुना अथॉरिटी के CEO की अध्यक्षता में हुई जांच,नोएडा, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के ACEO भी थे SIT के सदस्य।

➡प्रयागराज- अटाला हिंसा मामले में PDA कर सकता है बड़ी कार्रवाई,AIMIM जिलाध्यक्ष शाह आलम के भाई के घर नोटिस चस्पा,कारण बताओ नोटिस मामले में हो सकती है कार्रवाई,अवैध निर्माण मामले में जवाब देने का नोटिस चस्पा था,संतोषजनक जवाब न होने पर ध्वस्तीकरण की कही बात,10 जून को अटाला में हुई हिस्सा में आरोपी है शाह आलम।

➡प्रयागराज- बेटी के शव के साथ 5 दिन तक घर में बंद रहा परिवार,शव से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना,घर में 11 सदस्य बीमार मिले, 1 की हालत गंभीर,पुलिस ने सभी लोगों को अस्पताल में कराया भर्ती,प्रयागराज के करछना थाना क्षेत्र के डीहा गांव का मामला।

➡गोरखपुर- SO सिकरिगंज ने मुठभेड़ में लुटेरे को किया गिरफ्तार,चेकिंग के दौरान सिकरिगंज पुलिस को मिली सफलता,जबावी फायरिंग में बदमाश पुलिस की गोली से हुआ घायल,सिकरिगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लुटेरे को अस्पताल भेजा,कब्जे से सोने, चांदी के आभूषण, बाइक बरामद।

➡कानपुर- फोम गोदाम में लगी भीषण आग से हड़कंप,आग के चलते आसपास के मकानों को खाली कराया,स्थानीय लोग आग को बुझाने में जुटे,दमकल की एक गाड़ी मौके पर आग बुझाने में जुटी,नौबस्ता थाना क्षेत्र के देवकी नगर इलाके की घटना।

➡रायबरेली- अस्पताल में बिजली न आने से 2 मरीजों की मौत,ऑक्सीजन के अभाव में 2 मरीजों की मौत,मरीजों की मौत को छुपा रहा अस्पताल प्रशासन,मामले की जांच करने पहुंचे सीएमओ डॉ वीरेंद्र सिंह,सिटी मजिस्ट्रेट और एसडीएम भी साथ मौजूद,रायबरेली के जिला अस्पताल का मामला।

➡उन्नाव- बुजुर्ग की पीट-पीट कर निर्मम हत्या,सरिया से पीट-पीट कर की गई हत्या,गांव के ही युवक ने बुजुर्ग की हत्या की,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कुछ दिन पहले रास्ते को लेकर हुआ था विवाद,बांगरमऊ कोतवाली के कलवारी गांव का मामला।

➡उन्नाव- इलाज के दौरान प्रसूता और बच्चे की मौत,परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा,अस्पताल प्रशासन पर लगा मौत का आरोप,अस्पताल प्रशासन ने परिजनों को पैसे देकर मामला रफा-दफा किया,सफीपुर क्षेत्र के न्यू अपोलो हॉस्पिटल का मामला।

➡पीलीभीत- नवजात बच्चे का शव मिलने से मचा हड़कंप,ब्लॉक परिसर में बच्चे का शव मिलने से हड़कंप,अज्ञात लोगों ने नवजात के शव को फेंका,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना बरखेडा की ब्लॉक परिसर का मामला।

➡बागपत – 3 युवकों ने भाई बहन को किया घायल,छेड़छाड़ के विरोध में किया घायल,आरोपियों ने लाठी-डंडों से किया हमला,परिजनों ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती,तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में दी तहरीर,खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡फतेहपुर- किसान की धारदार हथियार से निर्मम हत्या,गांव के बाहर खेत में खून से लथपथ मिला शव,हत्या की वारदात से इलाके में फैली सनसनी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,गाजीपुर थाने के नरतौली गांव का मामला।

मुजफ्फरनगर- अंतरराज्यीय पशु तस्करों से पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ में पशु तस्कर आशु घायल,3 पशु, 1 गाड़ी, 1 तमंचा, 3 कारतूस बरामद,मुठभेड़ में एक पशु तस्कर फरार तलाश जारी,नई मंडी थाने के बागोवाली के जंगलों में मुठभेड़।

➡अयोध्या- सरयू नदी में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला,सरयू नदी के लक्ष्मण घाट पर मिला शव,स्थानीय लोगों ने पुलिस को किया सूचित,अयोध्या कोतवाली की लक्ष्मण घाट का मामला।

➡बरेली- कलेक्ट्रेट में गश खाकर गिरी महिला,अफसर की डांट से गश खाकर गिरी महिला,घर पहुंचते ही महिला की हुई मौत,आपत्ति दर्ज कराने गयी थी महिला,सिरौली थाना क्षेत्र बसंतपुर गांव का मामला।

➡रायबरेली- संदिग्ध हालत में मिला बालिका का शव,नहर में मिला बालिका का शव, 2 दिन पूर्व गायब हुई थी बालिका,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,बछरावां थाने के थुलेड़ी चौकी की घटना।

➡पिथौरागढ़- पिथौरागढ़ की बबिता कजाकिस्तान में दिखाएंगे दम,अंतर्राष्ट्रीय फ्लोरिडा कप भारत का करेंगी प्रतिनिधित्व,BSF में है कांस्टेबल क्वितड़ गांव की बबीता बिष्ट,बॉक्सिंग की कई प्रतियोगिताओं में जीत चुकी है पदक,पहली बार अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में करेगी प्रतिभाग,बबीता की उपलब्धि से पिथौरागढ़ में खुशी की लहर।

➡रूड़की- गैंगरेप पीड़ित मां-बेटी की सुरक्षा बढ़ाई गई,सिविल हॉस्पिटल में चल रहा है मां-बेटी का इलाज,ज्वॉइंट मजिस्ट्रेट की अनुमति के बिना प्रवेश नहीं,डॉक्टरों की टीम 24 घंटे बच्ची की निगरानी में लगी,24 जून को मां, 6 साल की बच्ची से हुई था गैंगरेप।

➡सितारगंज-नवजीवन नशा मुक्ति केंद्र में पुलिस-प्रशासन का छापा,नशा मुक्ति केंद्र में नारकोटिक की दवाइयां बरामद हुई,नारकोटिक्स दवा के अभिलेख नहीं दिखा सका संचालक,नशा मुक्ति केंद्र संचालक पर NDPS एक्ट में मुकदमा,सितारगंज पुलिस ने NDPS एक्ट में गिरफ्तार किया।

➡महाराष्ट्र- शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान,संविधान की धज्जियां उड़ रही हैं- राउत,गवर्नर के फ्लोर टेस्ट के आदेश को चुनौती दी जाएगी,सुप्रीम कोर्ट को इसमें दखल देना चाहिए-राउत,महाराष्ट्र की जनता सब देख रही है- राउत,मैं राज्यपाल का आदर करता हूं-संजय राउत,उनके ऊपर भी दबाव हो सकता है-संजय राउत,स्पेशल सेशन बात होती है तो ये ठीक नहीं है-राउत।

➡महाराष्ट्र- महाराष्ट्र में कल विधानसभा का सत्र बुलाया गया,राज्यपाल ने विधानसभा सत्र बुलाने को पत्र लिखा,राज्यपाल कोश्यारी ने सीएम ठाकरे को लिखा पत्र,उद्धव सरकार को बहुमत साबित करने को कहा गया,गुवाहाटी में मौजूद बागी विधायक मुंबई लौटेंगे।

➡महाराष्ट्र- शिवसेना गुट के 16 विधायकों को मुंबई आने का आदेश,CM ठाकरे ने विधायकों को मुंबई आने का आदेश जारी किया,सभी विधायकों को ट्राइडेंट होटल में ठहराया जाएगा,शाम 6 बजे तक सभी को होटल पहुंचने के निर्देश दिए।

➡दिल्ली- आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने किया ट्वीट,उदयपुर की घटना को लेकर जयंत चौधरी का ट्वीट,हत्या के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए-जयंत,हत्या रचने वाले दोषियों को सख्त सजा हो-जयंत,धर्म की आड़ में समाज को खोखला कर रहे हैं-जयंत।

➡दिल्ली- महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट का फैसला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट,राज्यपाल के फ्लोर टेस्ट के फैसले को SC में चुनौती,शिवसेना चीफ विहिप सुनील प्रभु ने याचिका दाखिल की,राज्यपाल द्वारा जारी नोटिस को SC में चुनौती दी गई,याचिका पर जल्द सुनवाई की शिवसेना करेगी मांग।

➡दिल्ली- जमीयत-उलमा-ए-हिन्द की याचिका पर सुनवाई टली,याचिका पर अब 13 जुलाई को SC में होगी सुनवाई,यूपी में बुलडोजर की कार्रवाई के खिलाफ है याचिका.यूपी सरकार ने मामले में सुप्रीम कोर्ट से समय मांगा,इलाहाबाद HC कल मामले में सुनवाई करेगा-UP सरकार।

➡दिल्ली- उदयपुर हत्याकांड पर गृह मंत्रालय का फैसला,हत्याकांड की जांच एनआईए को सौंपी गई,गृह मंत्री अमित शाह ने NIA को दिए निर्देश,उदयपुर मामले की गहन जांच करने के निर्देश।


https://www.shekharnews.com
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट…………

https://www.shekharnews.com

Related Articles

Back to top button