WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00बजे की बड़ी खबरें…… 29.06.2022


https://www.shekharnews.com
शेखर न्यूज़ पर शाम 7.00बजे की बड़ी खबरें…… 29.06.2022

➡लखनऊ- उदयपुर घटना पर एडीजी LO प्रशांत कुमार का बयान,कोई भी जुलूस निकालना प्रतिबंधित किया गया- ADG,उदयपुर घटना की आड़ में जुलूस प्रतिबंधित है- एडीजी,’कोई भी ज्ञापन देना चाहता है तो अधिकारी ज्ञापन लेंगे’,कल रात से ही अपेक्षित सतर्कता बरती जा रही- ADG,संवेदनशील स्थानों पर हम गश्त की जा रही- एडीजी,हम सोशल मीडिया पर भी नजर बनाकर रखे हैं- ADG,कोई गड़बड़ी करता है तो कार्रवाई की तैयारी है- ADG

➡लखनऊ- बाढ़ की तैयारियों को लेकर एक्शन में सीएम योगी, बाढ़ नियंत्रण की तैयारियां पूरी करें- सीएम योगी, 30 जून तक सभी कार्यों को पूरा करें- सीएम योगी, हर जिले में कंट्रोल रुम बनाए जाएं- सीएम योगी,

आधुनिक तकनीक का उपयोग करें- सीएम योगी, अधिकारियों के जवाबदेही तय हो- सीएम योगी, बाढ़ वाले इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था हो- सीएम, लोगों को पहले से ही सतर्क रहने की जरुरत-सीएम, सिंचाई विभाग की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है- सीएम.

➡लखनऊ- आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान,यूपी में पार्टी का विस्तार हो रहा है-संजय सिंह,अब तक 7 हजार बूथ वर्कर बन चुके है-संजय,’नगरीय क्षेत्र में मोहल्ला प्रभारी बनाने की तैयारी’,’हर 25 घर में मोहल्ला प्राभारी बनाए जा रहे है’,’यूपी को 8 जोन में बांटकर संगठन का विस्तार’,सभी प्रांतों में अध्यक्ष,प्रभारी नियुक्त किए गए-संजय,शिक्षक प्रकोष्ठ,पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का गठन-संजय,अग्नि पथ को लेकर पार्टी विरोध करेगी- संजय,3 जुलाई को यूथ विंग प्रदर्शन करेगी- संजय सिंह।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का बयान, राजस्थान के उदयपुर की घटना दर्दनाक है-ब्रजेश, दोषियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए-ब्रजेश, राजस्थान की सरकार कमजोर है-ब्रजेश पाठक, ‘वहां अक्सर ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है’, यूपी की कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है-ब्रजेश, यहां पर ऐसी घटना नहीं होने दी जाएगी-ब्रजेश.

➡लखनऊ- सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रेस कॉन्फ्रंस, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, ‘मदरसा शिक्षा को आधुनिक शिक्षा से जोड़ा गया’, ‘उर्दू अरबी के साथ हिंदी अंग्रेजी पढ़ाई जा रही है’, मदरसों मे

राष्ट्रगान अनिवार्य किया गया-धर्मपाल, वक़्फ़ सम्पतियों का सही प्रयोग हो रहा है-धर्मपाल, मदरसों में NCERT की किताबें 100% पहुंची-धर्मपाल

➡लखनऊ- यूपी बोर्ड के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान, समाचार चैनल की तरफ से सम्मान कार्यक्रम, स्टेट टॉपर मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान समारोह, मेधावी छात्र-छात्राओं को समाचार चैनल ने दिया ‘टैबलेट’, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट, शिक्षाविद अवध ओझा कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि, होटल रेडिशन ब्लू में छात्र-छात्राओं का सम्मान हुआ, 10वीं के टॉपर प्रिंस पटेल,संस्कृति ठाकुर का सम्मान, किरन कुशवाहा और अनिकेत शर्मा का सम्मान, 12वीं की टॉपर दिव्यांशी,अंशिका यादव का सम्मान, टॉपर योगेश प्रताप सिंह और बालकृष्ण का सम्मान.

➡लखनऊ- बैंक से लोन के नामपर 41 करोड़ की ठगी मामला,41 करोड़ की ठगी मामले में गिरफ्तारी की गई,फरार चल रहा शातिर जालसाज संजय अग्रवाल अरेस्ट,पूर्व में कुछ जालसाजों को पहले किया गया था गिरफ्तार, कृष्णानगर पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡लखनऊ- बनी बंथरा-कानपुर रोड ग्रामीणों ने किया जाम,मोहनलालगंज में ग्रामीणों ने रोड किया जाम,कल रात सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हुई थी,ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर शुरू किया प्रदर्शन,ग्रामीण मौके पर आलाधिकारी बुलाने की कर रहे मांग,सड़क जाम होने की वजह से लगा लंबा जाम,युवक को रौंदने के बाद रोड के किनारे पलटा था ट्रक.

➡लखनऊ- आलमबाग पुलिस को मिली बड़ी सफलता,जालसाजी के 3 अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी,दुर्गाप्रसाद दुबे,विशंबर दुबे,अमित मिश्रा अरेस्ट,आलमबाग थाना क्षेत्र में खोली थी फर्जी कंपनी,लोगों से रुपए ऐंठ कर फ्रॉड करके थे फरार।

➡लखनऊ- चौक पुलिस ने 2 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार,चोरी की बाइक खरीदने वाला गैराज मालिक भी गिरफ्तार,1 बाइक औ 7 बाइक की चेचिस बरामद की,चौक पुलिस की टीम को मिली सफलता.

➡लखनऊ- एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने AAP ज्वाइन की, सभी ने AAP पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, यूपी प्राभारी संजय सिंह ने दिलाई सदस्यता.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,हर घर नल की जगह,हर घर जल पहुंचा दिया-अखिलेश,उप्र में भ्रष्टाचार का नाला लबालब है- अखिलेश,’गोरखपुर में जल-पर्यटन को बढ़ावा दे रही सरकार’।

➡प्रयागराज- एसटीएफ ने 3 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार,एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने किया गिरफ्तार,तस्करों के कब्जे से 2.25 करोड़ का गांजा बरामद,प्रयागराज के कोरांव थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡संभल- यूपी पुलिस का गायब सिपाही ऋषिकेश में मिला, परिजनों ने लिखाई थी गुमसुदगी की रिपोर्ट, सिपाही ऋषिकेश में मिला भक्ति में हुआ लीन, कोतवाली लौटकर सिपाही ने दे दिया इस्तीफा, संभल की कोतवाली में तैनात था सिपाही शक्ति सिंह.

➡मैनपुरी- 3 सगी बहनों के लापता होने से मचा हड़कंप, तीनों सगी बहनों ने पढ़ाई के लिए छोड़ा घर, मां बाप के बीच कलह से परेशना थी बहने, आनन-फानन में पुलिस ने दर्ज किया मामला, दिल्ली में तीनों बच्चियों की मिलने की जानकारी, तीनों बहनों की बरामदी के लिए टीम रवाना, थाना दन्नाहार क्षेत्र गांव महटोली की घटना.

➡संभल- टैक्स बकाया को लेकर एक मुश्त समाधान योजना, वाहन स्वामियों के लिए चलाया गया समाधान योजना, वाहन स्वामियों और ट्रांसपोर्ट मालिकों के साथ बैठक, एआरटीओ ने वाहन स्वामियों के साथ की बैठक, योजना के तहत शीघ्र टैक्स जमा करने की कही बात.

➡कासगंज- प्रधानी के चुनाव की रंजिश में व्यक्ति की हत्या, अधेड़ व्यक्ति की गला दबाकर की निर्मम हत्या, परिजनों ने 4 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने 4 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, ढोलना कोतवाली के नगला मोती का मामला.

➡मेरठ- उदयपुर हत्याकांड को लेकर वेस्ट यूपी में अलर्ट, ADG राजीव सभरवाल, IG प्रवीण कुमार कर रहे गश्त, मेरठ के कई इलाकों में अधिकारियों का काफिला, सोशल मीडिया पर निगरानी कर रही कई टीमें, कई

जिलों से सोशल मीडिया को लेकर एडवाइजरी.

➡कानपुर देहात- विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, मारपीट में 10 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, पुरानी रंजिश में दोनों पक्षो में जमकर मारपीट, ग्रामीणों ने सभी घायलों को CHC में कराया भर्ती, कोतवाली,भोगनीपुर के गांव डिलौलिया का मामला.

➡कानपुर- शार्ट सर्किट से फोम के गोदाम में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, मानक के विपरीत चल रहा फोम गैलेक्सी गोदाम, गोदाम में आग लगने से करोड़ों का नुकसान, बिना फायर NOC के चल रहा था फोम गोदाम.

➡सोनभद्र- गैंगस्टर के आरोपी के घर कुर्की की नोटिस चस्पा, गैंगस्टर लक्ष्मी नारायण के घर पर नोटिस चस्पा,जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर कुर्की का आदेश चस्पा,पुलिस ने अनाउंसमेंट कर लोगों को दी जानकारी,नगर

पंचायत चुर्क – गुरमा वार्ड नम्बर 1 का मामला।

➡भदोही- कुंए से युवक का शव मिलने का मामला, विवाहिता से छेड़खानी करने पर परिजनों ने की थी हत्या, लाठी-डंडा, ईट-पत्थर से मारकर की थी हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, भदोही कोतवाली इलाके का मामला.

➡शाहजहांपुर- 5 साल की बच्ची से गैंगरेप की वारदात,2 नाबालिग लड़कों ने बच्ची से किया गैंगरेप,बच्ची को अस्पताल में किया गया भर्ती,दोनों नाबालिगों को भेजा गया बाल सुधार गृह,शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र की घटना.

➡आगरा- फोटोग्राफरों ने ASI कर्मी से की बदसलूकी, फोटोग्राफरों ने एएसआई कर्मचारी से की अभद्रता, फोटोग्राफर को टोकने पर ASI कर्मी से बदसलूकी, आगरा के ताजमहल परिसर का मामला.

➡श्रावस्ती- पुलिस ने 25 हजार के इनामी को किया गिरफ्तार,पुलिस क़ो वन माफिया संजय वर्मा की थी तलाश,गैंगस्टर समेत कई अन्य आपराधिक मामले हैं दर्ज,सिरसिया थाना के जोखवा बाजार से हुई गिरफ्तारी.

➡देहरादून- धामी सरकार के 100 दिन पुरे होने जा रहें हैं,उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान,100 दिनों में हमने आधारशीला रखी हैं- धामि,’2025 का रोडमेप बनाने के निर्देश दिए गए हैं’,हमने जो कहा उसे पूरा करना शुरू कर दिया-धामी,’समान नागरिक संहिता पर हमने फैसला लिया हैं’,3 सिलेंडर मुफ्त देने का फैसला लिया है- धामी

➡देहरादून- धामी सरकार के 100 दिन पुरे होने जा रहें हैं,उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान,100 दिनों में हमने आधारशीला रखी हैं- धामि,’2025 का रोडमेप बनाने के निर्देश दिए गए हैं’,हमने जो कहा उसे पूरा करना शुरू कर दिया-धामी,’समान नागरिक संहिता पर हमने फैसला लिया हैं’,3 सिलेंडर मुफ्त देने का फैसला लिया है- धामी.

➡फिरोजाबाद- पिस्टल से केक काटने का वीडियो वायरल,केक काटने के बाद फायरिंग का वीडियो वायरल,कार के बोनट पर आरोपी युवक ने काटा केक,थाना शिकोहाबाद के माढ़ई का रहने वाला है युवक,थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के मैनपुरी रोड का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में मानसून ने दस्तक दे दी है,पूरे प्रदेश में मानसून की बारिश शुरू हुई,बागेश्वर,पिथौरागढ़,नैनीताल में भारी बारिश,हरिद्वार जनपद में औसत से कम बारिश हुई,अगले 48 घंटों के लिए भारी बारिश का अलर्ट,आज प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया गया है, 30 जून को ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

➡रुड़की- पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक का बयान,निशंक ने उदयपुर की घटना पर जताया रोष,देश के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है- निशंक,’इस देश मे सभी धर्मो के लोग मिलजुलकर रहते हैं’,लेकिन ऐसी घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है- निशंक,ऐसे लोगों से सरकार सख्ती से निपटेगी- निशंक,’आरोपियों की मंशा को पूरा नहीं होने दिया जाएगा’,कांग्रेस पूरे देश से खत्म हो चुकी है- निशंक,कांग्रेस को देश की जनता समझ चुकी है-निशंक

➡देहरादून- उदयपुर घटना को लेकर उत्तराखंड में भी अलर्ट,राज्य में भी सभी जिलाधिकारियों,कप्तानों को निर्देश,सख्ती से नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं,सभी जिलाधिकारियों,कप्तानों को निर्देश दिए-धामी,गृह विभाग को इस बावत निर्देश दिए गए है-सीएम,कानून सख्ती से अपना काम करेगा- सीएम धामी

➡एटा- संदिग्ध परिस्थिति में मिला विवाहिता का शव,फांसी के फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव,घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने की आत्महत्या,ससुरालीजन महिला का शव छोड़कर हुए फरार,पुलिस ने शव को

पोस्टमार्टम के लिए भेजा,थाना पिलुआ के गांव बमनई की घटना।

➡चमोली- अवैध खनन,अवैध खनिज परिवहन पर प्रशासन सख्त,थराली तहसील प्रशासन अब सख्त नजर आ रहा है,तहसील प्रशासन ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की,कार्रवाई कर 1 डंपर और 2 पिकअप सीज कर दिए.

➡रामनगर- हिम्मतपुर डोटियाल के ग्रामीणों ने परिसीमन की मांग की,कॉर्बेट पार्क के उपनिदेशक से सही परिसीमन की मांग की,कॉर्बेट के दफ्तर पहुंचे ग्रामीणों ने परिसीमन की मांग की.

➡रुड़की- भाजपा नेता गौरव त्यागी ने दी पुलिस को तहरीर,जान से मारने की धमकी मिलने की शिकायत की,भाजपा नेता ने नूपुर शर्मा के पक्ष में पोस्ट की थी,भाजपा नेता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी,फोन पर लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही,पदाधिकारियों के साथ कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी.

➡प्रतापगढ़- करंट की चपेट में आने से विवाहिता की मौत,जीएनएम की पढ़ाई कर रही थी मृतक विवाहिता,पंखा में करंट उतरने से विवाहिता की हुई मौत,उदयपुर थाने के जमालपुर मुस्तफाबाद का मामला.

➡सितारगंज- पहाड़ो पर लगातार बारिश से कैलाश नदी का बढ़ा जल स्तर,सितारगंज के उकरौली में नदी किनारे बने मकानों को खतरा,कैलाश नदी का जलस्तर बढ़ने से मकानों को बना खतरा,तहसीलदार,सिंचाई विभाग अधिकारियों ने किया मुआयना,प्रशासन ने 4 परिवारों को दूसरी जगह किया शिफ्ट.

➡रायबरेली- साइकिल चोरी कर रहे चोर का वीडियो CCTV में कैद,तेजगांव कांप्लेक्स में कोचिंग सेंटर से साइकिल हुई चोरी,चोर का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,लालगंज के आचार नगर बड़ी बिल्डिंग कस्बे का मामला.

➡बरेली- मुस्लिम युवक के साथ भागी लड़की,नाराज व्यापारियों बंद किया बाजार,पुलिस लड़की को नहीं कर सकी बरामद,अलीगंज थाना क्षेत्र के कस्बे के मामला.

➡कन्नौज- प्रधानाचार्य के घर ताला तोड़कर बड़ी चोरी,3 लाख की ज्वैलरी,एक लाख नगदी किया पार,चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद,गुरसहायगंज कोतवाली के सुभाष नगर का मामला.

➡रुद्रपुर- श्रम विभाग कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन,इंटार्क कंपनी के मजदूरों ने किया धरना-प्रदर्शन,फैक्ट्री खोलने और 3 माह का वेतन देने की मांग,319 दिनों से धरने पर बैठे हैं कंपनी के मजदूर.

➡अमेठी- पुरानी रंजिश में दबंगों ने युवक को जमकर पीटा,दबंगों ने लाठी डंडों से युवक को जमकर पीटा,गौरीगंज पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप,गौरीगंज कोतवालवी के बेल्खौर के पास का मामला.

➡जौनपुर- श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो पर गिरा विशालकाय पेड़,हादसे में एक ही परिवार के 10 लोग हुए घायल,घायलों को जिला अस्पताल के लिए किया गया रेफर,रामपुर थाना क्षेत्र के मई गांव के पास का मामला।

➡बागेश्वर- मानसून की पहली बारिश में प्रशासन की पोल खुली,बागेश्वर लोक निर्माण विभाग के दावों की पोल खुली,कपकोट क्षेत्र में गांवों को जोड़ने वाली सड़कें कट गईं,एक दर्जन से अधिक गांवों से प्रशासन का संपर्क

टूटा,बागेश्वर मुख्यालय को जोड़ने का मार्ग पूरी तरह बंद,दोनो और से जेसीबी लगाकर मार्ग खोलने की कोशिश,राजस्व विभाग टीमों को भी भेजा- कपकोट एसडीएम।

➡नैनीताल- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत,मदन कोशिश का फूल मालाओं से स्वागत,कालाढूंगी में मदन कौशिक का हुआ स्वागत,प्रदेश में भाजपा सरकार बेहतर काम कर रही-कौशिक,हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं संचालित-कौशिक,विकास को विपक्ष पचा नहीं पा रहा है- मदन कौशिक।

➡कोटद्वार- राजस्थान के उदयपुर में हुए हत्याकांड का मामला, घटना के विरोध में सड़कों पर उतरे हिंदूवादी संगठन, शहर की मुख्य सड़कों पर दुकानों को कराया बंद, भारी पुलिस बल के मौजूदगी में विरोध व्यक्त किया.

➡लखीमपुर- नाबालिग का शव मिलने के मामले में खुलासा,नाबालिग के साथ 6 लोगों ने किया था गैंगरेप,बड़ी बहन के सामने आरोपियों ने किया गैंगरेप,नाबालिग के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए,पुलिस ने बड़ी बहन समेत 7 को गिरफ्तार किया,सदर कोतवाली इलाके में हुआ था गैंगरेप.

➡देहरादून- सीएम की आपदा प्रबंधन को लेकर बैठक समाप्त,उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने की बैठक,प्रदेश में आपदा प्रबंधन को लेकर बैठक की गई,मानसून को लेकर आपदा प्रबंधन की बैठक की गई,संबंधित अधिकारियों के साथ सीएम ने बैठक की.

➡हल्द्वानी- जिला पंचायत उपचुनाव में भाजपा विधायक के भाई की हार,लालकुआं विधायक मोहन बिष्ट के बड़े भाई इंदर बिष्ट हारे,कमलेश चंदोला ने 4000 से अधिक मतों से दर्ज की जीत,मोहन बिष्ट के विधायक बनने के बाद खाली हुई थी सीट.

➡हल्द्वानी- एनएचएम निदेशक डॉक्टर सरोज नैथानी पहुंची हल्द्वानी,महिला अस्पताल और बेस अस्पताल का किया निरीक्षण,गर्भवती महिलाओं को मिल रही सुविधाओं की ली जानकारी,अल्ट्रासाउंड को लेकर सामने आ रही खामियों पर जताई नाराजगी,टीम को व्यवस्थाओं में सुधार लाने के लिए निर्देश,गर्भवती महिलाओं से टोल फ्री नंबर 104 पर शिकायत करने की अपील.

➡रामपुर रामपुर खबर का असर,डीएम ने किसानों से गेट पर लिया ज्ञापन,डीएम के बाहर नहीं आने से नाराज थे किसान,किसानों की सिटी मजिस्ट्रेट से हुई थी झड़प,15 सूत्रीय ज्ञापन देने कलेक्ट्रेट आए थे किसान.

➡प्रयागराज- ब्लॉक प्रमुख मुज्जफर के भाई के खिलाफ होगी कार्रवाई,दस करोड़ की संपत्तियो को कुर्क करेगी प्रयागराज पुलिस,पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगम बाजार इलाके में है संपत्ति,अवैध तरीके से धन अर्जित कर संपत्ति बनाने का आरोप,डीएम की अनुमती मिलते ही कुर्क की जाएगी संपत्ति.

➡पिथौरागढ़- उदयपुर नृशंस हत्या मामले पर भारी आक्रोश,आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन,पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय में जोरदार प्रदर्शन किया,जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा.

➡दिल्ली- बीजेपी के प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौर का बयान, पूरा देश कन्हैया लाल के दर्द में शामिल है- राठौर, भाजपा उदयपुर की हत्याकांड की निंदा करती है-राठौर, कन्हैया लाल सुरक्षा की मांग करते रहे- राठौर, ये
हत्याकांड नहीं आतंकी हमला हुआ है- राठौर, राज्य सरकार इस हमले के लिए जिम्मेदार-राठौर, स्लीपर सेल राजस्थान के अंदर आ गए हैं- राठौर, जन सुरक्षा को दरकिनार किया गया है- राठौर, NIA उदयपुर हत्याकांड की जांच कर रही है-राठौर.

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट,घटती आमदनी और रोज़गार- राहुल,ऊपर से महंगाई का बढ़ रहा प्रहार-राहुल,‘गब्बर सिंह टैक्स’ विकराल रूप ले चुका’,’GST अब ‘गृहस्थी सर्वनाश टैक्स’ हो गया’।

➡दिल्ली- उदयपुर मामले पर इमाम अहमद बुखारी का बयान,इस घटना ने इंसानियत को शर्मशार किया है-बुखारी,घटना गैर आइनी, गैर इस्लामी है- बुखारी,’अपराधियों ने इस्लाम के खिलाफ जाकर ये काम किया’,इस्लाम में दया, करुणा है- इमाम अहमद बुखारी,सभी मुसलमान इन अपराधियों के खिलाफ खड़े हैं-बुखारी

➡पटना- ओवैसी के 4 विधायक RJD में होंगे शामिल,बिहार के 4 विधायक RJD में होंगे शामिल,राष्ट्रीय जनता दल में होंगे शामिल होगें,ओवैसी के पार्टी के बिहार में 4 विधायक हैं।

➡मुंबई- देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे से की बात,फडणवीस की राज ठाकरे से फोन पर बात हुई,देवेंद्र फडणवीस ने राज ठाकरे से मांगा समर्थन,विधानसभा में मनसे का एक विधायक है।

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
……………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button