WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे की बड़ी खबरें…… 02.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे की बड़ी खबरें…… 02.07.2022

➡️लखनऊ- बिजनौर में IED विस्फोट मामले में दोषियों को सजा,बिजनौर IED ब्लास्ट में लखनऊ की NIA कोर्ट का फैसला,एनआईए की विशेष कोर्ट ने 5 दोषियों को सुनाई सजा,आतंकियों ने जाटान मोहल्ले में किया था ब्लास्ट,आंतकियों ने 12 सितंबर 2014 में किया था ब्लास्ट,NIA कोर्ट ने हुसना, अब्दुल्ला 7 साल की सजा सुनाई,नदीम,रईस अहमद को भी 7 साल की सजा सुनाई,फुरकान को 7 साल से ज़्यादा की सज़ा सुनाई,NIA कोर्ट ने दोषियों को UAPA के तहत सुनाई सजा,7 साल 10 महीने की कठोर कारावास की सज़ा सुनाई,सभी पांचों दोषी प्रतिबंधित संगठन सिमी के सदस्य हैं,NIA कोर्ट ने सभी दोषियों पर जुर्माना भी लगाया है.

➡️लखनऊ- आज अपना दल मनाएगा सोनेलाल पटेल की जयंती,सोनेलाल पटेल की 73वीं जयंती धूमधाम से मनाएंगे,लखनऊ स्थिति इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम,समारोह में केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल होंगी शामिल,प्रदेश के प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशीष पटेल होंगे शामिल,प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार पाल, विधायक दल के नेता,समारोह में पार्टी के पदाधिकारी,कार्यकर्ता होंगे शामिल.

➡️लखनऊ- CM योगी आज ओवैसी के उस गढ़ में पहुंच रहे,ओवैसी के गढ़ कहे जाने वाले हैदराबाद जाएंगे,बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे,भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाने के निवेदन को स्वीकार कर लिया,चारमीनार के बगल में स्थित है भाग्यलक्ष्मी मंदिर.

➡️लखनऊ- मायके आई विवाहिता की गांव के बाहर शव मिला,पेड़ की डाल में फांसी के फंदे से लटका मिला शव,पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के खुजौली गांव की घटना.

➡️लखनऊ- आप सांसद संजय सिंह की प्रेसवार्ता आज,कई महत्वपूर्ण विषयों पर करेंगे प्रेसवार्ता,आज दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय में पीसी.

➡️कानपुर- एडीजी कानपुर जोन के नेतृत्व में की गई बड़ी कार्रवाई,एडीजी कानपुर जोन के नेतृत्व में बिकरु कांड में कार्रवाई,बिकरु कांड में दर्ज 80 मामलों में 62 केस में चार्जशीट दाखिल,66 आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल,54 अभी भी जेल में,विकास दुबे,जयकांत बाजपेई,विष्णुपाल की संपत्ति हुई सीज,बिकरु कांड मामले में तीनों की 70 करोड़ की संपत्ति सीज,स्टेट ऑफ ट्रायल में सभी 62 अभियोगों को लिया संज्ञान में,39 अभियोगों में चार्जशीट की गई दाखिल,एक अभियोग में कार्यवाही पूरी बहस जारी,3 आरोपियों पर हुई गैंगस्टर की कार्रवाई,5 आरोपियों पर की गई एनएसए की कार्रवाई,30 आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस किए गए निरस्त.

➡️रामपुर- मालगाड़ी की एक बोगी डिरेल कई ट्रेनें प्रभावित,यात्रियों को रेलवे जंक्शन पर भारी दिक्कत हुई,शहजादनगर में डाउन लाइन की ट्रैक पर 1 बोगी डिरेल,मुरादाबाद के 36 से ज्यादा कर्मचारी घटनास्थल पहुंचे,डिरेल बोगी को ट्रैक से हटाने में लग गए 6 घन्टे,कड़ी मशक्कत के बाद डिरेल बोगी को हटाया गया,आरपीएफ के दारोगा ने मीडिया को कवरेज़ करने से रोका,रेलवे ने बरेली-मुरादाबाद से ट्रेनों को किया परिवर्तित,रामपुर में 6 घन्टे बाद रेलवे यातायात हुआ सामान्य.

➡️एटा- डीएम के निर्देश पर प्रशासन पुलिस ने की कार्रवाई,सपा नेता रामेश्वर सिंह यादव की संपत्ति जप्त,उनके भाई जुगेंद्र सिंह यादव की भी संपत्ति जप्त,लालडुडबारा में 60 बीघा जमीन की गई जप्त,आसपुर पर बने DK स्कूल को किया सील,ढ़ाई करोड़ की संपत्ति जप्त कर की कार्रवाई,तहसीलदार सीपी सिंह ने जप्त की कार्रवाई की,शीतलपुर में 9 लाख रुपए की जमीन जप्त की.

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर घर में मगरमच्छ के अंडे मिलने से हड़कंप,घर से दर्जनों मगरमच्छ के अंडे मिलने से सनसनी,मगरमच्छ के अंडों से 5 मगरमच्छ के बच्चे भी निकले,लोगों ने मगरमच्छ की वीडियो बनाकर की वायरल,वन विभाग की टीम ने मगरमच्छों को कब्जे में लिया,पुरकाजी थाना इलाके के भदौला गांव का मामला.

➡️बुलंदशहर- सड़क हादसे के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष,ई-रिक्शा और कार की हुई थी मामूली टक्कर,दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे और पथराव,बवाल में दोनों पक्षों के 17 लोग हुए घायल,दोनों पक्षों के 4 लोगों को हिरासत में लिया,प्रधान पति का बताया जा रहा है एक पक्ष,खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के वाजिदपुर की घटना.

➡️एटा- जेल में मादक पदार्थ ले जाना युवक को पड़ा भारी,जेल में बंद कैदी को मादक पदार्थ देने जा रहा था,जेल में मिलाई के दौरान मादक पदार्थ दे रहा था,जेल अधीक्षक ने आरोपी को पकड़कर जेल भेजा,पुलिस ने आरोपी से 4.5 ग्राम स्मैक किया बरामद,नगर कोतवाली क्षेत्र के जिला कारागार का मामला.

➡️कानपुर- 3 जून को कानपुर में हुई संप्रदायिक हिंसा का मामला,लापरवाह बरतने के आरोप में 3 इंस्पेक्टरों पर गिरी गाज,पुलिस आयुक्त ने बेकनगंज,बजरिया इंस्पेक्टर को किया निलंबित,पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर चमनगंज को किया लाइन हाजिर,तीनों थानों में पोस्ट किए नए प्रभारी निरीक्षक.

➡️सहारनपुर- हाईवे पर चलती एंबुलेंस में लगी भीषण आग,एम्बुलेंस सवार 3 लोगों ने कूदकर बचाई जान,चालक परिचालक समेत तीन लोग थे सवार,मौके से गुजर रहे राकेश टिकैत ने की मदद,काफिला रुकवा कर आग बुझवाने में मदद की,देवबंद थाना क्षेत्र के फ्लाईओवर की घटना.

➡️बुलंदशहर- फाइनेंस कंपनी के एजेंट से डेढ़ लाख की लूट,कलेक्शन करके वापस लौट रहे एजेंट से लूट,बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम,कलेक्शन एजेंट से नोटों से भरा थैला लूटा,सिकन्द्राबाद क्षेत्र के खगवावास के पास लूटपाट.

➡️रायबरेली- गंगा नदी में डूबने से 3 वर्षीय मासूम की मौत,घंटों तलाश में इधर-उधर तलाशते रहे परिजन,गंगा नदी से बरामद हुआ मासूम का शव,खेलते-खेलते गंगा किनारे पहुंच गई थी मासूम,सरेनी थाना क्षेत्र के सिंघौरतारा गांव की घटना.

➡️जौनपुर- गौशाला केंद्र में लापरवाही मिलने पर जिम्मेदारी तय,मुख्य चिकित्साधिकारी और बीडीओ होंगे जिम्मेदार,लापरवाह अधिकारियों,कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई,बुनियादी सुविधाएं दुरुस्त कराने को लेकर जिम्मेदारी तय.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का हैदराबाद दौरा आज,आज शाम दो दिवसीय दौरे पर हैदराबाद जाएंगे,बीजेपी की आयोजित बैठक में हिस्सा लेंगे धामी,4 जुलाई को देहरादून वापस लौटेंगे सीएम धामी.

➡️रायबरेली- रायबरेली जिले में चोरों का आतंक लगातार जारी,घर के बरामदे में खड़ी साइकिल को चोर ने किया पर,चोर की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद,शहर कोतवाली के रफीनगर मोहल्ले की घटना.

➡️बरेली- बाइक सवार चेन स्नेचरों ने महिला की चेन छीनी,घर से घूमने के लिए निकली थी पीड़ित महिला,जिले में नहीं रुक रहीं चेन स्नेचिंग की वारदात,बरादरी क्षेत्र के आवास इलाके में हुई स्नेचिंग.

➡️हल्द्वानी- हल्द्वानी में होगा लिटरेचर फेस्टिवल का आयोजन,2 और 3 जुलाई को भव्य लिटरेचर फेस्टिवल होगा,देश के 40 लेखक,कथाकार,उपन्यासकार होंगे शामिल,पद्मश्री यशोधर मठपाल लिटरेचर फेस्टिवल का शुभारंभ करेंगे,पद्मश्री मालिनी अवस्थी फेस्टिवल का समापन करेंगी.

➡️हैदराबाद- हैदराबाद में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक आज,आज से दो दिवसीय बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक,बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में पीएम होंगे शामिल,इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी होंगे शामिल,सभी राज्यों के सीएम,भाजपा के बड़े नेता शामिल होंगे,आज शाम 4 बजे से राष्ट्रीय कार्यसमिति शुरू होगी,राष्ट्रीय कार्यसमिति के 340 डेलीगेट्स के साथ बैठक,पीएम मोदी पूरे समय हर बैठक और हर सत्र में रहेंगे.

https://www.shekharnews.com
बने रहिये दिन भर सीकर न्यूज़ के साथ आपको हर पल अपडेट
………………………..

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button