WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 31.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.00 बजे की बड़ी खबरें……..* 31.05.2022

➡लखनऊ- यूपी विधानमंडल के बजट सत्र का 8वां दिन आज,सत्र के 8वें दिन भी सदन में हंगामे के आसार,सुबह 11 बजे विधानसभा की कार्यवाही शुरू होगी,मुख्यमंत्री योगी आज विधानसभा में बजट पर बोलेंगे,समापन भाषण पर बोलेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,गरीब कल्याण सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम योगी,सुबह 10.30 बजे लोकभवन ऑडिटोरियम में सम्मेलन।

➡लखनऊ- टीले वाली मस्जिद मामले में आज होगी बहस,ADJ प्रथम कोर्ट ने दोनों पक्षों में होगी बहस,दोनों पक्षों को आज 11 बजे कोर्ट बुलाया गया।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी सर्वे का वीडियो लीक होने का मामला,वीडियो लीक होने के मामले में CBI जांच की मांग,पैरोकार विश्व वैदिक हिंदू सनातन संघ ने जताई आपत्ति,मुख्य वादी के अधिवक्ता ने की CBI जांच की मांग ,मुख्य वादी राखी सिंह ने वीडियो लेने से किया था मना,अपने ही पक्ष के लोगों पर वीडियो लीक करने की आशंका,जिला प्रशासन से कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी के मामले में इलाहाबाद HC में सुनवाई आज,मुख्तार अंसारी की जमानत अर्जी पर आज HC सुनाएगा फैसला,बहस पूरी होने के बाद 20 मई को फैसला किया था सुरक्षित,मुख्तार अंसारी पर विधायक निधि के दुरुपयोग का है आरोप,मऊ के सराय लखंसी थाने में दर्ज हुई थी एफआईआर,मुख्तार अंसारी के साथ चार अन्य आरोपी बनाए गए हैं,जस्टिस राहुल चतुर्वेदी की सिंगल बेंच सुनाएगी फैसला।

➡प्रयागराज- कांग्रेस नेता अजय राय के भाई की हत्या का मामला,इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज होगी मामले की सुनवाई,बहस पूरी होने के बाद आ सकता है हाईकोर्ट का फैसला,31 साल पहले वाराणसी में हुई थी अवधेश राय की हत्या,जस्टिस राजवीर सिंह की बेंच कर रही मामले की सुनवाई।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज,मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरा होने पर संवाद कार्यक्रम,पीएम मोदी,सीएम योगी करेंगे लाभार्थियों से संवाद,सुबह 9 बजे कलेक्ट्रेट परिसर में संवाद कार्यक्रम,संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगी स्मृति ईरानी,दोपहर 12 बजे सम्मान कार्यक्रम में होगी शामिल।

➡कानपुर- कमिश्नरेट के साउथ ज़ोन में लूट की वारदाते लगातार जारी,क्राइम मीटिंग को दक्षिण के अधिकारियों ने बनाया मजाक,लुटेरों को पकड़ने में साउथ ज़ोन पुलिस नाकाम,यशोदा नगर बाईपास के पास से छात्र से मोबाइल लूटा,शिकायत करने चौकी पहुंचे छात्र को दारोगा ने भगाया,पीड़ित छात्र ने मामले की ई-शिकायत दर्ज कराई,नौबस्ता क्षेत्र के विराट नगर चौकी क्षेत्र का मामला।

➡अलीगढ़- सर्राफा की पत्नी,बेटे की हत्या का खुलासा,सर्राफा के दोस्त ने घटना को दिया था अंजाम,कर्ज से निजात पाने के लिए की थी हत्या,अपने अन्य साथी के साथ मिलकर की हत्या,लूट का विरोध करने पर की थी दोनों हत्याएं,एक आरोपी को किया गिरफ्तार,दूसरा फरार,क्वार्सी थाना इलाके के सुरेंद्र नगर का मामला।

➡अमरोहा- अमरोहा के यश चौधरी का UPSC में छठी रैंक,यश ने गांव के साथ पूरे जिले का नाम रोशन किया,UPSC में रैंक हासिल करने पर परिजनों में खुशी की लहर,परिजनों, रिश्तेदारों ने मिठाई खिलाकर जताई खुशी,अमरोहा के अहलेदादपुर गांव निवासी है यश चौधरी।

➡रायबरेली- रायबरेली में दबंगों को नहीं है पुलिस का भय,प्रदर्शनी में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट,एक दर्जन से अधिक गुंडों ने आपस में की मारपीट,बेल्ट और डंडों से की जमकर मारपीट,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,शहर के जीआईसी के पास स्थित प्रदर्शनी की घटना।

➡रायबरेली- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट,दोनों पक्षों में चले लाठी डंडे,वीडियो वायरल,दलित युवक को नहर में डुबोने का आरोप,दबंग ने डुबोकर मारने का प्रयास किया,लड़के के परिजनों से भी हुई जमकर मारपीट,ऊंचाहार कोतवाली के अप्टा गांव का मामला।

➡बरेली- बरेली जिले के ऐश्वर्य बने आईएएस टॉपर,देश में चौथी रैंक हासिल कर नाम रोशन किया,ऐश्वर्य के टॉप टेन में आने पर लोगों ने दी बधाई,ऐश्वर्या ने पंतनगर से किया है बीटेक,ऐश्वर्य के पिता बीओबी में करते है नौकरी।

➡कानपुर- दक्षिण क्षेत्र में फिर हुई महिला के साथ चेन लूट,घर से टहलने निकली महिला से साथ चेन लूट,बाइक सवार लुटेरों ने घटना को दिया अंजाम,किदवई नगर क्षेत्र के लाल कॉलोनी का मामला।

➡फर्रुखाबाद- सरे बाजार दबंग ने बाइक सवार को पीटा,कार में बाइक छू जाने पर बाइक सवार को पीटा,बाइक सवार को पीटते वीडियो हुआ वायरल,आईटीआई चौकी क्षेत्र के पास का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी ने 2 राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान,यूपी के 2 राज्यसभा उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान,यूपी से डॉ. के लक्ष्मण को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया,यूपी से मिथलेश कुमार को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया,शाहजहांपुर से पूर्व सांसद मिथलेश कुमार को टिकट मिला।


बने रहे शेखर न्यूज़ के साथ जो किया आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button