WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की न्यूज़ बुलेटिन……………

www.shekharnews.com******

➡दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केदारनाथ जाएंगे, आज सुबह 6.30 बजे केदारनाथ पहुंचेंगे प्रधानमंत्री, कई नेता भी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से जुड़ेंगे, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सोमनाथ मंदिर से जुड़ेंगे, झारखंड बीजेपी अध्यक्ष देवघर मंदिर से जुड़ेंगे, डॉ. जितेंद्र सिंह भी होंगे श्रीनगर से जुड़ेंगे, एमपी सीएम उज्जैन महाकाल मंदिर से जुड़ेंगे, यूपी सीएम काशी विश्वनाथ मंदिर में मौजूद होंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ के दर्शन करेंगे, दर्शन के बाद शंकराचार्य की समाधि का लोकार्पण करेंगे, बाढ़ में नष्ट होने के बाद दोबारा बनाया गया है।

➡लखनऊ- लखनऊ के दर्जन भर से अधिक इलाकों में लगी आग, ऐशबाग,सरोजनीनगर,चिनहट और कैसरबाग में लगी आग, गाज़ीपुर,ठाकुरगंज समेत कई इलाकों में लगी आग, दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, मिष्ठान भंडार के कारखाने में लगी आग, नाका थाना क्षेत्र के आर्यनगर की घटना।

➡लखनऊ- हरमन मोटर्स गैरेज में लगी भीषण आग, गैरेज में खड़ी कई गाड़ियां जलकर खाक, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- लेखराज मजार के पास 2 दुकानों में लगी आग, दमकल की गाड़ी आग बुझाने में जुटी, इंदिरानगर क्षेत्र के लेखराज मजार की घटना।

➡मेरठ- एनजीटी की रोक के बावजूद जमकर पटाखेबाजी, रात 9 बजे से बिगड़ी है कई शहरों की फिजा, घर से बाहर की आबोहवा में सांस लेना मुश्किल, बारूद के धुए और गंध से रुक रही है सांसे, एयर क्वालिटी इंडेक्स पुअर,सीबियर लेवल पर, बागपत 318, बुलंदशहर 374, गाजियाबाद 443, ग्रेटर नोएडा 356, नोएडा 436, हापुड़ 388, मेरठ 360, मुरादाबाद 305, मुजफ्फरनगर AQI 216 पहुंचा, दिल्ली-NCR में NGT, SC के आदेश से आतिशबाजी पर रोक।

➡बरेली- टेंट हॉउस के गोदाम में लगी भीषण आग, आग में लाखों का कपड़ा जलकर हुआ राख, व्यक्ति आया आग की चपेट में,हालात गंभीर, गोदाम के ऊपर ही रहता है परिवार, रेस्क्यू कर पुलिस ने परिवार को निकाला, दमकल की 4 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, दुकान का शटर काट कर बुझाई गई आग, कोतवाली इलाके के गली नाबाबान की घटना।

➡जौनपुर- मामूली विवाद में मनबढ़ों ने किया हमला, लाठी डंडे से हमला कर मौके से हुए फरार, हमले में 2 युवक घायल, जिला अस्पताल रेफर, पटाखा फोड़ने को लेकर हुआ था विवाद, मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद, मछलीशहर के शादिगंज मोहल्ले की घटना।

➡कुशीनगर- पटाखा फोड़ने के दौरान 2 झोपड़ियों में लगी आग, आग में आधा दर्जन पशुओं की जलकर मौत, बच्चों के पटाखा फोड़ने के दौरान लगी आग, दमकल और स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, हनुमानगंज थाना क्षेत्र के टेगरहा गांव की घटना।

➡बलिया- युवक ने बच्चे के पैर पर चढ़ाई बाइक, पटाखा जलाने के दौरान पैर पर चढ़ाई बाइक, बच्चे के परिजनों की युवक से हुई नोकझोक, युवक ने बुजुर्ग,महिलाओं को जमकर पीटा, मारपीट में 2 लोग गम्भीर रूप से घायल, चितबड़ागांव के रामपुर चिट का मामला।

➡बरेली- बुलेट हटाने के विवाद में दबंगों ने की मारपीट, बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष ने मारपीट का आरोप लगाया, दबंगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कोतवाली इलाके के मठ चौकी की घटना।

➡इटावा- जिला अस्पताल के पावर हाउस में लगी आग, आग लगने के बाद जिला अस्पताल की बत्ती गुल, अस्पताल कर्मियों ने फायर ब्रिगेड को दी सूचना, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, सिविल लाइन क्षेत्र के मोती झील का मामला।

➡ललितपुर- दो समुदायों के बीच जमकर फायरिंग,पत्थरबाजी, घायल का चल रहा है जिला अस्पताल में इलाज, प्रशासनिक अधिकारी,पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, सदर कोतवाली क्षेत्र जेल चौराहा का मामला।

➡बांदा- संदिग्ध हालत में मंजूश्री स्टूडियो में लगी आग, आग में लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, शहर कोतवाली के पद्माकर चौराहा का मामला।

➡कानपुर- प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, O ब्लॉक सब्जी मंडी में है प्लास्टिक गोदाम, जूही थाना क्षेत्र में है प्लास्टिक गोदाम।

➡सहारनपुर- जनकपुरी में एक बंद मकान में लगी आग, मकान में रखे खाली ड्रम,सामान जलकर राख, दमकल की तीन गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, सहारनपुर के जनकपुरी थाना इलाके की घटना।

➡अमेठी- चोरी की बाइक के साथ इनामी बदमाश गिरफ्तार, सुल्तानपुर जिले का रहने वाला है शातिर वाहन चोर, पुलिस ने गिरफ्तार कर अभियुक्त को भेजा जेल, रामगंज थाना पुलिस ने बदमाश को किया गिरफ्तार।

➡आगरा- टायर के शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, लाखों का सामना अबतक जलकर खाक, सिकंदरा के आगरा-मथुरा हाईवे की घटना।

➡सहारनपुर- सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, तीन बाइक सवारों की ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराए, गंगोह क्षेत्र के तीतरो रोड पर चंदपुरा की घटना।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ रिपोर्टर के साथ

Related Articles

Back to top button