WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें… 04.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें… 04.05.2022

➡लखनऊ- गाजियाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी कार्यवाही ,गाजियाबाद में तैनात रही तत्कालीन डीएम गाजियाबाद निधि केसरवानी निलंबित,जमीन अधिग्रहण मामले में भ्रष्टाचार पर बड़ी कार्रवाई,तत्कालीन DM गाजियाबाद को सीएम ने निलंबित किया,दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे में भूमि अधिग्रहण का मामला तैनाती के वक्त अधिग्रहण के मामले में भ्रष्टाचार की शिकायत थी,ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे में भूमि अधिग्रहण मामला,अभी केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली में तैनात हैं निधि,भूमि अधिग्रहण में अनियमितता पर सीएम ने कार्रवाई की,विभागीय कार्रवाई के लिए भारत सरकार को पत्र भेजा जाएगा,दोषियों पर एफआईआर कराने के भी सीएम ने आदेश दिए,अनुभाग अधिकारी नियुक्ति को भी निलंबित करने के आदेश,समीक्षा अधिकारी नियुक्ति को भी निलंबित करने के निर्देश,अनुसचिव नियुक्ति विभाग के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी,जांच रिपोर्ट होने के बाद भी कार्रवाई नहीं करने पर एक्शन।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का 6 मई को अयोध्या दौरा,प्रभारी मंत्री एके शर्मा भी साथ जाएंगे अयोध्या,19 हजार करोड़ की परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे,अयोध्या के आसपास के विकास के लिए परियोजनाएं,श्रीरामलला, हनुमानगढ़ी के दर्शन पूजन करेंगे सीएम,राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण करेंगे,श्रीराम नवमी मेले की तैयारी के लिए देंगे दिशा निर्देश,अफसरों के साथ मीटिंग भी करेंगे मुख्यमंत्री योगी।

➡लखनऊ- ललितपुर की घटना पर बोले एडीजी एलओ प्रशांत कुमार,घटना की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर निलंबित- एडीजी,इंस्पेक्टर समेत 6 लोगों पर केस दर्ज हुआ है– एडीजी,ADG जोन ने पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की- एडीजी,पाली थाने के पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया- ADG,कुल 3 लोगों की गिरफ्तारी की गई है– एडीजी एलओ,DIG झांसी को मौके पर कैंप करने के निर्देश दिए- ADG,जबतक खुलासा नहीं होता DIG मौके पर रहेंगे– एडीजी,दोषी कोई भी हो सख्त कार्रवाई की जाएगी– एडीजी,टीमें और गिरफ्तारी का प्रयास कर रही हैं- ADG एलओ।

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ट्वीट किया,ललितपुर घटना पर शिवपाल यादव का ट्वीट,यूपी पहले कभी इतना असुरक्षित,असंवेदनशील नहीं था- शिवपाल,सरकार को थानों में महिलाओं की तैनाती बढ़ानी होगी- शिवपाल,थाने सुरक्षित बनाने के लिए प्रयास करना होगा– शिवपाल,दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए– शिवपाल,‘ये घटना पुलिस व्यवस्था की निष्ठुरता,नृशंसता की बानगी भर है’,न जाने कितनी बेटियों की करुणा दबी रह जाती होगी- शिवपाल।

➡लखनऊ- आप सांसद यूपी प्रभारी संजय सिंह का बयान,ललितपुर की घटना पर बोले सांसद संजय सिंह,यूपी पुलिस हत्या, बलात्कार में नंबर वन – संजय सिंह,खाकी वर्दी के दरिंदों पर बुलडोजर कौन चलाएगा ? – संजय,बहन,बेटियां न्याय पाने के लिए कहां जाएं ? – संजय सिंह,योगीराज में पुलिस चौकी, थाने सुरक्षित नहीं – संजय सिंह,किशोरी को सुरक्षा, दोषियों को सख्त सजा दे सरकार – संजय।

➡लखनऊ- महापौर संयुक्ता भाटिया का बड़ा फैसला,लखनऊ की जनता पर नहीं बढ़ेगा नए कर का बोझ ,सामान्य/कॉमर्शियल गृहकर भी नहीं होगा रिवाइज,नगर निगम में नहीं बढ़ेगा टैक्स – संयुक्ता भाटिया ,कोरोना काल से प्रभावित जनता को दी बड़ी राहत।

➡लखनऊ- छात्रा को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने आरोपी अजय कुमार प्रजापति को गिरफ्तार किया,कुछ दिन पहले किया था छात्रा ने सुसाइड,सुसाइड से पहले छात्रा ने पेट पर लिखा था सुसाइड नोट ,गुड़म्बा पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया।

➡बाराबंकी- जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,दोनों पक्षों में चले लाठी डंडे और ईंट पत्थर,4 महिला समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल,3 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर,एक दिन पहले दोनों का हुआ था 151 का चालान,लोनी कटरा क्षेत्र के कंदमऊ गांव का मामला।

➡ललितपुर- चोरी के आरोप में महिला को दी गई थर्ड डिग्री,महिला दारोगा ने प्राइवेट रूम में बंधक बनाकर पीटा,फिर उसके बाद कोतवाली में दी थर्ड डिग्री,दारोगा-सिपाही पर बंधक बनाकर पीटने का आरोप,महिला के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान,कोतवाली महरौनी का मामला।

➡कानपुर- ललितपुर मामले से जुड़ी खबर,पाली थाने में किशोरी से रेप का मामला,मामले में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार,6 नामजद आरोपियों नें 4 लोग गिरफ्तार,आरोपी हरिशंकर को इंदौर से किया अरेस्ट,आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी के लिए 7 टीमें गठित,दिल्ली,राजस्थान,हरियाणा,एमपी भेजी गईं टीमें,एडीजी भानु भास्कर ने दी जानकारी।

➡बस्ती- सपा नेता महेश सिंह कलहंस पर प्रशासन सख्त,सपा नेता की अवैध सम्पत्ति को सीज किया,दो पेट्रोल पंपों को तत्काल सीज किया गया,जांच में 5 करोड़ रुपए की संपत्ति अवैध मिली,सरकारी जमीनों पर कब्जे का हुआ खुलासा,सपा नेता की अवैध संपत्तियों पर गरजेगा बुल्डोजर,DSO ने दोनो पंपों पर कार्रवाई कर सील किया,डीएसओ बस्ती ने की जांच, अब होगी कार्रवाई।

➡ मुरादाबाद खबर हुआ असर, SSP ने महिला सिपाही को इच्छानुसार किया स्थानांतरित, मासूम के साथ ड्यूटी कर रही थी महिला सिपाही, पुलिस लाइंस के प्ले स्कूल में किया स्थानांतरित, सिविल लाइन में तैनात थी महिला सिपाही सोनिया।

➡नोएडा- नोएडा में 3 महीने बाद रिकॉर्ड नए केस,एक दिन में रिकॉर्ड 170 कोरोना संक्रमित,जिले में लगातार बढ़ रहा पॉजिटिविटी रेट,एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 741 हुई,नोएडा प्रदेश में नए और संक्रिया मामलों में पहले पायदान पर।

➡वाराणसी- कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जितिन प्रसाद का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, स्मृति चिन्ह भेंटकर,मंत्रोच्चारण कर स्वागत किया गया, विभागीय अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक।

➡प्रयागराज- पीजी की परीक्षा ऑनलाइन कराने की मांग,मांग को लेकर छात्रा ने किया प्रदर्शन,इविवि के दोनों गेट बंद करके प्रदर्शन,इविवि प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी,मौके पर कई थानों की फोर्स मौजूद।

➡कौशांबी- पानी पीने के दौरान करेंट लगने से मासूम झुलसी,इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत,प्राथमिक विद्यालय के समरसेबल में उतरा था करेंट,करारी थाना क्षेत्र के अडहरा गांव का मामला।

➡बागपत- सट्टा किंग सुमित की 1 करोड़ 9 लाख की संपत्ति कुर्क,आलाधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद,6 मकान ओर दो प्लॉट पुलिस ने किए कुर्क,बागपत की झंकार गली का निवासी है सुमित पंजाबी।

➡पीलीभीत- 2 गुटों में मारपीट के बाद पथराव वीडियो वायरल, एक युवक की हालत गंभीर CHC पूरनपुर में भर्ती, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पूरनपुर क्षेत्र के लाइन पार साहूकारा का मामला।

➡दिल्ली- उत्तराखंड वन मंत्री सुबोध उनियाल का बयान, जंगलों में लग रही आग पर बोले मंत्री उनियाल, जरुरत पड़ी तो केंद्र से मदद भी लेंगे- उनियाल, लॉन्ग टर्म निजात मिले, तैयारी की जा रही है, गृह मंत्री से मिलकर इसपर चर्चा करूंगा-उनियाल।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी मां से मिले, कल पैतृक गांव पंचूर में अपनी मां से मिले थे CM, मुख्यमंत्री योगी ने मां के गले में माला पहनाई, सीएम योगी आदित्यनाथ ने मां से बातचीत की, CM योगी ने अपनी मां से पूछा- मुझे पहचाना, इस दौरान दोनों के चेहरे खुशी से खिले नजर आए।

➡देहरादून- अपने पैतृक गांव पंचूर में यूपी के सीएम योगी,अपने छोटे भाई के बेटे के मुंडन संस्कार में शामिल,पैतृक गांव पंचूर में सीएम योगी का भव्य स्वागत,बड़ी बहन शशि पयाल से भी मिले मुख्यमंत्री योगी,सीएम योगी की बड़ी बहन शशि पयाल का बयान,हमें योगी जी से मिलकर बहुत खुशी हुई – शशि पयाल,सभी योगी जी से मिलकर आशीर्वाद ले रहे- शशि पयाल,21 साल की उम्र तक वो हमारे साथ रहे – शशि पयाल,बचपन की यादों को हम नहीं भूल सकते हैं- शशि पयाल,हम साथ में पढ़े, स्कूल गए, खाना खाया- शशि पयाल,योगी जी की तारीफ सभी लोग करते हैं- शशि पयाल,जनता की सेवा में लगे हैं,सभी की मदद करते हैं- शशि।

➡मुंबई- शेयर बाजार में हाहाकार,शेयर बाजार में भारी गिरावट दर्ज,सेंसेक्स एक हजार अंक नीचे गिरा,RBI ने रेपो रेट का ऐलान किया,आरबीआई ने रेपो रेट 4.40% किया,आरबीआई के ऐलान के बाद से शेयर बाजार धड़ाम,बड़ी बड़ी कंपनियों के शेयर औंधे मुंह गिरे,खाद्य तेल की कीमतें बढ़ सकती हैं,रेपो रेट में 40 बेसिस अंकों की बढ़ोतरी,होम लोन और पर्सनल लोन भी महंगे होंगे,गाड़ियों के लिए ऑटो लोन भी महंगा होगा।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट*

Related Articles

Back to top button