उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की प्रमुख एवं मुख्य खबरें जो आपको रखें हर पल अपडेट

शेखर न्यूज़ मुख्यालय सलोनी पांडे की रिपोर्ट

➡️जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर चल रही है. इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकी की मौत हो गई है। ऑपरेशन अब भी जारी है।

➡️ #वाराणसी:-इंटर-स्टेट ईरानी गैंग के 6 सदस्य गिरफ्तार। चौक में गाजीपुर के एक व्यापारी से लूटे थे ₹8 लाख। दो दिन से अधिक एक जगह न टिकने वाला ये गैंग पुलिस बनकर चेकिंग के नाम पर करता है ठगी/हेराफेरी और लूट। मास्टर माइंड अबू हैदर और उसका दाहिना हाथ मेंहदी हसन भोपाल के रहने वाले। लूट में प्रयुक्त SUV Tavera व 2 मोटरसाइकिल बरामद। लूटी गई रकम में से लगभग सवा सात लाख रुपए भी बरामद। गैंग की कुंडली खंगालने के लिए एक टीम भोपाल जा रही है।ईरानी गैंग के कई मॉड्यूल्स पूरे देश में सक्रिय। गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस कमिश्नर ने ₹50,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की।

➡️कानपुर: जलकल महाप्रबंधक नीरज के घर सीबीआई के छापे का मामला. कई घंटे से चल रही सीबीआई की छापेमारी की कार्रवाई. सीबीआई लखनऊ यूनिट की पांच सदस्यीय टीम के साथ पुलिस सरकारी आवास पर मौजूद।

➡️बीएचयू में छात्रों के बीच हिंसक झड़प. बिरला सी और बिरला ऐ छात्रावास के छात्रों में हुई मारपीट. मारपीट के बाद जबरदस्त पथराव और आगजनी. मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात. दो दिन पहले भी छात्रों के बीच हुई थी मारपीट. नहीं रुक रही बीएचयू में छात्रों के बीच आपसी हिंसक झड़प।

➡️4 राज्यों में मिली प्रचंड जीत के बाद, 6 अप्रैल को BJP जोरो-शोरों से मनाएगी स्थापना दिवस

➡️भारत दौरे पर रूसी विदेश मंत्री, आज अपने समकक्ष एस जयशंकर से करेंगे मुलाकात।

➡️आज पीएम मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा।

Related Articles

Back to top button