WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें……24.08.2022..

https://www.shekharnews.com:/

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- लखनऊ के राशन कार्ड धारकों के लिए शासनादेश जारी, राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम 2013 अंतर्गत मिलेगा राशन, गेंहू, चावल,नमक,चना साबुत,रिफाइंड सोयाबीन ऑयल मिलेगा, 25 अगस्त से 31 अगस्त मध्य लाभार्थियों को मिलेगा राशन, अंत्योदय कार्ड धारक को 14 किलो गेहूं,21 किलो चावल मिलेगा, पात्र गृहस्थी कार्ड धारक को प्रति यूनिट 2 किलो गेहूं,3 किलो चावल.

➡लखनऊ- कल राष्ट्रीय संगोष्ठि का आयोजन किया जाएगा, सतह से शिखर ‘अत्योदय’ का शंखनाद पर संगोष्ठि, राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र होंगे शामिल, डॉ दिनेश शर्मा, महेंद्र सिंह,ह्रदयनारायण दीक्षित रहेंगे, 10.30 बजे विश्वेश्वरैया प्रेक्षागृह में संगोष्ठि होगी.

➡लखनऊ- खत्री फ्लेवर्स में पड़ी इनकम टैक्स का छापा, लगभग 8 घंटो से चल रही IT की छापेमारी, उद्योगपतियों के बाद खत्री फ्लेवर्स में छापा, चौक थाना क्षेत्र के अहिया गंज चौकी क्षेत्र में छापा, नादान महल रोड पर खत्री फ्लेवर्स में छापेमारी.

➡लखनऊ- चारबाग में हुए अग्निकांड की फाइल गायब, एलडीए में ढूंढे नहीं मिल रही फाइल, चारबाग के दो अवैध होटलों में 7 लोग जिंदा जल गए थे, जान गंवाने वालों में सालभर की मासूम भी थी शामिल, 50 महीने बाद भी दोषियों पर कार्रवाई नहीं, अग्निकांड को लेकर सीएम योगी ने भी सख्ती दिखाई थी, पूरे मामला सिर्फ लेटरबाजी में उलझा.

➡लखनऊ- सेवा क्षेत्र में निर्यात प्रोत्साहन को लेकर कार्यशाला का आयोजन, सुशांत गोल्फ सिटी के द सेंट्रम होटल में कार्यशाला का आयोजन, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी और ACS नवनीत सहगल रहे मौजूद.

➡लखनऊ- पुलिस विभाग के 190 आवासीय/अनावासीय भवनों का लोकार्पण कल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 9.30 बजे वर्चुअली लोकार्पण करेंगे, लोकभवन के ऑडिटोरियम में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

➡लखनऊ- गोसाईगंज में चोरी की वारदात, छत से घर में दाखिल हुए चोर, अलमारी तोड़ लाखों की ज्वैलरी पार, गोसाईगंज के कपेरा मदारपुर में चोरी.

➡फर्रूखाबाद- दलित नाबालिक को घर से अगवा कर दुष्कर्म, दूसरे समुदाय के युवकों ने अपहरण कर किया रेप, युवती के पिता को कई बार धमकी दे चुके दबंग, पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, थाना मऊदरवाजा क्षेत्र का मामला.

➡बुलंदशहर- कुंज घाट पर बालू के टापू पर दिखा विशाल मगरमच्छ, गंगा में जलस्तर बढ़ने पर कुंज घाट पर आया मगरमच्छ, बच्चों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, गंगा स्नान के लिए आ रहे लोगों में दहशत का माहौल.

➡बागपत- रिपोटिंग अमीनगर सराय का कल होगा उद्घाटन, सीएम योगी आदित्यनाथ कल करेंगे उद्घाटन, सीएम ऑनलाइन करेंगे उद्धघाटन, सासंद समेत कई विधायक भी होंगे शामिल, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हैं रिपोटिंग चौकी.

➡प्रयागराज- चौकी इंचार्ज श्रृंगवेरपुर आशीष राय हुए गिरफ्तार, एंटी करप्शन लखनऊ की टीम ने किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार के आरोप में एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार, नवाबगंज थाने से संबंधित है श्रृंगवेरपुर चौकी, चौकी इंचार्ज आशीष राय के खिलाफ मिली थी शिकायत.

➡गोंडा- गोली लगने से युवक की संदिग्ध मौत, लाइसेंसी बंदूक से चली गोली,मौके पर मौत, गोली लगने से युवक का उड़ गया भेजा, युवक की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, घर के बाहर बंदूक लिए बैठे थे संतोष, ट्रिगर पर उंगली पड़ने से चली गोली, पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, परसपुर के विशुनपुरकला रूपी पुरवा का मामला.

➡कौशाम्बी- रोडवेज बस-3टेनर में आमने सामने से भिड़ंत, रोडवेज बस और ट्रक ड्राइवर गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, कोखराज थाना के कल्यानपुर एनएच-2 का मामला.

➡फर्रुखाबाद- पीड़ित ने घर के बाहर लगाए मकान बिकाऊ के पोस्टर, पीड़ित की जमीन पर विशेष समुदाय के लोगों का कब्जा, अधिकारियों से कई बार न्याय की गुहार लगा चुका पीड़ित, पीड़ित पक्ष ने आहत होकर घर के बाहर लगाए पोस्टर, कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के कटरा रहमत खां का मामला.

➡चित्रकूट- महिला का शव मिलने से सनसनी, बोरी में बंधा मिला महिला का शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, सीमा विवाद में फंसी 2 थाना क्षेत्रों की पुलिस, बाघे नदी में पत्थर की बोरियों से बंधा था शव, भरतकूप के दहनी गांव के पास मिला शव.

➡कानपुर- दारोगा के बेटे ने केस्को टीम को दी धमकी, कानपुर देहात में तैनात SI के बेटे ने दी धमकी, जाजमऊ स्थित दारोगा जेके सिंह के घर पहुंची थी टीम, घर पर जांच करने गई थी केस्को की टीम, केस्को टीम के साथ दरोगा के बेटे ने की मारपीट, केस्को टीम ने जाजमऊ थाने में दी तहरीर, जाजमऊ थाना क्षेत्र के ओमपूर्वा की घटना.

➡कानपुर- राजस्थान राज्यपाल कलराज मिश्र कानपुर में, गुजैनी के दुर्गाप्रसाद विद्या निकेतन पहुंचे गवर्नर, कानपुर विभूति रत्न 2022 कार्यक्रम में शामिल हुए, कोरोना काल में अहम योगदान देने वाले नवरत्न सम्मानित, नवरत्नों में डॉक्टरों,अधिवक्ता,धर्मगुरु और पत्रकार सम्मानित.

➡आगरा- प्रधान पति समेत ससुरालीजनों पर मारपीट का आरोप, महिला के बच्चे न होने पर दूसरी शादी करना चाहता है पति, उच्चाधिकारियों से शिकायत करने पर हरकत में आई पुलिस, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा अस्पताल, थाना खंदौली क्षेत्र के नेकपुर का मामला.

➡फर्रुखाबाद – विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, ससुराली जन लगातार दहेज की कर रहे थे मांग, गर्भवती महिला से की मारपीट, पेट में मारी लात, विवाहिता की हालत गंभीर में हायर सेंटर रेफर, पीड़ित विवाहिता की मां थाने के लगा रही चक्कर, थानाध्यक्ष पर सुनवाई न करने का लगाया आरोप, थाना मऊदरवाजा क्षेत्र का मामला.

➡प्रयागराज- लूट,चोरी,छिनैती करने वाले गिरोह के 5 सदस्य गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से चोरी,लूट के दो लाख रुपए बरामद, चोरी के जेवरात समेत अन्य वस्तुएं भी बरामद की गईं, नैनी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार.

➡आगरा – 2 पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 6 गंभीर घायल, मामूली विवाद मे चले फावड़े और कुल्हाड़ी, पुलिस ने सभी को इलाज के लिए भेजा, एत्मादपुर थाना के गांव बास रत्ना की घटना.

➡वाराणसी – रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा, 20 हजार जुर्माना का भी दिया आदेश, 4 वर्ष पहले नाबालिग से किया था बलात्कार, 4 वर्ष पहले जैतपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी घटना.

➡अमरोहा- बाइक सवार युवक के पैर में मारी गोली, 6 युवकों ने रास्ते में घेरकर मारी गोली, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, थाना अमरोहा देहात क्षेत्र का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड से इस वक्त की बड़ी खबर , उत्तराखंड के 17 PCS बने आईएएस, 17 PCS प्रोन्नत होकर IAS अफसर बने, औपचारिक तौर पर आदेश जारी हुआ, योगेंद्र यादव,उदय राज सिंह,देव कृष्ण तिवारी, उमेश नारायण पांडे,राजेंद्र कुमार बने आईएएस, ललित मोहन रयाल, कमेंद्र सिंह,आनंद श्रीवास्तव , हरीश चंद्र कांडपाल, संजय कुमार बने आईएएस, नवनीत पांडे,मेहरबान सिंह बिष्ट, आलोक कुमार पांडे, बंशीधर तिवारी,रुचि मोहन रयाल बने आईएएस, झरना कमठान भी PCS से आईएएस बने.

➡देहरादून- UKSSSC पेपर लीक मामले में बड़ी खबर, मामले में आखिरकार शासन की भी नींद टूटी, मामले में अरेस्ट 2 अपर निजी सचिव निलंबित, तमाम जगहंसाई के बाद निलंबित का आदेश, सूर्य प्रताप सिंह,गौरव चौहान के निलंबन का आदेश जारी, ACS कार्मिक राधा रतूड़ी ने जारी किया आदेश.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कार्यक्रम, आज सुबह 11 बजे मंत्रिमण्डल की बैठक होगी, सचिवालय में मंत्रिमण्डल की बैठक की जाएगी, 5.30 बजे होटल सरोवर प्रीमियर में कॉनक्लेव.

➡दिल्ली- पद्म पुस्कार विजेताओं का किया गया सम्मान, स्वास्थ्य सेवा के पुरस्कृत लोग हुए सम्मानित, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया ने किया सम्मानित, लखनऊ के KGMU डेंटल के डॉ शादाब मोहम्मद सम्मानित.

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ी, मनीष सिसोदिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज, ईडी ने सिसोदिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया, नई शराब नीति मामले में ईडी ने मामला दर्ज किया, CBI ने 14 घंटे तक सिसोदिया के आवास पर की थी छापेमारी.

➡दिल्ली- सपा प्रमुख अखिलेश यादव का दिल्ली दौरा, पिता मुलायम सिंह यादव की सेहत की लेंगे जानकारी, कल मुलायम सिंह यादव के साथ मेदांता जा सकते हैं, मुलायम सिंह यादव का रूटीन चेकअप होना है.

https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ *

Related Articles

Back to top button