अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोसाईंगंजदिल्लीदेश-विदेशपंजाबबंगलौरबागपतबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठलखनऊशामलीसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……. 22.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें……. 22.03.2022

➡झांसी- पावर हाउस में तैनात विद्युत कर्मचारी को पार्षद ने पीटा, बिजली कनेक्शन के संबंध में पावर हाउस पहुंचा था पार्षद, विद्युत कर्मचारी से कहासुनी के बाद पार्षद ने की मारपीट, कर्मचारी के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, सीपरी बाजार के पावर हाउस परिसर का मामला।

➡गोरखपुर- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का गोरखपुर दौरा, आज माधव धाम में बैठक करेंगे मोहन भागवत, शाम 5 बजे बाबा गंभीर नाथ प्रेक्षागृह जाएंगे, 1000 लोगों के साथ बैठक करेंगे RSS प्रमुख, बैठक में संघ के कार्यकर्ता उनके परिजन रहेंगे मौजूद।

➡झांसी- जेडीए उपाध्यक्ष पर युवक ने धमकी देने का लगाया आरोप, एनजीटी से शिकायत करने पर युवक के घर का CCTV तोड़ा, जेडीए उपाध्यक्ष के निर्देश पर कर्मचारियों ने तोड़ा कैमरा, CCTV तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

➡रायबरेली- छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवती पर चाकुओं से हमला, दबंगों ने युवती पर चाकुओं से हमला कर किया घायल, घायल युवती को अस्पताल में कराया गया भर्ती, ऊंचाहार कोतवाली के किशोरदासपुर गांव का मामला।

➡जौनपुर- जमीन विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट के बाद दबंगों ने घर में लगाई आग, मारपीट में दंपति समेत 7 लोग घायल, घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, सरायख्वाजा थाना के खुजरा गांव का मामला।

➡कानपुर देहात- दुष्कर्म के मामले में 2 युवकों पर केस दर्ज, युवको पर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप, पुलिस ने मामले में एक आरोपी को किया अरेस्ट, कानपुर देहात के मंगलपुर थाने क्षेत्र का मामला।

➡मेरठ- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, डिप्रेशन में आकर युवक ने लगाई फांसी, नौकरी ना मिलने से परेशान था युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लालकुर्ती थाना के बीआई लाइन का मामला।

➡ग़ाज़ियाबाद- रोड रेज के मामले में रिटायर्ड दारोगा को मारी गोली, दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड दारोगा की गोली लगने से मौत, लोनी बॉर्डर थाना के उत्तरांचल विहार कॉलोनी का मामला।

➡मुरादाबाद- कार और बाइक की टक्कर में महिला की मौत, घायल बाइक सवार भाई-बहन अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजासिविल लाइन थाना के अगवानपुर चीनी मिल का मामला।

➡बलरामपुर- पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, 2 बदमाश फरार, आरोपी बदमाश से तमंचा और कारतूस बरामद, सहदुल्लानगर थाना के ताजा इलाके का मामला।

➡मथुरा- मथुरा में करोड़ों के छात्रवृत्ति घोटाले का मामला, प्रभारी समाज कल्याण अधिकारी को मिली धमकी, घोटाले मामले में शिक्षा माफियाओं ने दी धमकी, सदर थाने में दर्ज है 13 फार्मेसी कॉलेजों के खिलाफ केस।

➡ग्रेटर नोएडा- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, बदमाश के पास से बाइक,तमंचा बरामद, मिर्जापुर कट के पास का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- SBI ग्राहक सेवा केंद्र से 1.5 लाख रुपए की चोरी, चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद, सूरजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡महराजगंज- भाजयुमो के पूर्व जिला मंत्री गौरव जायसवाल की हत्या, बदमाशों ने मॉडल शॉप पर गोली मारकर की हत्या, भाजपा नेता के भांजे थे मृतक गौरव जायसवाल।

➡इटावा- वन विभाग टीम ने 4 कछुआ तस्करों को किया अरेस्ट, आरोपियों से सुंदरी प्रजाति के 12 कछुए बरामद, ऊसराहार इलाके के भरतिया कोठी का मामला।


बने रहिये दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button