WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……. 03.06.2022

➡️लखनऊ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लखनऊ दौरा आज, ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में शामिल होंगे पीएम, 11 बजे लखनऊ के IGP पहुंचेंगे PM मोदी, राष्ट्रपति के साथ परौंख में भी रहेंगे PMमोदी, पीएम दोपहर 1.45 बजे कानपुर के परौंख गांव पहुंचेंगे, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पथरी माता मंदिर जाएंगे, दोपहर 2 बजे वे डॉ.बी.आर.अंबेडकर भवन जाएंगे पीएम, दोपहर 2.15 बजे मिलन केंद्र का दौरा करेंगे पीएम, दोपहर 2.30 बजे परौंख में सार्वजनिक समारोह में शामिल होंगे.

➡️लखनऊ- ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन आज, कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे शामिल, 107 से अधिक नामचीन उद्योगपति होंगे शामिल, 80 हजार करोड़ रुपये से अधिक का निवेश का प्रस्ताव, उत्तर, प्रदेश में तमाम कंपनिया करेंगी निवेश, शहर में सुरक्षा व्यस्था के किए गए पुख्ता इंतजाम, ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर किया गया रूट प्लान तैयार, एयरपोर्ट पर पीएम मोदी सहित तमाम उद्योगपति पहुंचेंगे, आईजीपी में, हाल में पीएम करेंगे मेहमानों को संबोधित, ड्रोन कैमरे,साथ ही एटीएस कमांडो किए गए तैनात, एयरपोर्ट से लेकर आईजीपी तक सुरक्षा का कड़ा पहरा, भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी तैनात.

➡️लखनऊ- इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी आज, PM नरेंद्र मोदी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में शामिल होंगे, 80 हजार करोड़ की 1406 परियोजनाओं का शिलान्यास
कृषि, आईटी और इलेक्ट्रॉनिक्स, MSME की है परियोजनाएं, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के गांव परौंख भी जाएंगे PM, राष्ट्रपति के साथ पथरी माता मंदिर के दर्शन करेंगे, बीआर आंबेडकर भवन भी जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रपति कोविंद के पैतृक घर मिलन केंद्र भी जाएंगे.

➡️अलीगढ़- अलीगढ़ में समाचार चैनल के रिपोर्टर को गोली मारी गई, समाचार चैनल रिपोर्टर मुकेश गुप्ता को गोली मारी गई, मुकेश गुप्ता की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती कराए गए, हमलावरों ने बाइक रोककर गोली मारी, अलीगढ़ में पत्रकार पर जानलेवा हमला, अज्ञात हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस टीमों का गठन, थाना गांधी पार्क क्षेत्र के धनीपुर मंडी के पास की घटना.

➡️प्रयागराज- मुख्तार अंसारी से जुड़ी खबर, अब्बास अंसारी की संपत्ति पर दुकान चलाने वालों को राहत, हाईकोर्ट ने डीएम गाजीपुर के पूर्व के आदेश को किया रद्द, कोर्ट डीएम को नया आदेश पारित करने का दिया निर्देश, डीएम संपत्ति के संचालन के लिए प्रशासक नियुक्त करें-HC, जो कारोबारियों से किराया वसूली, संग्रह का कार्य करे- HC

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी को लेकर काशी में धर्म परिषद का आयोजन , आज काशी में होगा काशी धर्म परिषद का आयोजन, विभिन्न मठ से मठाधीश,संत महात्मा होंगे शामिल, संत ज्ञानवापी को लेकर विभिन्न प्रस्ताओं पर करेंगे चर्चा, वाराणसी के लमही स्थित सुभाष भवन में होगा आयोजन.

➡️एटा- 30 बीघा जमीन को कराया गया कब्जामुक्त, 5 करोड़ रुपए की जमीन को कराया मुक्त, अकबर ने कर रखा था जमीन पर कब्जा, आरोपी अकबर साथियों संग चल रहा है फरार, 10 दुकानें और शो रूम पर चला बुलडोजर, कोतवाली जलेसर के कस्बे का मामला.

➡️हरदोई- शिक्षक ने ट्रैफिक सिपाही,राहगीरों से की अभद्रता, शिक्षक को पहुंचाया गया थाना कोतवाली शहर, अस्पताल में भी नशे में शिक्षक ने काटा हंगामा, शिक्षक ने पत्रकारों के साथ भी की अभद्रता, पुलिस ने शिक्षक पर दर्ज किया मुकदमा.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर, बाइक सवार 2 महिलाओं की मौके पर मौत, बाइक चालक गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिवगढ़ थाना के रीवा के पास की घटना.

➡️झांसी- तालाब में नहाते समय दो बच्चे डूबे, तालाब में डूबने से दोनों बच्चों की मौत, मृतक बच्चों के परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुरसराय थाना के सिंगार गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कानपुर देहात दौरा आज, पीएम मोदी,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल,सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद, जिला प्रशासन ने आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की.

➡️प्रयागराज – कोरांव थाने में तैनात दारोगा कृष्ण मुरारी लाइन हाजिर, एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया लाइन हाजिर, कार्य में लापरवाही और शिकायत पर गिरी गाज.

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button