WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट… 29.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट…

➡लखनऊ- विधान भवन में आज भी होगा शपथ ग्रहण, नवनिर्वाचित विधायकों को दिलाई जाएगी शपथ।

➡लखनऊ- 29 मार्च को नये विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव, सतीश महाना का नाम सबसे ऊपर चल रहा, शाम 3:00 बजे होगा विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव।

➡सोनभद्र- रेलवे के लिए बन रहा ओवरब्रिज का शटरिंग गिरा, हादसे में एक दर्जन मजदूर गंभीर रूप से घायल, कार्य के दौरान अचानक सरिया बंधी शटरिंग गिरी, स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, म्योरपुर स्टेशन के लिए बन रहा था ओवरब्रिज।

➡बांदा- कल सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत का मामला, हादसे में गंभीर घायल मासूम बच्ची की भी मौत, घटना में मरने वालों की संख्या पहुंची 4, सभी लोग एमपी के छतरपुर जनपद के रहने वाले थे, अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने से हुआ था हादसा, शहर कोतवाली के कतरावल के पास हुआ था हादसा।

➡बलिया- नकलविहीन परीक्षा कराने के दावों की खुली पोल, हाईस्कूल के संस्कृत पेपर की सॉल्व कॉपियां बिक रहीं, सॉल्व कॉपियां 500 से 1000 हजार में बेची जा रहीं, नकल माफियाओं और शिक्षा विभाग की मिलीभगत, आज यूपी बोर्ड के हाई-स्कूल की संस्कृत पेपर की परीक्षा।

➡कन्नौज- प्रेमी के दरवाजे पर अचेत अवस्था में मिली विवाहिता, सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता को कराया भर्ती, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान विवाहिता की मौत, पीड़ित परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, गुरसहायगंज कोतवाली के बिलंदपुर गांव का मामला।

➡बांदा- बूंद बूंद पीने के पानी के लिए तरस रहे ग्रामीण, गर्मी के शुरुआती दौर में ही गांवों में पानी का संकट, मुख्यालय से सटे गांवों में पानी की भारी समस्या, ग्रामीण दूरदराज से पीने का पानी लाने को मजबूर, मुख्यालय से सटे मवई ग्राम का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- बैठने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे,मारपीट में 2 लोग घायल, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग का लगाया आरोप, स्थानीय पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, जेवर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- दबंगों ने विकलांग युवक को जमकर पीटा, लाठी डंडों से स्कूटी सवार को जमकर पीटा, दबंगों ने विकलांग की स्कूटी में की तोड़फोड़, विकलांग से मारपीट,तोड़फोड़ का वीडियो वायरल, जेवर क्षेत्र का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡जौनपुर- देवरिया गांव की दलित महिलाओं की पिटाई का मामला, आज सपा का प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिलेगा, अखिलेश यादव के निर्देश पर जाएगा प्रतिनिधिमंडल, 24 मार्च को दलित महिलाओं की पुलिस ने की थी पिटाई।

➡कन्नौज- कन्नौज जिला अस्पताल में जनरेटर की व्यवस्था नहीं, बिजली जाने से वार्ड में छाया अंधेरा,इमरजेंसी हुई ठप, गर्मी और उमस से वार्ड में भर्ती मरीज हो रहे परेशान, तीमारदारों के हंगामे के बाद मेन लाइन से जोड़ी लाइन।

➡श्रावस्ती- तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल, सिरसिया CHC ले जाते समय युवक की हुई मौत, सिरसिया क्षेत्र के सीताराम पुरवा के पास की घटना।

➡प्रयागराज- काशी विश्वनाथ,ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सुनवाई आज, आज से इलाहाबाद हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई, पिछले साल रोक दिया गया था ASI सर्वे।

➡गाजियाबाद- बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, खोड़ा थाना क्षेत्र में घटना को दिया गया अंजाम।

➡इटावा- नाबालिग युवती से युवक ने की छेड़छाड़, पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर, इटावा के चकरनगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- कल देशभर में दिखा भारत बंद का असर, आज भी एसोसिएशन ने भारत बंद की घोषणा की है, रोडवेज,ट्रांसपोर्ट,बिजली विभाग के कर्मचारियों का समर्थन, भारत बंद में कर्मचारियों ने समर्थन देने का फैसला लिया, कई राज्यों में जायजा लेने के बाद हड़ताल का ऐलान, यूनियनों ने कर्मचारी विरोधी, किसान विरोधी, जनता विरोधी, देश विरोधी नीतियों के खिलाफ दो दिन हड़ताल का ऐलान, इस भारत बंद के चलते बहुत सारे काम-काज बंद रहे, आज भी बैंकों के कामकाज पर असर नजर आ सकता है, आज ट्रंसपोर्ट में भी काफी प्रभावित हो सकता है।

➡दिल्ली- आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक होगी, आज अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में बैठक, आज सुबह 9.30 बजे संसदीय दल की बैठक।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button