WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……… 28.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……… 28.05.2022

➡️लखनऊ- लोनिवि की एक दिवसीय सड़क सुरक्षा कार्यशाला आज, लोक निर्माण विभाग के विश्वेश्वरैया हाल में कार्यशाला, PWD मंत्री जितिन प्रसाद की अध्यक्षता में कार्यशाला आज, आज सुबह 11 बजे कार्यशाला का उद्घाटन करेंगे मंत्री.

➡️लखनऊ- विधानसभा की कार्यवाही आज सुबह शुरू होगी, विधानसभा की कार्यवाही सुबह 11 बजे से होगी शुरू सदन में बजट पर होगी चर्चा.

➡️लखनऊ- निकाय चुनाव को लेकर बसपा बनाएगी रणनीति, मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों की बुलाई बैठक , मंथन को लेकर पदाधिकारियों की बुलाई बैठक, आज जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगी मायावती.

➡️कानपुर- जमीयत उलेमा हिन्द की 28 और 29 मई को मीटिंग, ज्ञानवापी मामला,अन्य मामलों पर देवबंद में मीटिंग , यूपी जमीयत उलेमा हिन्द उपाध्यक्ष कासमी का बयान, मुसलमानों के मौजूदा हालात पर होगी चर्चा, अमीनुलहक़ देशभर से पहुंचेंगे उलमा,जमीयत के जिम्मेदार.

➡️उत्तराखंड- यूपी के सीएम योगी का आज टनकपुर दौरा, आज टनकपुर में रैली करेंगे मुख्यमंत्री योगी, 11.30 बजे हेलिकॉप्टर से पहुंचेंगे CM योगी, गांधी मैदान में विशाल सभा को संबोधित करेंगे

➡️भोपाल- राष्ट्रपति कोविंद आज आरोग्य मंथन का शुभारंभ करेंगे, कुशाभाऊ अंतर्राष्ट्रीय समागम केन्द्र भोपाल में शुभारंभ, आज 11 बजे से आरोग्य मंथन कार्यक्रम का उद्घाटन , एक देश-एक स्वास्थ्य वर्तमान समय की आवश्यकता विषय पर मंथन.

➡️कानपुर- कानपुर के 4 नवसृजित थानेदारों की नियुक्ति, कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में अब 38 थाने , कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में 4 थानेदारों की पोस्टिंग, पवन कुमार जाजमऊ,अमान रावतपुर थाना, अभिलाष मिश्रा हमनुमंत बिहार थाना के प्रभारी, रविशंकर त्रिपाठी गुजैनी थाने के प्रभारी होंगे.

➡️मुरादाबाद- गीली हॉस्पिटल में बच्चे की मौत पर हुआ हंगामा, नाराज परिजनों ने परिजनों ने जमकर किया हंगामा, डॉक्टरों की लापरवाही से बच्चे की मौत का आरोप, बच्चे की मौत के बाद भी दवाइयां मंगवाने का आरोप, परिजनों का अस्पताल पर सख्त कार्रवाई की मांग, कटघर करूला क्षेत्र के गीली हॉस्पिटल का मामला.

➡️उन्नाव- महिला ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का किया प्रयास , रेप केस में बेटे को जेल भेजने पर भड़की मां, महिला ने कोतवाली में आत्मदाह का किया प्रयास , महिला आरक्षियों ने महिला की पेट्रोल की बोतल छीना, गंगाघाट पुलिस पर पैसा लेने के बाद भी की कार्रवाई, रेप के आरोपी से 40 हजार रिश्वत लेने का आरोप, पुलिस पर पैसा लेने के बाद भी कार्रवाई करने का आरोप, उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️कानपुर- क्राइम ब्रांच के 7 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, संयुक्त पुलिस आयुक्त ने लाइन हाजिर किया, एक सब इंस्पेक्टर समेत 7 सिपाहियों का ट्रांसफर, ट्रैफिक पुलिस,डायल-112 से क्राइम ब्रांच में तैनाती, वसूली करने की शिकायत पर लाइन हाजिर की कार्रवाई.

➡️मिर्जापुर- देर रात नेशनल हाईवे पर लूट का मचा हड़कंप, शादी से लौट रहे कार सवार लोगों से लूटपाट , पिस्टल दिखाकर 10 लाख के गहनों की छिनैती, पंडरी थाना क्षेत्र के कोटवा गांव के पास छिनैती.

➡️नोएडा- यूनियन बैंक के एटीएम में लगी भीषण आग, एटीएम में रखे लाखों रुपये जलकर राख , भीषण आग ने बिल्डिंग को चपेट में लिया, दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने में जुटी, फेस 2 थाना इलाके के सेक्टर 82 की घटना.

➡️मेरठ- वेस्ट यूपी के कुख्यात गैंगस्टर भदौड़ा को सजा, जानलेवा हमले के मामले में 5 साल की कैद, अभी सिद्धार्थनगर जेल में बंद है योगेश भदौड़ा, भदौड़ा पर लूट, हत्या, किडनैप, वसूली के 45 केस, भदौडा उसके 3 साथियों को भी कोर्ट ने सुनाई सजा.

➡️बस्ती – जेल के सिपाही और कैदी के बीच विवाद मामला, जेल में बंद कैदी पर सिपाही से अभद्रता का आरोप, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जेल अधीक्षक,जेलर, जेल के बाहर खड़े होकर सिपाहियों ने किया विरोध, कैदी पर सिपाही का कॉलर पकड़ने का आरोप, नाराज सिपाहियों ने किया ड्यूटी से इनकार, सिपाही और जेल अधीक्षक में चल रही बातचीत, बस्ती जिले के जिला कारागार का है मामला.

➡️दिल्ली- भारत का सबसे प्रमुख वृत्तचित्र फिल्म आयोजन, मुंबई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव MIFF 2022 शुरू होगा, फिल्म महोत्सव-एमआईएफएफ 2022 रविवार से शुरू होगा, स्वर्ण शंख और रजत शंख पुरस्कारों के लिए 102 वृत्तचित्र, लघु कथा और एनिमेशन फिल्में प्रतिस्पर्धा में शामिल होंगी.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात दौरा आज, सहकार से समृद्धि विषय पर गोष्ठी में शामिल होंगे , सहकारी संस्थानों के प्रमुखों की गोष्ठी को सम्बोधित करेंगे, ‘सहकार से समृद्धि’विषय पर गोष्ठी को सम्बोधित करेंगे, कलोल में इफको में निर्मित नैनो-यूरिया का उद्घाटन करेंगे, प्रधानमंत्री राजकोट जिले के आटकोट में जाएंगे, मातोश्री केडीपी मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल का दौरा करेंगे , जन समारोह को सम्बोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी .


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button