WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअयोध्याउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……27.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- गोमतीनगर विस्तार में विद्युत चोरी पकड़ी गई, राजधानी ग्रुप केयर के ऑफिस में पकड़ी विद्युत चोरी, MVVNL की विजिलेंस टीम ने पकड़ी विद्युत चोरी, क्षमता से ज्यादा 69.013 किलोवाट का उपभोग मिला।

➡गोंडा- पति-सास की पिटाई करने वाली महिला की पिटाई, सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने जमकर पीटा, पति और सास के साथ जा रही थी महिला, अचानक अनियंत्रित होकर गिर गई बाइक, बाइक गिरने पर महिला ने पति-सास को पीटा, पिटाई के बाद ई-रिक्शा कर भागे पति-सास, भीड़ से निकले युवक ने की महिला की पिटाई, विकासखंड नवाबगंज के बैजलपुर की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- नकली नमक बनाने की कंपनी का भंडाफोड़, 6 सौ किलो नकली नमक किया गया बरामद, लोगों की सेहत से किया जा रहा था खिलवाड़, ब्रांडेड टाटा नमक के नाम पर बनाया जा रहा था, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार,एक फरार, एक ट्रक, बनाने के उपकरण मौके से बरामद, दादरी क्षेत्र में बनाया जा रहा था नकली नमक।

➡सीतापुर- युवक का सड़क पर शव रखकर परिजनों का हंगामा, पुलिस पर आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप, परिजनों ने शव रखकर पुलिस पर लगाए आरोप, 18 मई को दबंगों ने घर से खींचकर की थी पिटाई, लाठी-डंडों और धारदार हथियार से किया था हमला, लखनऊ में आज उपचार के दौरान हुई थी मौत, रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- पूर्व सांसद अतीक अहमद से जुड़ी बड़ी खबर, बेटे की अंतरिम जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित, हाईकोर्ट कल सुना सकती है अपना फैसला, बेटे पर 5 करोड़ की रंगदारी,जानलेवा हमले का आरोप, 31 दिसंबर 2021 को करेली थाने में दर्ज है मुकदमा, अली की ओर से दाखिल की गई थी अंतरिम जमानत अर्जी।

➡सीतापुर- भाजपा नेता रामनरेश की गुंडई का वीडियो वायरल, बेटे संग मिलकर प्रधान और उसके बेटों को पीटा, भाजपा नेता ने DM से की थी गौशाले की शिकायत, जांच करने गए JE के सामने मार-पीट, गाली-गलौज, महोली कोतवाली के मोहरनियां गांव का मामला।

➡भदोही- पूर्व विधायक विजय मिश्रा के परिजनों की संपत्ति कुर्क, बैंक में जमा एक करोड़ 28 लाख किए कुर्क, बेटे-बहू, सहयोगी, के नाम जमा रुपए किए कुर्क, गैंगेस्टर एक्ट के तहत की गई कुर्की की कार्रवाई, आपराधिक कार्यों से धन अर्जित करने का आरोप।

➡बरेली- किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष का धरना प्रदर्शन, सोनम किन्नर कलक्ट्रेट में बैठी धरने पर, बीडीए वीसी से नाराजगी के बाद बैठी धरना, गुरु हिना का मकान गिराने से नाराज हैं सोनम किन्नर, जिला अधिकारी बरेली ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, जिला अधिकारी ने बीडीए वीसी को किया तलब।

➡वाराणसी- विश्व वैदिक सनातन संघ ने थाने में की शिकायत, ज्ञानवापी मामले में वैदिक सनातन संघ पहुंचा थाने, अंजुमन इंतजामिया कमेटी के खिलाफ की शिकायत, मंदिर के ढांचे को नुकसान पहुंचाने की करी शिकायत, स्पीड पोस्ट के जरिए चौक थाने भेजा शिकायती पत्र।

➡बरेली- सोनम चिश्ती के आरोपों पर BDA वीसी का बयान, अवैध कब्जेदारों की पैरवी कर रहीं सोनम चिश्ती-वीसी, 2004 में बीडीए ने अधिग्रहण की है जमीन- वीसी, बीडीए लगातार कर रहा अवैध कब्जेदारों पर कार्रवाई, सोनल चिश्ती नाजायज मांग कर रही है- वीसी, 1 घंटा मीटिंग के बाद भी नहीं निकला समाधान, किन्नर बोर्ड उपाध्यक्ष सोनम चिश्ती बैठी थी धरने पर।

➡बरेली- किन्नर बोर्ड की उपाध्यक्ष सोनम किन्नर का बयान, दर्जा राज्यमंत्री के पद से देंगी इस्तीफा-सोनम किन्नर, राजभवन में जाकर कल देंगी इस्तीफा सोनम किन्नर, BDA वीसी पर गरीबों का घर उजाड़ने का आरोप, जिला प्रशासन मनमानी से कर रहा अपना कार्य- सोनम, डीएम,वीसी,SSP की बैठक के बाद भी नही निकला निष्कर्ष।

➡बाराबंकी- कच्ची दीवाल को गिराते समय युवक की मौत, मलबे में दबकर युवक की हुई दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने मलबे में दबे युवक को बाहर निकाला, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार, रामसेहनेही घाट के गुसाईनपुरवा मजरे धारुपुर का मामला।

➡अलीगढ़- बड़ी खबर, सर्राफा कारोबारी के मां-बेटे की हत्या, घर में लूट के इरादे से घुसे थे बदमाश, विरोध करने पर मां-बेटे की हत्या की, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची, क्वार्सी थाने के सुरेंद्र नगर की घटना।

➡अलीगढ़- बड़ी खबर, सर्राफा कारोबारी के मां-बेटे की हत्या, घर में लूट के इरादे से घुसे थे बदमाश, विरोध करने पर मां-बेटे की हत्या की, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट, सूचना पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची, क्वार्सी थाने के सुरेंद्र नगर की घटना।

➡आगरा- खेरागढ़ पुलिस का अमानवीय चेहरा, खाली ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ाने पर पुलिस ने पीटा, ट्रैक्टर चालक को बालू माफिया समझकर पीटा, 2 बाइक सवारों को भी थाने ले गई पुलिस, गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों ने जमकर पीटा।

➡गोंडा- रोडवेज बस ने 4 साल की बच्ची को रौंदा, बच्ची की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, पुलिस रोडवेज बस को लेकर आई थाने, हादसे के बाद सदमे में बच्ची का बाप बेहोश, नगर कोतवाली के गुरुनानक चौक की घटना।

➡प्रतापगढ़- 2 बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, दोनों बाइकों पर सवार पांच लोग घायल, एक युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, उदयपुर थाना क्षेत्र के ननईया का मामला।

➡रामपुर- मकान का छज्जा गिरने से युवक की मौत, शादी में जनरेटर चलाने आया था युवक, भोट थाना क्षेत्र के रम्पुरा की घटना।

➡जौनपुर- भूमाफियाओं पर प्रशासन की कार्रवाई जारी, प्राथमिक विद्यालय की 1 बीघा हुई कब्जा मुक्त, भूमाफिया ने कमरे,पशुशाला बनाकर किया था कब्जा, लाइनबाजार थाने के इस्माइला गांव का मामला।

➡जालौन- शादी समारोह में कहासुनी में चले डंडे और कुर्सियां, रिश्तेदारों के बीच कहासुनी के चलते हुए विवाद, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, उरई कोतवाली के मोहल्ला उमरार खेरा की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- पेंट कलेक्शन एजेंट से 3.5 लाख की हुई लूट, बाइक सवार बदमाशों ने कलेक्शन एजेंट को लूटा, 3 बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम, जेवर थाने के यमुना दयानतपुर की घटना।

➡संभल- बिजली चेकिंग का गांव में भारी विरोध, बिजली विभाग की टीम के सदस्य पर हमला, ग्रामीणों ने जमकर पीटा,भागकर बचाई जान, बिजली कर्मचारी ने थाने में दी तहरीर, रजपुरा के भीकमपुर जैनी का मामला।

➡गाजियाबाद- क्राइम ब्रांच और पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, शातिर लुटेरा मंसूर गोली लगने से हुआ घायल, दिल्ली और गाजियाबाद में दर्ज है 66 मुकदमें, साहिबाबाद थाना क्षेत्र में हुई हैं मुठभेड़।

➡आगरा- महागौरी ब्रिक फील्ड ईट भट्टे पर कार्रवाई, डीएम के आदेश पर तहसील प्रशासन की कार्रवाई, बगैर मानकों के संचालित ईट भट्टे को कराया बंद, बसई अरेला के बसई भदौरिया ईट भट्टे का मामला।

➡मैनपुरी- दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, तमंचे के बल पर महिला से हुई लूट, कान के कुंडल अन्य आभूषण लेकर फरार, महिला घायल,विरोध पर तमंचे से फायर, घिरोर के गांगसी पुल के पास की घटना।

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट ने देशभर की पुलिस को दिया आदेश, राज्यों,केंद्रशासित प्रदेशों की पुलिस को आदेश दिया, सेक्स वर्कर्स के काम में हस्तक्षेप न करें-सुप्रीम कोर्ट, सहमति से सेक्स वर्क पर आपराधिक कार्रवाई ना हो-SC, सेक्स वर्कर्स भी गरिमा,समान सुरक्षा के हकदार हैं-SC, सेक्स वर्कर्स के अधिकारों की दिशा में 6 निर्देश जारी।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button