अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराजनेतिकराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो आपको रखे हर पल अपडेट…07.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी ख़बरें…. जो आपको रखे हर पल अपडेट…

➡यूपी- उत्तर प्रदेश चुनाव के 7वें चरण का मतदान आज, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय आज करेंगे मतदान, डॉ.महेंद्र नाथ नागौरा गाजीपुर में करेंगे मतदान, रविंद्र जायसवाल मलदहिया वाराणसी में करेंगे वोटनी, नीलकंठ तिवारी शंकुलधारा वाराणसी में करेंगे वोट, गिरीश चंद्र यादव समसपुर जौनपुर में करेंगे वोट, संगीता बलवंत जमानियां गाजीपुर में डालेंगी वोट, संजीव कुमार ओबरा सोनभद्र में करेंगे मतदान, रमाशंकर सिंह गोल्हनपुर मिर्जापुर में करेंगे वोट, लक्ष्मण आचार्य कैंट वाराणसी में करेंगे मतदान, महेश चंद्र श्रीवास्तव उत्तरी वाराणसी में करेंगे वोट।

➡सहारनपुर – बदमाशों ने युवती के अपहरण का किया प्रयास, युवती के शोर मचाने पर राहगीर मौके पर पहुंचे, स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर की पिटाई, अन्य बदमाश मौके से फरार,पुलिस जांच में जुटी, देवबंद थाना क्षेत्र के बाजार में अपहरण का प्रयास।

➡बाराबंकी- चलती ट्रेन में बुजुर्ग को पड़ा दिल का दौरा , वैशाली एक्सप्रेस में दिल का दौरा पड़ने से मौत, सहरसा बिहार से दिल्ली जाते समय हुई मौत, वैशाली एक्सप्रेस में सफर कर रहा था सुधीर सिंह, ट्रेन के बाराबंकी पहुंचने पर उतरवाया गया शव, रेलवे प्रशासन मृतक के परिजनों से संपर्क में जुटे।

➡मुजफ्फरनगर- नेशनल हाईवे पर आग लगने से मचा हड़कंप, हाईवे पर चलती कार बनी आग का गोला, नेशनल हाईवे पर धू-धू कर जल उठी कार, गाड़ी में मौजूद लोगों ने कूदकर बचाई जान, मंसूरपुर कोतवाली के एनएच 58 का मामला।

➡गाजियाबाद- केंद्रीय मंत्री वीके सिंह आज आएंगे भारत, 200 छात्रों के साथ वापस आएंगे वीके सिंह, घायल हरजोत सिंह को भी लाया जाएगा भारत, कीव में गोली लगने से घायल हो गए थे हरजोत, सुबह 6 बजे हिंडन एयरपोर्ट पर पहुंचेगी फ्लाइट

➡कानपुर- ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से सीमेंटेड गेट गिरा, गेट के मलबे में दबकर 2 लोगों की मौत, ग्रामीणों की मदद से लोगों को बाहर निकाला, साढ़ के उमरी गांव में हुआ दर्दनाक हादसा।

➡बदायूं- संदिग्ध हालत में सिपाही ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर किया गया रेफर, मूसाझाग थाने में तैनात है सिपाही अजीत।


बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button