WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें जो आपको रखे हर पल अपडेट……. 13.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें जो आपको रखे हर पल अपडेट……. 13.03.2022

➡लखनऊ- यूपी सरकार ने पुलिस विभाग में जारी किया आदेश, 50 साल की उम्र पूरी करने वालों की स्क्रीनिंग होगी, योगी सरकार का पुलिस सुधार को लेकर बड़ा फ़ैसला, पुलिस कर्मियों की स्क्रीनिंग करने के आदेश जारी, 50 साल की आयु प्राप्त कर्मियों को लेकर आदेश, 30 मार्च तक सभी जिलों से मांगी गई रिपोर्ट, पुलिसकर्मी दक्षता के आधार पर रिटायर किए जाएंगे।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री आवास पर बीजेपी नेताओं की बैठक हुई, कल देर रात सीएम ने बीजेपी नेताओं की बैठक ली, BJP के वरिष्ठ नेताओं,पदाधिकारियों की बैठक ली, राधा मोहन सिंह,स्वतंत्र देव,केशव मौर्य रहे मौजूद, दिनेश शर्मा,संगठन मंत्री सुनील बंसल भी रहे मौजूद, आज दिल्ली में होने वाली बैठक को लेकर चर्चा हुई, CM की नेताओं,पदाधिकारियों के साथ चली चर्चा।

➡चित्रकूट- दलित किशोर की हत्या करने का मामला, पुलिस अधिकारी का कालर पकड़ने का प्रयास, आक्रोशित भीड़ ने कालर पकड़ने का किया प्रयास, हंगामा देख पुलिस ने भीड़ पर लाठीचार्ज किया, ग्रामीणों ने पुलिस पर जमकर किया पथराव, ग्रामीणों के पथराव में कई गाड़ियों के टूटे शीशे, शहर कोतवाली के नेशनल हाईवे कपसेठी का मामला।

➡उन्नाव- ग्रामीणों ने एसपी आवास,कोतवाली का किया घेराव, ग्राम प्रधान पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, ग्रामीणों के विरोध करने पर कई राउंड हवाई फायरिंग की, आधा सैकड़ा से अधिक महिला पुरुषों ने एसपी आवास घेरा, कोतवाली के बाहर भी इकट्ठा होकर जमकर की नारेबाजी, कोतवाली उन्नाव के हुसैन नगर गांव का मामला।

➡आगरा- बदमाशों ने तमंचे के बल पर बाइक सवार दंपति को लूटा, बदमाशों का पीछा करते समय दंपति की बाइक फिसली, बाइक फिसलने से दंपति गंभीर रूप से घायल, बाइक सवार दंपति से 20 हज़ार रुपए, मोबाइल लूटा, फतेहाबाद थाना क्षेत्र के नयापुरा गांव का मामला।

➡मुरादाबाद- मुरादाबाद पहुंची फिल्म अभिनेत्री पूनम ढिल्लो एवं भाग्यश्री, फैशन इवेंट कॉन्टेस्ट में बतौर जज मुरादाबाद पहुंची अभिनेत्रियां, फैशन शो में कार्यक्रम में भारी संख्या में महिलाओं ने लिया हिस्सा, मुरादाबाद के निजी होटल में चल रहे कार्यक्रम में पहुंची सेलिब्रिटी।

➡उन्नाव- बीजेपी की जीत पर गोला दागने को लेकर विवाद, युवकों ने घर में घुसकर लाठी डंडों से की मारपीट, विरोध कर रहे युवक, उसकी बहन,मां को पीटा, मां को आयी गंभीर चोटें, जिला अस्पताल रेफर, सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के स्टेशन रोड का मामला।

➡उन्नाव- दिल्ली में हुए अग्निकांड में उन्नाव के 5 लोग जिंदा जले, दिल्ली में जुग्गी झोपड़ी डालकर कर रहे थे जीवन यापन, सफीपुर पुलिस ने बताया 5 लोगों की हुई जलकर मौत, सफीपुर कोतवाली के फाजिलपुर गांव निवासी थे मृतक।

➡देवरिया- गोरखपुर फर्टिलाइजर में फर्जी नौकरी देने वाले गैंग का खुलासा, 3 अभियुक्त गिरफ्तार,253 लोगों से की जालसाजी, लैपटॉप,पहचान पत्र,नियुक्ति पत्र,प्रिंटर किया बरामद, SOG टीम और सदर कोतवाली पुलिस ने किया खुलासा।

➡कानपुर- कल्यानपुर थाना परिसर में हुआ सुंदरकांड का आयोजन, चुनाव शांतिपूर्ण बीत जाने पर कराया गया सुंदरकांड, थाना परिसर में बने मंदिर में हुआ सुन्दरकाण्ड का पाठ, कल्यानपुर इंस्पेक्टर के साथ पूरी पुलिस टीम रही मौजूद।

➡ग्रेटर नोएडा- दादरी में दबंगों ने गरीब महिला के ठेला पलटा, दूसरे से विवाद होने पर महिला का पलटा ठेला, नगर पालिका के कर्मचारी के बेटे पर लगा आरोप, ग्रेटर नोएडा के दादरी नगर पालिका के बाहर की घटना।

➡कानपुर- मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, बीच बचाओ कर रही महिला को दबंगों ने पीटा, कानपुर के हरबंस मोहाल थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा आज, सीएम योगी आज सुबह 9 बजे दिल्ली पहुंचेंगे, सुबह 9 बजे हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम योगी, हिंडन से यूपी सदन जाएंगे मुख्यमंत्री योगी, दोपहर बाद पीएम से मुलाकात करेंगे सीएम योगी, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे CM, अमित शाह,जेपी नड्डा से भी मिलेंगे सीएम, राजनाथ सिंह, धर्मेन्द्र प्रधान से भी मिलेंगे CM, संगठन के बड़े पदाधिकारियों से मिलेंगे सीएम।

➡दिल्ली- सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा आज, सुबह 9 बजे गाजियाबाद हिंडन पहुंचेंगे सीएम, हिंडन से यूपी सदन दिल्ली के लिए होंगे रवाना, सुबह 11 बजे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात, 11.30 बजे जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे सीएम, शपथ ग्रहण की तिथि,मंत्रिमंडल को लेकर चर्चा संभव, प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष से चर्चा करेंगे सीएम।

➡दिल्ली- कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की बैठके आज, सोनिया गांधी ने आज CPP की बैठक बुलाई, सुबह 10.30 बजे 10 जनपथ पर बैठक होगी, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज होगी, कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज 4 बजे होगी, बैठक में 5 राज्यों के चुनावी नतीजों को समीक्षा होगी।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको दिनभर के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button