WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
आंध्र प्रदेशउत्तरप्रदेशचेन्नईतमिलनाडुदिल्लीदेश-विदेशबंगलौरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….* 18.03.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे तक की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….* 18.03.2022

➡️दिल्ली- केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने सभी राज्यों को पत्र लिखा, कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र ने राज्यों को लिखा पत्र, सभी राज्यों के अतिरिक्त मुख्य सचिवों को लिखा पत्र, प्रधान सचिवों, स्वास्थ्य सचिवों को भी पत्र लिखा गया, कोरोना को लेकर 5-स्तरीय रणनीति अपनाने को कहा, टेस्ट, ट्रैक,ट्रीट, टीकाकरण नीति अपनाने को कहा गया, कोरोना का उचित व्यवहार का पालन करने पर ज़ोर दिया।

➡️दिल्ली- विवेक अग्निहोत्री को सुरक्षा देगी केंद्र सरकार, विवेक अग्निहोत्री को Y कैटेगरी सुरक्षा देगी सरकार, धमकियां मिलने के चलते सुरक्षा देगी सरकार, द कश्मीरी फाइल्स के निर्देशक हैं विवेक अग्निहोत्री।

➡️दिल्ली- केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने होली खेली, अपने आवास पर लोगों के साथ होली मनाई, राजनाथ सिंह ने लोगों को गुलाल लगाया।

➡️दिल्ली- केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने मनाई होली, दिल्ली में अपने आवास पर लोगों के साथ होली मनाई।

➡️लखनऊ- होली पर्व पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, केशव मौर्य ने अपने आवास पर मनाई होली, अपने सरकारी आवास पर केशव ने खेली होली, समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ मनाई होली, केशव मौर्य ने गुलाल लाकर होली की बधाई दी, देश और प्रदेशवासियों को होली की बधाई-केशव, यूपी में में 10 मार्च से होली शुरू हो गई थी-केशव, होली के पर्व पर सभी प्रदेश वासियों को बधाई-केशव, भाजपा की यह जीत सबकी जीत है- केशव मौर्य

➡️लखनऊ- देश भर में हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही होली, लखनऊ के चौक इलाके में होती है इतिहासिक होली, चौक की होली में हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं, तमाम बड़े नेता भी होली समारोह में होते हैं शामिल, विधायक नीरज बोरा ने सभी को होली की बधाई दी।

➡️इटावा- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने खेली होली, शिवपाल यादव ने अपने आवास पर खेली होली, शिवपाल ने आवास पर समर्थकों के साथ खेली होली, शिवपाल सिंह ने गुलाल लगाकर आशीर्वाद दिया, इटावा के चौगुरजी स्थित आवास पर खेली होली, सैफई में इस बार भी सभी मिलकर होली खेलेंगे-शिवपाल, ‘MLC चुनाव में बेईमानी न हुई तो हमारी ही जीत होगी’

➡️आगरा- आगरा में धूमधाम से मनाया जा रहा होली का पर्व, विधायक जीएस धर्मेश ने समर्थकों के साथ खेली होली, बेबी रानी मौर्य ने भी समर्थकों के साथ खेली होली, विधायक धर्मपाल और छोटेलाल ने भी खेली होली, रंग गुलाल लगाकर एक दूसरे को दे रहे है बधाई, जीत के बाद सभी ने मना रहे है होली का पर्व।

➡️वाराणसी- काशी में धूमधाम से मनाया जा रही होली, काशी के घाटों पे लोग धूमधाम से मना रहे होली, रंग गुलाल लगाकर लोग एक दूसरे को देरहे बधाई, घाट पर आये पर्यटक भी घाट पर होली खेलते दिखे, कलाकारों ने गीत गाकर घाटों पर मनाया होली, भारी संख्या में बनारस के घाटों पर उमड़े लोग, एक दूसरे को गुलाल लगाकर दी होली की बधाई।

➡️इटावा- होली मिलन समारोह में पहुंचे मुलायम सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव ने सभी को होली की बधाई दी, मुलायम सिंह यादव ने समर्थकों का अभिवादन किया, होली मिलन समारोह के मंच पर एक साथ सैफई परिवार, अखिलेश यादव,रामगोपाल यादव,शिवपाल यादव मौजूद।

➡️कौशांबी- बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर लूटपाट की, बाइक सवार 6 नकाबपोश बदमाशों ने की लूट, लूट का विरोध करने पर सेल्समैनों को पीटा, दहशत फैलाने के लिए तमंचे से की फायरिंग, पेट्रोल पंप मालिक ने दी पुलिस को तहरीर, सरायअकिल क्षेत्र के बेनीराम कटरा की घटना।

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे प्राणि उद्यान, चिड़ियाघर का निरीक्षण करने पहुंचे मुख्यमंत्री, गोरखपुर जू का निरीक्षण कर रहे सीएम योगी, सीएम योगी के गोरखपुर दौरे का दूसरा दिन, पशु-पक्षियों को खाना भी खिलाएंगे सीएम योगी।

➡️इटावा- सैफई परिवार ने एक साथ खेली होली, समर्थकों,कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली, मुलायम परिवार ने फूलों के साथ खेली होली, मुलायम,अखिलेश,रामगोपाल,शिवपाल ने खेली होली, पूरे परिवार ने फूलों से समर्थकों के साथ खेली होली।

➡️लखीमपुर खीरी- ऑटो चालक का पेट्रोल डाल आत्महत्या मामला, मामले में 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया, इंस्पेक्टर के उत्पीड़न से परेशान होकर आग लगाई थी, नेपाल सीमा स्थित गौरीफंटा कोतवाली परिसर का मामला।

➡️बदायूं- पुलिस की मौजूदगी में दो गुट भिड़े, दोनों गुटों में जमकर चले लाठी डंडे, शराब पीकर आपस में भिड़े दो गुट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सहसवान के कछला रोड का मामला।

➡️सोनभद्र- सन्दिग्ध परिस्थिति में महिला का शव मिला, एनसीएल खड़िया खदान क्षेत्र में मिला शव, खदान क्षेत्र के कुएं में पड़ा मिला महिला का शव, शक्तिनगर के खड़िया कोयला खदान का मामला।

➡️रायबरेली- संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति का मिला शव, व्यक्ति का बाग में पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों ने व्यक्ति की हत्या की जताई आशंका, बछरावां क्षेत्र के सुबनस खेड़ा गांव की घटना।

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार बाइक सवार रेलिंग से टकराया, बाइक सवार युवक की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बछरावां के लखनऊ- प्रयागराज ओवर ब्रिज की घटना।

➡️कानपुर- आनंदेश्वर मंदिर पहुंच रहे हजारों श्रद्धालु, मंदिर के मुख्य मार्ग पर लगा भीषण जाम, सूचना पर पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा, ग्वालटोली थाना क्षेत्र परमट का मामला।

➡️कानपुर- मामूली विवाद 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी- डंडे, मारपीट में कई लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, चौबेपुर क्षेत्र के दरियापुर गांव की घटना।

➡️इटावा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने होली की बधाई दी, देश और प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी, सभी को सतरंगी होली की,सत्यरंगी शुभकामनाएं-अखिलेश

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button