WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे तक की बड़ी प्रमुख खबरें ……..*28.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे तक की बड़ी प्रमुख खबरें ……..*

➡लखनऊ- 3 आईएएस अफसरों का हुआ तबादला, IAS रिया केजरीवाल सीडीओ लखनऊ बनीं, संजीव कुमार मौर्या सीडीओ बलरामपुर बने, अश्विनी पांडेय विशेष सचिव पर्यटन विभाग बने, राज्य पर्यटन विकास विभाग MD का अतिरिक्त प्रभार मिला।

➡लखनऊ- कानपुर के छात्र-छात्राओं ने देखी सदन की कार्यवाही, स्पीकर सतीश महाना ने छात्र-छात्राओं से की भेंट, सरस्वती शिशु मंदिर के छात्र-छात्राओं से भेंट की, छात्रदल ने सदन की कार्यवाही का सजीव प्रसारण देखा, छात्रों ने स्पीकर सतीश महाना का आभार प्रकट किया।

➡लखनऊ- कलेक्ट्रेट के कक्ष 49 में DM ने की जनसुनवाई, महिलाओं की समस्याओं का त्वरित समाधान हुआ, प्राथमिकता पर महिलाओं की सुनवाई हुई- डीएम, प्रभावी निराकरण भी सुनिश्चित कराया गया-डीएम, प्रत्येक शुक्रवार महिला समस्या निराकरण दिवस-डीएम, प्रमुखता से महिला समस्याओं को सुलझाने के निर्देश।

➡लखनऊ- ठाकुरगंज में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, चेन स्नेचर वीरु सोनी,संतोष सोनी हुए घायल, वीरू सोनी का साथी भी मुठभेड़ में घायल, घायल संतोष सोनी को ट्रामा सेंटर भेजा गया, वीरु सोनी पर है चेन लूट के दर्जनों मुकदमे।

➡लखनऊ- संगीत नाट्य कला केंद्र में सम्मान समारोह, डिप्टी CM बृजेश पाठक कार्यक्रम में शामिल, अलग-अलग क्षेत्र की विभूतियां हुई सम्मानित, फिल्म अभिनेता रजा मुराद भी सम्मानित हुए, सम्मान समारोह में नाटक का भी हुआ मंचन।

➡नोएडा- मैट्रिमोनियल साइड पर ठगी करने वाला विदेशी अरेस्ट, आरोपी विदेशी चैटिंग कर शादी करने का देता था झांसा, नोएडा की एक युवती से आरोपी ठगे थे 60 लाख रुपए, 366 लड़कियों के साथ की गई चैटिंग हुई बरामद, बिजनेस वीजा पर पहले 2 बार भारत आ चुका है आरोपी, खुद को NRI,FBI,डॉक्टर,फॉरेन मिनिस्ट्री का बताता था ठग, साइबर पुलिस ने दिल्ली से विदेशी युवक को अरेस्ट किया।

➡प्रतापगढ़- नगर पंचायत अध्यक्ष अबुजैद की खुलेआम गुंडई, फर्जी भुगतान ना करने पर सरकारी कर्मचारी को पीटा, नगर पंचायत कर्मी की बेरहमी से की पिटाई, स्कूल में बुलाकर फर्जी भुगतान का बनाया दबाव, ईओ के सामने नगर पंचायत कर्मी की पिटाई, नगर पंचायत अध्यक्ष समेत 3 पर मुकदमा दर्ज, मानिकपुर नगर पंचायत में वरिष्ठ लिपिक है पीड़ित, प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना इलाके का मामला।

➡हापुड़- वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस-लुटेरे में मुठभेड़, कड़ा गैंग का सरगना मईनुद्दीन हुआ गिरफ्तार, 1 लाख का इनामी है कुख्यात लुटेरा मईनुद्दीन, कुख्यात लुटेरे को पैर और हाथ में लगी गोली, फायरिंग के दौरान एक सिपाही भी हुआ घायल, गुड मॉर्निंग, नमस्ते बोलकर करता था लूटपाट, हापुड़ देहात थाने के असोडा के जंगल में मुठभेड़।

➡आगरा- डबल मर्डर का सनसनीखेज वीडियो आया सामने, युवक की हत्या धारदार हथियार से गई थी, बीच रोड पर लाठी डंडे-धारदार हथियार से हत्या, अवैध सम्बन्धों में युवक-युवती की हत्या की गई, मरने के बाद भी युवक को मारते रहे हत्यारे, युवती के ससुर और दोनों रिश्तेदारों ने की हत्या, तीनों हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, थाना एत्माद्दौला के घड़ी चांदनी की घटना।

➡बस्ती- रुधौली नगर पंचायत अध्यक्ष,EO पर भ्रष्टाचार का आरोप, MLC प्रतिनिधि हरीश सिंह भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, मानकों के विपरीत मस्टरोल से किया गया गबन- हरीश, SDM हरैया की जांच के 4 साल बाद भी कार्रवाई नहीं-हरीश, नगर पंचायत में लगाई गई घटिया किस्म की लाइटें-हरीश, SDM हरैया ने DM को 19 जुलाई 2018 में भेजी थी रिपोर्ट, पूर्व MLA संजय जायसवाल की शिकायत पर हुई थी जांच।

➡मेरठ- थाने में भाजपाइयों के लगाए पोस्टर का मामला, पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ मुकदमे की तैयारी, वीडियो के आधार पर पहचान कर होगा केस दर्ज, पोस्टर में लिखा भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना, थाना मेडिकल में हंगामा, प्रदर्शन कर लगाया था पोस्टर।

➡अलीगढ़- सर्राफा कारोबारी की मां-बेटे की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपियों का CCTV फोटो जारी किया, हत्या आरोपियों पर 50 हजार का इनाम घोषित, एसएसपी ने 50 हजार इनाम की घोषणा की, क्वार्सी थाना इलाके के सुरेंद्र नगर का मामला।

➡प्रयागराज- आजम खान की जमानत निरस्त करने का मामला, यूपी सरकार की अर्जी पर HC में नहीं हो सकी सुनवाई, अब जुलाई के दूसरे हफ्ते में होगी मामले की सुनवाई, 12 मामलों में जमानत निरस्त करने की है मांग, याचिका पर दोनों पक्षों का जवाब हो चुका है दाखिल।

➡बिजनौर- पति ने पत्नी की चाकू से गला रेतकर की हत्या, घेरलू कलह के चलते पति ने पत्नी की हत्या की, दहेज की मांग को लेकर पत्नी को कर रहा था परेशान, हत्या आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धामपुर थाने के गांव उमरपुर बांगर की घटना।the

➡बाराबंकी- तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवारों को रौंदा, बाइक सवार मां- बेटे की मौके पर दर्दनाक मौत, सड़क हादसे में एक व्यक्ति भी हुआ घायल, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजे, कोठी थाना क्षेत्र के कॉरिकपुरवा मोड़ की घटना।

➡फर्रुखाबाद- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, हादसे में बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत, सूचना पर पुलिस, परिजन मौके पर पहुंचे, ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से हुआ फरार, कोतवाली की सातनपुर मंडी रोड की घटना।

➡प्रयागराज- संदिग्ध हालत में पति-पत्नी की मौत से हड़कंप, जहर खाने से मौत की जताई जा रही है आशंका, मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, नवाबगंज थाना क्षेत्र के पंचदेवरा का मामला।

➡अमेठी- आईजी कवींद्र प्रताप सिंह अमेठी पहुंचे, वार्षिक निरीक्षण में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे, आईजी ने गौरीगंज कोतवाली का किया निरीक्षण, आईजी ने फायरिंग करवा कर असलहों की जांच की।

➡गाजियाबाद- निठारी कांड में ACJM तृतीय कोर्ट में सुनवाई, नंदलाल को बयान बदलने का दोषी पाया-कोर्ट, मृतका पायल के पिता नंदलाल को दोषी माना, मृतका के पिता को पुलिस ने हिरासत में लिया।

➡प्रयागराज- नोएडा के बहुचर्चित निठारी कांड का मामला, CBI कोर्ट के फैसले के खिलाफ HC में अपील, सुरिंदर कोली,मनिदर पंढेर ने दाखिल की अपील, मामले में 25 जुलाई को होगी अगली सुनवाई।

➡फर्रुखाबाद- सहायक आयुक्त उद्योग ने किया जेल का निरीक्षण, बंदियों को रुचि के अनुसार रोजगार दिया जाएगा, ODOP योजना के तहत रोजगार स्थापित दिया जाएगा, फतेहगढ़ की जिला जेल का मामला।

➡हमीरपुर- मौदहा कोतवाली पुलिस को मिली सफलता, अवैध गुटखा फैक्ट्री के मालिक को किया गिरफ्तार, गुटखा बनाने का कच्चा माल समेत मशीन बरामद, मौदहा कोतवाली इलाके के परक्षा गांव का मामला।

➡दिल्ली- यूपी के मुख्य सचिव, DGP को NHRC का नोटिस, बागपत में महिला,2 बेटियों के जहर खाने का मामला, NHRC ने नोटिस पर 4 हफ्तों में जवाब मांगा अपराधी की तलाश में दबिश देने गई थी पुलिस, पुलिस दबिश के बाद महिला,बच्ची ने खाया था जहर, बागपत जिले के बछौड़ गांव का है मामला।

➡दिल्ली- देश में 24 घंटे में कोरोना के 445 न‌ए केस आए, दिल्ली में कोरोना के कुल 1627 सक्रिय मरीज, दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर बढ़कर 2.04%, दिल्ली में कोरोना के 393 कंटेनमेंट जोन बनाए गए।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button