WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की प्रमुख मुख्य खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट… 27.05.2022

https://WWW.SHEKHARNEWS.COM

शेखर न्यूज़ पर शाम 7.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……………….

➡लखनऊ- मंकीपॉक्स के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार अलर्ट, उत्तर प्रदेश सरकार ने अलर्ट जारी किया, विदेश यात्रा से लौटे यात्रियों की निगरानी के निर्देश, स्वास्थ्य विभाग ने अस्पतालों को निर्देश जारी किए, लक्षण वाले मरीजों की जांच कराकर भर्ती के निर्देश, वायरस कटी-फटी त्वचा,आंख,नाक,मुंह से करता है प्रवेश।

➡लखनऊ- RLD के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए रामाशीष राय, कभी BJP युवा मोर्चा के अध्यक्ष रहे हैं रामाशीष, रामाशीष को आरएलडी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, पूर्व एमएलसी रामाशीष राय को बड़ी जिम्मेदारी, मंजीत सिंह को कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, ऐश्वर्यराज सिंह टीम RLD के प्रदेश संयोजक बने।

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता नकुल दुबे का बयान, जनता के सम्मान के लिए कांग्रेस को बढाएंगे- दुबे, BJP सरकार से पूरे देश-प्रदेश में लोग परेशान- दुबे, सोनिया गांधी के नेतृत्व में 2024 में सरकार – दुबे, BSP मुखिया ने मुझे निष्कासित किया है- नकुल दुबे, मायावती जी के फैसले का स्वागत करता हूं- दुबे।

➡लखनऊ- विधानसभा में बोले नेता विरोधी दल अखिलेश यादव, नेता सदन को मेरे चाचा की ज्यादा चिंता– अखिलेश, अभी तक मेरे चाचा थे, अब नेता सदन चाचा कह रहे, मुख्यमंत्री योगी ने शिवपाल यादव की तारीफ की थी, कल शिवपाल ने भी सीएम योगी की तारीफ की थी, CM को मेहनती और संत प्रवृत्ति का मनुष्य बताया था, BJP की वैक्सीन कहा, इसके पीछे बड़ी वजह- अखिलेश, वैक्सीन सर्टिफिकेट पर PM की तस्वीर क्यों- अखिलेश।

➡लखनऊ- लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्रों में बाइक चोरों का आतंक, मलिहाबाद में चोर ने बाइक पर किया हाथ साफ, दिनदहाड़े बाइक लेकर रफूचक्कर हुआ शातिर चोर, चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, 1 मिनट के अंदर बाइक का लॉक खोलकर ले उड़े, पीड़ित युवक ने मलिहाबाद थाने में दी तहरीर, दिनदहाड़े बाइक चोरी की घटना से लोगों में आक्रोश।

➡लखनऊ- मदरसे में मासूम बच्चों को बंधक बनाया गया, कई महीनों से बच्चों को बनाया गया था बंधक, 2 मासूम बच्चों को जंजीर से बांधकर रखा गया, ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने कराया मुक्त, गोसाईगंज थाने के शिवलर के मदरसे का मामला।

➡लखनऊ- मध्यांचल विद्युत वितरण विभाग की बड़ी कार्रवाई, द गोल्डन टर्टल होटल में पकड़ी गई विद्युत चोरी, MVVNL की विजिलेंस टीम ने पकड़ी विद्युत चोरी, 10 किलोवाट की जगह 23.76 किलोवाट की मांग थी।

➡लखनऊ- हर्ष फायरिंग में महिला के हाथ में लगी गोली, महिला को ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, मलिहाबाद के रहिमाबाद में हर्ष फायरिंग, अजीत दीक्षित ने फायरिंग की,महिला को लगी, मामले में 3 लोग पुलिस हिरासत में लिए गए।

➡लखनऊ- लोनिवि की एक दिवसीय सड़क सुरक्षा कार्यशाला कल, लोक निर्माण विभाग के विश्वेश्वरैया हाल में कार्यशाला, PWD मंत्री जितिन प्रसाद की अध्यक्षता में कार्यशाला कल, कल सुबह 11 बजे कार्यशाला का उद्घाटन करेंगे मंत्री।

➡लखनऊ- RLD के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए रामाशीष राय, कभी BJP युवा मोर्चा के अध्यक्ष रहे हैं रामाशीष, रामाशीष को आरएलडी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया, पूर्व एमएलसी रामाशीष राय को बड़ी जिम्मेदारी।

➡मेरठ- भाजपाइयों का थाने में जमकर हंगामा,धरना प्रदर्शन, पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाकर हंगामा किया, कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठे भाजपाई, सिफारिश करने को मेडिकल थाने पहुंचे थे भाजपाई, महिला को दुकान का कब्जा दिलाने पहुंचे थे थाने, पुलिस के खिलाफ सैकड़ों भाजपाइयों ने की नारेबाजी, भाजपाइयों ने थाने की दीवार पर लगाया पोस्टर, भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है-पोस्टर, पुलिसकर्मी अधिकारी भाजपाइयों को समझाने में जुटे, मेरठ के मेडिकल थाने में जमकर हंगामा, प्रदर्शन।

➡वाराणसी- अंजुमन इंतेजामिया कमेटी ने जिला कोर्ट में दी अर्जी, मुस्लिम पक्ष ने एविडेंस को सार्वजनिक न करने की मांग, वीडियो,फोटो मामले से जुड़े लोगों को मिले-मुस्लिम पक्ष, मीडिया द्वारा इसे सार्वजनिक न किया जाए-मुस्लिम पक्ष, 30 मई को सभी पक्षकारों को सौंपी जाएगी सर्वे रिपोर्ट, 30 मई को ही मामले में एक बार फिर होगी सुनवाई, ज्ञानवापी मामले की पोषणीयता पर होगी सुनवाई।

➡कानपुर- खनन माफिया विजय सिंह तोमर का आतंक जारी, शेखपुरवा गांव में अवैध खनन जारी, तालाब में अवैध खनन करा रहा विजय सिंह तोमर, सब कुछ जानते हुए भी पुलिस-प्रशासन मूकदर्शक, बिल्हौर विधानसभा में रोक के बावजूद खनन जारी, मिलीभगत से सुदूर गांवों में अवैध खनन का खेल।

➡फर्रुखाबाद- तालाब पर दबंगों ने किया अवैध कब्जा, प्रधान ने उच्चाधिकारियों से की शिकायत, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, तालाब अमृत सरोवर के लिए किया गया चिन्हित, प्रधान ने एसडीएम से लगाई न्याय की गुहार, ब्लॉक शमशाबाद के अद्दुपुर देहा माफी का मामला।

➡मुरादाबाद- आबकारी विभाग के मालखाने से गायब माल प्रकरण, मालखाना के पूर्व इंचार्ज भिखारी लाल पर केस दर्ज, सिविल लाइन थाना में कराया गया मुकदमा दर्ज, जून 2021 में माल गबन प्रकरण आया था सामने, जांच में आरोप सही पाए जाने पर एफआईआर दर्ज।

➡मुरादाबाद- दुकान के बाहर युवक को दरोगा ने मारा थप्पड़, पीड़ित युवक ने दरोगा का वीडियो बनाया, थप्पड़ मारने के बाद का बताया जा रहा वीडियो, बिना वजह मुझे थप्पड़ क्यों मारा- पीड़ित युवक, अपना वीडियो बनता देख दरोगा हुए चुप, युवक ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, कटघर की रामपुर दोराहा चौकी में तैनात है दरोगा।

➡कुशीनगर- कुशीनगर में अतिक्रमण पर प्रशासन की कार्रवाई, पडरौना नगर में बुलडोजर से हटाया गया अतिक्रमण, पुलिस बल,अफसरों की मौजूदगी में चला अभियान, कई जगहों पर पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां, पडरौना नगर के सुभाष चौक तक हटा अतिक्रमण।

➡बागपत- दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर बदमाशों ने की थी फायरिंग, पुलिस ने मौके से 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, मुठभेड़ में 2 बदमाशों के पैर में लगी थी गोली, गोली लगने से प्रधानाचार्य,अभिभावक घायल हुए थे, बागपत पुलिस और बदमाशों में हुई थी मुठभेड़।

➡सम्भल- मामूली विवाद में 2 पक्षों में जमकर मारपीट, बारात घर में चल रही दावत में दोनों पक्ष भिड़े, वायरल वीडियो में दोनों पक्षों में चली कुर्सियां, मारपीट में दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल, कोतवाली के बारात घर का है वायरल वीडियो।

➡बागपत- विभिन्न मांगों को लेकर किसानों की पंचायत, भकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के नेतृत्व में पंचायत, बढ़ते बिजली के दामों को लेकर किसानों की पंचायत, नलकूप पर लगाएं जा रहे मीटर को लेकर चर्चा, दोघट के गांगनौली गांव में किसानों की पंचायत।

➡सहारनपुर- दो बाइकों में आमने-सामने भीषण टक्कर, बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत, हादसे में युवती समेत चार लोग गंभीर घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सहारनपुर के चिलकाना क्षेत्र का मामला।

➡लखीमपुर- खलिहान की सरकारी जमीन से हटाया गया कब्जा, खलिहान की भूमि पर सालों से था अवैध कब्जा, सरकारी भूमि पर मकान निर्माण करा रहे थे दबंग, दोनों दबंगों को शांतिभंग में जेल भेजा गया, सदर तहसील क्षेत्र के खइया का मामला।

➡कानपुर देहात- ससुरालियों ने विवाहिता को घर से निकाला, दहेज की मांग पूरी न होने पर घर से निकाला, विवाहिता ने ससुरालियों के खिलाफ़ तहरीर दिया, 5 लोगों के खिलाफ़ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज, थाना सट्टी क्षेत्र के पचलख गांव का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी सर्वे पर जिला कोर्ट का आदेश, 30 मई को ज्ञानवापी मामले की होगी सुनवाई, 30 मई को दोनों पक्षों को दिया जाएगा वीडियो, ज्ञानवापी सर्वे की रिपोर्ट आज जारी नहीं होगी, हिंदू पक्ष ने तस्वीरें सौंपने की मांग की है, मुस्लिम पक्ष ने सार्वजनिक करने का विरोध किया।

➡बाराबंकी- तेज रफ्तार कार ने बोलेरो में मारी टक्कर, कार चालक समेत 2 लोग गंभीर घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर, सफदरगंज थाने के उधौली ओवर ब्रिज का मामला।

➡बिजनौर- 23 मई को हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, सगा भाई ही निकला भाई का कातिल, आरोपी भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ब्लेड से गर्दन काटकर की थी हत्या, स्योहारा थाने के मुबारकपुर गांव की घटना।

➡श्रावस्ती- SDM जमुनहा के आदेश पर चला बुल्डोजर, तालाब की जमीन पर मकान बनाने वालों पर चला बुल्डोजर, जिलाप्रशासन और पुलिस की मौजूदगी में चला बुल्डोजर, जमुनहा तहसील के मलहीपुर कला गांव का मामला।

➡कानपुर- नशे में धुत युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, मंधना स्टेशन के पास नशे में धुत मिली युवती, डायल 112 ने युवती को घरवालों के सुपुर्द किया, बिठूर थाने के मंधना स्टेशन के पास का मामला।

➡बाराबंकी – BJP को वोट देना मुस्लिम परिवार को पड़ा भारी, गांव वालों ने परिवार का हुक्का-पानी किया बंद, मस्जिद में नमाज पढ़ने पर भी लगाई गई रोक, फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के रेरिया गांव का मामला।

➡बलिया- गाड़ियों से लाखों की शराब बरामद, 99.36 लीटर अवैध शराब बरामद, 3 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, माल्देपुर मोड़ से तस्करों की हुई गिरफ्तारी।

➡वाराणसी- अंजुमन इंतेजामिया कमेटी ने जिला कोर्ट में दी अर्जी, अर्जी के जरिए एविडेंस को सार्वजनिक न करने की मांग, ज्ञानवापी मामले की वीडियो-फोटो सार्वजनिक ना हो-याचिका।

➡नोएड़ा- चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, कार चालक ने कूद कर बचाई अपनी जान, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, नोएड़ा के थाना 39 के बोटेनिकल गार्डन का मामला।

➡कानपुर- पानी में उतरता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिठूर थाने के टिकरा चौकी का मामला।

➡देवरिया- 7 माह से नगर पंचायत अध्यक्ष गौरीशंकर फरार, सलेमपुर पुलिस अबतक नहीं कर सकी गिरफ्तार, सरकारी धन के गबन मामले में मुकदमा है दर्ज, सलेमपुर कोतवाली के मझौली राज का मामला।

➡हापुड़- संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने की आत्महत्या, महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हापुड़ कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡रायबरेली- बिना नोटिस के गिराए जा रहे अवैध मकान, नजूल की जमीन पर बने मकान पर चला बुल्डोजर, मकान मालिक को बिना सूचना दिए चला बुल्डोजर, शहर कोतवाली क्षेत्र के साकेत नगर की घटना।

➡मिर्जापुर- अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजेअहरौरा थाने के बभनी तिराहे की घटना।

➡सुल्तानपुर- तालाब में मिला होमगार्ड का शव, होमगार्ड का शव मिलने से हड़कंप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगर कोतवाली के सौरमऊ का मामला।

➡फर्रुखाबाद- पुलिस ने मवेशियों से भरी DCM पकड़ी, DCM में छोटे बड़े 18 मवेशी पकड़े गए, DCM चालक समेत तीन लोग पकड़े गए, शमशाबाद थाने के ढाई घाट का मामला।

➡लद्दाख- में सेना की गाड़ी नदी में गिरी, हादसे में सेना के 7 जवान शहीद हुए, लद्दाख के तुरतुक इलाके में बड़ा हादसा, हादसे में सेना के 19 जवान गंभीर घायल, सेना की गाड़ी फिसलकर श्योक नदी में गिरी।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, लद्दाख में सेना की गाड़ी नदी में गिरने का मामला, जवानों की शहादत की खबर बहुत पीड़ादाई- प्रियंका, शहीद जवानों को मेरी भावपूर्ण श्रद्धांजलि – प्रियंका, घायल जवानों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले- प्रियंका।

➡देहरादून- यूनिफॉर्म सिविल कोड पर ड्राफ्टिंग कमेटी गठित, मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने ड्राफ्टिंग कमेटी गठित की, ड्राफ्टिंग कमेटी में 5 सदस्यों को शामिल किया गया, पूर्व जज रंजना देसाई कमेटी की चेयरमैन बनाई गईं, पूर्व मुख्य सचिव शत्रुघ्न सिंह भी कमेटी में शामिल, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज है रंजना देसाई भी शामिल, HC के पूर्व जज प्रमोद कोहली भी कमेटी में शामिल, मनु गौड़ भी बनाए गए ड्राफ्टिंग कमेटी के सदस्य, दून विवि की कुलपति सुरेखा डंगवाल कमेटी में शामिल।

➡देहरादून- चारधाम यात्रा मार्गों पर ग्रीन कार्ड की होगी जांच, वाहनों के ग्रीन कार्ड के जांच के आदेश जारी हुए, परिवहन आयुक्त को 7 दिन में देनी होगी रिपोर्ट, RTO, ARTO वाहनों की आवश्यकता का मूल्यांकन करें, रोडवेज से अतिरिक्त बसें ली जाएं-परिवहन आयुक्त।

➡मुंबई- महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ICU में भर्ती, देशमुख को सीने में दर्द, कंधे में दर्द की है शिकायत, मुंबई के KEM अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया।


बने रहिय शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button