WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें……. 04.06.2022.

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- कानपुर मामले पर एडीजी एलओ का बयान, एडीजी एलओ प्रशांत कुमार का बयान, कुछ लोगों ने दुकान बंद करने का प्रयास किया-ADG, दुकान बंदकरने का दूसरे पक्ष ने विरोध किया- ADG, टकराव पर पत्थरबाजी की घटना हुई- ADG, पुलिस बल ने स्थिति को कंट्रोल किया- ADG, अतिरिक्त पुलिस बल को भी भेजा गया -ADG, 12 कंपनी प्लाटून PAC रवाना की गई- ADG, उच्च अधिकारी भी कानपुर भेजे जा रहे हैं-ADG, उपद्रवियों की पहचान की जा रही है-ADG LO, अब तक 18 लोग गिरफ्तार किए जा चुके-ADG, वीडियो फुटेज के आधार पर पहचान की जा रही, साजिशकर्ताओं के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

➡लखनऊ- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का कल कार्यक्रम, कल बहराइच, श्रावस्ती के दौरे पर रहेंगे स्वतंत्र देव, बहराइच में बहरौली तटबंध का निरीक्षण करेंगे, पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक, बीजेपी कार्यालय पर प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ, 3.30 बजे श्रावस्ती में योजनाओं का करेंगे निरीक्षण, अनुसूचित जाति कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह में होंगे शामिल, शाम 7 बजे अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक, श्रावस्ती में ही रात्रि विश्राम करेंगे मंत्री स्वतंत्र देव सिंह।

➡लखनऊ- कानपुर नगर में हिंसा मामले से जुड़ी खबर, IPS अजय पाल शर्मा कानपुर भेजने के निर्देश, कानून व्यवस्था के मद्देनजर कानपुर भेजे गए, 2011 बैच के IPS अधिकारी हैं अजय पाल शर्मा।

➡लखनऊ- कानपुर मामले को देखते हुए पुलिस प्रशासन अलर्ट, पुराने लखनऊ में पुलिस ने किया पैदल मार्च, डीसीपी वेस्ट सोमेन वर्मा के नेतृत्व में पैदल रूट मार्च, भारी पुलिस बल के साथ क्षेत्र में किया पैदल गस्त।

➡बुलंदशहर- डॉक्टर पर बड़ी लापरवाही का आरोप, महिला मरीज का ऑपरेशन न करने का आरोप, पेट काटने के बाद भी ऑपरेशन न करने का आरोप, रसौली के ऑपरेशन के लिए अस्पताल आई थी महिला, पेट काटकर बिना ऑपरेशन ही टांके भरने का आरोप, पैसा जमा न करने पर मरीज को डिस्चार्ज न करने का भी आरोप, बिना मानकों के चल रहा है निजी अस्पताल, पीड़िता के पति की तहरीर पर जांच में जुटी पुलिस, खुर्जा में जंक्शन रोड स्थित निजी अस्पताल का मामला।

➡कानपुर- बवाल मामले पर सांसद सत्यदेव पचौरी का बयान, बीजेपी सांसद ने शांति बनाए रखने की अपील की, शहर मे चैन-ओ-अमन बनाएं रखने की अपील की, हमारा नगर जाती-धर्म,राजनीति से परे है- पचौरी, गंगाजमुनी सभ्यता का संदेश देने वाला शहर है-पचौरी, क़ानून हाथ में लेने का किसी को अधिकार नहीं है, साजिश के तहत माहौल को बिगाड़ने की कोशिश हुई, प्रशासन ने सूझ-बूझ से कुसाजिश को नाकाम किया, जो भी दोषी हो उसपर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए-पचौरी, हमारे शहर में चैन-अमन बरकरार रहे-सांसद पचौरी।

➡प्रयागराज- गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैम लगाने का मामला, आरोपी हास्टल संचालक आशीष खरे को मिली जमानत, लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाने वाले को जमानत मिली, कर्नलगंज स्थित एक गर्ल्स हॉस्टल से जुड़ा मामला, सपा नेत्री डॉ ऋचा सिंह ने जमानत पर उठाए सवाल, पुलिस ने उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज नहीं किया- ऋचा, पीएम,राष्ट्रपति, राज्यपाल को लिखा पत्र- ऋचा सिंह, पत्र लिखकर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की।

➡प्रयागराज- पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़ी बड़ी खबर, मुख्तार अंसारी को जेल में सुविधा के खिलाफ रिवीजन, राज्य सरकार ने दाखिल की है निगरानी याचिका, सुविधा दिए जाने के खिलाफ निगरानी याचिका दाखिल, जिला कोर्ट गाजीपुर के आदेश के खिलाफ रिवीजन दाखिल, 6 जून को होगी मामले की सुनवाई, बांदा जेल में बंद है पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे गोरखपुर, रामगढ़ ताल के नौकायन का किया निरीक्षण, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कल आगमन, CM ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण, गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष शुभारम्भ कार्यक्रम, कार्यक्रम मे राष्ट्रपति कोविंद करेंगे शिरकत, राज्यपाल और सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद।

➡बांदा- बुजुर्ग दंपति की इलाज के दौरान मौत, अग्निकांड में गंभीर रूप से झुलसे थे दंपति, आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया रोड पर जाम, प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को नहीं दी मदद, जाम की सूचना पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष, एसडीएम सहित तमाम अधिकारी भी मौके पर, आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने हटाया जाम, बबेरू तहसील क्षेत्र के जुगरैली गांव का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी परिसर में अभिषेक के ऐलान का मामला, स्वामी अभिमुक्तेश्वरानंद हाउस अरेस्ट हो सकते हैं, संतों ने 4 जून को पूजन करने का ऐलान किया है, जिला प्रशासन पूजा करने की अनुमति नहीं दी है, मामला विचाराधीन होने के चलते अनुमति नहीं मिली, सुरक्षा,शांति व्यवस्था को लेकर हो सकती हाउस अरेस्टिंग, भेलूपुर थाना क्षेत्र की पुलिस कर सकती है कार्रवाई, विद्यामठ के बाहर भारी संख्या में पुलिस टीम तैनात।

➡अमरोहा- ट्यूबवेल में नहाते समय बच्चे की मौत, ट्यूबवेल में करंट लगने से बच्चे की मौत, पोस्टमार्टम हाउस के कर्मी पर गंभीर आरोप, सफाई कर्मी पर 1500 रुपए मांगने का आरोप, बिना डॉक्टर के ही पोस्टमार्टम करने का भी आरोप, शिकायत पर दर्जनों बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे, अमरोहा के पोस्टमार्टम हाउस का मामला।

➡एटा- जेल भेजने के बाद व्यक्ति की बिगड़ी हालत, बिजली चोरी के मामले में जेल भेजा गया था, हालत बिगड़ने पर आगरा हायर सेंटर भेजा गया, एटा लाने पर फिर से बिगड़ी व्यक्ति की हालत, मौके पर एएसपी के साथ भारी पुलिस फोर्स मौजूद, आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप, रिहाई करवाने पर जबरन अंगूठा लगवाने का आरोप, कोतवाली नगर क्षेत्र के शीतलपुर गांव का है आरोपी।

➡कानपुर- डिलीवरी ब्यॉय से 8800 रुपये की लूट, 2 बाइक सवार 4 लुटेरों ने की लूटपाट, विरोध करने पर लुटेरों ने की मारपीट, कलेक्शन की रकम लूटकर 2 लुटेरे फरार, 2 लुटेरों को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस को सौंपा, लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई क़ैद, बर्रा थाना क्षेत्र बर्रा-5 चौराहे का मामला।

➡नोएडा- कानपुर की घटना के बाद नोएडा में अलर्ट, घनी आबादी वाले क्षेत्रों में बढ़ाई गई गश्त, जामा मस्जिद के इमाम के साथ भी हुई चर्चा, सेक्टर 8,5,हरौला,10,6 इलाकों में चल रही पैदल गश्त, JCP, DCP,ADCP,ACP सभी अफसर सड़कों पर उतरे, BJP नेता के बयान के बाद कानपुर में हुआ है उपद्रव।

➡ग्रेटर नोएडा- प्रेमी की हत्या करने वाली आरोपी प्रेमिका गिरफ्तार, जहर देकर प्रेमी को उतारा था मौत के घाट, प्रेमी के शादी का दबाव बनाने पर दिया था जहर, अपने भाइयों से बुरी तरह कराई थी पिटाई, प्रेमी ने मरते समय अस्पताल में दिया था बयान, दादरी थाना पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को किया गिरफ्तार।

➡गाजियाबाद- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, वांछित अपराधी रिजवान गिरफ्तार, गोली लगने से अपराधी घायल हुआ, महिला दारोगा मंजू सिंह के साथ हुई मुठभेड़, 2020 से गैंगस्टर के मामले में वांछित था, हापुड़ के धौलाना का रहने वाला है रिजवान, इंदिरापुरम इलाके में मुठभेड़ के दौरान अरेस्ट।

➡गोरखपुर- कानपुर बवाल के बाद सीएम योगी ने बुलाई बैठक, कानून व्यवस्था के मद्देनजर बैठक कर रहे हैं सीएम, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक कर रहे CM, ACS होम समेत कई वरिष्ठ अधिकारी बैठक में शामिल, सभी जिलों के जिलाधिकारी और कप्तान VC से जुड़े, नोएडा,लखनऊ,कानपुर और वाराणसी CP भी शामिल।

➡उन्नाव- कानपुर बवाल के बाद उन्नाव पुलिस अलर्ट, पुलिस ने पैदल गश्त कर चलाया चेकिंग अभियान, SP ने सड़क पर उतरकर सुरक्षा के देखे इंतजाम, बॉर्डर से लेकर शहर तक सुरक्षा के कड़े निर्देश दिए, शहर के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम।

➡बदायूं- लूट के मामले चोरी की धाराओं में केस दर्ज, उसावां थाना क्षेत्र में उसहैत रोड पर हुई थी लूट, बाइक सवार युवक से लूटे गए थे 49 हजार रुपये, बाइकर्स गैंग ने दिया लूट की घटना को अंजाम, पुलिस ने लूट को बजाय चोरी का केस दर्ज किया।

➡आगरा- बिल्डर जितेंद्र मंगला गिरफ्तार किया गया, 17 करोड़ की बकायेदारी में गिरफ्तार हुआ, जिलाधिकारी के आदेश पर किया गया अरेस्ट, नायब तहसीलदार ने टीम के साथ बिल्डर को पकड़ा,17 मामलों में बिल्डर पर रेरा ने कसा था शिकंजा।

➡बिजनौर- चलते हुए ई-रिक्शा में लगी अचानक आग, ई-रिक्शा में बैठी सवारियों ने कूदकर बचाई जान, लोगों ने पानी डालकर आग पर पाया काबू, आग से ई-रिक्शा जलकर हुआ राख, शहर कोतवाली क्षेत्र के भटान इलाके का मामला।

➡इटावा- तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को मारी टक्कर, सिपाही गुलशन कुमार को मारी टक्कर, झांसी रेंज के ललितपुर में तैनात है सिपाही, गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती, थाना सिविल लाइन क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡अमेठी- गेहूं व्यापारियों ने स्मृति ईरानी को लिखा धन्यवाद पत्र, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को व्यापारियों ने लिखा पत्र, मंत्री के हस्ताक्षेप के बाद रुका हुआ पैसा मिला वापस, जिलापंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि ने दी जानकारी।

➡झांसी- पिता के हत्यारे दोनों बेटो को किया गिरफ्तार, आरोपी दोनों बेटो को पुलिस ने किया अरेस्ट, हत्या कर शव को सेप्टिंक टैंक में डाला था, ककरवई थाना क्षेत्र का मामला।

➡हाथरस- नशीले पदार्थ के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, 450 ग्राम नशीला पदार्थ डायजापाम बरामद, पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को भेजा जेल, थाना सदर कोतवाली पुलिस ने की गिरफ्तारी।

➡गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी पहुंचे गोरक्षनाथ मंदिर, CM ने गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन पूजन किए, महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर पूजा अर्चना की, गोरक्षनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे सीएम।

➡गाज़ियाबाद- 5 साल की बच्ची में मंकी पॉक्स के संभावित लक्षण मिले, शरीर पर दाने और खुजली की शिकायत, सर्विलांस टीम ने सैंपल जांच के लिए भेजा, बच्ची को ऑब्जरवेशन में रखा गया।

➡आगरा- आगरा में राज्य जीएसटी टीम की बड़ी कार्रवाई, कारोबारी की रामा ट्रेडर्स फर्म के प्रतिष्ठानों पर छापेमारी, तीन जगहों पर की गई छापेमारी, छत्ता थाना क्षेत्र के पीपल मंडी का मामला।

➡सहारनपुर- चकरेहटी हौजरी फैक्ट्री में लगी भीषण आग, भीषण आग से लाखों का सामान जलकर राख, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड, लोगों जान जोखिम में डालकर पाया काबू।

➡प्रयागराज- तालाब में डूबने से दो किशोरों की मौत, नहाते वक्त गहरे पानी में डूबने से हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सरायममरेज के रागई गांव का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष कल दूतावासों के प्रमुखों से बात करेंगे, 7 देशों के दूतावासों के प्रमुखों से बातचीत करेंगे नड्डा, ‘Know BJP’ कार्यक्रम के तहत कल करेंगे बातचीत, कल शाम 4 बजे दूतावासों के प्रमुखों से बातचीत करेंगे।

➡दिल्ली- तिरंगा सम्मान समिति को सम्मानित करेंगे केजरीवाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल करेंगे सम्मानित, कल 11 बजे त्यागराज स्टेडियम में सम्मानित करेंगे, 115 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वजों के सम्मान में कार्यक्रम।


https://www.shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button