WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.00 बजे की बड़ी खबरें……

➡️लखनऊ- कार सवार लेखपाल पर दो युवकों ने किया हमला, हमले की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, सरोजनी नगर तहसील में तैनात है लेखपाल, बाइक सवार दो युवकों ने लेखपाल पर किया हमला, हमलावरों ने ईंट पत्थर से गाड़ी पर हमला बोला, वृंदावन गेट के पास से गाड़ी का किया था पीछा, पीड़ित लेखपाल ने पीजीआई थाने में तहरीर दी.

➡️लखनऊ- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का आज का कार्यक्रम, आज बहराइच, श्रावस्ती के दौरे पर रहेंगे स्वतंत्र देव, बहराइच में बहरौली तटबंध का निरीक्षण करेंगे, पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक, बीजेपी कार्यालय पर प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ, 3.30 बजे श्रावस्ती में योजनाओं का करेंगे निरीक्षण, अनुसूचित जाति कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह में होंगे शामिल, शाम 7 बजे अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक, श्रावस्ती में ही रात्रि विश्राम करेंगे मंत्री स्वतंत्र देव सिंह.

➡️लखनऊ- गर्मी को लेकर मौसम विभाग ने संभावनाएं की जारी, आने वाले दिनों में राजधानी में बढ़ेगी तपन-मौसम विभाग, हर दिन लू चलने के आसार-मौसम विभाग, अगले 10 से 11 जून मौसम में हो सकता है बदलाव, प्री मानसून की भी संभावना-मौसम विभाग, 10 वर्षों में 200 हीट दिवस की बढ़ोतरी ने बढ़ाई चिंता.

➡️लखनऊ- सपा की समीक्षा बैठक पार्टी कार्यालय में आज, विधानसभा चुनाव को लेकर होगी समीक्षा बैठक, आज सुबह 11 बजे से पार्टी कार्यालय में बैठक, विधानसभा में हारे हुए उम्मीदवारों को बुलाया गया, जिला अध्यक्षओं को भी पार्टी कार्यालय बुलाया गया.

➡️गोरखपुर- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का दो दिवसीय गौरखपुर दौरा, आज 12.15 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 4.45 बजे गीता प्रेस के लिए रवाना होंगे राष्ट्रपति, गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष शुभारंम्भ कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, 6 बजे गीता प्रेस से गोरक्षनाथ मन्दिर करेंगे प्रस्थान, बाबा गोरक्षनाथ के दर्शन के बाद लाइट एन्ड साउंड शो देखेंगे, शाम 7 बजे गोरखनाथ मन्दिर से सर्किट हाउस प्रस्थान, 7.15 बजे सर्किट हाउस से रामगढ़ ताल के नया सवेरा प्रस्थान, सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे राष्ट्रति रामनाथ कोविंद, 5 जून को सुबह 8.30 पर मगहर के लिए रवाना होंगे.

➡️वाराणसी- ज्ञानवापी में पूजा करने के ऐलान का मामला, शांति-सुरक्षा के मद्देनजर नहीं दी गई परमिशन, प्रशासन अविमुक्तेश्वरानंद को मनाने में जुटा, आयोजन को टालने में लगा जिला प्रशासन, आज शिवलिंग के अभिषेक का ऐलान किया है, सुबह 8.30 बजे सन्तों का निकलेगा काफिला, आज गंगा के रास्ते जाएंगे ज्ञानवापी परिसर, 71 संतों का काफिला अभिषेक करने जाएगा, कोर्ट के निर्देश पर शिवलिंग वाली जगह सील है, मामला विचाराधीन होने के कारण परमिशन नहीं.

➡️अम्बेडकरनगर- मेडिकल कॉलेज में इंजेक्शन लगाते ही पीड़ित की मौत, इंजेक्शन लगाते ही त्वचा रोगी की मौत से मचा हड़कंप, मृतक के बेटी का आरोप बाहर से लिखा गया था इंजेक्शन, बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, संतकबीरनगर से इलाज के लिए आया था मरीज, तबीयत बिगड़ने पर न डॉक्टर आए और न स्टाफ, कल का बताया जा रहा है वायरल वीडियो, राजकीय मेडिकल कॉलेज सद्दरपुर का मामला.

➡️कानपुर- कानपुर में दो समुदायों के बीच हिंसा का मामला, पुलिस कमिश्नर,डीएम ने किया पैदल मार्च, पुलिस अधिकारियों ने लोगों से की पूछताछ, जल्द उपद्रवियों की होगी- पुलिस कमिश्नर, उपद्रवियों पर लगाया जाएगा NSA-पुलिस कमिश्नर, ’18 उपद्रियों की हो चुकी है गिरफ्तारी-पुलिस कमिश्नर.

➡️ग्रेटर नोएडा- कलेक्शन एजेंट के लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, पुलिस की फायरिंग में 2 लुटेरों को लगी गोली, मौके से 2 लाख 13 हज़ार कैश हुआ बरामद, दोनों बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती, 26 मई को कलेक्शन एजेंट से हुई थी लूटपाट, जेवर पुलिस से खुर्जा रोड पर हुई मुठभेड़.

➡️बस्ती:- खबर का बड़ा असर, खबर के बाद सदर एसडीएम का एक्शन, एसडीएम ने लेखपाल नमिता चौधरी को किया सस्पेंड, लेखपाल विनोद चौधरी की चल रही अभी जांच, जांच रिपोर्ट के बाद हो सकती है बड़ी कार्रवाई, सदर तहसील के कुसरौत गांव का मामला.

➡️रायबरेली- सरकारी नाली में पानी निकलने को लेकर विवाद, दबंग खुलेआम प्रधान पति की मौजूदगी में दे रहा धमकी, प्रधान पति की मौजूदगी में दे रहा गोली मारने की धमकी, धमकी देते वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, बछरावां थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में कुएं में मिला युवक का शव, खेतों से आवारा पशुओं को भगाने गए था, रात के अंधेरे में कुएं में गिरने से मौत, पिता के सामने कुएं में गिरा युवक, बेटे को बचाने के लिए कुएं में कूदा पिता, शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गूढा की घटना.

➡️बाराबंकी- बाराबंकी में जर्जर दीवार गिरने से हुआ हादसा, दीवार की चपेट में आने से 3 बच्चे हुए घायल, घायल बच्चों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, दो बच्चे घायल,एक बच्चे की हालत गंभीर, नगर कोतवाली क्षेत्र के उत्तर टोला बंकी की घटना.

➡️दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह आज सुबह चंडीगढ़ जाएंगे, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिल सकते हैं.

➡️दिल्ली- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रायपुर दौरा आज, रायपुर में उप क्षेत्रीय बैठक की अध्यक्षता करेंगी, छत्तीसगढ़ के रायपुर में उप-क्षेत्रीय बैठक होगी.

➡️दिल्ली- उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू का कतर दौरा आज, आज से 7 जून तक कतर में रहेंगे उपराष्ट्रपति, प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता करेंगे उपराष्ट्रपति, द्विपक्षीय सहयोग की समीक्षा करेंगे वेंकैया नायडू.

➡️दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष आज दूतावासों के प्रमुखों से बात करेंगे, 7 देशों के दूतावासों के प्रमुखों से बातचीत करेंगे नड्डा, ‘Know BJP’ कार्यक्रम के तहत आज करेंगे बातचीत, आज शाम 4 बजे दूतावासों के प्रमुखों से बातचीत करेंगे.

➡️दिल्ली- तिरंगा सम्मान समिति को सम्मानित करेंगे केजरीवाल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज करेंगे सम्मानित, आज 11 बजे त्यागराज स्टेडियम में सम्मानित करेंगे, 115 फिट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वजों के सम्मान में कार्यक्रम.

➡️दिल्ली- आज से 13 जून तक खेलो इंडिया का आयोजन, गृहमंत्री खेलो इंडिया की ओपनिंग सेरेमनी के मुख्यातिथि, चंडीगढ़, दिल्ली,शाहबाद और अंबाला में भी होंगे कार्यक्रम, गृह मंत्री 7.30 बजे समारोह का उद्घाटन करेंगे, हरियाणा के पंचकुला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन, उद्घाटन के बाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे गृह मंत्री, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर होंगे शामिल, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡️दिल्ली- राज्यसभा की 57 सीटों में से 41 निर्विरोध चुन गए सदस्य, यूपी के 11, तमिलनाडु के 6, बिहार के 5 सदस्य चुने गए, आंध्र प्रदेश के 4 राज्यसभा सदस्य निर्विरोध चुने गए, मध्य प्रदेश,ओडिशा के 3-3 सदस्य निर्विरोध चुने गये, छत्तीसगढ़, पंजाब, तेलंगाना और झारखंड के दो दो सदस्य, उत्तराखंड से एक राज्यसभा उम्मीदवार निर्विरोध चुना गया, निर्विरोध चुने गए 41 राज्यसभा सदस्यों में भाजपा के 14 सदस्य, कांग्रेस के 4 और वाईएसआर कांग्रेस के 4 सदस्य चुने गए, डीएमके और बीजद के तीन-तीन सदस्य राज्यसभा पहुंचे, आप, राजद, टीआरएस, एआईएडीएमके के दो दो सदस्य, झामुमो, जदयू, सपा और आरएलडी के एक एक सदस्य, एक निर्दलीय कपिल सिब्बल राज्यसभा पहुंचे, पूर्व मंत्री पी चिदंबरम, कपिल सिब्बल निर्विरोध चुने गए, लक्ष्मीकांत बाजपेयी,राजद की मीसा भारती निर्विरोध चुनी गईं, रालोद के जयंत चौधरी समेत कई अन्य नेता निर्विरोध चुने गए.

➡️दिल्ली- विवाह प्रमाण पत्र को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, आर्य समाज द्वारा जारी विवाह प्रमाण पत्र वैध नहीं-SC, एक जमानत प्रार्थना पत्र की सुनवाई के दौरान दिया फैसला, आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ था, आरोपी का तर्क नाबालिग लड़की की सहमति से शादी की, उसकी सहमति से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है, जिसकी बाबत सुप्रीम कोर्ट में प्रमाण पत्र पेश किया, सुप्रीम कोर्ट ने जारी प्रमाण पत्र को वैध नहीं माना, विवाह प्रमाण पत्र जारी करने का कोई अधिकार नहीं-SC

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button