WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…… 02.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…… 02.05.2022

➡लखनऊ- यूपी में 16 आईएएस अफसरों के तबादले, संजीव मित्तल राजस्व परिषद के चेयरमैन बने, मनोज कुमार सिंह यूपी के नए APC बनाए गए, रजनीश दुबे को नगर विकास से हटाया गया, प्रमुख सचिव पशुधन बनाए गए रजनीश दुबे, अमृत अभिजात प्रमुख सचिव नगर विकास बने, नरेंद्र भूषण प्रमुख सचिव PWD बनाए गए, नितिन रमेश गोकर्ण ACS आवास विभाग बने, दीपक कुमार प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा बने, सुधीर गर्ग प्रमुख सचिव राजस्व बने, अरविंद कुमार को आईआईडीसी का अतिरिक्त चार्ज, सुरेंद्र सिंह को CEO ग्रेटर नोएडा का अतिरिक्त चार्ज, राधा एस चौहान ACS वाणिज्य कर का भी चार्ज, राजेश कुमार सिंह प्रमुख सचिव उद्यान बनाए गए, एल.वैंकटेश्वर लू प्रमुख सचिव परिवहन बने, सुभाष चंद्र शर्मा प्रमुख सचिव तकनीकी शिक्षा बने, नीना शर्मा निदेशक यूपी प्रशासन, प्रबंधन अकादमी, एम देवराज को प्रमुख सचिव ऊर्जा का भी चार्ज।

➡लखनऊ- ब्लू प्लेनेट इन्वायरॉन्मेंटल सॉल्यूशन का कार्यक्रम, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर,MLA राजेश्वर सिंह हुए शामिल, सामूहिक उत्तरदायित्व अभियान के प्रमोचन का कार्यक्रम, छात्रों को पर्यावरण के प्रति किया जाएगा जागरूक , कार्यक्रम में पांच लाख से अधिक छात्र भाग लेंगे।

➡लखनऊ- पुरानी रंजिश में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, आनंदी वाटर पार्क के पास युवक को मारी गोली, हाशे मऊ प्रधान के भाई को मारी गई गोली, कार सवार 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड फायरिंग, घायल युवक को लोहिया में कराया या भर्ती, BBD थाने के आनंदी वाटर पार्क के पास की घटना।

➡लखनऊ- सीएम योगी से कंगना रनौत ने की मुलाकात, अभिनेत्री कंगना रनौत ने CM से मुलाकात की, 5 केडी सीएम आवास पर शिष्टाचार भेंट की।

➡लखनऊ – तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, घायल को अस्पताल में किया गया भर्ती, आलमबाग के इको गार्डेन के पास का मामला।

➡लखनऊ- कल रखा जाएगा आखिरी रोजा, मरकजी चांद कमेटी फरंगी महल का एलान, मंगलवार को मनाई जाएगी पूरे देश में ईद, 3 मई को मनाया जाएगा ईद-उल-फित्र पर्व।

➡मेरठ- SSP प्रभाकर चौधरी की 3 सिपाहियों पर की कार्रवाई, 2 सिपाहियों के वांटेड क्रिमिनल से मिले संबंध, पुलिस दबिश से पहले लीक कर देते थे सूचना, सिपाही नवीन कुमार ने दबाया गरीब का DJ, 15 हजार रिश्वत लेकर वापस किया गया DJ, निलंबन के बाद 3 सिपाहियों पर विभागीय कार्रवाई, खरखौदा थाने में तैनात तीन सिपाहियों पर कार्रवाई।

➡चंदौली- गैंगेस्टर अपराधी के घर दबिश देने पहुंची पुलिस, NBW वारंट के बाद दबिश देनी पहुंची थी पुलिस, कन्हैया यादव की बेटी की संदिग्ध हालत में मौत, सपा नेता मनोज काका ने मृतका का वीडियो ट्वीट किया, एसपी अंकुर अग्रवाल ने ASP को सौंपी जांच, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात, इलाके में तनाव, सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव की घटना।

➡लखीमपुर- भैंस पर केस दर्ज करने को लेकर तहरीर, भैंस के हमले में बकरी की मौत हुई, भैंस पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग, मांग को लेकर बकरी मालकिन का हंगामा , पुलिस ने आर्थिक मदद दिलाकर कराया निपटारा, लखीमपुर के नीमगांव इलाके का मामला।

➡रामपुर- सपा नेता आज़म खान की जमानत को लेकर कल सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट में जमानत को लेकर कल होगी सुनवाई, कपिल सिब्बल कोर्ट में जमानत याचिका पर रखेंगे पक्ष, शत्रु संपत्ति केस में आज़म खान की नहीं हुई है जमानत।

➡चित्रकूट- नीति आयोग के जिला समन्वयक की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, चित्रकूट में नीति आयोग के जिला समन्वयक थे पीयूष राज, कर्वी शहर कोतवाली के गढीवा गांव के पास की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- नहर में कूदी युवती को पुलिस ने बचाया, आत्महत्या करने के लिए कूदी थी युवती, पीआरबी पर तैनात जवानों ने बचाई जान, घरवालों से नाराज होकर नहर में कूदी युवती, पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंपा, ग्रेटर नोएडा के जेवर परौरी नहर का मामला।

➡सम्भल- पुरानी रंजिश में कल हुई मारपीट का मामला, एक घायल ग्रामीण की इलाज के दौरान मौत, परिजन शव लेकर जिला मुख्यालय पर पहुंचे, परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप, थाना धनारी क्षेत्र के गांव बिचपुरी का मामला।

➡फिरोजाबाद- उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय का बयान, 5 सालों से शिक्षा का स्तर बढ़ा है-उपाध्याय, उत्तर प्रदेश अपराध मुक्त हुआ- उपाध्याय, उच्च शिक्षा को लेकर रणनीति तैयार-उपाध्याय, BJP सरकार में शिक्षा का स्तर सुधारा-उपाध्याय।

➡मेरठ- ईद के चलते मेरठ में पुलिस अफसरों का फ्लैग मार्च, ADG, IG, SSP ने किया फ्लैग मार्च, सदर बाजार,देहली गेट, रेलवे रोड पर फ्लैगमार्च, लालकुर्ती, सिविल लाइन, बेग़म पुल पर फ्लैगमार्च, पैरामिलिट्री, पुलिसबल के साथ सड़क पर उतरे अफसर।

➡कन्नौज- दबंगों ने ट्रक ड्राइवर को बेरहमी से पीटा, साइड न देने पर दबंगों ने बीच सड़क पीटा, पुलिस ने घायल ड्राइवर को मेडिकल पहुंचाया, ट्रक ड्राइवर की पिटाई का वीडियो वायरल, तिर्वा कोतवाली के खैरनगर रोड का मामला।

➡आगरा- तूफान के चलते ताजनगरी में स्मारकों को नुकसान, एत्माद्दौला रामबाग और मेहताब बाग में गिरे पेड़, ताज की उत्तर पश्चिम बुर्जी के छज्जे का गिरा पत्थर, सिकंदरा स्मारक से पूर्वी द्वार के पच्चीकरी को नुकसान।

➡कानपुर- मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, दोनों पक्षों में आपस में चले लात-घुसे,लाठी डंडे, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, भूसा बनाने में लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, बिल्हौर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप का मामला।

➡नोएडा- लेखक यशपाल सिंह की ‘मेरी सोच’ किताब का विमोचन, पद्म श्री सुरेंद्र शर्मा ने किताब का किया विमोचन, 10 साल यशपाल सिंह लिख रहे थे ‘मेरी सोच’ किताब, किताब में मानसिक तनाव,जीवन जीने के बारे में बताया गया, सेक्टर 126 किरन नादर म्यूज़ियम में लॉन्च की किताब।

➡बदायूं- पति ने अपनी ही पत्नी का कराया दुष्कर्म, रंजिशन दो लोगों को फंसाने का रचा षड्यंत्र, पत्नी ने पति समेत 2 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, बदायूं के सहसवान कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡जौनपुर- बदमाशों ने व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, रूपयों के विवाद में बदमाशों ने मारी गोली, मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मोकलपुर का मामला।

➡फर्रुखाबाद- पुरानी रंजिश में दबंगों ने युवक को मारी गोली, गोली लगने से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, थाना राजेपुर क्षेत्र के कुबेरपुर गांव का मामला।

➡फिरोजाबाद- स्टेशन के SNT विभाग के गोदाम में लगी आग, आग से लाखों का सामान जलकर हुआ राख, फायरब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने में जुटी।

➡कानपुर देहात- कानपुर से चोरी हुई कार हुई बरामद, रसूलाबाद पुलिस ने चोरी हुई कार बरामद की, कंट्रोल रूम सूचना के आधार पर की थी घेराबंदी, पुलिस ने कार समेत एक युवक को भी पकड़ा।

➡सहारनपुर- हाजी इकबाल की करोड़ों की संपत्ति जब्त, 21 करोड़ की 50 बेनामी संपत्तियां जब्त, यूपी में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, नौकर नसीम के नाम पर थी संपत्तियां


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button