WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडाझाँसीनोएडाबढ़ाओबलरामपुरबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसी
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे तक की बड़ी खबरें………* 20.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे तक की बड़ी खबरें………* 20.05.2022

➡लखनऊ- यूपी विधानसभा में आज से ई-विधान प्रणाली की शुरुआत, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला शुरू करेंगे ई-विधान प्रणाली, सुबह 11 बजे से ई-विधान प्रणाली की शुरुआत होगी, विधानसभा की कार्यवाही को डिजिटल करने की तैयारी, कार्यवाही को डिजिटल करने के लिए लागू हो रहा ई-विधान, विधायकों के प्रशिक्षण के लिए प्रबोधन कार्यक्रम भी शुरू होगा, विधायकों के प्रशिक्षण के लिए आज शुरू होगा प्रबोधन कार्यक्रम, विधायकों को विधाई परंपराओं,नियमों की जानकारी दी जाएगी, 23 मई को यूपी विधानसभा का बजट सत्र शुरू होना है।

➡लखनऊ- सीतापुर जिला जेल पहुंचे अब्दुला आजम खान, आजम खान की जिला जेल से होनी है रिहाई, बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम मौजूद, सहारनपुर देहात से सपा विधायक आशु मलिक भी मौजूद।

➡लखनऊ- अनियंत्रित बाइक सवार डिवाइडर से टकराया, डिवाइडर से टकराने के बाद युवक गंभीर घायल, घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, हुसैनगंज आकाशवाणी के पास का मामला।

➡गोंडा- फिरौती के लिए अपहरण के बाद हत्या का मामला, पुलिस ने अपहरण केस को मर्डर में डाइवर्ट किया, गोंडा एसपी ने अपहरण की घटना को किया ख़ारिज, अपरहण के दर्ज मुकदमे को एसपी ने किया चैलेंज, बोले व्यापारी का अपहरण नहीं सीधे हत्या हुई, दारू पीने के दौरान विवाद में हुई हत्या- एसपी, दोस्त ने दवा व्यापारी को पिलाई दारू -एसपी, फिर अपने साथियों के साथ मिलकर की हत्या, हत्या करने के बाद शव को भूसे में छुपाया, इटियाथोक से रमवापुर गॉव का पूरा मामला।

➡गोंडा- एक गांव का युवक दूसरे गांव का बना प्रधान, वीरपुर गांव का युवक सीहा गांव का बना प्रधान, प्रधानी हथियाने के लिए कागजों में हुआ खेल, बीएलओ की मदद से राशन कार्ड में दर्ज हुआ नाम, राशन कार्ड के बाद वोटर लिस्ट में बढ़ा नाम, सीहा गांव का प्रधान दो-दो जगहों से वोटर, शिकायत पर कोर्ट ने लिया मामले का संज्ञान, मामले में कोर्ट ने मांगी गोंडा डीएम से रिपोर्ट, डीएम ने जांच के लिए 2 टीमों का किया गठन, 27 मई को न्यायालय में दाखिल होनी है रिपोर्ट, झंझरी विकासखंड के सीहा गांव का मामला।

➡प्रयागराज- प्रदेश भर के अधिवक्ता आज मनाएंगे विरोध दिवस, विशेष सचिव प्रफुल्ल कुमार की टिप्पणी से आहत हैं अधिवक्ता, आज पूरे प्रदेश में विरोध दिवस मनाएंगे अधिवक्ता, यूपी बार काउंसिल की आपात बैठक में हुआ फैसला, विरोध दिवस में वकील DM-SDM को ज्ञापन सौंपेंगे, अधिवक्ताओं से ऑफिस ऑफ कोर्ट का बर्ताव करने की मांग, अधिवक्ताओं पर अमर्यादित टिप्पणी न की जाए, विशेष सचिव की ओर से जारी पत्र को लेकर रोष, पत्र में अधिवक्ताओं को अराजक तत्व बताने पर नाराजगी, शासन ने 18 मई को यह पत्र वापस भी ले लिया है।

➡रायबरेली- जिला एवं अर्थ संख्या अधिकारी के ऊपर मुकदमा, महिला ने शारीरिक शोषण करने का लगाया आरोप, लोन दिलाने के नाम पर शारीरिक शोषण का आरोप, शादी का झांसा देकर 4 वर्षो तक करता रहा शारीरिक शोषण, जिला एवं अर्थ संख्या अधिकारी अरविंद कुमार पर आरोप, एसपी के आदेश के बाद दर्ज किया गया मुकदमा।

➡संभल- सड़क पर महिला ने दिया बच्ची को जन्म, स्वास्थ केंद्र के ठीक सामने बच्ची को दिया जन्म, महिलाओं ने कपड़े से घेरा बनाकर कराई डिलीवरी, पति की सूचना पर भी बाहर नहीं निकले कर्मचारी, तड़पती महिला ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बहजोई महिला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का मामला।

➡रायबरेली- अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के सामने दबंगई, कोटे की जांच करने पहुंचे अतिरिक्त मजिस्ट्रेट, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के सामने दबंगों ने काटा तांडव, दबंगों ने ग्रामीणों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सलोन कोतवाली के बिसैय्या गांव का मामला।

➡सहारनपुर- युवती से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में एक युवक हुआ घायल, छेड़छाड़ का विरोध करने पर व्यापारी को पीटा, गुस्साई भीड़ ने देवबंद कोतवाली को घेरा, पुलिस ने 3 लोगों को अरेस्ट किया,एक फरार, सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡मैनपुरी- सड़क हादसे में 2 की मौत,19 घायल, रोडवेज बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, दिल्ली के लिए जा रही थी रोडवेज बस, हादसे के बाद सड़क पर लगा भीषण जाम, पुलिस और प्रशासन राहत कार्य में जुटा, बेवर के छिबरामऊ स्थित नवीगंज की घटना।

➡एटा- चुनावी रंजिश में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, फायरिंग में युवक को लगी गोली, मारपीट में 3 लोग गंभीर रूप से घायल, घायल युवक हायर सेंटर रेफर के लिए रेफर, घायलों का CHC जलेसर में किया गया भर्ती, जलेसर थाना के सिकंदरपुर मढ़ी का मामला।

➡हापुड़- पुलिस की 25 हजार के इनामी बदमाश से मुठभेड़, पुलिस की गोली से लगने से घायल हुआ बदमाश, किराना व्यापारी की हत्या के मामले में था फरार, बदमाश से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद, पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡प्रयागराज- अपर प्राइमरी स्कूलों में कार्यरत अनुदेशकों का मामला, 17 हजार मानदेय की मांग में याचिका पर आज सुनवाई, 27 हजार से ज्यादा अनुदेशकों को 17 हजार मानदेय देने की मांग, हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर आज होगी सुनवाई।

➡प्रयागराज- ओबीसी की 18 जातियों को लेकर आज सुनवाई, 18 जातियों को SC में शामिल करने को लेकर सुनवाई, हाईकोर्ट ने SC सर्टिफिकेट जारी करने पर रोक लगा रखी है, 18 जातियों को SC सर्टिफिकेट जारी करने पर रोक लगी है, चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली डिवीजन बेंच कर रही सुनवाई।

➡एटा- पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार, टीचर ने छात्रा के साथ क्लासरूम में किया था दुष्कर्म, 2 दिन पहले टीचर ने छात्रा से किया था दुष्कर्म, एटा के बागवाला थाना क्षेत्र का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग, सूचना के बाद भी नहीं पहुंचे दमकल कर्मी, स्थानीय लोगों ने आग पर पाया काबू, शहर कोतवाली खजांची चौराहे का मामला।

➡प्रयागराज- ज्ञानवापी मामले पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई, HC में दाखिल सभी याचिकाओं पर होगी सुनवाई, जस्टिस प्रकाश पाडिया की सिंगल बेंच करेगी सुनवाई, हाईकोर्ट में आज 12 बजे मामले पर होगी सुनवाई।

➡मेरठ- नैयर क्लॉथ हाउस में आग लगी, सेकंड फ्लोर पर आग लगने से हड़कंप, कपड़े और फर्नीचर में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची, मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र का मामला।

➡कौशाम्बी- ट्रैक्टर और बाइक में जोरदार भिड़ंत, 2 लोग घायल,जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मंझनपुर के टेवां पेट्रोल पंप के पास की घटना।

➡दिल्ली-हिंदू पक्ष ने ज्ञानवापी मामले में SC में जवाब दाखिल किया, हिन्दू पक्ष ने SC में दाखिल जवाब में कहा, भगवान की संपत्ति किसी को नहीं दी जा सकती, औरंगज़ेब ने शासक होने के नाते जबरन कब्ज़ा किया, इससे मुसलमानों को संपत्ति पर हक नहीं मिल जाता, हिंदू सदियों से उसी स्थल पर परिक्रमा कर रहे हैं, औरंगजेब ने कोई वक्फ नहीं स्थापित किया, हिन्दू पक्ष ने कहा कि विवादित जगह मस्ज़िद नहीं है, मुस्लिम पक्ष के पास संपत्ति का मालिकाना अधिकार नहीं था, विवादित संरचना में हिंदू मंदिर का चरित्र है, मुस्लिम पक्ष ने आदि विश्वेश्वर के अस्तित्व को चुनौती नहीं दी।

➡दिल्ली- ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट में 3 बजे होगी मामले की सुनवाई, निचली अदालत में चल रही सुनवाई पर रोक, SC ने निचली अदालत में चल रही सुनवाई पर रोक लगाई, सुप्रीम कोर्ट में 3 बजे ज्ञानवापी मामले में सुनवाई, निचली अदालत को कोई भी आदेश देने पर रोक, हिंदू पक्ष ने SC से सुनवाई की मांग की थी, मुस्लिम पक्ष की याचिका पर आज सुनवाई होगी, निचली अदालत को आदेश देने पर SC ने रोक लगाई।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button