उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट… 31.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….

➡लखनऊ- आज सचिवालय में निरीक्षण करेंगे सभी विभागाध्यक्ष,सचिवालय के सेक्शन, कार्यालयों का निरीक्षण होगा,रिकॉर्ड, रख-रखाव और साफ-सफाई भी चेक होगी,सरकार के निर्देश पर आज सभी अफसर निरीक्षण करेंगे।

➡लखनऊ- यूपी के मंत्री ब्रजेश सिंह दिल्ली में मौजूद,आज सहारनपुर के देवबंद जाएंगे ब्रजेश सिंह,100 दिन के एजेंडे पर काम करेंगे ब्रजेश सिंह।

➡ग्रेटर नोएडा- व्यापारियों की सुरक्षा के संबंध में बैठक की गई,डीसीपी ने कॉलेज के सभागार में की बैठक,पेट्रोल पंप,ज्वेलर्स और शराब विक्रेता रहे मौजूद,व्यापारियों के साथ डीसीपी अमित कुमार ने की बैठक,बैठक में कैश मूमेंट के सुरक्षा के संबंध में की चर्चा,व्यापारियों को सीसीटीवी लगवाने की अपील की,खराब पड़े सीसीटीवी को मरम्मत कराने की अपील की,नॉलेज पार्क के कॉलेज के सभागार में हुई बैठक।

➡कानपुर- ब्लॉक प्रमुख शुभम बाजपेई की कार से चली गोली,नशेबाजी के दौरान लाइसेंसी रायफल से चली गोली,रास्ते में जा रहे राहगीर को लगी गोली,खतरे से बाहर,भाजपा विधायक राहुल बच्चा के काफिले में था शामिल,पुलिस भाजपा विधायक,समर्थकों को बचाने में जुटी।

➡कानपुर- करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत,मजदूरी का काम करने गया था युवक,बिजली के मीटर से चिपक के हुई मौत,लालफाटक का रहने वाला है मृतक युवक,नवाबगंज के उजियारी देवी गली की घटना।

➡सुल्तानपुर- डीपीआरओ समेत 4 विभागीय कर्मचारियों पर FIR,अतिरिक्त जिला जज SC ST कोर्ट के आदेश पर केस,दलित महिला से छेड़खानी,धमकाने का आरोप,पति की मृत्यु के बाद नौकरी की लगा रही थी गुहार,करीब 5 महीने पूर्व का बताया जा रहा मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक आज,कोरोना के वर्तमान हालात पर DDMA की बैठक,सीएम केजरीवाल, एलजी अनिल बैजल मौजूद रहेंगे।

➡दिल्ली- 80 पैसे प्रति लीटर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े,दिल्ली में पेट्रोल 93.07 रुपए प्रति लीटर हुए,डीजल 93.07 रुपये प्रति लीटर पहुंचे दाम।


बने रहिये दिन दिनभर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button