WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ-सीएम आज प्रदेशस्तरीय बाढ़ समीक्षा बैठक करेंगे,आज सुबह 9.30 बजे प्रदेशस्तरीय बाढ़ समीक्षा बैठक,5 कालिदास मार्ग आवास पर होगी समीक्षा बैठक,बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा भी करेंगे सीएम योगी,दोपहर 2 बजे के बाद दौरे पर निकलेंगे सीएम योगी.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कार्यकम,बलरामपुर, श्रावस्ती,बहराइच दौरे पर रहेंगे सीएम,बाढ़ राहत कैम्प का निरीक्षण करेंगे मुख्यमंत्री,राहत सामग्री भी वितरण करेंगे सीएम योगी,आज अयोध्या दौरे पर भी रहेंगे सीएम योगी,रामानुजाचार्य जी के कार्यक्रम में शामिल होंगे,अयोध्या में रामानुजाचार्य की मूर्ति का अनावरण करेंगे,120 वर्ष पुराना है अम्मा जी का मंदिर,19 दिन में तीसरी बार अयोध्या आएंगे सीएम.

➡लखनऊ- महिला की निर्मम हत्या से सनसनी,पति ने पत्नी की निर्मम हत्या की,धारदार हथियार से पत्नी की हत्या की,स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस,आरोपी पति को पुलिस ने किया अरेस्ट,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र की घटना.

➡कानपुर- सड़क पर सीमेंट से भरा ट्रक पलटा,तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा,हादसे में एसयूवी कार के परखच्चे उड़े,नशे में धुत ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा,मेट्रो का कार्य कर था ड्राइवर,फीलखाना क्षेत्र के बाटा चौराहे की घटना.

➡गाजियाबाद- पुलिस और लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़,परिवार को बंधक बनाकर की थी लूटपाट,नेहरू नगर में कारोबारी को लूटा था,मुठभेड़ में 4 लुटेरे गोली लगने से घायल,परिवार को बंधक बनाकर 20 लाख लूटे थे,सिहानी गेट,कविनगर क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡अम्बेडकरनगर- अम्बेडकरनगर में उफान पर घाघरा नदी,खतरे के निशान के ऊपर घाघरा का जलस्तर,मांझा क्षेत्र में कई एकड़ फसलें बर्बाद,नदी के बढ़ते जलस्तर से कटान भी शुरू,मांझा में रहने वाले लोगों के घरों तक पहुंचा पानी,घाघरा के बढ़ते जलस्तर से दहशत में लोग,बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा कर प्रशासन ने जाना हाल,टाण्डा,आलापुर तहसील क्षेत्र में बाढ़ जैसे हालात.

➡गोरखपुर- जनपद में आज सभी स्कूल रहेंगे बंद,बारिश को देखते हुए डीएम ने दिया आदेश,नर्सरी से लेकर 12 तक के सभी स्कूल बंद,सभी बोर्ड और परिषद स्कूल रहेंगे बंद.

➡रायबरेली- डीएम के आदेश पर चला चेकिंग अभियान,एआरटीओ प्रवर्तन के नेतृत्व में चेकिंग अभियान,अभियान में प्राइवेट एम्बुलेंस की करी गई जांच,जांच में 4 प्राइवेट एम्बुलेंस अनफिट निकलीं,बिना फिटनेस के सड़कों पर फर्राटा भरते मिलीं,तत्काल चारों एम्बुलेंश को किया गया सीज,जिला अस्पताल के बाहर चलाया गया अभियान,जिला अस्पताल के बाहर खड़ी रहती हैं प्राइवेट एम्बुलेंस,प्राइवेट एम्बुलेंस संचालकों में मचा हड़कंप.

➡रायबरेली- निजी अस्पताल में मरीज की मौत,डॉक्टर,स्टॉफ पर लापरवाही का लगाया आरोप,परिजनों ने मामले की पुलिस से की शिकायत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शहर कोतवाली के साईनाथ हॉस्पिटल की घटना.

➡मुरादाबाद- जिले के 9 गांवों में घुसा बाद का पानी,मुढ़ापांडे के गांवों में घुसा कोसी नदी का पानी,किसानों की हजारों बीघा फसल बर्बाद,मुख्य सड़कों में भी घुसा कोसी नदी का पानी,प्रशासन ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का किया जायजा.

➡महोबा- सरकारी जमीन पर दबंग भू-माफियाओं का कब्जा,रक्षा सम्प्रदा के खसरा नं. 103 में किया अवैध कब्जा,परिवारों को 10 दिन में जमीन खाली करने का नोटिस,रक्षा मंत्रालय ने सभी 12 परिवारों को दिया नोटिस,कुलपहाड़ तहसील क्षेत्र के धौर्रा गांव का मामला.।

➡झांसी- नाबालिग बच्ची बेहोसी की हालत में मिली,बेहोसी की हालत में भूसे के कमरे में मिली,परिजनों ने पड़ोसी युवक पर लगाया रेप का आरोप,पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती,मऊरानीपुर क्षेत्र के बिजरबारा गांव का मामला.

➡बांदा- भारी बारिश से तालाब में तब्दील हुआ विद्यालय,विद्यालय में पानी भर जाने से शिक्षण कार्य बाधित,पिछले 1 सप्ताह से हो रही है रुक-रुककर बारिश,कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय कमासिन का मामला.

➡कुशीनगर- बाजार के लिए निकले सिपाही पर चाकू से हमला,सिपाही पर हुए हमले से प्रशासन में मचा हड़कंप,दो से तीन लोगों ने किया सिपाही पर चाकू से हमला,घायल सिपाही को कसया सीएचसी में कराया भर्ती,कसया थाना क्षेत्र के कसया बाजार की घटना.

➡देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज कार्यक्रम,11 बजे मंत्रिमण्डल की बैठक में शामिल होंगे,2 बजे लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे धामी,खाद्य संरक्षा,औषधि प्रशासन के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण,4 बजे बजे शासकीय कार्य करेंगे सीएम धामी.

➡दिल्ली- फीफा अंडर-17 विश्व कप का भारत में हुआ शुभारंभ,उड़ीसा स्थित भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में शुभारंभ,मुख्यमंत्री नवीन पटनायक,मंत्री अनुराग ठाकुर रहे मौजूद,केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत अन्य दिग्गज रहे मौजूद,अंडर-17 फीफा विश्व कप की मेजबानी कर रहा भारत,16 टीमों ने वैश्विक टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है,पहला मैच नंबर 1 टीम अमेरिका-भारत के बीच कल हुआ.

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज गुजरात दौरा,आज 8.35 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे जेपी नड्डा,महेसाणा और द्वारका के कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत.

बने रहिये दिन भर सीकर न्यूज़ के साथ
………………………

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button