अयोध्याइटावाउत्तरप्रदेशगोंडागोरखपुरनॉएडाफिरोजाबादबलरामपुरबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें……. 09.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें……. 09.06.2022

➡लखनऊ- गोमतीनगर में चोरों का तांडव लगातार जारी,रोज़ाना चोरी की घटना से स्थानीय लोग परेशान,आए दिन विरामखंड 5 में होती हैं चोरी की घटनाएं,बाइक सवार सीवर का ढक्कन लेकर हुआ फरार,चोरी की घटना सीसीटीवी में हुई कैद,गोमती नगर के विरामखंड-5 की घटना।

➡लखनऊ- लखनऊ के 5 मॉडल बाजारों में फ्री वाईफाई,5 मॉडल बाजारों में फ्री वाईफाई की सुविधा होगी,एलईडी स्ट्रिप लाइटों से चमकेगा बाजार,महापौर के निर्देश पर आज से शुरू होगा कार्य।

➡लखनऊ- जलकल विभाग के पम्प ऑपरेटर की मौत,पम्प ऑपरेटर अखिलेश शुक्ला की संदिग्ध मौत,गोमतीनगर के जलकल विभाग में था तैनात।

➡नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,पुलिस की फायरिंग में एक बदमाश घायल,5 लैपटॉप,16 हज़ार कैश,तमंचा बरामद,कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप की करते थे चोरी,1 साल में कई घटनाओं को दे चुका था अंजाम,सेक्टर 113 थाना क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़।

➡आगरा- ताजमहल पर नियमों की उड़ाई गईं धज्जियां,ताजमहल के सेंट्रल टैंक पर युवती ने किया डांस,युवती का डांस करते वीडियो हुआ वायरल,मौके पर पहुंची CISF ने युवती से की पूछताछ,युवती ने लिखित में मांगी माफी,मामला रफादफा,किसी भी कमर्शियल,प्रमोशनल एक्टिविटी अवैध है,SC के आदेश अनुसार ऐसी एक्टिविटी अवैध है।

➡कानपुर- कानपुर में हिंसा और बवाल का मामला,हिंदुत्व समन्वय समिति का वायरल वीडियो,पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल,युवक बुजुर्ग के साथ कर रहा था बदसलूकी,अल्पसंख्यक बुजुर्ग के साथ कर रहा था बदसलूकी,कपड़ा बेच रहे बुजुर्ग के साथ बदसलूकी का वीडियो।

➡शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप,पत्नी,उसके प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या,पूर्व पति ने साथियों के साथ मिलकर की हत्या,पति,बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी,महिला पति को छोड़कर प्रेमी से की थी शादी,2 साल बाद गांव लौटी थी महिला,उसका प्रेमी,जलालाबाद थाना क्षेत्र के डहर गांव की घटना।

➡अमरोहा- युवक ने नाम बदलकर युवती से रचाई शादी,क्राइम ब्रांच में बताकर युवती को झांसे में लिया,युवक ने नईम की जगह बताया था रोहित नाम,आरोपी ने दुष्कर्म के बाद 2 लाख रुपये भी हड़पे,परिजनों की मदद से खोजबीन के बाद खुलासा,पुलिस ने आरोपी नईम पर किया मुकदमा दर्ज,अमरोहा के थाना गजरौला क्षेत्र का मामला।

➡बलरामपुर- दबंग ग्राम प्रधान ने दो भाइयों को मारी गोली,गोली लगने से एक घायल,एक की हालत गंभीर,जमीनी विवाद में गोली मारने की आशंका,देहात कोतवाली के इमलिया डीहवा की घटना।

➡दिल्ली- हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर नहीं होगा एयर फोर्स डे परेड,गाजियाबाद के हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर नहीं होगी परेड,इस बार चंडीगढ़ एयरफोर्स स्टेशन पर आयोजित होगी परेड,8 अक्टूबर को एयर फोर्स डे परेड का आयोजन किया pजाता है,16 साल बाद एयरफोर्स डे परेड गाजियाबाद के बाहर होगा,एयरफोर्स डे परेड में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह होंगे शामिल,तीनों सेनाओं के प्रमुख समेत हजारों लोग शामिल होंगे।

➡दिल्ली- सिद्धू मूसेवाला की हत्या का हुआ खुलासा,सिद्धू मूसेवाला की हत्या पूरी प्लानिंग के साथ हुई, लॉरेंस बिश्नोई मास्टरमाइंड-दिल्ली पुलिस,लॉरेंस बिश्नोई मूसेवाला केस का मास्टरमाइंड-पुलिस,महाकाल के करीबी शूटर ने मारा-दिल्ली पुलिस,हत्याकांड में 5 आरोपियों की पहचान हुई-पुलिस।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
…………

http:// www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button