WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखें आपको दिन भर के लिए अपडेट 13.01.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी ख़बरें…13.01.2022

➡️लखनऊ- यूपी में 24 घंटे में 3 कोरोना मरीजों की मौत, कोरोना आंकड़ों में एक बार फिर रिकॉर्ड बढ़ोतरी, प्रदेशभर में कोरोना के 13,681 नए मामले मिले, राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस का कहर, 24 घंटे में लखनऊ में 2181 नए मामले मिलेगा गाजियाबाद में 1526 नए कोरोना के मामले, गौतम बुध नगर में 1992 नए कोरोना केस, मेरठ में 1250 नए कोरोना केस सामने आए, यूपी में सक्रिय मरीजों की संख्या 57,355, बढ़ते संक्रमण पर स्वास्थ्य विभाग चिंतित।

➡️लखनऊ- 14 जनवरी को स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में शामिल होंगे, अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे, 14 जनवरी को सुबह 11 बजे सपा की सदस्यता लेंगे, 14 जनवरी को दारा सिंह चौहान भी सपा में शामिल होंगे, भाजपा के 4 बागी विधायक भी सपा की सदस्यता लेंगे।

➡️लखनऊ- यूपी में शिवसेना विधानसभा चुनाव लड़ेगी, शिवसेना 50 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी, संजय राउत आज वेस्ट यूपी से चुनावी बिगुल फूकेंगे।

➡️बदायूं- मंडलायुक्त,डीएम ने रैन बसेरा का निरीक्षण किया, रैन बसेरा और आश्रय स्थल का निरीक्षण किया, निरीक्षण में मंडलायुक्त के साथ डीएम रहे मौजूद, निरीक्षक आश्रय स्थल में रह रहे लोगों का हालचाल जाना, मंडलायुक्त ने सभी अधिकारियों को दिए निर्देश, ठंड में किसी भी तरह की लोगों को नहीं हो परेशानी, निरीक्षण से नगर पालिका के कर्मचारियों में हड़कंप।

➡️देवरिया- पुलिस का कच्ची शराब के खिलाफ बड़ा अभियान, देवरिया,कुशीनगर पुलिस,पैरामिलिट्री फोर्स का अभियान, हेतिमपुर के 10 किलोमीटर जंगल में चलाया अभियान, भारी मात्रा में कच्ची शराब,कई क्विंटल लहन किया नष्ट, शराब बनाने के उपकरण को भी किया गया नष्ट, छुपा कर रखी गई सैकड़ों लीटर कच्ची शराब बरामद।

➡️मुरादाबाद- कोरोना थर्ड वेव का सबसे बड़ा धमाका, 24 घंटे में 477 नये कोरोना पॉजिटिव केस मिले, बेकाबू कोरोना का आंकड़ा 2,150 के हुआ पार, सरकारी,निजी लैब से आई रिपोर्ट में खुलासा, जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या 2152 हुई, सीएमओ डॉ.एम सी गर्ग ने दी जानकारी।

➡️मुरादाबाद- कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाई गई लोहड़ी, लोहड़ी उत्तर भारत में मनाया जाना वाला प्रसिद्ध त्यौहार, मुरादाबाद में भी धूमधाम से मनाई गई लोहड़ी पर्व, सनातन धर्म पंजाबी सिख समाज ने मनाई लोहड़ी पर्व, कोतवाली बिलारी क्षेत्र में मनाई गई लोहड़ी।

➡️मुरादाबाद- स्पोर्ट्स कारोबारी कुशांक गुप्ता की गोली मारकर हत्या, डेढ़ महीने पूर्व हुआ था रेस्टोरेंट संचालक से झगड़ा, पिता ने रेस्टोरेंट संचालक पर लगाया हत्या का आरोप, डेढ़ महीने पहले किराए को लेकर हुआ था विवाद, मुरादाबाद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला।

➡️देवरिया- साइबर सेल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गायब और चोरी हो चुके 108 मोबाइल बरामद, DIG मोबाइलों को असली मालिकों तक पहुंचाया, मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे पर दिखी मुस्कान, लोगों ने देवरिया पुलिस को दिया धन्यबाद।

➡️सोनभद्र- 3 युवकों ने विवाहिता के साथ किया दुष्कर्म, मौसेरे भाई के साथ जाते समय वारदात, तीन युवकों ने जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, बीते 11 जनवरी की बताई जा रही है घटना, घोरावल थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।

➡️मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बीजेपी विधायक RLD में शामिल हुए, विधायक अवतार सिंह भड़ाना भी RLD में हुए शामिल, मीरापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक थे अवतार, जयंत चौधरी से मिलकर आरएलडी की ज्वाइन।

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में तेजी से पांव पसार रहा है कोरोना, बीते 24 घंटों में 379 नये पॉजिटिव केस मिले, कुल 9407 लोगों का किया गया था कोरोना टेस्ट, 12 संक्रमितों को आज होम आइसोलेशन से मिली मुक्ति।

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी, मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, कार सवार 2 महिलाएं गंभीर रूप से घायल, लालगंज क्षेत्र के दो सड़का हाईवे की घटना।

➡️बाराबंकी- ट्रेला ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, घायलों को रामनगर सीएचसी में कराया भर्ती, रामनगर क्षेत्र के स्टेट बैंक के पास की घटना।

➡️कन्नौज- ढहाए गए निर्माण को हटाने पर हुआ विवाद, जीटी रोड पर बने निर्माण को ढहाया गया, एसडीएम सदर व पालिका अध्यक्ष के बीच विवाद, प्रशासन ढहाए गए निर्माण को छोड़कर वापस।

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, नाले की पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पलटा, हादसे में कोई हताहत नहीं, ट्रक चालक फरार, ऊंचाहार क्षेत्र के सलोन मार्ग के पास की घटना।

➡️प्रयागराज- इलाहाबाद HC के मुख्य न्यायाधीश कोरोना पॉजिटिव, मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल कोरोना पॉजिटिव हुए।

➡️रायबरेली- जिले में 24 घण्टे में कोरोना के 148 केस मिले, जिले में एक्टिव केसों की संख्या पहुंची 411

➡️दिल्ली- भाजपा मुख्यालय में चल रही बैठक हुई समाप्त, देर रात बैठक से निकले गृह मंत्री अमित शाह, पहले भाजपा कोर ग्रुप की बैठक हुई, लगभग 300 विधानसभा प्रत्याशी की सूची तैयार, CEC की बैठक में प्रत्याशियों पर लगेगी आख़िरी मुहर, कोर ग्रुप की बैठक के बाद गठबंधन दलों की बैठक हुई, अनुप्रिया पटेल और संजय निषाद के साथ बैठक की, अमित शाह ने दोनों दलों की साथ अलग-अलग बैठक ली, बैठक में दोनों दलों के साथ सीट बंटवारे पर सहमति बनी, जल्द भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर सकती है, मकर संक्रांति के मौके पर पहली सूची जारी हो सकती है।

➡️दिल्ली- बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, बीजेपी CEC की आज सुबह 10 बजे बैठक-सूत्र, पीएम आवास पर आयोजित हो सकती बैठक, कोर ग्रुप की बैठक में आज भी लंबी चर्चा हुई, पार्टी छोड़ रहे नेताओं पर भी बैठक में चर्चा हुई, लगभग 300 सीटों पर उम्मीदवारों का चयन पूरा-सूत्र

➡️दिल्ली- कोरोना के हालात पर पीएम करेंगे समीक्षा, प्रधानमंत्री मोदी आज समीक्षा बैठक करेंगे, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, कोरोना के हालात पर मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे, शाम 4.30 बजे मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक करेंगे।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button