WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट…09.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.00 बजे की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट…….*

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री के निर्देश पर कानून-व्यवस्था की समीक्षा, ACS गृह अवनीश अवस्थी ने उच्चस्तरीय समीक्षा की, वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की, समीक्षा बैठक में ACS गृह ने दिशा निर्देश जारी किए, 14 मई को राष्ट्रीय लोक अदालत है- अवनीश अवस्थी, अधिकतम वादों को निपटाने की दिशा में प्रयास हों-ACS, पिछली लोक अदालत से दोगुने वादों के निस्तारण का लक्ष्य’, अपराधियों को ऐसी सजा मिले जो नजीर बने- ACS गृह, जिला स्तर पर मानीटरिंग कमेटी की नियमित बैठकें करें, जिले के अधिकारी फील्ड विजिट की संख्या और बढ़ाएं-ACS, थाना,ग्रामीण क्षेत्रों में स्वयं जाकर स्थिति का आंकलन करें, घटनाओं पर किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाशत नहीं-ACS, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी-ACS।

➡लखनऊ- सुभासपा का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न, लखनऊ में सुभासपा का ट्रेनिंग कैम्प आयोजित, सदस्यता बढ़ाने के लिए पदाधिकारियों को ट्रेनिंग, सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का बयान, 2024 चुनाव गठबंधन के साथ ही लड़ा जाएगा, भागीदारी मोर्चा को लेकर 2024 चुनाव में जाएंगे, सभी एंटी बीजेपी पार्टियों का बड़ा गठबंधन बनेगा, 2024 में सभी को साथ लाने का प्रयास होगा-राजभर, ममता-अखिलेश-केजरीवाल-लालू-उद्धव को साथ लाने का प्रयास, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे,लालू से मुलाकात की-राजभर।

➡लखनऊ- अमौसी एयरपोर्ट पर महिलाओं का सम्मान, एयरपोर्ट पर आने वाली महिलाएं सम्मानित, मदर्स डे के अवसर पर किया गया सम्मानित, एयरपोर्ट पर आज मदर्स डे उत्सव मनाया गया, बच्चों के साथ उनकी माताओं को दिया गया गिफ्ट।

➡लखनऊ- पुलिस ने 2 ठगों को किया गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेज से करते थे लाखों ठगी, विदेश जाने वाले युवाओं को बनाते थे निशाना, 2 लाख 25 हजार रूपए और मोबाइल बरामद, हजरतगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- बंथरा इलाके में बंद मकान में चोरी, पत्रकार के घर लाखों रुपए की चोरी, लाखों के जेवरात, 50 हजार रूपये चोरी, बंथरा के जुनाबगंज चौराहा के पास की घटना।

➡बलिया- सहकारिता मंत्री JPS राठौड़ पहुंचे बलिया, सहकारिता मंत्री ने गोदामों का किया लोकार्पण , 5-5 मीट्रिक टन क्षमता के गोदामों का लोकार्पण, सहकारिता विभाग को डिजीटल करेंगे – JPS राठौर, बलिया के किसानों को मिलेगा लाभ- JPS राठौर, किसी भी राज्य में अपना अनाज बेच सकेंगे-JPS राठौर, सहकारिता MD श्रीकांत गोस्वामी साथ रहे मौजूद, 34 स्थानों पर गोदाम निर्माण पूरा हो चुका- MD, मंत्री ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण।

➡आगरा- केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल का बयान, ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर दिया बयान, ज्ञानवापी का सच सामने आना ही चाहिए- बघेल, विशेष समुदाय के लोगों ने किया है कब्जा- बघेल, मामले में कोर्ट सही फैसला देगा- बघेल, मंदिर पर अतिक्रमण,अवैध कब्जा किया गया- बघेल, सातवीं शताब्दी में इस्लाम आया है – बघेल, एक वर्ग को संविधान,अदालत,कानून पर भरोसा नहीं, ये योगी की सरकार है यहां कानून और संविधान चलेगा।

➡कानपुर देहात- शौचालय साफ करते महिला कर्मी को सांप ने डसा, घायल महिला सफाई कर्मी को अस्पताल में किया भर्ती, हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल किया गया रेफर, ब्लाक राजपुर क्षेत्र के कांधी गाँव का मामलाकानपुर देहात, शौचालय साफ करते महिला कर्मी को सांप ने डसा, घायल महिला सफाई कर्मी को अस्पताल में किया भर्ती, हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल किया गया रेफर, ब्लाक राजपुर क्षेत्र के कांधी गाँव का मामला।

➡बुलंदशहर – डॉक्टर की गोली मारकर हत्या का मामला, रंजिश के चलते डॉक्टर की हत्या की गई, हत्या के प्रतिशोध में डॉक्टर की हत्या की, गांव के ही 4 लोगों पर हत्या का आरोप, डॉक्टर के भाई ने युवक की हत्या की थी, मार्च में युवक की गोली मारकर हत्या की थी, युवक के परिवार पर ही हत्या का आरोप, थाना गुलावठी इलाके की घटना।

➡बुलंदशहर – डॉक्टर की दिनदहाड़े हत्या से सनसनी, ताबड़तोड़ फायरिंग कर डॉक्टर की हत्या, 4 हत्यारों ने क्लीनिक में घुसकर की हत्या, दिनदहाड़े हत्या की वारदात से मचा हड़कंप, 2 दर्जन से अधिक खोखा कारतूस बरामद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में हुई वारदात।

➡कानपुर- महिला के बैंक खाते से हुई ठगी, खाते से 1 लाख 42 हजार रुपए हुए पार, मार्च-मई के बीच 19 बार निकाला गया पैसा, महिला ने थाने में दर्ज़ कराया केस, सजेती के कुरियां ग्रामीण बैंक का मामला।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कल आगमन, कल से 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगी स्मृति ईरानी, दाउदनगर में पेट्रोल पंप का शुभारंभ करेंगीं, दिछौली जन चौपाल कार्यक्रम में रहेंगी मौजूद।

➡सोनभद्र- तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो कंटेनर से टकराई, हादसे में ऑटो सवार आधा दर्जन लोग घयाल, घायलों को चोपन सीएचसी में कराया भर्ती, 3 लोगों की हालत गंभीर होने पर रेफर किया, चोपन के डाला चढ़ाई क्रासिंग की घटना।

➡हापुड़- लाइन ठीक करते समय झुलसे लाइनमैन का मामला, आक्रोशित परिजनों सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने किया घेराव, ग्रामीणों ने दतियाना बिजलीघर का किया घेराव, दोषियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े ग्रामीण, सिंभावली के दतियाना बिजलीघर का मामला।

➡मुजफ्फरनगर- कुख्यात माफिया की 4 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क, संजीव महेश्वरी उर्फ़ जीवा की 4 करोड़ की संपत्ति कुर्क, महावीर चौक में बने मकान,दुकानों को किया गया कुर्क, हत्या,रंगदारी लूट डकैती के 2 दर्जन से ज्यादा केस दर्ज, बीजेपी नेताओं की हत्या के भी लग चुके है आरोप।

➡फिरोजाबाद- कैबिनेट मंत्री बेबी रानी मौर्य पहुंची फिरोजाबाद, अलीगढ़ की घटना पर कैबिनेट मंत्री का बयान, अलीगढ़ घटना में कार्रवाई हुई- बेबी रानी मौर्य, फिरोजाबाद में दलित महिला की मौत पर बयान, आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई होगी- बेबी रानी मौर्य।

➡अमरोहा- शेखर न्यूज़ का बड़ा असर, विवादित खेत में आग लगाने का मामला, DM ने कार्रवाई के लिए पुलिस को दिए निर्देश, गेंहू की कटी फसल में दबंगों ने लगाई थी आग, आग लगाने वालों पर होगी कार्रवाई-DM, थाना रहरा के गांव दौरारा का मामला।

➡कानपुर- सपाइयों ने महंगाई के विरोध में निकाली धन्यवाद यात्रा, गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में निकाली यात्रा, गैस सिलेंडर सिर पर रखकर सपाइयों ने किया विरोध, बढ़ती महंगाई से जनता त्रस्त-सपा कार्यकर्ता, नौबस्ता चौराहे से गौशाला तक निकाली गई यात्रा।

➡फिरोजाबाद- भारत विकास परिषद का 40वां अधिष्ठापन संपन्न, फिरोजाबाद क्लब में आयोजित किया गया कार्यक्रम, महेशचन्द्र जैन की स्मृति में सम्मान समारोह हुआ, कैबिनेट मंत्री बेबीरानी मौर्य ने कार्यक्रम में शिरकत की, कई चिकित्सको को कैबिनेट मंत्री ने किया सम्मानित, मां जीजाबाई को याद रखना होगा-बेबीरानी मौर्य, जिन्होंने शिवाजी जैसे महावीर को जन्म दिया।

➡गोरखपुर- ACS होम अवनीश अवस्थी ने की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए की बैठक, गोरखपुर के पुलिस प्रशासन के अधिकारी शामिल हुए, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की गई बैठक, ADG ,कमिश्नर, DIG, DM, SSP अन्य अधिकारी जुड़े, अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण रखा जाए-ACS।

➡मिर्जापुर- बोलेरो ने दो अलग-अलग बाइक सवारों को रौंदा, जमुई निवासी व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत, दूसरे की हालत नाजुक इलाज के लिया भेजा गया, नशेड़ी चालक को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया, मड़िहान क्षेत्र के वन विभाग के पास हुई घटना।

➡अलीगढ़ – मॉल में आग लगने से मची अफरा-तफरी, दो 2 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का मॉल जलकर हुआ राख, आग लगने का कारण भी स्पष्ट नहीं, आधा दर्जन से अधिक दमकल गाड़ियां पहुंची, बन्नादेवी के जीटी रोड विशाल मेगा मार्ट का मामला।

➡बिजनौर- 2 अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने किया अरेस्ट, सालों ने ही बहनोई का किया था अपरहण, दंपति के विवाद में किया गया था अपरहण, घटना में शामिल कार भी पुलिस ने की बरामद, स्योहारा थाना क्षेत्र का मामला।

➡मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, डीजे को लेकर हुए विवाद में फायरिंग, मामूली विवाद में चली जमकर गोली, विवाद में गोली लगने से एक घायल, गोली मारते युवक का वीडियो वायरल
पुलिस ने घायल हॉस्पिटल में किया भर्ती, शाहपुर कोतवाली के बसी गांव का मामला।

➡हापुड़- सामुदायिक स्वास्थ्य महिला अधिकारी से छेड़छाड़, ड्यूटी पर जा रही महिला अधिकारी से छेड़छाड़, 2 बाइक सवार 4 मनचलों ने रास्ते मे की छेड़छाड़, शोर मचाने पर धमकी देकर फरार हुए मनचले, थाना सिंभावली के हरोडा रोड की घटना।

➡उन्नाव- स्वास्थ्य पर्यवेक्षक डॉ. प्रदीप दिवाकर का वीडियो वायरल, भाजपा नेता केडी त्रिवेदी पर लगाए गंभीर आरोप, भाजपा नेता पर धमकाने,परेशान करने का आरोप, पर्यवेक्षक ने खुद के बहुत डरा होने की बात कही, डॉ. प्रदीप ने जनता से की खुद को बचाने की मांग, मैं मर जाऊंगा, मेरा छोटा सा बेटा है- डॉ प्रदीप।

➡बलिया – कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद का बड़ा बयान, ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर बोले संजय निषाद, कुछ लोग दूसरे धर्म के शिकार हो गए हैं-संजय, उनके दिमाग मे जहर घोला जा रहा है- संजय, हम उनके दिमाग मे राष्ट्रवाद लाने की कोशिश कर रहे, वो भी इस भारतीय संस्कृति को दिल से लगाए।

➡अम्बेडकरनगर- चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार, मामले में एक अन्य मौके से हुआ फरार, निशानदेही पर 9 मोटरसाइकिल हुई बरामद, चोरी की बताई जा रही है सभी मोटरसाइकिलें, शातिर दीपक सिंह पर दर्ज हैं आधा दर्जन मुकदमें, चेकिंग के दौरान महरुआ पुलिस को कामयाबी।

➡बलरामपुर- नव निर्मित थाने की जमीन से हटाया गया अवैध कब्जा, प्रशासन का चला बुल्डोजर, भू-माफियाओं में मचा हड़कंप, उतरौला के गैडास बुजुर्ग में हो रहा थाने का नव निर्माण, भू माफियाओं का कब्जा था,SDM के आदेश पर कार्रवाई, थाना कोतवाली उतरौला क्षेत्र के गैडास बुजुर्ग का मामला।

➡बलिया- राज्यमंत्री जेपीएस राठौर ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण, ट्रामा सेंटर बन गया है लेकिन डॉक्टरों की अभी कमी है-मंत्री, डॉक्टरों की कमी को पूरा करने के उपाय जारी-जेपीएस राठौर, विभागीय निरीक्षण से कमियों की होती है जानकारी- मंत्री, प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं, बलिया में जल्द मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा- मंत्री।

➡बलरामपुर- करंट की चपेट में आने से किशोर की मौत, खेत में शौच करने जा रहा था किशोर, जानवरों से बचाव के लिए लगाए थे तार, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गैसड़ी कोतवाली के लठावर की घटना।

➡कानपुर देहात – जेठ ने गर्भवती महिला को लात-घूसों से पीटा, पिटाई से महिला का डेढ़ माह का गर्भपात हुआ, तहरीर देने के बाद थाने में नहीं हुई सुनवाई, रसूलाबाद क्षेत्र के कठिऊरा गांव का मामला।

➡सीतापुर – जानवर पर क्रूरता की घटना सीसीटीवी में कैद, सड़क के किनारे बैठे जानवरों को ट्रक ने रौंदा, गाय ने भागकर बचाई जान,बछड़े की हुई मौत, रामकोट इलाके के कांशीराम कॉलोनी की घटना।

➡चंदौली- पूर्व सीएम अखिलेश यादव का कल चंदौली दौरा, दोपहर 12 बजे कार से मनराजपुर गांव पहुंचेंगे, मृतक निशा यादव के परिवार से करेंगे मुलाकात।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद डॉ. अनिल अग्रवाल का बयान, ज्ञानवापी मस्जिद मामले पर बोले अनिल अग्रवाल, कानून का सबको पालन करना चाहिए- अनिल, मेरी अपील है कानूनी प्रक्रिया पूरी होने दें-अनिल, ऐसे लोगों को सच्चाई सामने आने का डर-अनिल, यह निश्चित रूप से हिंदू तीर्थस्थल था- सांसद, जिसे तोड़ मरोड़ कर उसमें मस्जिद बनाई गई है, अयोध्या जाना गलत नहीं,राजनीतिक रूप से जाना गलत, भगवान राम आस्था का विषय है राजनीति का नहीं।

➡दिल्ली- राजस्थान सरकार में मंत्री के बेटे पर मुकदमा दर्ज, डॉक्टर महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी पर मुकदमा, दिल्ली के सदर थाने में हुआ रेप का मुकदमा दर्ज, रोहित जोशी के साथ-साथ अन्य दोस्तों पर भी केस, एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस कर रही जांच।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button