WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें……………….* 21.02.2024

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन फिर ट्रैक पर, सपा और कांग्रेस के बीच आज गठबंधन पर फैसला, वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप के बाद गठबंधन ट्रैक पर, आज शाम सपा और कांग्रेस की संयुक्त प्रेसवार्ता – सूत्र, सपा की दी हुई सीटों में 2 संशोधन, 2 सीटों पर संशोधन के साथ कांग्रेस को समझौता स्वीकार- सूत्र, मुरादाबाद सीट पर कांग्रेस पीछे हटी – सूत्र, वाराणसी सीट समाजवादी पार्टी कांग्रेस को देगी, बुलंदशहर, हाथरस और सीतापुर सीटें में बंटवारा होगा- सूत्र, कांग्रेस-सपा के सीनियर नेताओं की संयुक्त प्रेसवार्ता होगी- सूत्र.

➡लखनऊ- कांग्रेस को गठबंधन में 17 सीटें मिलीं, रायबरेली, अमेठी, कानपुर सीट कांग्रेस को मिली- सूत्र, फतेहपुर सीकरी, बांसगांव, सहारनपुर सीट कांग्रेस को- सूत्र, प्रयागराज, महाराजगंज, वाराणसी सीट कांग्रेस को- सूत्र, अमरोहा, झांसी, बुलंदशहर भी कांग्रेस के कोटे में- सूत्र, गाजियाबाद, मथुरा, सीतापुर भी कांग्रेस के कोटे में – सूत्र, गठबंधन में बाराबंकी, देवरिया सीट कांग्रेस को – सूत्र, संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में आज शाम घोषणा होगी – सूत्र, अभी एक या दो सीटों पर संशोधन प्रस्तावित है.

➡लखनऊ- BJP प्रदेश कार्यालय में ज्वाइनिंग कार्यक्रम, डिप्टी CM केशव मौर्य, ब्रजेश पाठक ने कराई ज्वाइनिंग,BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कराई ज्वाइनिंग, पूर्व सांसद शीशराम रवि बीजेपी में शामिल, पूर्व MLC अनिल अमाना बीजेपी में शामिल, कर्मचारी नेता हरिकिशोर तिवारी BJP में शामिल, कई निकायों के चेयरमैन भी BJP में शामिल, कई पूर्व MLA, पूर्व ब्लॉक प्रमुख ने सदस्यता ली

➡लखनऊ- दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का लखनऊ में असर, भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसान एकत्रित, लखनऊ कलेक्ट्रेट पहुंचे कई जिलों के किसान, अपनी मांगों को लेकर किसान करेंगे कलेक्ट्रेट का घेराव, 19 बिंदुओं का ज्ञापन लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे किसान.

➡लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान, हम लोग लोकसभा चुनाव की दहलीज पर खड़े हुए हैं- भूपेंद्र, मोदी के प्रति लोगों का स्नेह और सम्मान बढ़ा है-भूपेंद्र, आज लोग मोदी जी बीजेपी के साथ जुड़ना चाहते हैं-भूपेंद्र, हमारी पार्टी सबकी सर्वयापी है- भूपेंद्र चौधरी.

➡लखनऊ-सेंट मैरी स्कूल की छात्रा ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर छात्रा ने किया सुसाइड, 10वीं की छात्रा जोयस ने किया सुसाइड, मंगलवार को मृतक छात्रा की थी परीक्षा, ICSE बोर्ड से पढ़ाई कर रही थी मृतक छात्रा, स्कूल परिसर में रहता है मृतक छात्रा का परिवार.

➡लखनऊ-बड़ी संख्या में किसान सीएम आवास जाने पर अड़े, कैंट क्षेत्र में पुलिस ने किसानों को बैरिकेडिंग कर रोका, भारी पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर मौजूद, किसानों को भेजा जा रहा ईको गार्डन धरना स्थल.

➡सीतापुर-सीतापुर में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सीएम योगी, श्री राजराजेश्वरी मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा , सनातन धर्म से विश्व का कल्याण-सीएम, नैमिषारण्य में हजारों ऋषियों ने साधना की-CM, धर्म एक शाश्वत व्यवस्था है- सीएम योगी, धर्म से हम कर्तव्य का पालन करते है-सीएम, बाब विश्वनाथ का भव्य धाम बना- सीएम, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण- सीएम, 500 साल बाद अयोध्या में भव्य मंदिर-CM, रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हुए-CM, महाकाल कॉरिडोर का भी निर्माण हुआ-CM.

➡मुरादाबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कांग्रेस से गठबंधन होगा – अखिलेश यादव, कांग्रेस से जल्द गठबंधन होगा – अखिलेश यादव.

➡कानपुर-राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची कानपुर , महाभारत की थीम पर कानपुर में एक बड़ा पोस्टर दिखा , पोस्टर में राहुल बने श्री कृष्ण और अजय राय बने अर्जुन , महाभारत की थीम पर लगे पोस्टर पर बोले बीजेपी MLA, सनातन धर्म की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे राहुल- सुरेंद्र , ‘2024 मे तीसरी बार भारी बहुमत से फिर पीएम बनेंगे मोदी’

➡वाराणसी- PM नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा , कल वाराणसी पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 14316 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात , 36 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण,शिलान्यास, बनास डेयरी का प्रधानमंत्री मोदी करेंगे लोकार्पण.

➡गोरखपुर-पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग एक्शन में, BRD मेडिकल कॉलेज के संविदा कर्मचारी गिरफ्तार, संविदा कर्मचारियों सहित 7 अभियुक्त गिरफ्तार, सभी अभियुक्त मरीजों की दलाली करते थे, मरीजों को बहला फुसलाकर निजी अस्पताल भेजते थे, चिलुआताल क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡प्रयागराज- सलीम शेरवानी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, अखिलेश PDA के अपने नारे से भटक गए हैं-शेरवानी, उन्हे यह भविष्य में बहुत भारी पड़ने वाला है- शेरवानी, अखिलेश बुलाकर भी पद देंगे जब भी नहीं लेंगे- शेरवानी, ‘आज के समय में मुस्लिमों का कोई सियासी रहनुमा नहीं’.

➡ग्रेटर नोएडा – कलेक्ट्रेट के लिए किसानों का मार्च शुरू, ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर कलेक्ट्रेट के लिए निकले किसान, भाकियू के बैनर तले किसनों का जोरदार प्रदर्शन, विस्थापित किसानों को मकान,शिक्षा को लेकर प्रदर्शन, जिला कलेक्ट्रेट के लिए नॉलेज पार्क से निकले किसान, पैदल मार्च करते हुए सूरजपुर कलेक्ट्रेट में जाकर धरना.

➡कानपुर देहात – कानपुर देहात में भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 2 की मौक पर मौत, 2 लोग गंभीर घायल, थाना रनिया क्षेत्र के कस्बा रनिया के पास की घटना.

➡मुरादाबाद- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मुरादाबाद पहुंचे, ठाकुरद्वारा पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा विधायक नवाब जान के घर पहुंचे अखिलेश, बेटे की शादी के बाद आशीर्वाद देने पहुंचे अखिलेश.

➡दिल्ली- किसान आंदोलन पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल, किसान हमारे अन्नदाता हैं-सीएम अरविंद केजरीवाल, किसान सबसे ज्यादा मेहनत करता हैं-केजरीवाल, किसान पसीना बहाता है,हमारे लिए अन्न उगाता है-सीएम, किसान गरीब है अमीर तो नहीं है. ऐसा तो नहीं है-सीएम, किसान की बात क्यों नहीं मानते हो-सीएम केजरीवाल, क्या किसान की मांग नाजायज है-सीएम केजरीवाल.

➡दिल्ली-द्वारका सेक्टर 10 में एक अपार्टमेंट में आग लगी, दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी , एक वरिष्ठ नागरिक अस्पताल में भर्ती है, फायर फाइटर द्वारा आग पर काबू पा लिया गया, दो लोगों को फायर ब्रिगेड द्वारा बचाया गया, द्वारका सेक्टर 10 के पेसिफिक अपार्टमेंट की घटना.

Related Articles

Back to top button