WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……20.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……

➡दिल्ली- SC के कॉलेजियम की सिफारिश को केंद्र सरकार की मंजूरी,राज्यों के हाईकोर्ट में मुख्य न्यायधीशों की नियुक्त हुई,विपिन सांघी उत्तराखंड HC के मुख्य न्यायाधीश नियुक्त,सतीश चंद्र शर्मा दिल्ली HC के मुख्य न्यायाधीश नियुक्त,अमजद ए सैयद को हिमाचल के मुख्य न्यायाधीश नियुक्त,संभाजी शिवाजी शिंदे को राजस्थान HC के मुख्य न्यायाधीश।

➡दिल्ली- BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक खत्म,रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव बैठक से निकले,अर्जुन राम मेघवाल भी बैठक में हुए थे शामिल,बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा बैठक में थे शामिल,विनोद तावड़े, जी किशन रेड्डी बैठक में पहुंचे थे।

➡दिल्ली- दिल्ली में 24 घंटे में 1530 नए कोरोना मरीज मिले,24 घंटे में दिल्ली में कोरोना से 3 मरीजों की मौत हुई,दिल्ली में कोरोना की संक्रमण दर 8.41% हुई,दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 5542।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति चुनाव को लेकर विपक्ष की बैठक,शरद पवार के नेतृत्व में विपक्ष की होगी बैठक,21 जून को राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बैठक,बैठक में ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल।

➡ग्रेटर नोएडा- बदमाशों ने प्राधिकरण सुपरवाइजर को मारी गोली,सुपरवाइजर को अस्पताल में कराया गया भर्ती,पहले से चल रहे विवाद में बदमाशों ने मारी गोली,आरोपी बदमाश के खिलाफ पहले से दर्ज है FIR,सुरजपुर थाना क्षेत्र के पाली इलाके की घटना।

➡वाराणसी- मानसिक अस्पताल की खामियां आ रही है सामने,हत्या आरोपी बंदी मानसिक अस्पताल से हुआ फरार,देर शाम अस्पताल से भाग अपने घर पहुंचा बंदी,बंदी ने अस्पताल में प्रताड़ित करने का लगाया आरोप,अस्पताल में टॉर्चर और पीटने का लगाया आरोप,मानसिक अस्पताल में व्यवस्थाओं पर उठे सवाल।

➡वाराणसी- हैंडलूम संचालक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,बीमारी से तंग हैंडलूम संचालक ने की आत्महत्या,लंबे समय से बीमार चल रहा था मृतक मनोज कुमार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र की घटना।

➡वाराणसी- अग्निपथ योजना को लेकर हिंसक प्रदर्शन का मामला,चोलापुर थाना क्षेत्र में हिरासत में लिए गए युवक,करीब 2 दर्जन युवकों को हिरासत में लिया गया,एहतियात के तौर पर युवकों को हिरासत में लिया,20 जून को भारत बंद के ऐलान को लेकर सख्ती।

➡गोरखपुर- सीएम योगी गोरक्षनाथ मंदिर मे करेंगे रात्रिविश्राम,कल सुबह गोरक्षनाथ मंदिर में करेंगे पूजा अर्चना,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगाएंगे जनता दरबार,हिन्दू सेवा आश्रम में लगाएंगे जनता दर्शन कार्यक्रम।

➡फर्रुखाबाद- विवाद में दबंगों ने महिला को घर में घुसकर पीटा,बीच बचाव करने पहुंचे बेटे को भी दबंगों ने पीटा,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,मारपीट में महिला और बेटे के आई गंभीर चोटें,पुलिस ने दबंगों के खिलाफ नहीं की कोई कार्रवाई,कोतवाली मोहम्मदाबाद के डूबका का का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का अम्बेडकरनगर दौरा कल,दोपहर 3.20 बजे अकबरपुर हवाई पट्टी पहुचेंगे डिप्टी सीएम,दोपहर 3.30 बजे गरीब कल्याण जनसभा में होंगे शामिल,सरकारी योजनाओं की भी समीक्षा करेंगे डिप्टी सीएम,शाम 5 बजे प्रयागराज के लिए रवाना होंगे डिप्टी सीएम।

➡देवरिया- अग्निपथ योजना को लेकर हुए बवाल का मामला,प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों पर दौड़ाकर किया हमला,ईट पत्थरों से हमला पेट्रोल पंप पर की जमकर तोड़फोड़,पथराव और तोड़फोड़ का वीडियो CCTV में हुआ कैद,प्रदर्शनकारियों पर लूटपाट करने का भी लगाया आरोप,प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ियों के शीशे भी तोड़े,तोड़फोड़ में कई पुलिस कर्मी मौके से जान बचाकर भागे,मामले में पुलिस ने 15 प्रदर्शनकारियों को किया गिरफ्तार,बरहज थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡रामपुर- माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी का बयान,कानून से खिलवाड़ करने वालों से होगी सख्ती-गुलाबो देवी,उत्तर प्रदेश में बराबर विकास हो रहा है-गुलाबो देवी,पहले बिजली कुछ जिलों में मिलती थी- गुलाबो देवी,यूनिवर्सिटी रहेगी या नहीं रहेगी कानून तय करेगा-गुलाबो देवी,युवा किसी के बहकावे में आकर कर रहें हैं- गुलाबो देवी।

➡बस्ती- परसुरामपुर में लूट का पुलिस ने किया खुलासा,किडनी के इलाज के लिए लूटकांड को दिया अंजाम,लुटकांड में होमगार्ड का लड़का भी था शामिल,कब्जे से 14 हजार नगदी, असलहा,बाइक बरामद,परसुरामपुर थाना क्षेत्र से पुलिस ने किया अरेस्ट।

➡मुरादाबाद- चुनावी रंजिश में भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई,टक्कर मारकर गिराई भाजपा कार्यकर्ता की बाइक,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,कुंदरकी ब्लॉक प्रमुख के पति पर मुकदमा दर्ज,मामले में 5 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज,थाना मझोला इलाके के मनोहरपुर की घटना।

➡आगरा- हाईटेंशन बिजली के पोल पर चढ़ा युवक,शराब के नशे में पोल पर चढ़कर किया हंगामा,घरेलू कलह में नशे की हालत में पोल पर चढ़ा,मौके पर पहुंची पुलिस उतारने का कर रही प्रयास,थाना शमशाबाद क्षेत्र के गढ़ी हरिचंद का मामला।

➡आजमगढ़- कैबिनेट मंत्री अरविंद शर्मा ने की ताबड़तोड़ मीटिंग,गांव-गांव में चौराहों पर कर रहे नुक्कड़ सभा,मीटिंग, लोगों से प्रत्याशी दिनेश लाल को जीतने की अपील,सपा का गढ़ टूटेगा और कमल खिलेगा-अरविंद शर्मा।

➡जौनपुर- दबंगों ने डॉक्टर को जमकर पीटा,दबंगों ने डॉक्टर को लाठी डंडों से जमकर पीटा,डॉक्टर की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल,पुलिस कार्रवाई करने में कर रही है लापरवाही,सरायख्वाजा थाना के मल्हनी बाजार का मामला।

➡बलरामपुर- बलरामपुर में युवक की पीट-पीटकर हत्या,चोरी के शक में युवक को ग्रामीणों ने पीटा,पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया,पुलिस ने कुछ लोगों को लिया हिरासत में,देहात थाना के हरिहरगंज बाजार की घटना।

➡ललितपुर- आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत,अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसे से मचा हड़कंप,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सौजना में किसान की मौत, तालबेहट टेटा में किशोर की मौत।

➡फर्रुखाबाद- दो बाइकों की टक्कर में 3 लोग घायल,तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल,तीनों घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती,शमशाबाद के कोरिया खेड़ा के पास मामला।

➡बाराबंकी- पुलिस ने आधा दर्जन पशु तस्करों को किया अरेस्ट,तस्करों से असलहा और प्रतिबंधित उपकरण बरामद,थाना कुर्सी के पिलाहटी गांव के जंगल का मामला।

➡अमेठी- ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अमेठी के कोटवा महमदपुर का निवासी था मृतक,सलामत अली का पुरवा क्रॉसिंग के पास का मामला।

➡सहारनपुर- नहर में नहाते समय डूबने से 2 दोस्तों की मौत,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्मट के लिए भेजा,मृतक दोनों युवक राजस्थान के रहने वाले थे,अम्बाला रोड पर मानकमऊ में हुआ दर्दनाक हादसा।

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट
………………….

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button