WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें……… 22.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें……… 22.06.2022

➡लखनऊ- शहर की सड़कों पर घूम रहे दबंगों के हौसले बुलंद, गाड़ी रुकवाकर की महिला और पुरुष की पिटाई, लगभग 2 दर्जन दबंगों ने दंपति को जमकर पीटा, चौकी से चंद कदमों की दूरी पर पिटता रहा परिवार, चौक थाना क्षेत्र के चरक चौकी के पास हुई घटना।

➡बांदा- स्वेता सिंह गौर की मौत का मामला, मुख्य आरोपी की जमानत याचिका खारिज, दीपक सिंह गौर की जमानत याचिका खारिज, सीजेएम कोर्ट से खारिज हुई जमानत याचिका, घर में फांसी के फंदे से लटकता मिला था शव, मौत के मामले में पति दीपक सिंह मुख्य आरोपी है, पत्नी की मौत के मामले में जेल में बंद है पति, शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले में है आवास।

➡महराजगंज- सड़क दुर्घटना में एक की मौत, SI समेत 5 घायल, बाइक सवार पिता-पुत्र और स्कूटी में जोरदार भिड़ंत, बचाव में लगे पुलिसकर्मियों को बोलेरो ने रौंदा, बोलेरो ने घायलों समेत पुलिस के जवानों को रौंदा, निजी अस्पताल में घायलों को किया गया भर्ती, महराजगंज-गोरखपुर के मोहम्मदपुर के पास हुआ हादसा।

➡हापुड़- हाफिजपुर थाना पुलिस का कारनामा, पुलिस ने मामूली धाराओं में दर्ज की FIR, कार सवार दबंगों ने बुजुर्ग को दी धमकी, घर के बाहर गाली देने का विरोध किया था, तमंचा दिखाकर 4 दिन में हत्या की धमकी दी, दबंगों के डर से भयभीत है बुजुर्ग का परिवार, हाफिजपुर के गिरधर तुमरेल गांव का मामला।

➡मैनपुरी- प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाया, प्रेमी के साथ गायब हुई थी विवाहिता, पेड़ के नीचे अचेत अवस्था में मिले दोनों, राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना, 5 दिन पूर्व गायब हुई थी विवाहिता, प्रेमी युगल को सैफई मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, करहल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी प्रेमी युगल।

➡देवरिया- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का देवरिया दौरा आज, ब्रह्मभोज कार्यक्रम में शामिल होंगे डिप्टी सीएम, पूर्व सांसद स्व.हरिवंश सहाय के यहां ब्रह्मभोज कार्यक्रम, भाटपाररानी के विशंभरपुर गांव में पहुंचेंगे डिप्टी सीएम, आधे घंटे रहने के बाद लखनऊ के लिए होंगे रवाना।

➡हापुड़- खबर का बड़ा असर, सफाई निरीक्षक वीरेंद्र सिंह तेवतिया को क्षेत्र से हटाया, सफाई नायक की सेवा की गई समाप्त, सफाई निरीक्षक को हटाकर की जा रही खानापूर्ति, अवैध पशु कटान के मामले में रिश्वत का मामला, रिश्वत मांगने की ऑडियो वायरल हुई थी।

➡मैनपुरी- सीएम योगी ने बंदोबस्त अधिकारी को किया निलंबित, महिला के साथ वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई, बंदोबस्त अधिकारी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के आदेश, बंदोबस्त अधिकारी के खिलाप गैर जमानती वारंट जारी, दुष्कर्म मामले में मैनपुरी कोतवाली में दर्ज हुआ FIR

➡लखीमपुर- जिले में स्वास्थ्य सेवाएं चरमराई, पिछले एक महीने से ऑपरेशन हैं बंद, दो जगह ज़िला अस्पताल बंटने से परेशानी बढ़ी, ओयल जिला अस्पताल में नहीं है इमरजेंसी ओटी, नए अस्पताल परिसर में है संचालित इमरजेंसी, 12 किमी दूर पुराने अस्पताल में आयुष्मान लाभार्थी सहित अन्य मरीज परेशान, CMO, सीएमएस बंद पड़े ओटी पर नहीं संजीदा।

➡ललितपुर- सिरफिरे प्रेमी ने युवती का वीडियो किया वायरल, शादी से पहले युवती का अश्लील वीडियो वायरल, युवती की शादी तोड़ने के लिए वायरल किया वीडियो, वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा था आरोपी, परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार, बार थाना क्षेत्र एक गांव का मामला।

➡बस्ती- तेज रफ्तार बस ने युवक को रौंदा, हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, हादसे में एक युवक गंभीर घायल, परिवहन मंत्री ने पकड़ी थी डग्गामार बस,डग्गामार बसों पर नहीं हो रही कार्रवाई, जिम्मेदार बसों से कर रहे अवैध कमाई, हरैया थाना क्षेत्र के संसारीपुर का पूरा मामला।

➡बांदा- दुकान से चोरी कर भाग रहे चोरों को पब्लिक ने पकड़ा, पकड़े गए चोरों की पब्लिक ने जमकर की पिटाई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरों को हिरासत में लिया, पकड़े गए दोनों चोर मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं, बांदा के नरैनी कोतवाली के कस्बे का मामला।

➡मैनपुरी- लाखों रुपए लूट का रचा ड्रामा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लूट की सूचना, तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया, करहल क्षेत्र के लखनऊ एक्सप्रेसवे की घटना।

➡मुरादाबाद- अस्पताल की 5वीं मंजिल से किशोर ने लगाई छलांग, किशोर की हालत गंभीर,अस्पताल में इलाज जारी, निजी अस्पताल की 5वीं मंजिल से लगाई छलांग, मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित निजी हॉस्पिटल की घटना।

➡मिर्जापुर- दुकान में घुसकर पिटाई करने का मामला, मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी दे रहे धमकी, फोन करके दे रहे जान से मारने की धमकी, धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, हलिया थाना के पवारी कला गांव का मामला।

➡मिर्जापुर- मुकेश मिश्रा की निर्मम हत्या का मामला, 6 माह पहले भी हुआ था जानलेवा हमला, बर्चस्व के मामले में युवक की हुई हत्या, पहले से दर्ज मामले में पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, कटरा कोतवाली के दुर्गा बाजार का मामला।

➡रायबरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, ट्रैक के पास क्षत-विक्षत अवस्थआ में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बछरावां के हसनगंज बछूपुर गांव का मामला।

➡एटा- दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत, एक युवक की मौत,दूसरा गंभीर घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रिजोर के रामनगर का निवासी था मृतक, रिजोर के निधौली खुर्द के पास की घटना।

➡हापुड़- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पुलिस की गोली से घायल हुआ बदमाश, हाइवे पर लिफ्ट देकर करते थे लूटपाट, बदमाश से चेन, बाइक और तमंचा बरामद, थाना बहादुरगढ़ के लुहारी मार्ग का मामला।

➡जौनपुर- दारोगा का घूस मांगने का ऑडियो हुआ वायरल, पुलिस अधीक्षक ने दारोगा को किया निलंबित, लापरवाही,अनुशासनहीनता के आरोप में हुए सस्पेंड, पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से विभाग में हड़ंकप।

➡मैनपुरी- भारत समाचार की खबर का शासन ने लिया संज्ञान, समाज कल्याण अधिकारी इंद्रा सिंह का औरैया तबादला, कार्यभार ग्रहण न करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई, इंद्रा सिंह लंबे वक्त से जनपद में तैनात थी।

➡रायबरेली- दो महिलाओं को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में दोनों महिलाओं की मौके पर मौत, मार्निंग वॉक पर निकली थीं दो महिलाएं, महराजगंज कोतवाली के कुशढीं सागरपुर की घटना।

➡रायबरेली- बीती रात अनियंत्रित ट्रेलर घर में घुसा, हादसे में एक बच्चे की मौत, एक घायल, घायल बच्चा अस्पताल में किया गया भर्ती, मिल एरिया थाना के संदी नागिन की घटना।

➡बदायूं- सिपाही पर मारपीट कर रुपए वसूलने का आरोप, मारपीट के मामले में रुपये वसूलने का आरोप, एसपी देहात ने जांच कर कार्रवाई के दिए निर्देश, बदायूं के उघैती थाने का मामला।

➡लखीमपुर- कोटेदारों को भी लेना होगा खाद्य सुरक्षा, लाइसेंस बिना लाइसेंस संचालित 3 कोटेदारों पर मुकदमा, मितौली खाद्य निरीक्षक ने दायर किया मुकदमा, एडीएम कोर्ट में किया दायर किया मुकदमा।

➡दिल्ली- आरोपियों पर बुलडोजर कार्रवाई का मामला, यूपी सरकार ने SC में हलफनामा दाखिल किया, सरकार ने कहा नियमों के मुताबिक हुई करवाई, जमीयत उलेमा ए हिन्द के आरोप गलत-यूपी सरकार, CRPC और IPC के तहत हुई कार्रवाई- यूपी सरकार।

➡गुवाहाटी- शिव सेना के बागी विधायक गुवाहाटी पहुंचे, एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में गुवाहाटी पहुंचे, विधायकों को लेकर शिंदे ने किया दावा, 40 से अधिक विधायक हमारे साथ-शिंदे, शिव सेना के बागी विधायक होटल पहुंचे, बालासाहब के हिन्दुत्व को आगे ले जाएंगे-शिंदे, उद्धव ठाकरे ने आज कैबिनेट बैठक बुलाई है।


https://www.shekharnews.com./
बने रहिये दिन घर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button