WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशदिल्लीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 27.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें….. 27.06.2022

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के आवास पर जमावड़ा,डिप्टी सीएम के आवास पर फरियादियों का जमावड़ा,कई जिलों से सैकड़ों फरियादी उनके आवास पहुंचे,फरियादियों से एक-एककर मुलाकात कर रहे डिप्टी सीएम।

➡ग्रेटर नोएडा- चीनी घुसपैठिए मामले में मुख्य आरोपी रवि अरेस्ट,चीनियों के साथ मिलकर हवाला कारोबार कर रहा था,क्लब का मैनेजर सिक्योरिटी इंचार्ज समेत 4 अरेस्ट,हवाला कारोबार को लेकर की जा रही पूछताछ,अवैध चीनी युवक को पहले ही किया जा चुका है अरेस्ट,आईबी और खुफिया एजेंसियां भी जांच में जुटी,बीटा 2 पुलिस ने दिल्ली से की गिरफ्तारियां।

➡बरेली- बर्थडे पार्टी के दौरान मामूली विवाद में की गई हत्या,होटल मालिक ने साथियों के साथ मिलकर की हत्या,लाठी डंडों से ग्राहकों पर किया गया था हमला,लाठी लगने से एक युवक की मौके पर हुई मौत,एक की हालत गंभीर निजी अस्पताल में भर्ती,3 लोगों को हिरासत में,आधा दर्जन फरार,कैंट थाना क्षेत्र के सदर बाजार की घटना।

➡मेरठ- महिला ADGC से गैंगरेप का मामला,गैंगरेप का आरोपी दारोगा निलंबित हुआ,नौकरी से छुट्टी लेकर फरार हुआ दारोगा,मेरठ पुलिस की दबिश में भी नहीं मिला,एसएसपी मेरठ की चिठ्ठी के बाद निलंबन,गाजियाबाद में तैनात था दारोगा अजय शर्मा,पल्लवपुरम थाने में दर्ज है दारोगा पर केस।

➡मेरठ- बिजली मीटर को लेकर किसान महापंचायत आज,नलकूपों पर मीटर लगाने को लेकर महापंचायत,भाकियू नेता नरेश टिकैत महापंचायत में आएंगे,10 बजे से पीवीवीएनएल मुख्यालय में महापंचायत,बिजली कटौती, नलकूप मीटर का जारी है विरोध।

➡लखीमपुर- बाघ हमले की घटनाएं रुकने का नहीं ले रही नाम,बाघ हमले में एक और व्यक्ति की जान गई,पत्नी के साथ खेत चारा लेने गया था,बाघ हमले में मौके पर ही व्यक्ति की मौत,इलाके में अबतक बाघ 20 इंसानी जानें ले चुका है,लगातार हमले से दुधवाकर्मियों के खिलाफ आक्रोश,तिकुनिया के तेलियार इलाके में बाघ की दहशत।

➡लखीमपुर- बेसिक शिक्षा में प्रिंसिपल का कारनामा,जर्जर भवन में लाखों रुपए के टाइल्स लगवा दिए,टाइल्स लगवाने के बाद जर्जर भवन को तोड़ने के आदेश,बीएसए ने कार्रवाई रोकने का आदेश दिया,प्रिंसिपल से सिर्फ जवाब-तलब किया जा रहा,खीरी के पूर्व माध्यमिक स्कूल का मामला।

➡कन्नौज- कन्नौज में दबंग लेडी से खाकी को भी खौफ,पुलिसकर्मी की जमीन पर कब्जा कर दिखा रही दबंगई,पुलिसकर्मी जमीन खाली कराने पहुंचा तो किया हमला,महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता कर पत्थर मारने दौड़ी,महिला की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पुलिसकर्मी की पत्नी ने महिला के खिलाफ दी तहरीर,सदर कोतवाली क्षेत्र के मील कॉलोनी का मामला.

➡कुशीनगर- नाराज व्यक्ति मोबाइल टॉवर पर चढ़ा,जमीन विवाद नहीं सुलझने से नाराज था,विशुनपुरा के जमुनिया गांव का निवासी है,जितेन्द्र आत्महत्या करने की कह रहा बात,विशुनपुरा थाना के गौरी श्री राम का है मामला।

➡शामली- पूर्व राज्य मंत्री रियासत राणा का निधन,समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे रियासत राणा,खाद्य आवश्यक वस्तु निगम के चेयरमैन रहे,आज बीमारी के चलते निधन हो गया,पूर्व मंत्री की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर,कैराना के गांव जहानपुरा के निवासी थे।

➡जौनपुर- पुरानी रंजिश को लेकर चले लाठी-डंडे,चाकू,हमले में एक व्यक्ति हुआ गंभीर घायल,पट्टीदार पर चाकू से हमला करने का आरोप,घायल को बदलापुर सीएचसी में कराया भर्ती,बदलापुर थाना क्षेत्र के बडेरी गांव का मामला।

➡फर्रुखाबाद- युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला,हत्या का पुलिस पर लगा था आरोप,डीएम ने मजिस्ट्रेट जांच के दिये आदेश,एसडीएम कायमगंज को सौपी जांच,मेरापुर के ब्रह्मपुरी गांव का मामला।

➡चंदौली- नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत,कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने निकलवाया शव,दोस्तो संग घूमने नौगढ़ गया था मृतक विवेक,नौगढ़ के कर्मनाशा नदी में हुई घटना।

➡केदारयात्रा- घोड़े खच्चर संचालकों की अब नहीं चलेगी मनमानी,घोड़े खच्चरों की इस बार सबसे ज्यादा हुईं मौते,पैसे की चाह में अनावश्यक बोझ डाला जाता था,मामले में रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी ने कसा शिकंजा,कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने स्तिथि की जानकारी ली,कैबिनेट मंत्री ने डीएम को कार्रवाई करने के निर्देश दिए,डॉक्टरों की टीम के साथ,सुरक्षा कर्मी भी तैनात हुए।

➡उत्तराखंड- दिल्ली सरकार ने भेजा पत्र,एक अक्टूबर के बाद बीएस-6 बसों को ही मिलेगी एंट्री,141 बीएस-6 मानक की बस खरीद का टेंडर निकाला,करीब 50 ऐसी बसें, जो कि बीएस-6 मानक की है,करीब 200 बसों पर एक अक्टूबर से ब्रेक लग जाएंगे,सिर्फ बीएस-6 बसों को एंट्री देने का पत्र भेजा है।

➡उत्तराखंड- पूर्व सीएम अग्निपथ के खिलाफ अभियान चलाएंगे,हरीश रावत ने फेसबुक पर दी इसकी जानकारी,29 जून से सीनियर सिटीजन के साथ चलाएंगे अभियान,29 जून से अभियान करेंगे शुरू- सीएम हरीश रावत।

➡पौड़ी गढ़वाल- सूअरों के अज्ञात बीमारी की चपेट में आने का अंदेशा,पौड़ी के वाल्मीकि बस्ती में अज्ञात बीमारी का अंदेशा,बीआर मॉडर्न पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य ने दिया ज्ञापन,डीएम,नगरपालिका प्रशासन को इस मामले पर ज्ञापन दिया,थाना पौड़ी गदेरे के पास इन दिनों बहुत दुर्गंध चल रही।

➡दिल्ली- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का मथुरा दौरा आज,मथुरा के वृंदावन जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,कृष्ण कुटीर के सहवासियों से मुलाकात करेंगे,कृष्ण कुटीर हेलीपैड पर सुबह 9.45 बजे उतरेंगे,वहां सीधे बांके बिहारी के दर्शन के लिए रवाना होंगे,10.15 से 10.45 बजे तक बांके बिहारी के दर्शन करेंगे,10.55 बजे वापस कृष्ण कुटीर पहुंचेंगे राष्ट्रपति,कृष्ण कुटीर की वृद्ध माताओं से करेंगे मुलाकात,राष्ट्रपति लगभग एक घंटा कृष्ण कुटीर में गुजारेंगे,इसके बाद वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

➡दिल्ली- कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 94 हजार के पार,देश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए केस,24 घंटों में 21 मौत हुई और 15,208 ठीक हुए,देश में कोरोना सक्रिय मामलों की संख्या 94,420,कोरोना से अब तक 4,27,87,606 लोग ठीक हुए,एक्टिव केस 0.22%,रिकवरी रेट 98.57%, संक्रमण दर 5.62%।

➡दिल्ली-आज कांग्रेस कार्यकर्ता देशभर में प्रदर्शन आज,अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन,कांग्रेस सभी विधानसभाओं में प्रदर्शन करेगी,अग्निपथ योजना के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन,पार्टी के सांसद, विधायक और नेता शामिल होंगे,सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक होगा प्रदर्शन.अग्निपथ भर्ती योजना के तहत अबतक 56,960 आवेदन मिले.

➡दिल्ली- दिल्ली, NCR में आज से बदलेगा मौसम,दिल्ली-NCR में आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे,कुछ इलाकों में गरज-चमक के हल्की बारिश की संभावना,मंगलवार से शनिवार तक बारिश होगी-मौसम विभाग,विभाग ने बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया,दिल्ली में अधिकतम तापमान 40℃,न्यूनतम तापमान 29℃ रहने की संभावना।

➡दिल्ली- यशवंत सिन्हा के नामांकन में होंगे शामिल,आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी भी होंगे शामिल,उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज करेंगे नामांकन,विपक्षी पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं,ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी होंगे शामिल।

➡दिल्ली- पीएम नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट,राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडीज के साथ चर्चा हुई,भारत-अर्जेंटीना के बीच मैत्रीपूर्ण संबंधों की समीक्षा की गई,दोनों के बीच मजबूत सहयोग से बहुत फायदा होगा.


https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button