WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अंतरराष्ट्रीयअयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबढ़ाओबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…. 12.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…. 12.06.2022

➡️लखनऊ- विवेकानंद अस्पताल की लापरवाही आई सामने, विवेकानंद अस्पताल पर परिजनों के गंभीर आरोप, मृतक बच्ची को रेफर करने का लगाया आरोप, 6 माह की बच्ची की इलाज के दौरान मौत, विवेकानंद अस्पताल से बच्ची को किया रेफर, अपोलो पहुंचे तो बताया ढाई घंटे पहले हो चुकी मौत, नाराज परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, अस्पताल के खिलाफ थाने में की शिकायत, हंगामे की वजह से अस्पताल में अफरा-तफरी रही, महानगर थाने में डॉक्टर,कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत.

➡️लखनऊ- विश्व बाल श्रम निषेध दिवस पर सीएम का ट्वीट, बच्चे सशक्त राष्ट्र की सुदृढ़ नींव हैं- सीएम योगी, बच्चों को ‘बाल श्रम’ से मुक्त रखेंगे – सीएम योगी, बाल श्रम अमानवीय एवं दंडनीय कृत्य है-सीएम योगी, ‘इसके प्रति स्वयं के साथ-साथ समाज को भी जागरूक करें’

➡️ललितपुर- प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी एक दिवसीय दौरे पर, लोक निर्माण मंत्री ब्रजेश सिंह साथ रहेंगे मौजूद, जिला अस्पताल और गौशाले का करेंगे निरीक्षण, तुवन मंदिर पर गरीब कल्याण सभा को संबोधित करेंगे, सर्किट हाउस में पदाधिकारी,जनप्रतिनिधियों से मुलाकात, कानून व्यवस्था, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा बैठक, जन चौपाल, समरसता सहभोज में होंगे शामिल.

➡️बागपत- नामी स्कूल को थमाया गया कारण बताओ नोटिस, बोर्ड के एक्शन के बाद स्कूल के संचालकों में हड़कंप, अनुमति प्राप्त किए बिना ही 11वीं कक्षाएं शुरू की, सीनियर सेकेंडरी कक्षाओं के संचालन को ठहराया अवैध, स्कूल को दस्तावेज जमा कराने के लिए 15 दिन का समय, शाहपुर बडौली स्थित माउंट लिट्रा जी स्कूल का मामला.

➡️बांदा- राज्यमंत्री जेपीएस राठौर का आगमन आज, 10 बजे नवीन मंडी स्थल खैराडा पहुंचेंगे जेपीएस राठौर, नवीन गोदामों का करेंगे लोकार्पण करेंगे राज्यमंत्री , गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करेंगे जेपीएस राठौर, राजा देवी डिग्री कॉलेज में होगा स्वागत समारोह, 3:15 बजे अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में समीक्षा बैठक.

➡️प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा और बवाल से जुड़ी बड़ी खबर, बवाल,हिंसा के मास्टरमाइंड के घर पर आज चलेगा बुलडोजर, जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पंप के घर पर चलेगा बुलडोजर, सुबह 11 बजे के बाद कभी भी शुरू हो सकती है कार्रवाई, शनिवार देर शाम घर पर पीडीए ने चस्पा की है नोटिस, 11 बजे तक मकान को खाली करने की दी है मोहलत, बगैर पीडीए से नक्शा पास कराए घर बनाने का आरोप, 25 मई 2022 को ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी हो चुकी है, करेली के जेके आशियाना कॉलोनी में है दो मंजिला मकान.

➡️बांदा- घर में बच्चों के साथ सो रही महिला से दुष्कर्म, घर में रखे 40 हजार रुपए भी ले गया आरोपी-पीड़िता, घर पहुंचे पति को महिला ने दी घटना की जानकारी, महिला ने गांव के ही व्यक्ति पर कराया मुकदमा दर्ज, घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार, देहात कोतवाली के एक गांव का मामला.

➡️प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, अटाला हिंसा के आरोपी के घर पहुंची पुलिस, मुख्य आरोपी जावेद अहमद के घर पहुंची पुलिस, मास्टरमाइंड के घर पर आज चलेगा बुलडोजर, थोड़ी देर में पीडीए की टीम बुलडोजर लेकर पहुंचेगी, करेली के जेके आशियाना मोहल्ले में जावेद का घर.

➡️बाराबंकी- पेड़ पर चढ़ा लड़का आचानक जमीन पर गिरा, पेड़ के नीचे लोहे की सरिया पर गिरा लड़का, लोहे की सरिया बच्चे के शरीर में हुई आरपार, बच्चे को एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया, हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर किया रेफर, कोतवाली फतेहपुर के ग्राम गंगौला की घटना.

➡️बरेली- एडीजी जोन के तस्करों के खिलाफ चला अभियान, अभियान के तहत 81 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त, एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई संपत्ति जब्त की, कुछ तस्करों की संपत्ति सफेमा के तहत भी जब्त, तस्करों के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई-ADG

➡️देवरिया- ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की जांच रिपोर्ट से मचा हड़कंप, 2 कार्यदायी फर्मों को ब्लैक लिस्ट करने की सिफारिश, EO,CVO,CNDS के EXEN.,JE पर भी कार्रवाई की रिपोर्ट, मझौलीराज नगर पंचायत में गौशाला में भारी धांधली, मझौलीराज गौशाला का मामला.

➡️प्रयागराज- यूपी लोक सेवा आयोग से जुड़ी खबर, पीसीएस प्रारंभिक परीक्षा-2022 आज, प्रदेश के 1303 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा, दो सत्रों में यूपी के 28 जिलों में परीक्षा, 2 पालियों में परीक्षा का आयोजन किया, 605023 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है.

➡️रायबरेली- राज्य मंत्री अजीत पाल सिंह का एक दिवसीय दौरा, 10 बजे निरीक्षण भवन पहुंचेंगे मंत्री अजीत पाल सिंह, ओडीओपी,मुख्यमंत्री स्वरोजगार के कर्मकारों से करेंगे वार्ता, CHC,PHC,अन्य किसी स्थान की साफ सफाई का करेंगे निरीक्षण.

➡️ललितपुर- आधा दर्जन दबंगों ने युवक बेरहमी से पीटा, पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद, मोबाइल पर मैसज करना युवक को पड़ा भारी, घायल युवक ने पुलिस ने की शिकायत, सदर कोतवाली क्षेत्र के सुभाषपुरा का मामला.

➡️जौनपुर- पिता ने अपने बेटे की निर्मम हत्या की, कुल्हाड़ी से कई वारकर उतारा मौक के घाट, अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत किया घोषित, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जफराबाद थाना के उत्तरगावां का मामला.

➡️बरेली- नशीला पदार्थ बेचने का वीडियो वायरल, युवक पुड़िया में बेच रहा नशे का सामान, पुलिस से साठगांठ से करता कारोबार, स्थानीय लोगों ने वीडियो बनाकर किया वायरल, इज्जत नगर के फरीदपुर चौधरी का मामला.

➡️हरदोई- प्रधान ने साथियों सहित ग्राम रोजगार सेवक को पीटा, मारपीट के दौरान सोशल ऑडिट टीम गांव से भागी, सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया, हरपालपुर की ग्राम पंचायत बम्हरौली चटकापुर की घटना.

➡️लखीमपुर- नगर पंचायत में चेयरपर्सन और सभासद आमने-सामने, ग्यारह सभासदों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, बिना टेंडर कार्यों का आरोप लगा डीएम से शिकायत, मैलानी नगर पंचायत में दोनों पक्षों के बीच बढ़ी रार.

➡️गोरखपुर- घर में चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला, 2 लाख से अधिक की नगदी,लाखों के जेवर हुए थे चोरी, मामले में पुलिस अबचक चोरों को पकड़ नहीं पाई, पिपराईच क्षेत्र के मोहनपुर का था मामला.

➡️एटा- अज्ञात कारणों से 3 लकड़ी के खोखे में लगी आग, भीषण आग में तीनों खोखा जलकर हुए रख, तीनों पीड़ितों ने थाने में की मामले की शिकायत, मारहरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला पैंठ का मामला.

➡️बरेली- बार एसोसिएशन के सचिव पर लगा आरोप, छेड़छाड़ और मारपीट का लगा बड़ा आरोप, साथी वकील की पत्नी ने एसएसपी से की शिकायत, चेंबर थाना क्षेत्र के कचहरी परिसर का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- बंदर ने करीब आधा दर्जन लोगों को कांटा, बंदर के काटने से आधा दर्जन लोग हुए घायल, वन विभाग के अधिकारियों को दी गई सूचना, फतेहगढ़ के भोलेपुर बेवर रोड का मामला.

➡️मसूरी- दो युवतियों ने मनचले की जमकर पिटाई की, जूतों,चप्पलों से मनचले ने युवतियों को पीटा, पुलिस के सामने भी मनचले की पिटाई की, मनचला युवतियों पर अभद्र टिप्पणी करता था.

➡️सुल्तानपुर- दिव्यांग पर बीती रात जानलेवा हमला, अज्ञात बदमाशों ने फोड़ी दिव्यांग की आंख, अस्पताल में चल रहा घायल दिव्यांग का इलाज, गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के गडौली गांव की घटना.

➡️सहारनपुर- जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन का मामला, पुलिस ने अब तक 71 लोगों को किया अरेस्ट, अब तक 71 लोगों को किया गया गिरफ्तार, एसएसपी आकाश तोमर ने दी जानकारी.

➡️बरेली- पिता-पुत्र को बदमाशों ने मारी गोली, लूट के विरोध पर बदमाशों ने मारी गोली, पिता रफीक की मौत, बेटा नदीम घायल, शीशगढ़ के शेखुपुरा के रहने वाले हैं पिता-पुत्र.

➡️बिजनौर- किसान की करंट लगने से हुई मौत, किसान की मौत से परिजनों में कोहराम, खेत पर काम करने गया था किसान, चांदपुर थाना क्षेत्र के चौधेड़ी गांव का मामला.

➡️रायबरेली- शार्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, सलोन कस्बा स्थित परसदेपुर रोड के पास की घटना.

➡️रायबरेली- अवैध असलहे के साथ युवाओं का वीडियो वायरल, अवैध असलहे का प्रदर्शन करते वीडियो वायरल, सलोन कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है युवक.

➡️गाजीपुर- दो पक्षों की मारपीट में बुजुर्ग की हत्या, 70 वर्षीय बुजुर्ग की ईंट पत्थर लगने से हत्या, जमानियां थाना क्षेत्र के बघरी गांव का मामला.

➡️गाजियाबाद- युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारकर की गई हत्या, इंदिरापुरम के कनावनी गांव की घटना.

➡️दिल्ली- दिल्ली के करोल बाग में आग लगी, दिल्ली में गफ्फार मार्केट में आग लगी, दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं.

➡️दिल्ली- दिल्ली जामा मस्जिद प्रदर्शन का मामला, दिल्ली पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया, दिल्ली पुलिस ने FIR में सेक्शन 153A भी जोड़ा, पहले IPC की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया था.

➡️दिल्ली- देश में कोरोना के मामलों में उछाल जारी, बीते 24 घंटे में देश में 8 हज़ार से ज़्यादा केस, देश में कोरोना के 8582 नए कोरोना मरीज, देश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 44 हज़ार के पार, देश में बीते 24 घंटे में 4 मरीजों की मौत, देश में कोरोना के एक्टिव मरीज़ों की संख्या 44,513.

➡️दिल्ली- दिल्ली NCR में अगल दो दिन तक लू से राहत नहीं, IMD के अनुसार दिल्ली NCR में लू का प्रकोप जारी रहेगा, 15 जून तक गर्मी से कोई राहत मिलने की संभावना नहीं, आंशिक रूप से बादल छाए रहने, तेज हवा चलने की उम्मीद, उत्तर भारत में लू का प्रकोप दो दिन तक जारी रहेगा.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button