WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशचेन्नईझारखंडतेलंगानादिल्लीपंजाबबिहारमुंबईराजस्थानलखनऊहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 11.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……. 11.05.2022

➡लखनऊ- भीषण गर्मी में राहत देने वाली खबर, लखनऊ समेत पूरे यूपी में गर्मी से मिलेगा राहत, अगले 6 दिनों तक गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद , अगले 6 दिन तक गर्मी से राहत मिलेगी- मौसम विभाग, आज लखनऊ में सुबह से ही मौसम सुहाना,बूंदाबांदी जारी , मई माह में गर्मी 38 से 41 डिग्री तापमान तक रहेगा, ओडिशा में आ रहे तूफान का असर यूपी पर नहीं होगा, मई माह में बादलों की आवाजाही लगी रहेगी।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, 10.30 बजे लोकभवन में टीम 9 की बैठक होगी, 4 बजे IAS 2020 UP कैडर के प्रशिक्षुओं से मिलेंगे, लोकभवन में प्रशिक्षुओं से मुलाकात करेंगे सीएम, 4.30 बजे IFS के प्रशिक्षुओं से मुलाकात करेंगे, 6.30 बजे संस्कृति विभाग की बैठक करेंगे CM, 7 बजे हथकरघा ,वस्त्र विभाग की बैठक करेंगे CM।

➡लखनऊ- सहकारी एकीकृत विक्रय केंद्र का आज लोकार्पण, सहकारिता भवन में विक्रय केंद्र का लोकार्पण, UPSS के मुख्य भवन कैसरबाग में लोकार्पण, आज 11 बजे मंत्री जेपीएस राठौर करेंगे लोकार्पण।

➡लखनऊ- विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना की आज बैठक, राजनैतिक दलों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे, ई-विधान, अन्य विषयों पर बैठक करेंगे महाना, विधान भवन में 12 बजे बैठक करेंगे स्पीकर महाना, 1.30 बजे टंडन हॉल में प्रेस वार्ता भी करेंगे महाना।

➡बरेली- शेखर न्यूज़ खबर का दमदार असर, स्कूल में बच्चों को बन्धक बनाने का मामला, हार्टमैन स्कूल के कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज, शेखर न्यूज़ ने प्रमुखता से प्रसारित की थी खबर, दो नामजद लोगों के खिलाफ हुई एफआईआर, परिजनों ने कल की थी एसएसपी से शिकायत, इज़्ज़तनगर थाने मे दर्ज हुई एफआईआर।

➡बरेली- महिला ने जिला अस्पताल में काटा जमकर हंगामा, खटारा एम्बुलेंस भेजने पर काटा जमकर हंगामा , भाई के इलाज के लिए महिला ने एम्बुलेंस बुलाई थी, महिला एम्बुलेंस बुलाने के लिये फ़ोन कर रही थी, महिला एम्बुलेंस में सुविधाएं न मिलने पर भड़की, महिला ने जिला अस्पताल में जमकर काटा हंगामा, एम्बुलेंस मैनेजर को जमकर सुनाई खरी खोटी, जिला अस्पताल परिसर में वीडियो हुआ वायरल।

➡बरेली- तहसील अफसरों का कारनामा आया सामने, जन्म से नेत्रहीन व्यक्ति को बनाया भूमाफिया, नेत्रहीन व्यक्ति की अफसरों ने फसल भी पलटवाई, मीरगंज तहसील के अफसरों ने फसल भी पलटवाई, नेत्रहीन से खसरा के राजस्व कानूनगो ने मांगे थे 100 रुपये, 100 रुपये न देने पर कानूनगो ने बनाया भूमाफिया, परेशान पीड़ित महेन्द्रपाल ने सरकार से मांगी इच्छामृत्यु, मीरगंज के सुल्तानपुर गांव का मामला।

➡अमरोहा- अमरोहा में दिनदहाड़े कुंडल लूट की घटना, सुबह मॉर्निंग वॉक पर घूम रही महिला से कुंडल लूटे, बाइक सवार बदमाश ने कुंडल छीनकर फरार, हेलमेट पहने बदमाश ने महिला को धक्का देकर लूटा, दिनदहाड़े पॉश कॉलोनी से बाइक सवार बदमाश ने की लूट, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, नगर कोतवाली के आवास विकास प्रथम का मामला।

➡रायबरेली- बिजली विभाग के कर्मचारी का ऑडियो वायरल, रिश्वत की डिमांड करते ऑडियो हुई वायरल, अवर अभियंता अमृत पाल का ऑडियो वायरल, बिजली कनेक्शन के नाम फोन पर मांग रहे रिश्वत, विद्युत उपकेंद्र गुरबख्शगंज में तैनात हैं अवर अभियंता।

➡कन्नौज- किसान पर अज्ञात व्यक्ति ने की फायरिंग, खेत में जानवरों की रखवाली कर रहा था, बाल-बाल बचे दंपति,दूध के ग्लास में लगी गोली, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी, गुरसहायगंज कोतवाली के सरायप्रयाग की घटना।

➡आगरा- आगरा किला में भी दिखेगी झांसी जैसी होलोग्राफी, एडीए ने 30 करोड़ का प्रस्ताव तैयार किया, प्रस्ताव तैयार कर प्रमुख सचिव पर्यटन को भेजा, मुख्यालय स्तर पर पर्यटन विभाग कर चुका है टेंडर, नए इवेंट से ताजनगरी में बढ़ेगे पर्यटक।

➡सम्भल- अवैध गैस रिफलिंग का धंधा जोरों पर, जनपद के डीएसओ नहीं लगा पा रहे रोक, गैस सिलेंडर से रिफलिंग करते कार में लगी आग, भीषण आग से दो कारें जलकर हुईं राख, गोदाम के अंदर किया जा रहा था रिफलिंग का कार्य, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡देवरिया – देवरिया में डबल मर्डर की वारदात से हड़कंप, दो सगे भाइयों की गला रेत कर निर्मम हत्या, जमीनी विवाद में डबल मर्डर की वारदात हुई, सौतेली मां के लड़के ने घटना को दिया अंजाम, पुलिस आला अफसर घटनास्थल के लिए रवाना, गौरीबाजार थाना क्षेत्र के देवतहा गांव की घटना।

➡हापुड़- गढ़ इलाके में कब्जाधारियों पर कार्रवाई, 17 दुकानों के ध्वस्तीकरण के नोटिस जारी, सरकारी भूमि पर कब्जा करने वाले को चेतावनी, एसडीएम ने लॉडस्पीकर से दो दिन का समय दिया, कब्जा मुक्त न करने पर दो दिन बाद चलेगा बुलडोजर, एसडीएम की कार्रवाई से दुकानदारों में मचा हड़कंप।

➡फिरोजाबाद- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का 2 दिवसीय दौरा, रात्रि विश्राम के साथ योजनाओं का करेंगे निरीक्षण, कार्यकर्ता, पुलिस अधिकारी, जनप्रतिनिधि से करेंगे वार्ता, 10.50 बजे डिप्टी सीएम केशव पहुंचेंगे फिरोजाबाद।

➡गाजियाबाद – 17वीं मंजिल से कूदकर महिला ने किया सुसाइड, 3C टावर की 17वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, सुबह करीब साढ़े 4 बजे टावर से कूदी महिला, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, कविनगर क्षेत्र के लैंडक्राफ्ट सोसाइटी की घटना।

➡गोंडा- युवक का शव मिलने से सनसनी, परसपुर में मिला युवक का शव, युवक के सिर पर चोट के कई निशान, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, परसपुर क्षेत्र के मधईपुर कुर्मी की घटना।

➡रामपुर – दो जन्म प्रमाण पत्र केस में सुनवाई आज, MP-MLA कोर्ट में मामले पर सुनवाई, अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दर्ज था केस, सिविल लाइन थाने में दर्ज हुआ था केस, सेंटपॉल स्कूल के प्रंसिपल की कोर्ट में होगी जिरह, भाजपा नेता आकाश हनी ने दर्ज कराया था केस।

➡बागपत- पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक का कारनामा, शिक्षक बच्चों के भविष्य के साथ कर रहे खिलवाड़, स्कूल में बच्चें ही कराते है परेड और पीटी, समय से विद्यालय भी नहीं पहुंचते हैं शिक्षक, बिलोचपुरा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय का मामला।

➡चन्दौली- देशी शराब ठेका पर समय से पहले बिक रही शराब, खुलेआम गलियों के बाहर बैठकर पी जा रही शराब, पुलिस-आबकारी विभाग की मिलीभगत से होता कारोबार, पीडीडीयू नगर के कुड़ा बाजार गल्ला मंडी का मामला।

➡मथुरा- एसएचओ पर शराब और रुपए मांगने का आरोप, एसएचओ का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कैंटीन संचालक को धमकाकर रुपये मांगने का आरोप, बरसाना के राधारानी मंदिर के पास कैंटीन चलाता है पीड़ित, एसएचओ मुकेश मलिक का कथित ऑडियो वायरल, कैंटीन संचालक ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

➡सीतापुर- मंत्री दानिश अंसारी ने सफाई व्यवस्था का किया निरीक्षण, वार्डों में गंदगी और कूड़े के ढेर को देखकर जताई नाराजगी, राज्यमंत्री ने जिला अस्पताल का भी किया निरीक्षण, पर्चा काउंटर पर पर्चा कटवाकर फिजिशन से लिया परामर्श, मरीजों से बातचीत कर स्वास्थ्य सेवाओं की ली जानकारी।

➡ग्रेटर नोएडा- सोसायटी में महिला का शव मिलने से सनसनी, 2 दिन पुराना महिला का शव मिला, हत्याकर शव छिपाए जाने की आशंका, शव पर धारदार हथियार के निशान भी मिले, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सेक्टर 143 स्थित पूर्वांचल रॉयल की घटना।

➡पीलीभीत- दंपति पर एसिड अटैक का मामला, पत्नी की इलाज के दौरान हुई मौत, पति की हालत गम्भीर, इलाज जारी, रंजिश के चलते पड़ोसी ने किया था एसिड अटैक, महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया गया, पोस्टमार्टम के बाद रात में हुआ अंतिम संस्कार, गजरौला इलाके के अज्ञारी गांव का मामला।

➡उन्नाव- दर्दनाक सड़क हादसे का CCTV आया सामने, सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई थी मौत, सड़क हादसे में 6 से ज्यादा लोग हुए थे घायल, लोगों को रौंदने के बाद दूसरी लेन में पहुंची थी कार, कल देर शाम हुआ था दर्दनाक सड़क हादसा, बीघापुर थानाक्षेत्र के इंदेमऊ बाजार का मामला।

➡बलिया- ग्रामीणों ने कच्ची शराब बनाने का किया भंडाफोड, ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ा,पुलिस को दी सूचना, भारी मात्रा मे महुआ, फिटकरी, नौसादर बरामद, ग्रामीणों ने पुलिस संरक्षण में कारोबार का आरोप लगाया, भाखर गांव मे कच्ची शराब बनाने के दर्जनों है भट्ठियां, रेवती थाने के भाखर गांव के पीछे बनती कच्ची शराब।

➡गोरखपुर- VC ने नक्शा पास करने के लिए चलाया अभियान, एक दिन में अभियान चला,रिकॉर्ड 30 नक्शे पास हुए, प्राधिकरण को रिकॉर्ड एक दिन मे 1 करोड़ से अधिक की आय, नक्शों के पास होने से सभी जगह निर्माण शुरू हो जाएगा-VC, शहर में रोजगार बढ़ने के साथ आर्थिक गतिविधि बढ़ेगी-VC।

➡पीलीभीत- सांसद वरुण गांधी का दो दिवसीय दौरा, बहेड़ी होते हुए अमरिया पहुंचेंगे वरुण गांधी, जनसभा को भी संबोधित करेंगे वरुण गांधी, कल कार्यकर्ताओं से मुलाकात,अधिकारियों के साथ मीटिंग, सुनगढ़ी इलाके के शंकर साल्वेंट करेगे रात्रि विश्राम।

➡कानपुर- सपा विधायक अमिताभ बाजपेई पर मुकदमा दर्ज, सपा विधायक समेत 4 लोगो के खिलाफ मुकदमा, सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसी धाराओं में FIR, कोतवाली में अमिताभ बाजपेई पर मुकदमा दर्ज, इंस्पेक्टर कल्याणपुर अजय सिंह ने दर्ज कराई FIR, 5 दिन पहले फर्जी आदेश लेकर पहुंचे थे इंस्पेक्टर, विवादित जमीन खाली कराने पहुंचे थे इंस्पेक्टर, अमिताभ बाजपाई के आ जाने से नही हो पाई थी मंशा पूरी।

➡लखीमपुर- बड़ी संख्या में राशन कार्ड सरेंडर किए जा रहे, 753 लोगों ने मर्जी से राशन कार्ड वापस किए, सदर तहसील में सबसे ज्यादा राशन कार्ड वापस किए, अपात्र राशन कार्ड का लाभ लेते मिले तो होगी रिकवरी।

➡बुलंदशहर- यूपी पुलिस से बर्खास्त सिपाही की निर्मम हत्या, धारदार हाथियार से हमलाकर निर्मम हत्या की, बर्खास्तगी के बाद पॉटरी का कारोबार करता था, खुर्जा में पॉटरी चलाता था बर्खास्त सिपाही कालीचरण, 2015 में रायबरेली से बर्खास्त किया गया था, पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर, जांच में जुटी, खुर्जा नगर के पुराना सिकन्द्राबाद रोड की घटना।

➡बरेली- अपराध की रोकथाम के लिए सरकार की सख्ती, एडीजी जोन राजकुमार आज लगाएंगे जन चौपाल, आज बहेड़ी में जन समस्याओं को सुनेंगे एडीजी, जन समस्याओं सुनने,निस्तारण के अभियान की शुरुआत करेंगे, हकीकत जानने के लिए एडीजी लोगों से करेंगे संवाद।

➡बिजनौर- प्रेमी युगल के जहर खाने का मामला, इलाज के दौरान प्रेमिका की भी मौत, प्रेमी युवक की पहले ही हो चुकी मौत, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी, चांदपुर के जलीलपुर इलाके का मामला।

➡बिजनौर- आवारा कुत्ते ने मासूम बच्ची पर किया हमला, हमले में 4 वर्षीय मासूम बच्ची घायल, राहगीरों ने आवारा कुत्तों से बच्ची को बचाया, घायल मासूम बच्ची सीएचसी में भर्ती, थाना नहटौर के मिर्ज़ापुर इलाके का मामला।

➡बागपत- निलंबित शिक्षक पर मेहरबान शिक्षा अधिकारी, छात्रा की पिटाई में मामले में विभाग मेहरबान, निलबिंत शिक्षक को उसी स्कूल में किया अटैच, गाड़ी साफ न करने पर छात्र की पिटाई की थी, शिक्षक को स्कूल में अटैच करने पर ग्रामीणों ने रोष, ग्रामीणों ने शिक्षक को स्कूल से हटाने की मांग की, बडौत के बड़का प्राथमिक विद्यालय का मामला।

➡जौनपुर- स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, अराजकतत्वों ने प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, टूटी प्रतिमा देखकर ग्रामीणों में भारी आक्रोश, पंडित दयाशंकर तिवारी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, बरसठी थाना क्षेत्र के गहलाई गांव का मामला।

➡ललितपुर- 7 दिन से 6 गांवों में नही आई बिजली, सतवांसा समेत आधा दर्जन गांवों में कटौती, अघोषित बिजली कटौती से परेशान हैं ग्रामीण, सैदपुर फीडर से जुड़े गांवों में गहराया संकट।

➡ललितपुर- किशोरी से दुष्कर्म प्रकरण में एसआईटी गठित, डीआईजी के निर्देश पर टीम ने शुरू की जांच, पाली निरीक्षक समेत 6 आरोपी जा चुके जेल।

➡दिल्ली- रितु माहेश्वरी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, नोएडा अथॉरिटी CEO रितु माहेश्वरी की याचिका सुनवाई, SC ने कल रितु माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक लगाई थी, रितु माहेश्वरी ने HC के आदेश को SC में चुनौती दी है, HC ने अवमानना मामले में NBW जारी किया था।

➡दिल्ली- आजम खान की जमानत अर्जी पर SC में आज सुनवाई , हालांकि इलाहाबाद HC ने आज़म को जमानत दे दी है, HC ने कल मामले में आज़म खान को जमानत दे दी है, पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई थी, जमानत पर फैसला न आने पर SC ने नाराजगी जताई थी, SC ने कहा था अगर HC फैसला नहीं सुनाता है तो हम दखल देंगे, इसी मामले को लेकर SC ने आज की तारीख दी थी।

➡दिल्ली- राजद्रोह कानून मामले पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, राजद्रोह कानून को रद्द करने की मांग को लेकर सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट में आज सरकार अपना जवाब दाखिल करेगी, सुप्रीम कोर्ट ने कल सॉलिसिटर जनरल से पूछा था,‘जब तक राजद्रोह कानून पर पुनर्विचार नहीं हो जाता, तब तक राजद्रोह के तहत दर्ज मामलों में क्या होगा?-SC, SC ने पूछा था कि पुनर्विचार में कितना समय लगेगा, सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से आज जवाब देने को कहा था।

➡दिल्ली- मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर कार्यक्रम की तैयारी, सेवा सुशासन, गरीब कल्याण के तौर पर मनाया जाएगा, रिपोर्ट टू नेशन नाम की बुकलेट प्रकाशित की जाएगी, BJP के वरिष्ठ नेता किताब का 30 मई को विमोचन करेंगे, 13 जून तक देश भर में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन होगा, बाइक रैली,75 घंटे जनसंपर्क जैसे कार्यक्रम का आयोजन होगा।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button