WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….* 05.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….* 05.04.2022

➡लखनऊ- बिजली विभाग के कर्मचारी चरणबद्ध आंदोलन करेंगे, 7 अप्रैल से होगा आंदोलन का आगाज, मांगे न पूरी हुई तो काम-काज करेंगे ठप, पुरानी पेंशन,जीपीएफ व्यवस्था बहाल करने की मांग, अन्य भी कई मांगों पर कर्मचारी लामबंद।

➡बलिया- 12वीं का अंग्रेजी इंटर पेपर लीक मामला, पेशी पर आए पत्रकार अजित ओझा का बड़ा बयान, ‘पत्रकारों के लिए शहीद भी हो गया तो कोई गम नहीं’, ‘DM, DIOS ने मुझसे खुद वायरल पेपर मांगा था’, ‘9.30 बजे मैंने पेपर DM के वाट्सअप पर भेजा’, ‘मेरा इरादा सिर्फ इतना था कि DM इसकी जांच करें’, DM ने मेरे साथ गलत किया- अजित ओझा।

➡मथुरा- सफाई व्यवस्था को लेकर नगर आयुक्त दिखे सख्त, सफाई की निगरानी की जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंपी, नगर आयुक्त ने जिम्मेदारी अधिकारियों को सौंप दी है, नगर आयुक्त औचक निरीक्षण कर कार्य की गुणवत्ता परखेंगे, निगरानी के लिए 14 अधिकारियों की नियुक्ति की है, अब शहर में नियमित रूप से सफाई कार्य किया जाएगा।

➡ग्रेटर नोएडा- दिल्ली से लापता छात्र का शव मिला, 4 दिन से लापता था 12वीं का छात्र, नोएडा एक्सटेंशन में मिला छात्र का शव, घर से नाराज़ होकर चला गया था छात्र, सड़क किनारे क्षत विक्षत हालत में मिला शव, सड़क दुर्घटना में जान जाने की आशंका, दिल्ली सरिता बिहार से हुआ था लापता, बिसरख इलाके में मिला छात्र का शव।

➡गोरखपुर- CM ने पूजा अर्चना के बाद किया मंदिर भ्रमण, CM ने गायों को हरा चारा खिलाया, CM योगी ने जनता दर्शन कार्यक्रम लगाया, दूर-दूर से फरियाद लैकर आये फरियादी, CM ने एक-एक कर सुनी सबकी फरियाद, अधिकारियों को निस्तारण के दिये निर्देश, मंदिर के हिन्दू सेवा आश्रम में लगाया जनता दर्शन।

➡औरैया- DM के सस्पेंड होने के बाद विजिलेंस का छापा, DM के करीबी पांडेय ब्रदर्स पर विजिलेंस का छापा, मख़लू पांडेय और हरि नरायन तिवारी पर छापा, मुरादगंज और अयाना आवास पर छापेमारी की, मख़लू पांडेय के घरों पर विजीलेंस की छापेमारी, बीजलपुर घाट और बालू के खदान पर छापेमारी।

➡मथुरा- वृंदावन के भागवताचार्य समेत पांच के खिलाफ मुकदमा, मारपीट-लूट और छेड़छाड़ के आरोप में दर्ज हुआ मुकदमा, भागवताचार्य के छोटे भाइयों की विधवा पत्नियों का आरोप, कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, भागवत प्रवक्ता समेत 5 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस।

➡गोंडा- जेसीबी से काटी बिजली की अंडरग्राउंड केबल, सड़क किनारे दीवार बनाने के चक्कर में काटी केबिल, आर एस कंस्ट्रक्शन कंपनी ने काटी केबल, SMM इंफ्राटेक ने दर्ज कराई एफआईआर, साइट इंजीनियर दीपक चौहान के खिलाफ केस, बहराइच रोड के मिश्रौलिया चौकी का मामला।

➡मेरठ- कैंट बोर्ड का सफाई इंस्पेक्टर योगेश यादव निलंबित, स्वच्छता मिशन में फर्जीवाड़ा करके कमाया रूपया, कंपनी के नाम पर फर्जी बिलों ने सरकारी पैसा निकाला, सफाई इंस्पेक्टर के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति, कैंटबोर्ड के सीईओ ने इंस्पेक्टर पर की कार्रवाई।

➡बरेली- 10 दिन की छुट्टी मांगना GRP सिपाही को पड़ा महंगा, इंस्पेक्टर GRP जंक्शन ने सिपाही के साथ की मारपीट, 10 दिन की जगह 5 दिन की सिपाही को दी थी छुट्टी, सिपाही प्रमोद ने एसपी रेलवे से की शिकायत, जंक्शन के जीपरपी थाना परिसर का मामला।

➡मेरठ- जेवलिन थ्रो एथलीट अन्नू रानी खेलेगीं कॉमनवेल्थ, एशियन गेम्स, केरल में आयोजित सीनियर चैम्पियनशिप में जीता गोल्ड मैडल, मेरठ की पारूल चौधरी, नीरज चौहान ने भी जगह पक्की की, मेरठ के एथलीट अबकी बार कॉमनवेल्थ में करेगें नाम रोशन।

➡कन्नौज- मुठभेड़ में पुलिस ने 3 बदमाश को किया गिरफ्तार, पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक सिपाही हुआ घायल, एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार, 2 असलहा, एक बाइक, कारतूस बदमाशों से बरामद, छिबरामऊ कोतवाली के कसाबा से हुई गिरफ्तारी।

➡संभल- चोरों ने सर्राफा की दुकान से उड़ाए लाखों के जेवर, नकब लगाकर दिया चोरी की घटना को अंजाम, दुकान स्वामी ने लाखों की चोरी की दी थाने में तहरीर, पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर है सर्राफा की दुकान, कैला देवी थाना के सौधन गांव का मामला।

➡सहारनपुर- आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची को बनाया निवाला, कुत्तों ने मासूम को बेरहमी से नोच-नोच कर खाया, बच्ची की हड्डियों का ढांचा खेत में पड़ा मिला, बच्ची की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, चिलकाना थाने के बुड्ढाखेड़ा गांव का मामला।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, यूपी की चिकित्सा व्यवस्था पर उठाए सवाल, ‘चिकित्सा की झूठी उपलब्धि के झूठे विज्ञापन’, ‘भाजपा राज में स्ट्रेचर व एम्बुलेन्स का अभाव’, ‘स्ट्रेचर-एम्बुलेन्स के अभाव में लोगों की जान जा रही।’

➡कानपुर देहात- एसडीएम का भी फोन नहीं उठाते थाना प्रभारी, SDM ने एसपी को पत्र लिखकर की शिकायत, युवक की पिटाई के मामले में जांच कर रहे SDM, डीएम ने एसडीएम को सौंपी थी मामले की जांच, थाना मंगलपुर क्षेत्र का मामला।

➡गोंडा- सूदखोर ने युवक का जीना किया दुशवार, 3 लाख के एवज में चुकाए 5 लाख 17 हजार, रुपए ना देने पर दी जान से मारने की धमकी, पीड़ित ने चौकी थाने से एसपी तक लगाई गुहार, छपिया थाना क्षेत्र के पटखौली गांव का मामला।

➡आगरा- बन्द बोरे में महिला का शव मिलने से सनसनी, खाई में मिला महिला का क्षत-विक्षत शव, हत्या कर महिला के शव को फेंका गया, पुलिस महिला के शव की शिनाख्त करने में जुटी, एत्मादपुर थाना क्षेत्र के बरहन रोड़ का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- रिश्वत लेने के मामले में लेखपाल निलंबित, प्रमाण पत्र की एवज में किसान से मांगा रिश्वत, किसानों ने DM से करी शिकायत, लेखपाल संजय की होगी विभागीय जांच, दनकौर के रिलखा गांव का था मामला।

➡मेरठ- दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बस से सफर भी मंहगा, 4 दिन में रोडवेज बस का किराया 15 रूपए बढ़ाया, 10 दिन के बाद फिर से 5 रुपए बढ़ेगा किराया, एक्सप्रेस-वे पर 78 किमी के सफर का किराया 140 रूपए।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थिति में घर में लगी आग, आग से घर का सामान जलकर राख, किराने की गुमटी भी जलकर हुई खाक, ग्रामीणों की मदद से आग पर पाया काबू, रामसनेहीघाट के बढ़ई पुरवा गांव की घटना।

➡कानपुर देहात- 3 अज्ञात चोरों ने बाइक सवार की बाइक लूटी, मारपीट, तमंचा लगाकर युवक की बाइक लूटी, परिजनों की सूचना पर पुलिस ने की छानबीन, गजेनर थाना के जमरेही उस्मानपुर गांव का मामला।

➡अयोध्या- प्राइवेट बस पलटने से 3 यात्रियों की मौत, यात्रियों से भरी प्राइवेट बस पलटी, 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल, घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, थाना कैंट के मुमताज नगर NH 27 की घटना।

➡अलीगढ़- शॉर्ट सर्किट से जूते के शोरूम में लगी आग, आग लगने से इलाके में मची अफरा-तफरी, फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने में लगी, बन्नादेवी थाना के रेलवे रोड की घटना।

➡संतकबीरनगर- पिकअप ने बाइक सवार भाई-बहन को रौंदा, हादसे में भाई की मौके पर दर्दनाक मौत, बहन गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, बेलहर थाना क्षेत्र के बभनी की घटना।

➡अयोध्या- यात्रियों से भरी प्राइवेट बस पलटी, दर्जन भर से अधिक यात्री घायल, घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया, थाना कैंट के मुमताज नगर NH 27 की घटना।

➡बिजनौर- खेत मे पड़ा मिला युवक का शव, कल से घर से लापता था युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगीना थाना के निजामपुरा का मामला।

➡गोरखपुर- गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम की जनता दरबार, फरियादियों से मिल रहे मुख्यमंत्री योगी।

➡दिल्ली- दिल्ली NCR में फिलहाल गर्मी से राहत नहीं, दिल्ली में न्यूनतम तापमान 20℃ रहेगा, दिल्ली में अधिकतम तापमान 39 ℃ रहेगा, दिल्ली आज हल्के बादल छाए रहेंगे-मौसम विभाग।

➡दिल्ली- भाजपा संसदीय दल की बैठक आज होगी, सुबह 9 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक, अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में बैठक होगी, राज्यसभा सदस्यों को जारी किया व्हिप, पीएम मोदी,अमित शाह,नड्डा होंगे शामिल।

➡दिल्ली- आज पूर्व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की जयंती, पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए उन्हें याद किया, ‘स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान को नहीं भूलेगा देश’, ‘आजादी के बाद उनके योगदान को नहीं भूलेगा देश।’

➡दिल्ली- कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक आज, सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होगी बैठक, लोकसभा,राज्यसभा के सभी कांग्रेस सांसद शामिल होंगे, संसद सत्र से पहले बैठक आयोजित होगी, संसद सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों पर चर्चा होगी।

➡दिल्ली- RSS प्रचारकों-पदाधिकारियों की हरिद्वार में मीटिंग, संघ के प्रमुख प्रचारकों-पदाधिकारियों की मीटिंग होगी, 5 अप्रैल से 11 अप्रैल तक 7 दिन चलेगा मंथन, भागवत, होसबाले समेत 75 प्रमुख प्रचारक/पदाधिकारी शामिल होंगे।

➡दिल्ली- दुनिया की 99% आबादी प्रदूषण का शिकार, 99% आबादी प्रदूषित हवा में सांस ले रही-WHO, प्रदूषित हवा पर WHO का बयान आया सामने, एक स्टडी का हवाला देकर WHO ने दिया बयान, 117 देशों के 6 हजार शहरों पर की गई स्टडी।

➡दिल्ली- भाजपा संसदीय दल की बैठक, बैठक में नेताओं का पहुंचा जारी, प्रधानमंत्री मोदी भी बैठक में पहुंचे, केसरिया टोपी पहनकर पहुंच रहे बीजेपी नेता, BJP ने नई केसरिया रंग की टोपी डिजाइन की है, सांसदों,कार्यकर्ताओं के लिए टोपी डिजाइन की है।

➡दिल्ली- पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी जारी, आज फिर पेट्रोल-डीजल 80 पैसे/लीटर महंगा, 15 दिन में 13वीं बार बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, 15 दिनों में 9.20 रुपए महंगा हुआ डीजल-पेट्रोल, दिल्ली में आज पेट्रोल 104.61 रुपये प्रति लीटर, दिल्ली में डीजल 95.87 रुपए प्रति लीटर हुआ।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button