उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें…….. 04.06.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें……..

➡लखनऊ- घूसखोरी में सीबीआई ने रेलवे अफसर को किया गिरफ्तार, नॉर्दन रेलवे लखनऊ के डिप्टी CMM आलोक मिश्रा गिरफ्तार, ठेके देने, ठेकेदारों के बिल पास कराने को लेकर घूसखोरी, शिकायतकर्ता से 80 हजार की घूस लेते आलोक गिरफ्तार, आलोक के करीबी अवनीश मिश्रा और मनजीत सिंह गिरफ्तार, सीबीआई की छापेमारी में 32 लाख 10 हजार रुपए बरामद, आलोक के ठिकानों से आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद।

➡लखनऊ- खेत में इंटर की छात्रा का शव मिलने से हड़कंप, सिर पर वारकर छात्रा को उतारा मौत के घाट, घर से संदिग्ध हालत में लापता हुई थी छात्रा, छात्रा का खून से सना शव मिलने से हड़कंप, मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡कानपुर- कानपुर उपद्रव मामले में पीएफआई कनेक्शन, कानपुर में उपद्रव के मामले में 3 एफआईआर, मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया, मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी अभी फरार, हयात के PFI से भी जुड़े होने की बात आ रही, PFI पहले भी शांति व्यवस्था भंग करने के लिए चर्चा में रही, पुलिस प्रशासन के साथ खुफिया एजेंसियां अलर्ट, मुख्य आरोपी की तलाश में टीमें लगाई गई-पुलिस कमिश्नर।

➡वाराणसी- स्वामी अभिमुक्तेश्वरानंद को हाउस अरेस्ट, ज्ञानवापी मस्जिद में पूजन के ऐलान का मामला, शिवलिंग वाले स्थान पर पूजन का किया था ऐलान, संतों को प्रशासन ने नहीं दी थी पूजन की अनुमति, न्यायालय में मामला विचाराधीन होने का दिया प्रशासन ने हवाला, भेलूपुर थाना क्षेत्र की पुलिस कर सकती है कार्रवाई, विद्यामठ के बाहर भारी संख्या में पुलिस टीम तैनात.

➡वाराणसी-ज्ञानवापी मस्जिद में पूजन का मामला, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज का ऐलान, जब तक परमिशन नहीं,अन्न जल ग्रहण नहीं करेंगे- महाराज, पुलिस प्रशासन ने अविमुक्तेश्वरानंद को मठ में ही रोका, नाराज होकर,अन्न जल त्यागकर मठ में बैठे अविमुक्तेश्वरानंद।

➡बिजनौर- बेल्जियम की कंपनी एग्रीस्टो मासा करेगी निवेश, बिजनौर में 500 करोड़ रूपए का करेगी निवेश, एग्रिस्टो मासा कंपनी आलू से बनाएगी अलग-अलग उत्पाद, जुलाई महीने से कंपनी जमीन तलाशना करेगी शुरू, जिले के उद्योग को मिलेगी नई ऊंचाईयां.

➡कानपुर- कानपुर में कल हुई हिंसा के मामले में 3 FIR दर्ज, 40 नामजद और 1000 अज्ञात पर FIR दर्ज की गई, PAC की 12 कंपनियां तैनात,18 उपद्रवी गिरफ्तार, पुलिस को अबतक हिंसा के 40 फुटेज मिले हैं, आरोपियों के घरों पर लगातार दबिश दी जा रही।

➡कानपुर- हिंसा मामले का मास्टरमाइंड जफर हयात की तलाश, गिरफ्तारी के लिए पुलिस,क्राइम ब्रांच की टीमें दे रही दबिश, दुकानें खुलने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेगी, सीसीटीवी में दिख रहे आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई, मास्टरमाइंड जफर हयात के करीबियों के घर पर छापेमारी।

➡लखीमपुर- जिला जेल में बंद आरोपी की हुई मौत, गौकशी में पिछले महीने जेल भेजा गया था, बीमारी से अस्पताल में मौत होना बताया गया, परिवार जेल में ही मौत होने का आरोप लगा रहा, एक हफ्ते में दो बंदियों की मौत से हड़कम्प।

➡हापुड- नाबालिग से दो युवकों ने किया दुष्कर्म का प्रयास, परिजनों को देख तेजाब फेंकने की धमकी देकर फरार, पीड़िता ने दो युवकों पर लगाया आरोप, परिजनों ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार, नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡गोंडा- अनुबंधित रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, कार सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर मौत, 3 घायलों का जिला अस्पताल में हो रहा इलाज, बलरामपुर से 5 कार सवार आ रहे थे गोंडा, खरगूपुर के गांधी चबूतरे के पास हुआ हादसा।

➡गोंडा- देवर ने भाभी की गला दबाकर की हत्या, गांव के बाहर खेत में मिला महिला का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्यारा देवर भाभी की हत्याकर मौके से फरार, वजीरगंज के साहिबा पुर गांव का मामला.

➡महराजगंज- क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, लाठी डंडों से बुजुर्ग महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मारपीट में तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल, फरेंदा थाना क्षेत्र के परसिया बुजुर्ग का मामला।

➡रायबरेली- महिला को छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा महंगा, घर में घुसकर दबंग ने की थी महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर महिला और उसके पति को पीटा, खीरों थाना क्षेत्र की घटना।

➡ललितपुर- 108 एम्बुलेंस चालक ने चोरी किया मटका, सार्वजनिक प्याऊ से मटका चोरी कर हुआ फरार, एम्बुलेंस से भागने का वीडियो CCTV में कैद, सदर कोतवाली के सावरकर चौक का मामला।

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दर्शन, दूर-दूर से अपनी समस्या लेकर पहुंचे फरियादी, अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के दिए निर्देश, हिन्दू सेवा आश्रम में लगा जनता दर्शन कार्यक्रम।

➡गोरखपुर- गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने किया भ्रमण, भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री योगी गौशाला पहुंचे, गाय और गाय के बछड़े को गुड़ खिलाया।

➡रायबरेली- अवैध दर्ज़नों मकानों पर प्रशासन ने की कार्रवाई, हाइवे के किनारे बने मकानों में चला बुलडोजर, जिला प्रशासन की कार्रवाई से लोगों में मचा हड़कंप, भदोखर थाना क्षेत्र के मुंशीगंज के पास चला बुल्डोजर.

➡झांसी- रक्सा थाना क्षेत्र में महिला की हत्या, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, कई महीनों से मायके में बेटे के साथ रहती थी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡हापुड़- तेज रफ्तार पिकअप ने पालतू कुत्ते को कुचला, हादसे में कुत्ते की मौके पर दर्दनाक हुई मौत, मालिक ने पिकअप चालक के खिलाफ कराया केस, थाना हाफिजपुर के गांव उबारपुर का मामला।

➡सीतापुर- अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 2 लोगों की मौके पर मौत, दो लोग घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, माल गोदाम क्षेत्र के रोडवेज चौकी का मामला।

➡दिल्ली- दिल्ली में युवक की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या, बदमाश ने युवक का पहले चाकू से गला रेता, आदर्श नगर में युवक की पत्थर से कूचकर हत्या, बदमाश ने दूसरे बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया, हत्या मामले में एक आरोपी अभी भी फरार, मामले में पुलिस राहुल काली को गिरफ्तार किया।

➡दिल्ली- लू को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी, दिल्ली NCR में आज लू चलने की संभावना जताई, दक्षिण-पश्चिम उत्तर प्रदेश, राजस्थान, उत्तर- मौसम विभाग एमपी, दक्षिण हरियाणा लू चलने की संभावना-मौसम विभाग, अधिकतम तापमान 44,न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहने की संभावना।

➡दिल्ली- भाजपा की कुल आय में लगभग 80% की गिरावट आई, वित्त वर्ष 2021 में 752 करोड़ रुपए की गिरावट आई, ऑडिट रिपोर्ट में कुल खर्च 620.39 करोड़ बताया, जबकि भाजपा की आय 752.33 करोड़ रुपए बताई, मार्च 2021 तक चुनावी बांड से 22.38 करोड़ हासिल हुए.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button